IhsAdke.com

कैसे बिस्तर पर पिछले करने के लिए स्वाभाविक रूप से

जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन में प्रकाशित आंकड़ों के मुताबिक, पूर्व समय में संयुक्त राज्य अमेरिका में तीन व्यक्तियों में से एक को प्रभावित करता है। यद्यपि इस स्थिति का इलाज अक्सर दवा के साथ किया जा सकता है, फिर भी ऐसे तरीकों से आप चिकित्सा उपचार की आवश्यकता के बिना अपने यौन प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। अपनी यौन दिनचर्या बदलना, पूर्वकार्य का अभ्यास करना और आराम करने के लिए कदम उठाना सभी प्रकार के उदाहरण हैं, जिन्हें आप अपने आप को बिस्तर पर अधिक समय तक स्वाभाविक रूप से समाप्त करने के लिए सिखा सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक में अंतिम लम्बे समय से प्राकृतिक रूप से चरण 1
1
स्नेहन के एक फार्म का उपयोग करके शुरू करें अध्ययनों से पता चला है कि जो लोग कंडोम के साथ स्नेहक का उपयोग करते हैं, वे पुरुषों की तुलना में बिस्तर के समय अधिक सफल होते हैं। कंडोम की प्रभावशीलता से समझौता करने के लिए हर समय पानी आधारित स्नेहक का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक में अंतिम लम्बे समय से प्राकृतिक रूप से चरण 2
    2
    अपने पति या पत्नी के साथ शुरुआती में शामिल हो संभ्रम से बाहर ले जाने से आपको अपनी खुद की खुशी में देरी करने के लिए कई अवसर मिलेगा और आखिरी बार जब आप संभोग के नजदीक महसूस करते हैं, तो अपने पति या पत्नी को मौखिक या मैन्युअल उत्तेजना के माध्यम से खुश करने के लिए अपना पूरा ध्यान केंद्रित करें।
  • चित्र शीर्षक में अंतिम लम्बे समय में स्वाभाविक रूप से चरण 3
    3
    अधिक बार हस्तमैथुन करें हस्तमैथुन आपको लंबे समय तक अपने शरीर को प्रशिक्षित करने में मदद कर सकता है, और आपको अपने यौन प्रतिक्रिया से अधिक परिचित होने में सहायता कर सकता है। जब आप हस्तमैथुन कर रहे हैं, तो धीरे-धीरे अपनी यौन ताकत को बढ़ाने के लिए "शुरू और रोकें" विधि का उपयोग करें उदाहरण के लिए, जब आप सोचते हैं कि आप चरमोत्कर्ष तक पहुंचने वाले हैं, तो हस्तमैथुन शुरू करने से पहले अपने उत्साह को शांत करने के लिए थोड़ी देर रुकें।
  • चित्र शीर्षक में अंतिम लम्बे समय से प्राकृतिक रूप से चरण 4
    4



    अपने यौन प्रदर्शन के बारे में चिंता करना बंद करो क्लिनिकल सेक्सोलॉजिस्टों ने बताया है कि चिंता और तनाव की भावना उनके यौन प्रदर्शन को प्रभावित कर सकती है और समय से पहले स्खलन को जन्म देती है अपने पति या पत्नी के साथ यौन क्रियाकलाप में शामिल होने से पहले, तनाव और चिंता से राहत देने में मदद करने के लिए ध्यान या गहरी साँस लेने जैसी छूट तकनीकों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • चित्र शीर्षक में अंतिम लम्बे समय से स्वाभाविक रूप से चरण 5
    5
    अपने यौन दिनचर्या के लिए विविधता जोड़ें कुछ मामलों में, यदि आप हर रात एक ही यौन दिनचर्या का अभ्यास करते हैं, तो आपका मस्तिष्क और शरीर संभोग के दौरान एक विशिष्ट बिंदु पर संभोग के लिए प्रीप्रोग्राम किया जा सकता है। प्रत्येक यौन मुठभेड़ में विभिन्न यौन स्थितियों, गति और व्यवहार को निष्पादित करके आपके शरीर को अधिक समय तक खत्म करने के लिए बेवकूफ़ बना दें
  • चित्र शीर्षक में अंतिम लम्बे समय से प्राकृतिक रूप से चरण 6
    6
    अभ्यास तकनीक सात और नौ सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि तकनीक सात और नौ उन पुरुषों को मदद कर सकती है जो समयपूर्व से पंसने से पीड़ित होते हैं ताकि बिस्तर में अब ज्यादा रह सकें। सात त्वरित मुड़ें और पीछे हटें, उसके बाद नौ धीमी गति से प्रवेश करें। संभोग के दौरान यह सब दोहराएं।
  • चित्र शीर्षक में अंतिम लम्बे समय से प्राकृतिक रूप से चरण 7
    7
    निरोधक कंडोम का उपयोग करें निस्संदेह वाले परिस्थितियों में आमतौर पर बेंज़ोकेन और लिडोकेन की थोड़ी मात्रा होती है, जो आपके लिंग में सनसनी को कम करने में मदद कर सकती है और आपको बिस्तर में अधिक समय तक स्वाभाविक रूप से समाप्त करने की अनुमति देती है।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको लगता है कि यौन क्रियाकलाप के दौरान दमकल होने की भावना की वजह से समय से पहले स्खलन हो रहा है, तो अपने साथी को संभोग करने से पहले मैनुअल या मौखिक उत्तेजना के साथ खुश करने पर ध्यान केंद्रित करें। अधिकतर मामलों में, अग्रिम रूप से प्रसन्नता से जो व्यक्ति आपके साथ है वह आप को अधिक आराम से महसूस करने और आदर्श स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए कम दबाव में मदद कर सकता है कि आपके पति यौन कार्य के दौरान उम्मीद कर रहे हैं।
    • सेक्स करने से पहले, यदि आप और आपके पति वास्तव में सेक्स के मूड में हैं तो देखें कि अगर आप नहीं हैं, तो यह लंबे समय तक नहीं रहेगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com