IhsAdke.com

सार्वजनिक रूप से हस्तमैथुन करने से अपने बेटे को कैसे रोकें

बच्चों में हस्तमैथुन बहुत आम है यह एक प्राकृतिक और हानिरहित तरीका उन्हें अपने अव्यक्त कामुकता, अत्यधिक और / या अनुचित व्यवहार का फायदा उठाने के लिए महत्वपूर्ण समस्याएं पैदा कर सकता माना जाता है हालांकि। अध्ययनों से पता चला है कि बच्चों को जन्म के लिए 12 साल की उम्र से पहले से हस्तमैथुन कर सकते हैं। 5 साल से कम उम्र के बच्चे अभी भी गोपनीयता की आवश्यकता को समझ नहीं सकते हैं। हस्तमैथुन अपने बच्चों को देखने के लिए, शांति से उन्हें समझाने कि यह निजी तौर पर किया जाना चाहिए। उन्हें दंड देना भविष्य में यौन और भावनात्मक गड़बड़ी पैदा कर सकता है।

चरणों

सार्वजनिक चरण में हस्तमैथुन से अपने बच्चे को रोकें
1
अपने बच्चे को कुछ गोपनीयता और स्वतंत्रता दें यदि वह अभी भी आपके सामने हस्तमैथुन करने का निर्णय करता है, तो अगला कदम देखें।
  • पटकथा शीर्षक से सार्वजनिक रूप से मस्तूल से अपने बच्चे को रोकें चरण 2
    2



    बात करें और कहते हैं कि वह हस्तमैथुन करने के लिए चुनता है, यह एक निजी क्षेत्र में, इस तरह के एक बेडरूम या बाथरूम के रूप में किया जाना चाहिए और अगर वह इस नियम का पालन नहीं करता, वहाँ परिणाम हो जाएगा।
  • पटकथा शीर्षक से सार्वजनिक रूप से हस्तमैटिंग से अपने बच्चे को रोकें चरण 3
    3
    आप देखते हैं कि आपके बच्चे को लगातार चोट की बात करने हस्तमैथुन कर रहा है, या अन्य बच्चों हस्तमैथुन निकलने की कोशिश करता आपको संदेह है कि कोई उसे सिखाया ऐसा करने के तरीके, एक बच्चों का चिकित्सक या एक चिकित्सक फोन यह हो सकता है कि यह किया गया है यौन शोषण का शिकार
  • युक्तियाँ

    • इसके बारे में बहुत कठोर, गुस्सा या कठोर मत बनो बच्चे को केवल डर लगता है या इससे भी बुरा लगता है
    • जैसा कि ऊपर उल्लेख, यह ज्ञात है कि हस्तमैथुन भ्रूण में भी होता है - गर्भ में बच्चों को। इस बिंदु पर, बच्चे को हस्तमैथुन का सचेत निर्णय करने का कोई मतलब नहीं है। लेकिन ऐसा होता है
    • हमेशा अपने बच्चे को याद दिलाएं कि आप उसके लिए हैं
    • इस समस्या को सुलझाने में प्यार करो, लेकिन दृढ़ रहें

    चेतावनी

    • यदि आप देख रहे हैं कि वह हस्तमैथुन कर रहा है, गुस्सा या परेशान मत हो। इसके बजाय, समझने योग्य, प्यार करो और जितना संभव हो उतना समय बिताने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com