IhsAdke.com

बिस्तर में बेहतर कैसे होना

चाहे बिस्तर में या उससे बाहर, नए या पुराने रिश्ते में, कोई भी बेहतर प्रेमी बन सकता है आपका साथी इसके लायक है! कुछ महान युक्तियों और युक्तियों के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ें और एक अधिक संतोषजनक और रोमांचक रिश्ते का रास्ता ढूंढें।

चरणों

विधि 1
सबसे अच्छा होने के नाते आप कर सकते हैं

एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 1
1
अंतरंगता को प्राथमिकता बनाएं रोज़मर्रा की जिंदगी में शामिल होना आसान है और अंतरंग होने के लिए बहुत व्यस्त है, खासकर यदि आप कुछ समय के लिए आस-पास हैं हालांकि, रिश्तों जो एक या दोनों दलों को असंतुष्ट महसूस करते हैं, वे केवल अंतिम नहीं रह जाते हैं। जलती हुई आग रखने के लिए अंतरंगता के लिए समय निकालें
  • यदि आपके पास कुछ बड़े बच्चे हैं, तो उन्हें बताएं कि आपके पास एक लंबा दिन है और आप थके हुए हैं और बिस्तर पर जा रहे हैं।
  • यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं, तो उन्हें उचित समय पर बिस्तर पर ले जाएं।
  • अंतरंगता केवल बहुत ही ख़राब होकर रहें, जैसे कि जब आप एक वर्ष में एक या दो बार बैठने की रात की यात्रा करते हैं या अलग होते हैं। यह रिश्ते के लिए बहुत अच्छा नहीं है
  • चित्र शीर्षक से एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 2
    2
    सहमति पर ज़ोर देना सुनिश्चित करें कि सम्मिलित होने से पहले इसमें शामिल होने वाले सभी लोग बहुत खुश होने से पहले खुश और पूरी तरह से सहमत होते हैं।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 3
    3
    क्लचेस छोड़ दो सेक्स के रूप में होने की उम्मीद मत करो क्योंकि यह अश्लीलता में है या यहां तक ​​कि अगर आपका साथी सुपरमॉडेल जैसा दिखता है। और, सबसे ऊपर, एक तरफ या किसी अन्य के बारे में अपने बारे में उम्मीद न करें यह आपको असुरक्षित और असहज छोड़ देगा, आनंद कम कर देगा
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    एक खोज करें यदि आप जानना चाहते हैं कि आपके साथी को क्या पसंद है, तो कुछ शोध करें। इस शैली या सलाह के कॉलम के लिए लिखी गई उपन्यासों को ऑनलाइन पढ़ें ताकि ये पता चले कि क्या अच्छा है या नहीं।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    आकर्षक बनें हम वजन नहीं खोना या प्लास्टिक सर्जरी करना, जैसे कि सिलिकॉन, उदाहरण के लिए: आपका साथी आपके साथ है क्योंकि आप पहले से ही सोच रहे हैं कि आप सेक्सी हैं आकर्षक स्वच्छता होने के नाते आकर्षक होने के नाते, अच्छे कपड़े पहने हुए, इस तरह की चीज वजन व्यक्तिपरक है लेकिन कुछ लोगों को पिछले हफ्ते की पसीने की गंध से उत्साहित हैं
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 6
    6
    अपने साथी की प्रतिक्रियाओं को देखें देखें कि वह कुछ चीज़ों के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है और अगर आपने कुछ किया है, तो आप बेहतर तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं, अधिक बार इसे करें! यदि, इसके विपरीत, यह असहज लगता है, बंद करो! सूक्ष्म सुराग के लिए देखो, वह आपको एक निश्चित स्थान पर अपना हाथ कैसे डाल सकता है। आप उन चीजों की नकल करने का प्रयास भी कर सकते हैं, जो उसने आपके लिए किया है, क्योंकि यह अक्सर एक विशेष लाड़ के लिए पूछने का उनका तरीका हो सकता है।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 7
    7
    धीमा हो जाओ अपने घनिष्ठ संबंधों के साथ जो सब कुछ करना है उसे आसान बनाएं धीरे-धीरे घनिष्ठ कार्य करने के लिए अपना रास्ता बनाएं, सानना और अन्य प्रकार के संभोग की कला को गले लगाओ। आप ही अधिनियम को धीमा कर देना चाहिए! यह इसमें शामिल सभी दलों की खुशी को बढ़ाता है और बढ़ाता है
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 8
    8
    स्वार्थी मत बनो आप भी, अपने घनिष्ठ संबंधों में आनंद लेने की जरूरत है, लेकिन अपने साथी को ध्यान केंद्रित करके और संतुष्ट करके, जब यह आपके लिए परेशान है, तो आपका पार्टनर विनिमय करना चाहता है।
  • चित्र शीर्षक से एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 9
    9
    अपने साथी के शरीर का अन्वेषण करें हर कोई कुछ बुनियादी जगहों को जानता है जहां हमारे साझेदारों को छुआ जा रहा है, लेकिन पूरे शरीर को तलाशने के लिए मत भूलना! लोग शरीर पर कहीं भी संवेदनशीलता की डिग्री बदल सकते हैं। आपको पता चल जाएगा कि आपका साथी पागल हो जाता है अगर आप उसे घुटने के पीछे चूमते हैं! तुम कभी पता नहीं!
  • चित्र शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 10
    10
    चुंबन की कला मास्टर. चुंबन अच्छी तरह से महत्वपूर्ण है और यह गलत तरीके से वास्तव में ब्रोउड हो सकता है। किसी भी अन्य कला को मास्टर करने का प्रयास करने से पहले आप को चुंबन की कला में मास्टर करें!
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 11
    11
    चीजें बदलें अपने घनिष्ठ संबंध को लीक में मत देना उसी पदों, उसी जगह या दिन का एक ही समय का उपयोग करने से बचें। रिश्ते बनाना एक रूटीन हर किसी के बहुत रोमांस और आनंद को दूर करता है मोल्ड से बाहर निकलना और रोमांस को जिंदा रखने के लिए हमेशा कुछ चीजें बदल दें।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 12
    12
    एक खुले दिमाग रखें मानव कामुकता, मनुष्यों के साथ सबसे अधिक चीज़ों की तरह, अविश्वसनीय जटिल है प्रत्येक व्यक्ति अलग है और क्योंकि हम सब अलग-अलग हैं, जो सामान्य है वह बहुत व्यापक है। कभी भी अपने दिमाग को बंद न करें, क्योंकि आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आप और आपके साथी उन चीजों का आनंद कितना करते हैं जिन्हें आपने कभी नहीं समझा। कुछ चीजों की कोशिश करो, और अगर आप किसी भी तरह, इसके साथ रहना!
  • विधि 2
    पुरुषों के लिए सलाह

    एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 13
    1
    किसी बटन की तरह कुछ भी मत करो बहुत दोहरावपूर्ण आंदोलनों अंतरंग स्थितियों में काम नहीं करते हैं। उसके जननांग एक लिफ्ट बटन नहीं हैं जो आप बार-बार निचोड़ते हैं और परिणाम प्राप्त करने की अपेक्षा करते हैं। वही निपल्स के बारे में कहा जा सकता है परिपत्र गतिएं करें और दबाव, दिशा और स्पर्श को अलग करें और आप अच्छी तरह से करेंगे
  • पिक्चर का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 14
    2
    समझें कि एक महिला को क्या खुशी है। पुरुषों को अपने लिंग में संवेदनाओं के माध्यम से उत्तेजित किया जाता है, इसलिए आप कल्पना करेंगे कि महिलाओं को योनि में उत्तेजनाओं से उत्तेजित किया जाएगा, है ना? दुर्भाग्य से, यह आसान नहीं है! ज्यादातर महिलाएं योनि उत्तेजना के साथ ही आनंद लेती हैं। विकिपीडिया पर "भगशेफ" की तलाश करें
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 15
    3
    दयालु हो, जब तक कि आप अन्यथा नहीं पूछें यहां काटने और सताएं और कुछ महिलाओं के लिए भयानक हो सकता है, लेकिन हमेशा नहीं, और आप एक तानाशाही नहीं लेना चाहते।



  • पिक्चर का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 16
    4
    आवाज जारी करें दोस्तों, आप जानते हैं कि आप इसे प्यार करते हैं, जब वह उन सभी छोटे व्याकुलों के चलते हैं वे आपको बताते हैं कि उन्हें कितना पसंद है, है ना? लेकिन क्या आपको पता है कि आपको ये आवाज़ सुनना पसंद है (उसी कारणों के लिए)? हो सकता है कि ग्रुट्स की इतनी ज़्यादा नहीं कि वे थोड़ा अड़चन लगाते हैं, लेकिन "ऊ, यह बहुत स्वादिष्ट है ..." जैसी बातें कहती हैं।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 17
    5
    गर्मी बढ़ाएं नहीं, गंभीरता से, गर्मी बढ़ा महिलाओं जब वे ठंडे हैं, एक गर्म कंबल के तहत कुछ estudos.Fiquem दिखा के अनुसार अगर वह वास्तव में मुसीबत में हो रहा है कुछ परेशानी महसूस कर खुशी हो रही है और यदि आप सब कुछ कोशिश की है।
  • विधि 3
    महिलाओं के लिए सलाह

    एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 18
    1
    उसे एक बंधक बनाओ मत झगड़ों में एक हथियार के रूप में अपने अंतरंग रिश्ते का उपयोग न करें और कभी भी सेक्स का वादा न करें ताकि आप बाद में पालन न करें। यह क्रूर है यह क्रूर हो सकता है अगर वह आप के साथ किया और ऐसा ही होता है यदि आप उसे करने के लिए करते हैं यह आपके पक्ष में भी काम नहीं करता है क्योंकि इससे आपको नकारात्मक भावनाओं और निराशाओं से यौन संबंध रखने के लिए सिखाया जाता है, जिससे आपके रिश्ते को नुकसान होगा।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 1 9
    2
    चलते रहें महिलाओं के बारे में सबसे बड़ी शिकायत पुरुषों क्लासिक "मृत मछली" है। जब आप करीबी रहें पुरुषों को थोड़ा काम करने की आवश्यकता है, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि उन्हें किसी भी काम की आवश्यकता नहीं है। अपने हाथों और पैरों को आगे बढ़ते रहें, जब वे एक साथ होते हैं और कभी-कभी कुछ पहल करते हैं और स्थिति का नियंत्रण करते हैं। वह अपना सिर बंद कर देगा
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 20
    3
    प्राकृतिक रहें सभी श्रृंगार को हटा दें और बाल लगाने वाले पर आसान जाएं। क्या पुरुषों कोमलता को आकर्षित करती है, और वे अधिक उत्तेजित हो जायेंगे यदि वे अपने बालों से अपनी उंगलियों को चलाने या कॉम्पैक्ट पाउडर का एक टुकड़ा न लेते हुए अपना चेहरा चूम सकते हैं। यह घृणित है!
    • हजामत बनाने और क्रीम से गुजरने के द्वारा कोमलता को और भी तेज करें
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 21
    4
    उसे अपनी कल्पनाओं को पूरा करने की कोशिश करें। पुरुष अश्लील देखते हैं लगभग उन सभी को, और वे सेक्स के बारे में मुश्किल लगता है। यह सिर्फ जीवन का एक तथ्य है इसलिए उनके पास विचार और चीजों के बारे में कल्पनाएं हैं जो वास्तव में उन्हें उत्तेजित करते हैं। यदि आप अपने साथी को एक खुश व्यक्ति बनाना चाहते हैं, तो उसे समय-समय पर कुछ कल्पनाएं करने दें। एक स्कूल की वर्दी रखो, एक नर्स की वर्दी बात करें कि वह क्या सोचता है और उसे वास्तविक बना देता है। वह इसे कभी नहीं देख सकते हैं
    • कभी कुछ ऐसा न हो जो आपकी सुविधा क्षेत्र से बच निकला हर कोई खुश होना चाहिए!
    • आप न्याय नहीं कर सकते हैं और अभी भी एक अनुरोध के लिए नहीं कह सकते हैं। ये बातें परस्पर अनन्य नहीं हैं
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 22
    5
    उसे उठो उसे गर्म चुंबन के साथ जागते हुए अपने आदमी को आश्चर्यचकित करने का एक शानदार तरीका हो सकता है आप इसे शनिवार की सुबह कर सकते हैं या सहज हो सकते हैं और रात के मध्य में कर सकते हैं (यदि आप सुबह सो सकते हैं)। वह सहजता और दिनचर्या के टूटने की सराहना करेंगे
  • विधि 4
    बिस्तर से दूर

    एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 23
    1
    साथी पर केंद्रित रहें जिस व्यक्ति के लिए आप स्नेह दिखाने का इरादा रखते हैं वह आपका ध्यान का एकमात्र बिंदु बनना चाहिए। आप एक महान प्रेमी हो सकते हैं यदि आपका साथी महसूस करता है कि वह दुनिया में एकमात्र व्यक्ति है, जब वह आपके साथ है यह वह छाप है जिस पर आप ध्यान केंद्रित करना शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 24
    2
    आशावादी रहें अपनी भावनाओं को व्यक्त करते वक्त आपको व्यक्तिगत रूप से, स्थिति के बारे में या दुनिया की स्थिति के बारे में आशावादी होना चाहिए। एक जीवंत उपस्थिति बनें, जो आपको अपने आस-पास सबसे अच्छी चीजों को देखने में मदद करती है, खासकर खुद के बारे में।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 25
    3
    अपने साथी को सुनो सुनो और देखते हैं कि कैसे दूसरों को हर कदम पर आपका ध्यान का जवाब कर रहे हैं - यहां लक्ष्य सही समय को खोजने के लिए इतना है कि अन्य व्यक्ति, सुन देख सकते हैं और पूरी तरह से स्नेह के अपने भाव को महसूस करने में सक्षम है। यह एक चरण और अभिनय के सामने आप के साथ अपने साथी के साथ और नहीं करना है - आप हमेशा संबंध में अपने अनुभव को समझने के लिए, ताकि वे हमेशा यह सुधार कर सकते हैं कोशिश कर रहे हैं।
  • एक बेहतर प्रेमी बनें चित्र 26
    4
    अपना उत्साह दिखाएं आपको भावनाओं के साथ सकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करना होगा जो आपको संक्रमित करता है उसे सकारात्मक भावनाओं की एक लहर लाने के लिए आपको अपने और संसार के साथ संतोष लाने में मदद करें।
  • चित्र शीर्षक से एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 27
    5
    अपने मूड का विकास करें जीवन थोड़ा कठिन और जटिल है अक्सर हम अपनी समस्याओं में चले जाते हैं और दुनिया के सभी अद्भुत चीजों को देखने के लिए भूल जाते हैं लेकिन हमारे भागीदारों के लिए यही है: हमें हंसी करके और कठिन परिस्थितियों में हास्य ढूंढने में मदद करके अच्छी चीजों की याद दिलाने के लिए।
  • चित्र शीर्षक से एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 28
    6
    छोटी चीज़ों पर ध्यान दें यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं जो आपके साथ है, और आप पर्याप्त ध्यान देखते हैं, तो आप पा सकते हैं कि उनके पास कुछ आदतों और धोखे हैं कि आप प्यार करना शुरू करेंगे अधिकांश लोग केवल संबंधों के लंबे समय के बाद इन चीजों को देखते हैं, लेकिन अगर आप अभी शुरू करते हैं, तो आप अधिक प्यार से कार्य करेंगे और उनके करीब महसूस करेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 29
    7
    समय-समय पर अपने आप को प्रतिबद्ध करें प्रतिबद्ध करना सीखना आवश्यक है। एक अच्छा प्रेमी होने का अर्थ साझा करना है। यह केवल सही है कि आप ऐसा करते हैं, क्योंकि प्रेम को साझा करना और बढ़ना है। दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अन्य लोगों को स्वयं के बारे में अच्छा महसूस करने में मदद करने के लिए वास्तव में सराहना करते हैं, तो आप सर्वश्रेष्ठ प्रेमी बन सकते हैं ... और बदले में हर कोई वास्तव में आपसे प्यार करेगा।
    • आप रिश्ते में प्रगति कर नहीं रहे हैं, तो अपने स्वयं के इरादे और बातचीत की गति को अन्य व्यक्ति के साथ के बारे में सोचना - समय पर्याप्त तीव्रता के बिना उनका ध्यान त्वरक है, या अभी भी आकस्मिक प्रभावित करने के लिए?
    • यदि आप अपने आत्म-जागरूकता को माहिर कर सकते हैं, तो आप दूसरों के विवेक और इसके विपरीत पर मास्टर कर सकते हैं: यह करना आसान और मज़ेदार है
    • पहले मुस्कुराओ, फिर खेलें।

    चेतावनी

    • यदि आप इन तकनीकों को हेरफेर करने और अन्य लोगों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं, तो आप विशाल दुःख और घृणा का अनुभव करेंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • एक सकारात्मक इरादा-
    • जानबूझकर, व्यवस्थित और केंद्रित-
    • आपके स्नेह का एक उद्देश्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com