IhsAdke.com

आपके रिश्ते के कारण नुकसान की मरम्मत कैसे करें

एक गंभीर संबंध में, दर्द अनिवार्य है दुर्भाग्य से, उनमें से ज्यादातर का मतलब अंतिम नहीं है किसी रिश्ते में नुकसान की मरम्मत का प्रयास करने की कुछ युक्तियां यहां दी गई हैं।

चरणों

एक टूटी हुई रिश्ते में मिलाया गया चित्र शीर्षक 1 चरण
1
पता लगाएँ कि क्या अन्य व्यक्ति भी रिश्ते को फिर से शुरू करने की कोशिश करने के लिए तैयार है। अकेले ऐसा करने की कोशिश में कोई मतलब नहीं है यदि यह मामला है, तो आगे बढ़ना सबसे अच्छा है।
  • एक टूटी हुई रिलेशनशिप में 2 में पोस्ट किया गया चित्र
    2
    रिश्ते में शामिल अन्य व्यक्ति से बात करें दोनों पक्षों के बीच संचार की कमी अस्तित्व में सबसे बड़ा घर-विनाशकारी है। सब कुछ शांति से बोलने की कोशिश करो। अगर चीजें गर्म हो जाए, तो कहें कि आप कुछ और समय से बेहतर बात करेंगे।



  • एक टूटी हुई रिश्ते में मिलाया गया चित्र शीर्षक
    3
    अगर दूसरे व्यक्ति बात नहीं करना चाहता है, तो समय का समय दें सिर्फ इसलिए कि वह इस समस्या से मुकाबला करना चाहती है इसका मतलब यह नहीं है कि वह इसे तुरंत कर सकती है।
  • एक टूटी हुई रिलेशनशिप में फॉलो करें चित्र 4
    4
    एक दूसरे को माफ कर दो यदि दंपति के बीच कोई असंतोष है, तो कहीं भी जाने का कोई रास्ता नहीं है। मुझे तुरंत माफ कर दो क्या आप किसी अन्य व्यक्ति को माफ करने के लिए तैयार हैं या आप क्या कभी नहीं मिलेगा? यह सब एक और प्रयास से पहले तौला जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • किसी संबंध को पूरी तरह से मरम्मत की उम्मीद मत करो। समय सभी घावों को भर देता है, लेकिन निशान हमेशा वहां होंगे

    चेतावनी

    • अन्य व्यक्ति रिश्ते को बचाने के लिए तैयार नहीं हो सकता है यदि हां, तो भीड़ मत करो कैर्री ऑन करें
    • रिश्ते को सहेजना बहुत काम देता है कुछ चीजों पर काबू पाने में बहुत समय लगता है और प्रयास करते हैं लेकिन अगर दोनों लगे हुए हैं, तो सब कुछ अंत में काम करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com