IhsAdke.com

घुमावदार पंक्ति को कैसे चलाएं

घुमावदार पैडल मांसपेशी हाइपरट्रोफी के लिए सबसे कुशल वापस व्यायाम में से एक है। आलेख को पढ़ते समय व्यायाम करने का तरीका जानें

चरणों

चित्रा शीर्षक से अधिक प्रदर्शन पंक्तियाँ चरण 1
1
एक इंडेंट के पदचिह्न के साथ बार पकड़ो और अपने हाथों से आपके कंधों की तुलना में अधिक दूरी की दूरी पर रखें। आपको अपने पैरों के साथ एक ही कंधे की लंबाई से पृथक होना चाहिए, आपके घुटनों की तरफ से अलग होना चाहिए। कमर लाइन पर आगे झुकें, लगभग 45 डिग्री के कोण पर। आंदोलन भर में अपनी पीठ को सीधे रखें यदि वापस ठीक तरह से गठबंधन किया गया है, तो व्यायाम शुरू होने से पहले बार घुटनों के ठीक ऊपर स्थित होगा।
  • चित्रा शीर्षक से अधिक प्रदर्शन पंक्तियों को दोहराएं चरण 2
    2



    वायु को रिहाइए और बार की छाती के नीचे की तरफ खींचें, जिससे धड़ की मांसपेशियों को अनुबंधित किया जाए (रीढ़ को स्थिर करने के लिए)। जब आप व्यायाम सही ढंग से करते हैं, तो आप मूल रूप से अपने कोहनी को आकाश की तरफ उठा लेंगे, जबकि अपने धड़ को अभी भी रखते हुए
    • व्यायाम करते समय, आपको अपने ऊपरी हिस्से की मांसपेशियों को अनुबंध करना चाहिए। कम पृष्ठीय मांसपेशियों रीढ़ की हड्डी के दोनों ओर हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उन पर सही ढंग से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, यदि आप अपनी मांसपेशियों को भर्ती कर रहे हैं (या का उपयोग करना चाहिए) की कल्पना करते हैं और अभ्यास के अधिकतम रेंज में अपने कंधे को ऊपर और नीचे ले जाने की कोशिश करते हैं - यह बड़े पृष्ठीय वह अब आंदोलन के दौरान मांसलता के सही भर्ती के द्वारा अनुबंधित नहीं है।
    • एक बार जब आप कसरत के दौरान मांसपेशियों को भर्ती करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने में आसान हो जाएगा कि दायां मांसपेशियों को भर्ती किया जा रहा है।
  • पटकथा के ऊपर चित्रित करें
    3
    बार को नियंत्रित, धीमी गति में प्रारंभिक स्थिति पर वापस ले लें, लेकिन कसरत के सनकी भाग को पूरा करने के लिए निचले पृष्ठीय का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पदचिह्न के साथ घुमावदार पैडल चलाते हैं, तो यह ट्रेपोज़ाइड और रमज़ीन के नीचे पर जोर दिया जाएगा।
    • यदि आप व्यायाम को सुस्पष्ट पदचिह्न के साथ करते हैं, तो यह ऊपरी ट्रेपेज़ियम और मछलियां पर जोर देगा।

    चेतावनी

    • अपने सिर को ऊपर रखें और कसरत करते समय अपनी पीठ पर धनुष मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com