IhsAdke.com

यौन प्रतिरोध में सुधार कैसे करें

हर कोई बिस्तर पर बेहतर होना चाहता है कई लोगों के लिए, खासकर पुरुषों, साथी को स्थायी यौन अनुभव प्रदान करने में असमर्थता चिंता का एक स्रोत है और यहां तक ​​कि तनाव भी। हालांकि, सही तकनीक और जीवन शैली में बदलाव के उपयोग से समय से पहले स्खलन और यौन ताकत की कमी आसानी से हो सकती है। अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने और आपके और आपके साथी के लिए संतोष सुनिश्चित करने के लिए नीचे कुछ कदम हैं।

चरणों

विधि 1
बिस्तर में

चित्र शीर्षक में यौन ताकत को सुधारने के चरण 1
1
धीमा हो जाओ सेक्स तेज और हिंसक होने की जरूरत नहीं है। अपने आंदोलनों को लंबे और स्थिर रखें, उत्तेजना धीरे-धीरे बढ़ने की इजाजत दे। कोण, गति, और पैठ की गहराई को बनाए रखने और बदलकर अपने साथी को मजबूर करना, उत्तेजित करना और उत्तेजित करना। जब दोनों तैयार हैं, तो आप विस्फोटक अंत तक पहुंचने के लिए एक साथ गति बढ़ा सकते हैं।
  • इस चरण की एक विविधता 7 और 9 तकनीक कहलाती है: सात तेज और नौ धीमी गति से पठानों के बीच बारी-बारी से चरमोत्कर्ष तक पहुंचने के बिना उत्तेजित रहें (और आपका साथी भी)।
  • चित्रित शीर्षक यौन ताकत चरण 2 में सुधार
    2
    स्थिति बदलें सक्रिय रहने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक, ऐंठन से बचें और समय से पहले स्खलन स्थिति, गति और मुद्रा को अधिक बार बदलना है। जब आप संभोग के नजदीक महसूस करते हैं, तो किसी दूसरे स्थान पर जाएं या अपने साथी को कुछ मौखिक या हाथ की खुशी देने के लिए रोकें। आपको पिछली बार मदद करने के अलावा, यह आपको एक अधिक रोचक और विविध यौन अनुभव लाएगा।
  • चित्रित शीर्षक यौन ताकत चरण 3 में सुधार
    3
    ब्रेक ले लो यदि आपको लगता है कि आप चरमोत्कर्ष के करीब हो या थक गए हो, तो कुछ मिनटों के लिए बंद करो। आप इस समय foreplay, slutty वार्तालाप का आनंद लेने के लिए या अपने हाथ या मुंह के साथ अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं शांत होने के बाद, सेक्स के अगले दौर को शुरू करें।
  • चित्र शीर्षक यौन सुधार में चरण 4 सुधार
    4
    फोरस्क पर फोकस प्रवेश सेक्स का सबसे महत्वपूर्ण नहीं है। आप अपने पार्टनर को महान प्राथमिकताएं प्रदान करके एक अधिक स्थायी अनुभव दे सकते हैं। चुंबन, छूने, बोलने और खिलौने का इस्तेमाल करना महान, यादगार लिंग बना सकता है। अपने हाथों से बहुत अधिक मौखिक सेक्स और उत्तेजनाएं उसे अधिक सींगयुक्त बनाने या यहां तक ​​कि उसके चरमोत्कर्ष तक पहुंचने से पहले कई बार करें। यदि आप अपने यौन शस्त्रागार में सबसे अधिक गतिविधियों को बनाते हैं, तो आपके साथी को संतुष्ट होने के लिए कुछ मिनट लगेंगे।
  • चित्रित शीर्षक यौन शक्ति चरण 5 में सुधार
    5
    मोटा कंडोम का उपयोग करें हालांकि कुछ लोग तर्क करते हैं कि कंडोम के बीच का अंतर बहुत प्रासंगिक नहीं है, बहुत से पुरुषों और महिलाओं का कहना है कि मोटा कंडोम का उपयोग संवेदनशीलता को कम कर सकता है और संभोग को स्थगित कर सकता है। कंडोम के साथ स्नेहक के प्रयोग से भी पुरुषों की मदद करने में मददगार साबित हुआ।
  • चित्र शीर्षक यौन सुधार में चरण 6 सुधार
    6
    एक desensitizing क्रीम की कोशिश करो कई सेक्सशॉप क्रीम बेचते हैं जो सेक्स के दौरान संवेदनाओं को सुन्न करने के लिए लिंग को लागू किया जा सकता है, जिससे पुरुषों को अब किसी भी समय क्लाइमैक्स को स्थगित करने की अनुमति मिल सकती है। बेशक, क्रीम लेने के लिए रिश्ते के मध्य में रोकना सबसे कामुक चीज़ नहीं है जो आप बिस्तर पर कर सकते हैं, इसलिए इस विधि का उपयोग गंभीर, अंतरंग रिश्तों में किया जाता है।
    • एक क्रीम ढूंढिए जो त्वचा के माध्यम से अवशोषित हो जाती है ताकि आपके साथी को एनेस्थेटाइज करना न हो।
  • विधि 2
    आपके जीवन में




    चित्र शीर्षक यौन सुधार में चरण 9 सुधार
    1
    अपने आप को ठीक से फ़ीड करें पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए यौन प्रतिरोध की कमी, उनके स्वास्थ्य और पोषण के साथ अधिक गंभीर समस्याओं का लक्षण हो सकता है। एक अच्छा सेक्स जीवन पाने के लिए, स्वस्थ भोजन खाएं और आदर्श वजन पर रहें।
    • संतृप्त वसा और कोलेस्ट्रॉल में समृद्ध खाद्य पदार्थों से बचें क्योंकि वे अपनी धमनियों को रोक सकते हैं और रक्त के प्रवाह को कम कर सकते हैं, जो अच्छे अनुभवों के लिए आवश्यक है।
  • चित्र शीर्षक में यौन ताकत को सुधारने के चरण 10
    2
    बाहर काम करते हैं। सेक्स काम कर सकता है! बस अन्य शारीरिक गतिविधियों की तरह, बिस्तर में आपकी सहनशक्ति बेहतर हो सकती है यदि आप आकार में हैं सप्ताह में कम से कम पांच बार 30 मिनट की एरोबिक व्यायाम करें, साथ ही शक्ति प्रशिक्षण सप्ताह में दो बार करें। नियमित रूप से व्यायाम करना, विशेष रूप से एरोबिक गतिविधियों के साथ, आपको स्वस्थ बनाए रखेगा और आपके रक्त प्रवाह को प्रोत्साहित करेगा, जिससे आपको बहुत ऊर्जा मिलेगी इसके अलावा, आप शारीरिक रूप से और अधिक सुंदर और अधिक विश्वास करेंगे।
  • चित्रित शीर्षक यौन उत्तेजना चरण 11 में सुधार
    3
    तनाव से छुटकारा पाएं तनाव, सेक्स के दौरान एकाग्रता और उत्तेजना को बाधित कर सकता है, एक स्वस्थ रिश्ते के लिए आवश्यक रक्त प्रवाह को सीमित कर सकता है। धीरज और खुशी को बढ़ाने के लिए, दोनों पुरुषों और महिलाओं को अपने जीवन में तनाव का स्तर कम करना चाहिए या कम से कम इसे बिस्तर से बाहर करना चाहिए
  • चित्रित शीर्षक यौन शक्ति चरण 12 में सुधार
    4
    अभ्यास। किसी भी अन्य गतिविधि की तरह, अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है उपरोक्त तकनीकों का उपयोग करते हुए अपने साथी के साथ और अधिक झुकाएं और जल्द ही आपके सहनशक्ति और संभोग पर नियंत्रण में सुधार होगा और अधिक प्राकृतिक हो जाएगा।
    • हस्तमैथुन भी चरम पर नियंत्रण को प्रशिक्षित करने का एक अच्छा तरीका है। जब तक आप संभोग के नजदीक न हो जाएं, तब तक अभ्यास करें, लेकिन इससे पहले कि आप उस तक पहुंचें। खत्म होने से पहले कई बार दोहराएं। इससे आपको यह पता चलता है कि जब आप चरमोत्कर्ष के कगार पर हैं और अभी अपने आप को नियंत्रित कर रहे हैं। आपको हर बार जब आप हस्तमैथुन करते हैं, ऐसा करने की ज़रूरत नहीं पड़ती है, लेकिन आप को कभी-कभी अपने आप को चुनौती देने के लिए चुनना है कि आप कितनी देर तक रह सकते हैं और कितना मज़ा और उपयोगी हो सकता है।
    • हालांकि, लगातार हस्तमैथुन, आपके शरीर को केवल कुछ प्रकार के उत्तेजनाओं का जवाब देने के लिए सब्जी कर सकता है, जो समस्याग्रस्त हो सकता है यदि आप लिंग के दौरान चरमोत्कर्ष प्राप्त करना चाहते हैं। अपने दिनचर्या, हाथों को बदलने, स्नेहक का प्रयोग, खिलौनों के साथ प्रयोग करने और विभिन्न प्रकार के मानसिक और दृश्य उत्तेजनाओं को तलाशने के लिए सुनिश्चित करें।
  • विधि 3
    आपके सिर में

    चित्र शीर्षक यौन सुधार में चरण 7 सुधार
    1
    चिंता मत करो पुरुषों में समय से पहले स्खलन के सबसे सामान्य कारणों में से एक है घबराहट और चिंता जो कि प्रदर्शन की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं अपने साथी के साथ करीबी रिश्ते का आनंद लेने के लिए सबसे अच्छी बात आराम करो और ध्यान केंद्रित करें। याद रखें कि सेक्स खुशी के रूप में अंतरंगता के बारे में ज्यादा है, और यह कि एक महान रात में धीरज या क्षमता से रसायन विज्ञान से अधिक आता है। यदि आप अपने आप को तनाव या चिंतित महसूस करते हैं, तो एक गहरी साँस लें और अपने साथी के साथ पुन: कनेक्ट करने का प्रयास करें।
  • चित्रित शीर्षक यौन शक्ति चरण 8 में सुधार
    2
    कुछ और सोचें क्लासिक तरीका है कि पुरुषों और कुछ महिला अपने संभोग के समय को नियंत्रित करने के लिए उपयोग सेक्स के दौरान कुछ सांसारिक विषय पर ध्यान केंद्रित करना है। खुशी को आप पृष्ठभूमि में मिल रहे हैं और जब तक आप चरमोत्कर्ष के लिए तैयार नहीं हैं मानसिक रूप से कुछ बुनियादी गणित समस्याओं को हल करने का प्रयास करें।
    • उन विषयों और छवियों के बारे में सोचने से बचें, जो आपको घबराहट या सींग का बनाते हैं इन चीजों से आप इसे संभोग के बजाय संभोग के दौरान उत्तेजना खो देते हैं। कुछ अधिक सार के बारे में सोचने की कोशिश करें, जैसे कि ज्यामितीय आकृतियों को चित्रित करना या एक गीत के गीत को याद रखना जो आपको अपील करता है
    • अपने साथी के साथ उपस्थित होने की कीमत पर अपना प्रतिरोध मत बढ़ाएं। यदि आप अन्य चीजों के बारे में सोचते समय हर समय बर्बाद करते हैं, तो आप दोनों के लिए लंबे समय तक चलने वाला सेक्स सुस्त हो सकता है। इस तकनीक का सख्ती से उपयोग करें और इसमें शामिल होने और सक्रिय होने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • यौन धीरज पर कई लेख क्वेल अभ्यासों की सिफारिश करेंगे, जिसमें श्रोणि की मांसपेशियों को करार करना शामिल है। यद्यपि कुछ अध्ययनों से पता चला है कि इन अभ्यासों में पुरुषों में यौन रोग कम हो सकता है, अनुसंधान अनिर्णायक था।

    चेतावनी

    • हमेशा सुरक्षित सेक्स है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com