IhsAdke.com

बाल होने के नाते कैसे रोकें

आप अब और बच्चे नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप वयस्क नहीं हैं एकमात्र तरीका है कि इतनी बचकानी का इलाज न किया जाए, इस तरह से कार्य न करें। इन सरल युक्तियों का उपयोग करके, आप अधिक परिपक्व होने के लिए सीख सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक नहीं बाल की तरह एक अधिनियम चरण 1
1
अपने अध्ययन पर ध्यान दें जब आपको आवश्यकता हो तो होमवर्क करें यह जिम्मेदारी दिखाता है, क्योंकि यह उस संदेश को भेजता है जिसे आप स्कूल में अच्छा करना चाहते हैं। व्यसक, विशेष रूप से शिक्षकों और अभिभावकों, इस तरह के व्यवहार से प्यार करेंगे।
  • चित्र शीर्षक नहीं बाल की तरह अधिनियम 2 चरण
    2
    अच्छा निर्णय लें अगर स्कूल, घर या अन्य जगहों पर आपको परेशानी हो रही है, तो आपको एक बच्चे की तरह व्यवहार किया जाएगा वयस्कों को आप सबसे अच्छा के लिए तय देखना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक नहीं बाल की तरह अधिनियम 3 चरण
    3
    सम्मान करो किसी के लिए विशेष रूप से एक वयस्क के लिए सम्मान नहीं है, बहुत बचकाना है इसका मतलब है कि आपको अभिशाप, दूसरों के साथ बुरा बोलना, या लोगों के लिए कठोर होना चाहिए। यह व्यवहार वयस्कों को बताता है कि आप किसी चीज की परवाह नहीं करते हैं और आप अभी भी बचकाना हैं, जो बिल्कुल अच्छी नहीं है।
  • शीर्षक वाला चित्र नहीं बाल की तरह एक कदम 4
    4
    जिम्मेदार रहें यह आसान है: अपनी समस्याओं का समाधान करें, या सिर्फ एक बनाएं अपना गड़बड़ साफ करो और घर का काम करो इस तरह के वयस्क क्योंकि उन्हें लगता है कि आप मदद करना चाहते हैं। जब आप अपना हिस्सा करना शुरू करते हैं, तो वयस्कों को अधिक खाली समय मिलता है, जो उन्हें पसंद है!



  • चित्र शीर्षक नहीं बाल की तरह अधिनियम 5 कदम
    5
    संचार करें। आपके माता-पिता बस आप सुनना नहीं चाहते - वे चाहते हैं कि आप बात करें। तो टीवी बंद करें यदि वे बात करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उनकी आंखों में देखें और सुनो। उनसे बात करो यदि आप स्कूल में कुछ ऐसा कहना चाहते हैं, तो उनके साथ बैठो और गंभीर हो कहानी ध्वनि को इतनी बचकानी बनाने की कोशिश न करें या अतिरंजना करने की कोशिश करें।
  • चित्र शीर्षक नहीं बाल की तरह कार्य करना चरण 6
    6
    स्वस्थ रहें सही खाओ, व्यायाम करें और सो जाओ! बच्चे आमतौर पर इन बातों की परवाह नहीं करते, लेकिन आप नहीं।
  • चित्र शीर्षक नहीं बाल की तरह कार्य करना चरण 7
    7
    परिपक्व हो जाओ प्रथम श्रेणी में, नाक में एक पेंसिल हिलाना बहुत ही मजेदार हो सकता है। हालांकि, आपने पहले श्रृंखला पहले ही छोड़ दी है - यह अब अपरिपक्वता का संकेत है और यह दर्शाता है कि आप अभी भी एक बच्चा हैं।
  • चित्र शीर्षक नहीं बाल की तरह कार्य करना चरण 8
    8
    जानना कब चलाना और कब गंभीरता से बात करना आपको यह समझने की ज़रूरत है कि परिपक्व होने में हर समय गंभीर होना शामिल नहीं होता है मस्ती करना और अंदर एक बच्चा होना अभी भी संभव है, लेकिन आपको इसके लिए सही क्षणों को सीखना होगा। कक्षा में, विषयों पर ध्यान केंद्रित करें। जब दोस्तों के साथ बाहर निकलते समय, खेलें और बच्चे को अपने अंदर छोड़ दें। खेलते हैं, हंसते हैं और जीवन का आनंद लें चाबी यह सब की सीमाओं को जानने के लिए है
  • युक्तियाँ

    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको युवाओं को छोड़ देना चाहिए। अपनी उम्र के अनुसार कार्य
    • बहुत ज़िम्मेदार होने की कोशिश न करें - गंभीरता और चुटकुले के क्षणों को संतुलित करें

    चेतावनी

    • पता है कि आपको हर समय गंभीर होना जरूरी नहीं है।. आप अभी भी एक बच्चा हैं, और आपके पास परिपक्वता की कोई भी बात नहीं है, केवल समय आपको एक वयस्क के रूप में बदलने का ध्यान रखेगा। अपने बचपन का आनंद लें क्योंकि परिपक्व होने के लिए जीवन में बहुत समय है आप जिम्मेदार हो सकते हैं और मज़ेदार हो सकते हैं।
    • बार को मजबूर न करें क्योंकि इससे आप वयस्क की तरह काम करने की कोशिश कर रहे बच्चे की तरह दिखेंगे।
    • न करें अपने माता-पिता से कुछ पाने के लिए इन विधियों का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com