IhsAdke.com

आखिरी और अधिक सेक्स कैसे करें

साथी से पहले संभोग करने के लिए एक सामान्य बात है, इसलिए अपने आप को बेबुनियाद न करें सौभाग्य से, इस से ग्रस्त हर कोई सीख सकता है संभोग लम्बा होना

. शारीरिक व्यायाम और जीवनशैली में बदलाव आपको नियंत्रण बढ़ाने में मदद कर सकते हैं, साथ ही विभिन्न तकनीकें जो कि संभोग देरी कर सकती हैं और जो लागू करने के लिए संभव हैं उत्पाद और ड्रग्स भी हैं जो व्यक्ति को खुशी के चरम पर पहुंचने के लिए बेहतर ढंग से नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है - यदि समस्या एक साथी के साथ होती है, तो इस विषय को सुलझाने की कोशिश करें ताकि यह स्पष्ट हो जाए कि दोनों का "अपराध" का हिस्सा है। उस पर सभी दोष मत डालें और कहें कि आप दोनों अपनी शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता बढ़ाने के लिए मिलकर काम करना चाहते हैं।

चरणों

विधि 1
जीवन शैली में परिवर्तन करना

चित्र बनाओ सेक्स अंतिम लम्बे चरण 1
1
आराम करो और साहस बनाएं आपके शरीर के बारे में चिंता और संदेह केवल आपको दुख देगा, इसलिए आशावादी रहें - आत्मविश्वास, सम्मानजनक और सकारात्मक तरीके से सेक्स करने से आपके लिए सभी अंतर हो सकते हैं।
  • प्रदर्शन के बारे में नकारात्मक चीज़ों के बारे में सोचने के बजाय, सोचें: "ल्यूकस, तेज स्खलन आम है, नीचे मत जाओ। आप इसे हल कर सकते हैं! "
  • अपने स्वयं के नाम का जिक्र करना यह सकारात्मक "आत्म-चर्चा" करने में अधिक प्रभावी हो सकता है।
  • चित्र बनाओ सेक्स अंतिम लम्बे चरण 2
    2
    हस्तमैथुन के दौरान संभोग करने का प्रयास करें। उस समय स्खलन को तेज करने से शरीर को आनंद के शीर्ष पर पहुंचने के लिए बहुत तेजी से प्रशिक्षण मिलेगा। संभोग से कुछ हफ्तों तक एक सप्ताह में हस्तमैथुन करना और कुछ घंटों तक मुठभेड़, चरमोत्कर्ष को धीमा करने में मदद कर सकता है, खासकर यदि आप जितना संभव हो "पकड़" संभोग तकनीक का प्रयास करें।
  • चित्र बनाओ सेक्स अंतिम लम्बे चरण 3
    3
    श्रोणि मंजिल के लिए व्यायाम करके प्रारंभ करें स्खलन को नियंत्रित करने वाली मांसपेशियों को सुदृढ़ करने से आपको उग्रता में देरी हो सकती है - उन्हें पहचानने के लिए, मूत्र के प्रवाह को रोकना और मांसपेशियों को संक्रमित करने से रोकने के लिए जो गैसों के निष्कासन को रोकते हैं। व्यायाम ही उन्हें तीन सेकंड के लिए अनुबंधित करके, इसी अवधि के लिए उन्हें आराम करने और तकनीक को पांच से दस बार दोहराते हुए किया जाता है।
    • कम से कम पहले, झूठ बोलना या बैठे व्यायाम करने में आसान हो सकता है, लेकिन इसे भी खड़े करने के लिए मत भूलना। अपनी मांसपेशियों को मजबूत करते समय, प्रति दिन दस पुनरावृत्ति के तीन सेट करते हैं।
    • केवल मांसपेशियों को अनुबंधित करने की कोशिश करें जो मूत्र को नियंत्रित करने और गैस को खत्म करने में सहायता करते हैं। यह आपके नितंबों या जांघों को ठोके जाने का कोई फायदा नहीं है।
    • गतिविधि करते समय सामान्य रूप से श्वास करें और अपनी सांस न रखें।
  • चित्र बनाओ सेक्स बनाओ अंतिम लम्बे चरण 4
    4
    शराब और अन्य दवाओं को बंद कर दें अल्कोहल और ड्रग्स दोनों में समयपूर्व स्खलन, स्तंभन दोष और अन्य प्रदर्शन समस्याएं हो सकती हैं। संभोग से पहले दोनों से बचें और समग्र उपयोग को कम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करें।
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर चरण 5
    5
    यदि संभव हो, तो निश्चित भागीदार के साथ संबंध बनाए रखें। यह उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है जो कई लोगों के साथ रहना पसंद करते हैं, क्योंकि किसी व्यक्ति के साथ अंतरंगता होने से आप सेक्स के दौरान अधिक आरामदायक और आत्मविश्वास बना सकते हैं। एक बार जब आप उस व्यक्ति के साथ अधिक आरामदायक हो जाते हैं, तो अपने यौन जीवन में सुधार लाने के बारे में स्पष्ट बातचीत करना आसान होगा।
  • विधि 2
    संभोग के दौरान तकनीक का अनुभव

    पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर चरण 6
    1
    दूसरे व्यक्ति को पहले प्रोत्साहित करें। अपने आप को उत्तेजित किए बिना उस पर ध्यान दें, जिससे वह अपने ईरगायन क्षेत्रों को छू नहीं सके। इस तरह, दोनों एक समान स्तर तक पहुंच जाएगा और एक ही समय में व्यावहारिक रूप से संभोग करेंगे।
  • चित्र बनाओ सेक्स अंतिम लम्बे चरण 7
    2
    आंदोलनों को धीमा होना चाहिए सफ़लता संभोग धीमा कर देती है, इसलिए "यात्रा" को प्राथमिकता दी जाती है, गंतव्य-लिंग को कामुक नृत्य के रूप में नहीं माना जाना चाहिए, न कि तेजी से आंदोलनों की एक श्रृंखला के रूप में।
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर चरण 8
    3
    नई स्थिति की कोशिश करो यौन स्थिति बदलने से आपको फिर से ध्यान देने में मदद मिलती है और उत्तेजना को थोड़ा धीमा कर देती है, शरीर को सामान्य दिनचर्या से "शिक्षण" के अलावा।
    • यदि कोई विशिष्ट स्थिति है जो आपको बहुत उत्साहित करती है, तो इसे अंतिम रूप से छोड़ दें
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 9
    4
    एक गहरी सांस लें और धीरे-धीरे महसूस करें कि आप लगभग स्खलन कर रहे हैं। इस बिंदु पर, धीरे-धीरे इन्हलिंग के कारण संभोग प्रतिक्षेप बाधित हो सकता है। गहरी सांस लीजिए और शांति से, अपने पेट के विस्तार के रूप में आप श्वास लेते हैं। दो या तीन सेकंड के लिए हवा पकड़ो और धीरे से जारी।
    • धीरे धीरे साँस लेने के लिए जारी रखें जब तक आपको यह नहीं पता कि स्खलन पलटा बीत चुका है।
  • चित्र बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 10
    5



    कुछ सेकंड के लिए कुछ और सोचें जब भी संभोग द्वार पर दस्तक दे रहे हों, तो अपने काम, खेल, टीवी श्रृंखला या कॉलेज परीक्षा जैसे कुछ चीजों के बारे में सोचकर खुद को विचलित करने की कोशिश करें। ध्यान में यह बदलाव आराम और शांत होने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • अन्य बातों के बारे में हर समय मत सोचो। यह उपस्थित होना महत्वपूर्ण है और पार्टनर को खुशी देने पर केंद्रित है।
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लार्जर स्टेप 11
    6
    ब्रेक ले लो जब आप संभोग के नजदीक लगते हों तो स्टॉप-एंड-स्टार्ट विधि को संभोग करना बंद करना है - अंतराल को तुरंत होना चाहिए, 30 सेकंड्स, तुरंत संभोग शुरू करना। तकनीक का उपयोग करें जब तक कि दोनों आनंद के शीर्ष तक पहुंचने के लिए तैयार नहीं हैं।
    • ब्रेक के दौरान गहरी सांस लेने या कुछ और सोचने की कोशिश करें।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 12
    7
    संकुचन विधि की कोशिश करो संभोग आने पर संभोग बंद करो- आप (या दूसरे व्यक्ति) को उस स्थान को दबा देना चाहिए जहां शिश्न के निचले हिस्से शिश्न के शरीर में मिलते हैं कुछ सेकंड के लिए दबाएं और रिश्तों को फिर से शुरू करने के लिए 30 सेकेंड का इंतजार करें।
    • बहुत मुश्किल निचोड़ न करें और तकनीक का उपयोग न करें यदि यह बहुत दर्द या बेचैनी का कारण बनता है
  • विधि 3
    उत्पादों और दवाओं का उपयोग करना

    पिक्चर का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 13
    1
    एक मोटा कंडोम का उपयोग करें फार्मेसी में, आप कंडोम पा सकते हैं जो संभोग के पल को नियंत्रित करने में सहायता करते हैं - वे मोटा हैं और कुछ ब्रांडों का ऐसा उत्पाद भी है जो प्रायः जनक संवेदनशीलता को अस्थायी रूप से कम कर देता है।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लार्ज चरण 14
    2
    एक स्नेहक का प्रयोग करें जो लिंग को "सुन्न" बनाता है। उन्हें क्रीम, स्प्रे और रूमाल के रूप में किसी भी फार्मेसी में खरीदा जा सकता है - आवेदन संभोग से 10 से 15 मिनट पहले किया जाना चाहिए।
    • सामयिक स्नेहक के बगल में एक कंडोम का उपयोग करें ताकि यह साथी की संवेदनशीलता को कम न करे।
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्ग चरण 15
    3
    डॉक्टर के पास जाओ और संभव दवाओं के बारे में पता करें जब काम के ऊपर कोई भी समाधान नहीं है, तो यह जानने के लिए डॉक्टर से संपर्क करें कि क्या कोई मौखिक उपचार प्रभावी हो सकते हैं। कुछ मामलों में सेक्स से पहले कुछ घंटे पहले एसएसआरआईआई (चयनात्मक सेरोटोनिन रिप्टेक इनिबिटर) की कम खुराक खपत करते हैं।
    • यदि आपके पास सीधा होने के लायक़ दोष और समय से पहले स्खलन है, तो उपचार दोनों समस्याओं को हल करने के लिए काम कर सकता है।
  • विधि 4
    किसी अन्य व्यक्ति को देरी या संभोग की सहायता करना

    पिक्चर का शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लम्बी चरण 16
    1
    जैसा कि पहले कहा गया है, दोनों को "गलती" का एक हिस्सा मानना ​​चाहिए। यौन प्रदर्शन एक संवेदनशील विषय हो सकता है, इसलिए इसे कह कर कहें कि आप अपने साथी और आपके पास अंतरंगता का महत्व रखते हैं। उन्हें यह जानना होगा कि आपको इस मुद्दे को अपने जैसा हल करने की आवश्यकता नहीं है - इसके बजाए, उसे बताएं कि आप अपने प्रयासों के साथ अपने यौन जीवन में सुधार करना चाहते हैं।
    • कहें, "यह तुम्हारी गलती नहीं है - हमें अपने यौन जीवन को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए मिलकर काम करना चाहिए। इसके अलावा, मैं वास्तव में चाहता हूं कि हम दोनों को बहुत खुशी महसूस कर सकें जैसा हम कर सकते हैं! "
  • चित्र बनाओ सेक्स बनाओ आखिरी अब चरण 17
    2
    दूसरे व्यक्ति को दोष न दें उसे महसूस करने के बजाय आशावादी और रचनात्मक होने की कोशिश करें कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है।
    • उदाहरण के लिए, बोलो, "मुझे आपके बारे में बहुत परवाह है, और मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि मैं आपको बिल्कुल न्याय नहीं कर रहा हूं। मुझे पता है हम अपनी भावनात्मक और शारीरिक अंतरंगता में सुधार के लिए एक साथ काम कर सकते हैं। "
  • पिक्चर शीर्षक बनाओ सेक्स लास्ट लॉन्चर स्टेप 18
    3
    नई तकनीकों के साथ तैयार और धैर्य रखें अपनी राय के बारे में जानने के लिए पूछें कि क्या काम कर सकते हैं और आप क्या कर सकते हैं बातचीत को ईमानदार बनाने के लिए, लेकिन दबाव के बिना। इसे आसान बनाएं, नए तरीकों की कोशिश करें और देखें कि आप दोनों के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है
    • आप क्या कह सकते हैं इसका एक उदाहरण है: "यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो थोड़ी सी समय ले सकती है, जो पूरी तरह से सामान्य है। आइए नई चीजों की कोशिश करो और देखें कि क्या काम करता है। "
  • चित्र शीर्षक बनाओ सेक्स अंतिम लार्जर चरण 1 9
    4
    एक अन्य विकल्प यह है कि युगल थेरेपी. प्रदर्शन की समस्या संबंधों में हस्तक्षेप कर सकती है - हालाँकि आदर्श रूप से स्थिति को एक साथ संबोधित करते हुए, आपको हताशा सहित अपनी भावनाओं के बारे में भी ईमानदार होना चाहिए। युगल चिकित्सा आपको और आपके सहयोगी दोनों को जटिल भावनाओं का समाधान करने और अंतरंगता के साथ हस्तक्षेप करने वाली समस्याओं का पता लगाने में मदद कर सकता है।
    • चिकित्सा पर चर्चा करते समय, इसे नकारात्मक मत समझें इसके बजाय, कहते हैं, "हम दोनों बहुत महसूस कर रहे हैं, हम एक तरह से खो गए हैं, और शायद एक चिकित्सक हमें एक नया दृष्टिकोण दे सकता है यह बेहतर है कि हम एक-दूसरे को दोष देने के बजाय इन भावनाओं को हल करें। "
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (22)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com