IhsAdke.com

कैसे अपने मांसपेशियों पीसी व्यायाम करने के लिए

प्यूबो-कॉकसीन मांसपेशियों को सुदृढ़ करने से पुरुष और मूत्र संबंधी असंयम के साथ-साथ पुरुष भी मदद कर सकते हैं, साथ ही पुरुषों को सीधा होने के कारण शिथिलता और समय से पहले स्खलन से बचने में मदद मिलती है। पीसी की मांसपेशी के लिए एक व्यायाम दिनचर्या के आधार के रूप में कुछ सरल अभ्यास सीखें

चरणों

भाग 1
प्रारंभिक व्यायाम

पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 1
1
अपने पीसी मांसपेशी खोजें प्यूबिक-कॉकसीडियन पेशी श्रोणि गुहा का आधार बनाता है और एक नेटवर्क के रूप में जठर की हड्डी से रीढ़ की हड्डी तक फैली हुई है। बहाना है कि आप पेशाब कर रहे हैं, फिर एक तेजी से मांसपेशी संकुचन के साथ प्रवाह को रोकने की कोशिश। यह मांसपेशी जो आप मूत्राशय के प्रवाह को रोकते थे, वह आपकी पीसी मांसपेशी है अपने पेट और जांघ की मांसपेशियों को आराम रखने की कोशिश करें और केवल पीसी मांसपेशी पर ध्यान केंद्रित करें
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 2
    2
    फ्लेक्स पीसी मांसपेशियों बीस बार इसे एक समय में एक या दो के लिए पकड़ो, फिर रिलीज़ करें प्रति दिन तीन बार दोहराएं, सप्ताह में तीन से चार बार दोबारा। इस अभ्यास के दौरान आम तौर पर श्वास और अपनी सांस को रोकने से बचने का प्रयास करें।
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 3
    3
    प्रत्येक पुनरावृत्ति के साथ दस धीमी संकुचन जोड़ें अपने पीसी की मांसपेशियों को धीमा करने के लिए पाँच सेकंड का समय लें जितना आप कर सकते हैं। अब यदि संभव हो तो पांच सेकंड के लिए दबाव दबाएं और अगले पांच सेकंड में धीरे-धीरे रिलीज करें
  • भाग 2
    इंटरमीडिएट व्यायाम

    पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 4
    1
    अपने पीसी मांसपेशियों को और अधिक समय के लिए संलग्न करें दो सप्ताह के बाद, आपको इसे और अधिक आसानी से और अधिक समय तक सम्मिलित करने में सक्षम होना चाहिए। शरीर में किसी भी मांसपेशियों की तरह, यह उत्तेजना का जवाब देता है और उपयोग के साथ खुद को मजबूत करता है। फिर मोड़ की लंबाई बढ़ाने और प्रदर्शनों की संख्या बढ़ाने की कोशिश करें।
    • एक दूसरे या दो के लिए झुकने के बजाय, अपने पीसी की मांसपेशियों को पांच से सात सेकंड तक पकड़ने का प्रयास करें।
    • प्रतिदिन बारह पुनरावृत्त करने के बजाय, बार-बार तीन बार, 50 पुनरावृत्तियों, दिन में तीन बार करने की कोशिश करें।
    • एक बार जब आप इसे लटका लेते हैं, तो आपको सीखना चाहिए कि अपने लिंग और गुदा के दबानेवाला यंत्र को अलग से या एक ही समय में कैसे पकड़ना है।
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 5
    2
    पीसी मांसपेशियों के व्यायाम प्रयास करें इसे बहुत धीमा करना शुरू करें इतनी धीरे धीरे कि वास्तव में उस बिंदु पर पहुंचने में आपको कुछ मिनट लगते हैं जहां आप पूरी संपीड़न में हैं अब जब आप मांसपेशियों को अच्छी तरह से संपीड़ित कर रहे हैं, तो थोड़ी अधिक सेकेंप करें और 30 सेकंड तक पकड़ लें, प्रक्रिया में धीरे-धीरे श्वास लें। जब आप जलन महसूस करते हैं, मांसपेशियों को छोड़ दें और पीसी मांसपेशियों के 20 सामान्य संपीड़न करें। अपने दैनिक पीसी व्यायाम दिनचर्या के अंत में इस अभ्यास को करें।
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 6
    3



    पीसी मांसपेशियों के आंतरायिक अभ्यास करें यही है, आपको वेतन वृद्धि में इसे फ्लेक्स करना चाहिए। बिट द्वारा अपने पीसी बिट को संकुचित करें हल्के से शुरू करें, थोड़ी देर के लिए संपीड़न रखें और फिर इसे थोड़ी अधिक देर तक पकड़ कर रखें अंत में, आराम करो जब आप पूरी तरह से संपीड़ित होने की स्थिति में संकुचित हो जाते हैं, तो मांसपेशियों को पूरी तरह से रिलीज न करें- जब तक आप पूरी तरह से आराम न करें कल्पना कीजिए कि आप मांसपेशियों के साथ एक सीढ़ी ऊपर और नीचे जा रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 7
    4
    यदि आप एक आदमी हैं, तो एक निर्माण होने पर पीसी मांसपेशियों का अभ्यास करें। कई पीसी मांसपेशियों के अभ्यास आप निर्माण के साथ एक आदमी के रूप में कर सकते हैं और उनमें से ज्यादातर प्रतिरोध प्रशिक्षण शामिल हैं
    • अपने ऊपरी लिंग के शीर्ष पर एक छोटा तौलिया रखो और अपने पीसी मांसपेशियों को फैलाकर तौलिया उठाओ। 2 से 5 सेकंड की स्थिति पकड़ो, 30 गुना आराम करो और दोहराएं।
    • अपने खड़े लिंग से 2.5 से 5 इंच ऊपर अपना हाथ रखो। अपने पीसी की मांसपेशियों को दबाएं ताकि आपका लिंग आपके हाथ तक पहुंच सके। 2 से 5 सेकंड की स्थिति पकड़ो, 30 गुना आराम करो और दोहराएं।
    • अपनी ताकत वाले लिंग से 2.5 से 5 इंच ऊपर अपना हाथ रखो। पीसी मांसपेशियों को दबाएं ताकि आपके लिंग आपके हाथ तक पहुंच सके। इस बार, अपने लिंग को दबाने के दौरान धीरे-धीरे अपना हाथ कम करें, प्रतिरोध बनाएं। 2 से 5 सेकंड की स्थिति पकड़ो, 30 गुना आराम करो और दोहराएं।
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 8
    5
    व्यायाम ज़्यादा मत करो मूल और मध्यवर्ती अभ्यासों का कोई भी संयोजन करें, लेकिन पीसी प्रतिनिधि को 50 प्रतिनिधि के लिए और 3 बार एक दिन में फ्लेक्स करें। सुपर उत्तेजना थकान पैदा कर सकता है
  • भाग 3
    उन्नत अभ्यास

    चित्र शीर्षक में सेक्स फॉर द फॉलिंग इन लव 7
    1
    पीसी की मांसपेशी अपने साथी के साथ अभ्यास करते हैं सेक्स करते समय मांसपेशियों के व्यायाम करना उत्पादक हो सकता है और मज़ा। पुरुष साथी उत्साहित होना चाहिए, साथी को घुमाएगी, और दोनों पीसी मांसपेशी अभ्यास एकांतर से करेंगे: यह संपीड़ित करता है, फिर संपीड़ित करता है, और इसी तरह। जाहिर है, अधिनियम के निष्पादन के दौरान दोनों को व्यायाम में रुचि होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम 10 कदम
    2
    जब आप एक निर्माण है पीसी मांसपेशियों को संपीड़ित करें। जब तक आप एक निर्माण प्राप्त न करें तब तक अपने लिंग को मालिश करें। धीरे-धीरे अपने लिंग को मालिश करें जब तक कि आप एक संभोग नहीं कर रहे हों। तुरंत मालिश बंद करो और मांसपेशियों को अनुबंधित करना शुरू करें जब आपका निर्माण कम हो जाता है, तब तक अपने लिंग को मालिश करें जब तक कि आप फिर से संभोग नहीं कर पाते। पीसी की मांसपेशियों को अनुबंधित करें और तब तक दोहराएं जब तक उनका उचित उपयोग नहीं किया जाता है।
    • यदि इस अभ्यास का अभ्यास करते समय गलती से संभोग किया हुआ हो, तो आपका पीसी मांसपेशियों शायद अभी तक उन्नत अभ्यास करने के लिए पर्याप्त नहीं है अधिक उन्नत अभ्यासों के आगे बढ़ने से पहले मध्यवर्ती तकनीकों को माहिर पर ध्यान दें।
  • पिक्चर शीर्षक पीसी स्नायु व्यायाम चरण 11
    3
    पीसी मांसपेशी बमबारी व्यायाम करो यह अभ्यास करना बहुत मुश्किल है क्योंकि इसमें विभिन्न संपीड़न बलों और विभिन्न पुनरावृत्तियों शामिल हैं एक जगह खोजें जहां आप 10 से 20 मिनट के लिए सहज महसूस करते हैं। कसरत करते समय सांस लेना याद रखें
    • पीसी की मांसपेशी की 50 संपीड़न को हीटिंग के रूप में बनाएं
    • उसके बाद, अपने पीसी की मांसपेशियों को जितनी भी हो सके उतनी ही संपीड़ित करें, 30 सेकंड के लिए पकड़े
    • फिर पीसी की मांसपेशियों को बिना आराम किए 100 कॉम्पेरिशन करें। दो सेकंड के लिए संकुचन करें, दो सेकंड के लिए आराम करें, और इसी तरह।
    • फिर अपने पीसी की मांसपेशियों को जितनी भी हो सके दबाएं। 1 मिनट के लिए संपीड़न रखने की कोशिश करें।
    • दो मिनट के लिए आराम करो
    • फिर 5-सेकंड संपीड़न के 50 पुनरावृत्त करें, जहां आप धीरे-धीरे अंत में आराम करते हैं आपके अभ्यास की श्रृंखला खत्म हो जाएगी!
  • युक्तियाँ

    • एक पीसी मांसपेशियों का व्यायाम सिर्फ किसी अन्य व्यायाम की तरह है जितना मजबूत आप व्यायाम करेंगे, उतना ही तेज और अधिक प्रभावशाली परिणाम होंगे।
    • Kegel व्यायाम और पीसी मांसपेशी अभ्यास समान हैं
    • अपनी पीसी की मांसपेशियों को व्यायाम करने से आंतरिक आंदोलनों की आवश्यकता होती है और आपके चारों ओर के लोगों के लिए वास्तव में अदृश्य है, आप उन्हें कहीं भी कर सकते हैं: उदाहरण के लिए जब एक कार में बैठे या बिस्तर पर झूठ बोलना
    • व्यायाम पहले ही थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लगातार रहें और दोहराव की अधिकतम संख्या तक पहुंचने के लिए तीव्रता को बढ़ाने का प्रयास करें। वहां जाने के लिए कुछ दिन या कुछ सप्ताह लग सकते हैं

    चेतावनी

    • किसी भी अन्य मांसपेशियों की तरह, पीसी की मांसपेशियों को थका हुआ या थका हुआ हो सकता है। यदि आप पीसी मांसपेशियों के अभ्यास करते समय किसी भी दर्द महसूस करते हैं, तुरंत बंद करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com