IhsAdke.com

पोर्न संदेश भेजना से किशोरों को रोकना

सेक्स संदेश भेजने के लिए फैशन किशोरों के बीच बढ़ रहा है, और इसमें शामिल किसी के लिए खतरनाक परिणाम हो सकते हैं। ऐप्पल ने हाल ही में एक तकनीक का पेटेंट कराया है जो उन्हें आईफोन से फोटो संदेश या स्पष्ट संदेश भेजना रोक सकता है। जब तक यह तकनीक व्यावसायिक रूप से उपलब्ध नहीं हो जाती, तब तक यह रोकने के लिए माता-पिता को इन वैकल्पिक तरीकों पर भरोसा करने की आवश्यकता होती है।

चरणों

पिक्चर्स टीनस से सेक्टिंग से चरण 1
1
अक्सर बात करें आपसी विश्वास बनाने और संभावित खतरों को मॉनिटर करने के लिए अपने किशोर के जीवन में सक्रिय रूचि रखें। अश्लील या संदेहास्पद तरीके से अश्लील संदेशों के विषय पर न जाएं इसके बजाय, विषय या अन्य चीजों से संबंधित हाल के समाचारों पर चर्चा करें जो इस बारे में बात करने के लिए आते हैं कि ऐसा संदेश क्यों भेजना गलत है।
  • पिक्चर्स टीन्स सेस्टक्स्टिंग से चरण 2
    2
    अपने परिप्रेक्ष्य को समझें हालांकि आपको यह स्पष्ट दिखाई दे सकता है कि इस तरह के संदेश भेजने में गलत है, आपका किशोर सहमत नहीं हो सकता है एक युग में जब पाठ संदेश, ईमेल, छवियां, ट्वीट्स, ब्लॉग्स और अन्य सभी को लगातार भेजा और प्राप्त किया जाता है, तो भ्रम के बीच उस अधिनियम की विशालता को खो दिया जा सकता है।
  • पिक्चर्स टीनस से सेक्टाटिंग से चरण 3
    3



    उसे याद दिलाना है कि यह अवैध है जोर देकर कि किसी भी नाबालिग की तस्वीर लेना और भेजना एक गंभीर अपराध है। कई मामलों में, किशोरों को बाल पोर्नोग्राफ़ी बनाने, रखने या वितरण करने के लिए पहले ही दोषी ठहराया जा चुका है।
  • पिक्चर्स टीन्स से सेक्स्टिंग के चरण 4
    4
    गैर-कानूनी परिणाम बताएं उसे बताएं कि ऐसा करने के लिए अपनी दंड के अतिरिक्त (अपने सेल फोन को खोना, आधार बनाया, इत्यादि), एक किशोरी को अश्लील संदेश भेजने के लिए स्कूल में निलंबन प्राप्त हो सकता है, अन्य नतीजों के बीच। यद्यपि किशोरों का पूरा भरोसा है कि उनके प्रेमी या प्रेमिका कभी उनके विश्वास को कभी धोखा नहीं लेते हैं, तो आपको यह समझा जाना चाहिए कि एक यौन स्पष्ट संदेश या फ़ोटो गलत स्थान पर कैसे समाप्त हो सकता है। अगर सेलफोन खो गया है या एक सहपाठी के हाथों में हास्य, फोटो या संदेश जो कि निजी रखा जाना चाहिए, तो दर्जनों लोगों के साथ साझा किया जा सकता है, अगर सैकड़ों लोगों के साथ नहीं। इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इन तस्वीरों को पहले न लें।
  • पिक्चर्स टीनस से सेक्टिंग से कदम 5
    5
    अभिभावकीय नियंत्रण स्थापित करें कई वाहक ऐसे योजनाएं प्रदान करते हैं जो सीमित हो सकते हैं ताकि आपके किशोर केवल कुछ फ़ोन नंबरों पर संदेश भेज सकें। जानें कि आपका बच्चा किस सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करता है और मित्रों को इसे जोड़ता है आप उससे कुछ प्रतिरोध का सामना कर सकते हैं, लेकिन वार्तालाप के साथ, अपने किशोरों की ऑनलाइन उपस्थिति का हिस्सा होने के कारण उसकी दुनिया में सक्रिय रहने का एक महत्वपूर्ण तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप इसे स्पष्ट रूप से स्पष्ट सामग्री भेजकर या प्राप्त कर लेते हैं, तो तत्काल शामिल हों। इससे पहले कि आप फौजदारी शिकायत दर्ज करें और अन्य किशोरों के माता-पिता से बात करने पर विचार करें।
    • अपने बच्चे के साथ धैर्य रखें सेक्स और उसके निजी जीवन के बारे में बातचीत चुनौतीपूर्ण हो सकती है

    चेतावनी

    • अल्पसंख्यक किशोरों के फोटो या वीडियो भेजना बाल पोर्नोग्राफ़ी है, चाहे आपका बच्चा उत्पादन कर रहा हो, रखता या वितरण कर रहा हो।
    • एक पीडोफाइल या मोलेस्टर के लेबल होने के कारण आपके किशोर के जीवन के परिणामों के परिणाम हो सकते हैं और नौकरी या यहां तक ​​कि कॉलेज में स्वीकार किए जाने की उनकी क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com