IhsAdke.com

बेहतर सेक्स कैसे करें

क्या आपने हाल ही में सेक्स या अप्रिय पाया है? शायद आप डर रहे हैं कि आप अपने साथी को खुश नहीं करते हैं? जो भी मामला है, आपके यौन जीवन को सुधारने के लिए कई कदम उठाए जा सकते हैं। अधिक जानने के लिए पढ़ने रखें

चरणों

भाग 1
सफलता के लिए तैयारी

पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 1 बनाएं
1
सुरक्षित यौन प्रथाओं को अपनाना जब हम जानते हैं कि हम सुरक्षित सेक्स का अभ्यास कर रहे हैं, तो आराम और सेक्स का आनंद लेना आसान हो सकता है इसके साथ दिमाग में, अपने यौन जीवन को यथासंभव सुरक्षित बनाने की एक योजना तैयार करें। किसी के साथ यौन संबंध रखने से पहले, व्यक्ति को बेहतर जानते हैं और अपने यौन इतिहास के बारे में स्पष्ट रूप से बात करें, अगर यह संभव हो। कंडोम या दंत बाधा का प्रयोग करें जब भी आप यौन संबंध रखते हैं, पूरे अधिनियम में।
  • केवल लेटेक्स और पॉलीयूरेथन कंडोम एचआईवी और अन्य यौन संचारित बीमारियों से रक्षा करते हैं। हालांकि, पॉलीयुरेथेन कंडोम लेटेक्स कंडोम की तुलना में अधिक आसानी से टूट सकता है। जब भी आप योनि, गुदा या मौखिक सेक्स का अभ्यास करते हैं, एक कंडोम का प्रयोग करें। दंत बाधा लेटेक्स से बनती है और एक महिला पर मौखिक सेक्स के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यह एसटीडी और एचआईवी को रोकने में मदद कर सकता है। आप एक कंडोम काट सकते हैं, एक प्रकार का वर्ग बना सकते हैं, और इसे एक बाधा के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • महिलाओं को भी एचपीवी के खिलाफ टीका लगाया जा करने के लिए जननांगों पर मस्से और कैंसर cervical.A टीका जैसी समस्याओं को रोकने के लिए कुछ लोगों में बेहोशी या एलर्जी पैदा कर सकता है पर विचार करें, तो एक डॉक्टर से बात करता है, तो यह आप के लिए उपयुक्त है यह देखने के लिए चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 2 बनाएं
    2
    अपने शरीर को प्यार करो किसी के शरीर के बारे में असुरक्षित या शर्मिंदा महसूस करना अनावश्यक रूप से असुविधाजनक सेक्स कर सकती है यदि शरीर की छवि समस्याएं आपके यौन जीवन को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर रही हैं, तो आपकी प्राथमिकता को सही करना चाहिए जो संभव है और जो भी आप बदल नहीं सकते उसे स्वीकार करें। अपने शरीर को स्वीकार करें एक स्वस्थ यौन जीवन की ओर खुश होने के लिए महत्वपूर्ण और पहला कदम है
    • हर दिन, दर्पण में अपने प्रतिबिंब को अपने आप में एक नई सकारात्मक विशेषता प्राप्त करने के लक्ष्य के साथ देखो
    • आप अपने शरीर को यौन तरीके से जानना भी तय कर सकते हैं। हस्तमैथुन करने वाली महिलाओं की ऐसी आदत बिना उन लोगों की तुलना में यौन संतोष काफी अधिक है। जानने के लिए जो आपको खुशी देता है, आपको आपकी ज़रूरतों को अपने साथी के साथ संवाद करने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक से बेहतर बनाएं चरण 3
    3
    अपने साथी के साथ खुले तौर पर संवाद करें संचार जोड़े की यौन संतुष्टि में सुधार और अंतरंगता को प्रोत्साहित करेगा। हमारे भागीदारों के साथ संचार के खुले चैनल को स्थापित करना और बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, खासकर जब हम सेक्स और हमारी इच्छाओं के साथ सहज नहीं होते हैं आप असुरक्षित या असुविधाजनक महसूस किए बिना क्या कह सकते हैं, इसके बारे में सोचें
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको कितनी अच्छी तरह विश्वास है कि आप खुद को जानते हैं, जो व्यक्ति आपको प्यार करता है वह मन नहीं पढ़ सकता है। यह बात करना महत्वपूर्ण है कि क्या आपके यौन जीवन में कुछ भी बदलना है या नहीं। यदि आप वास्तव में रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध हैं तो दूसरे व्यक्ति आपकी बात सुनने और अपनी इच्छाओं का सम्मान करने के लिए तैयार होंगे।
    • जोड़ों के संबंध में यौन ज़रूरतों का संचार भी एक अच्छा अवसर हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से बेहतर बनाएं चरण 4
    4
    प्रकट करें कि आप क्या पसंद करते हैं आप को सेक्स के बारे में अपने दृष्टिकोण और भावनाओं को खुले तौर पर संवाद करने की आवश्यकता होगी, साथ ही यह पूछकर कि अन्य व्यक्ति क्या चाहता है और क्या चाहें। शर्मीले या आरक्षित होने के कारण केवल आपके साथी को असुरक्षित छोड़ दिया जाएगा, नतीजतन जोड़े के अनुभव को प्रभावित करेगा। अपने आप को यौन कृत्य का आनंद लें और अपने साथी को दिखाएं कि आप इसका आनंद उठा रहे हैं।
    • आपको प्यार करने वालों की पसंद का न्याय न करें इस तरह की चीज़ों को साझा करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए उसे क्या कहना है, उसे सुनो और उसे बाधित न करें। यदि वह कुछ पसंद करती है जो आप के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो बस कहें कि इसमें आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन उसे अपनी इच्छाओं के बारे में बुरा या अजीब नहीं लगता।
    • प्रेक्षणों से बचें वे स्पष्ट नहीं हैं और आपके साथी के लिए यह समझना मुश्किल हो सकता है कि आप क्या कहना चाहते हैं। उस भाषा का उपयोग करें जिसे आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, लेकिन याद रखें कि लिंग "गंदे" या "गलत" नहीं है और स्पष्ट, संवादात्मक शब्दावली के उपयोग से यह समझना आसान हो जाता है।
  • चित्र शीर्षक से बेहतर बनाना चरण 5
    5
    क्या काम नहीं कर रहा है के बारे में अन्य व्यक्ति से बात करें कभी-कभी, कुछ चीज़ें जो हम बिस्तर में करने की कोशिश करते हैं, वे काम नहीं करते हैं। किसी पर दोष लगाने के बजाय, पहले व्यक्ति विलक्षण - "I" में बयान का उपयोग करें - यह समझाने के लिए कि आपको किसी विशेष अनुभव से असंतुष्ट क्यों महसूस हुआ। ईमानदार होने के नाते, आप उन चीजों को ठीक कर सकते हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं, और इससे केवल सेक्स भी बेहतर होगा
    • उदाहरण के लिए, अपने प्रियजन को बताएं, "मुझे लगता है कि हमारे लिंग बहुत कठिन हैं। हम इसे हल करने के लिए क्या कर सकते हैं?" यह कथन इस समस्या का संचार करता है लेकिन किसी को दोष नहीं देता है। इसके बजाय, यह दर्शाता है कि आप इस मुद्दे को हल करने के लिए मिलकर काम कर सकते हैं।
    • जब भी संभव हो, सकारात्मक रूप से संवाद करें, जैसे "मैं वास्तव में इसे पसंद करता हूं जब आप ____ बनाते हैं और आप इसे अधिक बार करना चाहते हैं," या "यह और इससे मेरे लिए बेहतर काम करता है - हम इसके बजाय कोशिश कर सकते हैं ? "
  • चित्र बेहतर बनाओ सेक्स बेहतर चरण 6
    6
    अपने साथी की ओर ध्यान दें अपने अंतिम लक्ष्य के रूप में अपनी खुशी का सामना करें बेशक, किसी यौन संबंध में हम जो भी खोज रहे हैं उसे प्राप्त करना महत्वपूर्ण है, लेकिन हमें एक उदाहरण सेट करके शुरू करना चाहिए। जितना बेहतर आप दूसरे व्यक्ति को महसूस करते हैं उतना ही वह उतना ही अधिक पैसा देंगे अच्छा सेक्स का रहस्य दूसरे की प्रतिक्रियाओं को संसाधित और पहचानना है।
    • जब दूसरे व्यक्ति तनावपूर्ण होता है, रोक. शायद आप उसे दर्द कर रहे हैं जब वह moans, तुमने अभी किया आंदोलन दोहरा, क्योंकि यह शायद बहुत सुखद था सबसे महत्वपूर्ण बात, पूरे समय के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए बने रहें कि वह व्यक्ति आपके द्वारा जो कुछ भी कर रहा है उसे पसंद करता है।
    • रोक तुरंत अगर वह "नहीं" कहती है
    • याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि उसने "नहीं" कहा नहीं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह स्थिति के साथ सहज है। सहमति एक सतत प्रक्रिया है। अंत में, सेक्स के लक्ष्य को "हां!" प्राप्त करना चाहिए दोनों भागीदारों की
  • भाग 2
    सेक्स की कला को माहिर करना

    चित्र शीर्षक से बेहतर बनाएं चरण 7
    1
    अश्लील छवियों से छुटकारा पाएं पोर्नोग्राफ़ी फिल्में अन्य सभी फिल्मों की तरह हैं: वे वास्तविकता को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं पोर्नोग्राफ़ी को फिल्माया जाता है और कैमरे पर अच्छा प्रदर्शन करने की योजना बनाई जाती है, लेकिन यह आमतौर पर वास्तव में प्रदर्शित नहीं करता है जो वास्तव में खुशी देता है या वास्तविक यौन मुठभेड़ में क्या होता है
    • अपेक्षाओं को छोड़ दें और चीजों को स्वाभाविक रूप से चलाने दें।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 8 बनाएं
    2
    इसे आनंद लेने के लिए अपना समय ले लो आपको हर पल का आनंद लेना चाहिए, लिंग एक "इन-एंड-आउट" रोबोट ऑपरेशन नहीं होना चाहिए। पूरे यौन अनुभव का आनंद लें दूसरे व्यक्ति के ईराभन क्षेत्र पर ध्यान दें और उन्हें उत्तेजित करने के लिए समय ले लो। धीमा और अपने साथी के पूरे शरीर का पता लगाने, न सिर्फ क्लिक्स पार्टियों पर ध्यान केंद्रित करें
    • आप अनुभव को जिंदा रखने के लिए एक-दूसरे का मज़ाक उड़ा सकते हैं। सेक्स को रोचक बनाने के लिए, हमेशा जोड़े के कनेक्शन पर ध्यान केंद्रित करें और दूसरे व्यक्ति को यह अनुमान लगाने की कोशिश करें कि अगला क्या है।
    • चुंबन रखें कुछ समय बाद, "चुंबन" सत्र को फिर से शुरू करना यौन अनुभव को लम्बा खींचने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 9 बनाएं
    3
    अग्रभुज पर ध्यान लगाओ सीधे मुख्य घटना में जाने के बजाय, कुछ समय चुंबन, पथपाकर और एक दूसरे को खुशी दे। प्रारंभिक लिंग पिछले लंबे समय तक कर सकते हैं और अधिक कामुक और रोमांटिक हो सकते हैं। यह महिलाओं के लिए विशेष रूप से सच है, जो प्रारंभिक अधिकारों को सही मूड में छोड़ने के तरीके के रूप में देखते हैं। पुरुष किसी भी समय कार्रवाई के लिए तैयार हो जाते हैं।
    • सही मूड में एक महिला को छोड़कर अपने सर्वोत्तम हित में है क्योंकि इससे उसकी प्राकृतिक स्नेहन बढ़ेगी और उसे अधिक आनंद मिलेगा
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 10 बनाएं



    4
    बहुत प्रशंसा दें आपके साथी को एक क्षण के लिए संदेह नहीं करना चाहिए कि आपको लगता है कि आप ग्रह पर सबसे अधिक व्यक्ति हैं, शायद सौर मंडल के सभी ग्रहों पर भी सबसे गर्म व्यक्ति। जब आप कुछ पसंद करते हैं, तो उसे बताओ कि
    • आपको कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे आनंद लेने में कुछ समय बिताएं। अपने साथी को दिखाएं कि आप उसके शरीर का आनंद उठाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 11 बनाएं
    5
    उचित स्नेहन का प्रयोग करें, व्यक्तिगत स्नेहन उत्पादों में यौन संतोष काफी सुधार हो सकता है। गुणवत्ता वाले स्नेहकों का उपयोग एक सुखद सेक्स के लिए, विशेष रूप से महिलाओं के लिए या गुदा सेक्स के अभ्यास के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यौन कृत्य में घर्षण का एक अच्छा सौदा शामिल है, और ज्यादातर मामलों में, यह आनंददायक घर्षण हालांकि, इसमें इसकी कमियां भी होती हैं, जैसे कि त्वचा की जलन और असुविधा। स्नेहक विभिन्न दुकानों और फार्मेसियों, साथ ही साथ ऑनलाइन स्टोर में पाया जा सकता है। आप अपने चिकित्सक के लिए या यौन स्वास्थ्य क्लिनिक में भी एक आदेश दे सकते हैं।
    • ग्लिसरीन मुक्त स्नेहक के लिए ऑप्ट क्योंकि इस घटक योनि सूखापन का कारण बनता है। सुगंधित उत्पादों या अन्य सामग्रियों से बचें जो योनि स्नेहन को कम कर सकती हैं, जैसे कि बारिश, हाथ क्रीम, साबुन या स्नान तेल। उत्पाद का सही उपयोग करने के लिए निर्माता के निर्देशों का पालन करें।
    • तीन प्रकार के स्नेहक हैं: पानी आधारित, सिलिकॉन-आधारित और तेल आधारित। जल-आधारित स्नेहक आसानी से रगड़ सकते हैं और कई दुकानों में पाए जाते हैं। कंडोम टूटना को रोकने के लिए कंडोम के साथ संयोजन में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। और सिलिकॉन आधारित स्नेहक की तुलना में कम जननांग लक्षण पैदा करता है।
    • सिलिकॉन स्नेहक एक लंबे समय के लिए पिछले और गुदा सेक्स के लिए आदर्श हैं। लेटेक्स कंडोम के साथ संयोजन के रूप में तेल आधारित स्नेहक का उपयोग कभी नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि वे भौतिक टूटने का कारण बन सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 12 बनाएं
    6
    थोड़ा शोर करें सेक्स के दौरान, आनंद दिखाने के लिए कुछ शोर बनाने की कोशिश करें बेशक, आपको अतिरंजना करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कुछ बुनियादी व्याकुलता और आहें दूसरे व्यक्ति को पता है कि जब कोई आपको प्रसन्न करता है और आपको कुछ करना जारी रखना चाहिए और दिखाते हैं कि आप अनुभव का आनंद ले रहे हैं। यह आपके साथी की खुशी में वृद्धि करेगा और आपको और भी अधिक प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।
    • एक हालिया अध्ययन में पाया गया है कि बिस्तर पर शोरयुक्त जोड़े बेहतर यौन संबंध रखते हैं। तो आपके लिए क्या करना स्वाभाविक है और आगे बढ़ें यदि आप शोर बनाने की तरह महसूस करते हैं
  • भाग 3
    नई चीजों के साथ प्रयोग करना

    पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 13 बनाएं
    1
    फंतासियों में दे दो आपको इसे ज़्यादा नहीं करना पड़ता है, लेकिन कुछ बुनियादी तथ्यों को प्रथा में डालकर सेक्स जीवन को अधिक विविध और दिलचस्प बना सकता है सेक्स के साथ समस्या यह है कि यह आसानी से फंसे हो सकती है, खासकर जब कुछ समय के लिए एक साथ जोड़ा हो। अनुभव को सुखद बनाने या इसे बेहतर बनाने के लिए, आपको एकरसता को तोड़ना होगा कुछ भी नहीं "आँखों से आंखों से आंखों से भरा हुआ, हाथों की छत और पुलिस और चोर का एक मजेदार खेल से अधिक" एकरसता के लिए अलविदा "कहते हैं।
    • आपको सेक्स के खिलौने का इस्तेमाल करने का भी प्रयास करना चाहिए। उन्हें यौन जीवन में शामिल करते हुए जोड़े की संतुष्टि में सुधार हो सकता है, और उनमें से ज्यादातर दोनों भागीदारों को खुशी दे सकते हैं।
    • अन्य यौन सामग्री भी आपके प्रेम जीवन में कुछ स्पार्क्स को चिंगारी कर सकती है। जिस चीज़ को आप बाहर याद कर रहे हैं वह सब जानने के लिए खोज करें
    • बहुत से लोगों के पास बहुत विशिष्ट यौन कल्पनाएं हैं और वे अपने सहयोगियों के साथ साझा करने के लिए शर्मिंदा हैं। यदि आप पहले से ही एक-दूसरे के साथ पर्याप्त आराम कर रहे हैं, तो अपनी कल्पनाओं को उस व्यक्ति को बताना सुनिश्चित करें जो आपसे प्यार करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 14 बनाएं
    2
    चीजों को अप्रत्याशित रखें शायद आपको पता होना चाहिए कि दूसरे व्यक्ति को तुरंत संभोग करने के लिए आपको क्या करना चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऐसा करना चाहिए। सेक्स जैविक और सहज होना चाहिए यदि आप दो बार एक-दूसरे को एक-दूसरे को बकवास करते हैं, तो समय आ गया है कि चीजों को थोड़ी मात्रा में मसाले में डाल दिया जाए।
    • यौन स्थितियों को अलग करें, उन स्थानों पर जहां आप यौन संबंध रखते हैं, जो कि सेक्स के नियंत्रण में है और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले अतिरिक्त सामान।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 15 बनाएं
    3
    एक नई स्थिति का प्रयास करें, स्थिति बदलने से यौन संतुष्टि में वृद्धि हो सकती है और जोड़े को अन्य चीजों की कोशिश करने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, शीर्ष पर महिला की स्थिति (जिसे "cowgirl स्थिति" के रूप में भी जाना जाता है) के विभिन्न रूपों का प्रयास करें ये स्थिति महिलाओं को अधिक नियंत्रण देती है, उनकी खुशी बढ़ रही है।
    • इसके अलावा "चार" स्थिति की कोशिश भी करें हालांकि नाम इतना आकर्षक नहीं है, यह स्थिति गर्भवती महिलाओं के लिए और कुछ प्रकार की महिला उत्तेजना के लिए उत्कृष्ट है।
    • आप कॉयिटल संरेखण तकनीक, या सीटी स्कैन का अनुभव भी कर सकते हैं। अध्ययनों से पता चलता है कि यह स्थिति महिलाओं के लिए सबसे बड़ा संभावित प्रोत्साहन प्रदान करती है, जिससे उन्हें पूर्ण अनुभव का आनंद मिल सके। वह "डैडी और माँ" के समान है, लेकिन यह दोनों भागीदारों के लिए एक अच्छी स्थिति बनाता है।
    • पार्श्व की स्थिति का प्रयास करें "साइड" स्थितियां अधिक नियंत्रण और आराम प्रदान कर सकती हैं अगर एक या दोनों भागीदारों ने अनुभव किया है या जोड़ों में दर्द या लिंग का आकार असुविधा का कारण है। इन स्थितियों में, दंपति अपनी तरफ झूठ करेंगे, दोनों पक्ष एक ही दिशा का सामना कर रहे हैं। उनके पास कई भिन्नताएं हैं, इसलिए आपके लिए सबसे अच्छा काम करने वाला एक ऐसा ढूंढें।
  • भाग 4
    बाह्य सहायता प्राप्त करना

    पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 16 बनाएं
    1
    कुछ सुविधाओं के लिए देखो आप कामुक कहानियों में प्रेरणा ले सकते हैं - कई महिलाएं पुस्तक के इतिहास से उत्साहित हैं भूरे रंग के 50 रंग - लेकिन यौन जीवन को सुधारने के तरीके के कुछ प्रकार के मैनुअल से परामर्श करना मदद भी कर सकता है सेक्स विशेषज्ञों द्वारा लिखित पुस्तकों के लिए देखो विशेष रूप से आपकी विशिष्ट स्थिति में तैयार संसाधनों की तलाश भी सहायक हो सकती है - एलजीबीटी समुदाय, वृद्ध लोगों, आदि के लिए उपलब्ध विभिन्न सामग्रियां उपलब्ध हैं।
    • अमेरिकन एसोसिएशन फॉर मैरेज एंड फैमिली थेरपी ने सिंकलेयर इंस्टीट्यूट द्वारा निर्मित वीडियो की एक श्रृंखला की सिफारिश की है जिसे "बेहतर सेक्स" कहा जाता है।
  • चित्र शीर्षक से बेहतर बनाएं चरण 17
    2
    अपने चिकित्सक से परामर्श करें यौन रोग के कुछ मामलों में विशेष रूप से पुरुषों के लिए चिकित्सा कारण हैं सीधा होने के लायक़ रोग, उदाहरण के लिए, सामान्यतः हृदय रोग, उच्च रक्तचाप या मोटापे के कारण होता है, हालांकि तनाव समस्या के लिए भी जिम्मेदार हो सकता है। अगर आपको शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जो आपके यौन जीवन में हस्तक्षेप करता है तो एक डॉक्टर से बात करें।
    • यौन रोग के लिए जिम्मेदार कई शर्तों का इलाज किया जा सकता है। अपने डॉक्टर से बात करने के लिए शर्मिंदा महसूस न करें, यौन समस्याएं बहुत आम हैं और उन्हें हर समय उससे निपटना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 18 बनाएं
    3
    एक विशेषज्ञ से परामर्श करें कभी-कभी एक जोड़ी अपने यौन जीवन में अकेले ही कुछ समस्याओं से निपट नहीं सकती, और यह पूरी तरह से प्राकृतिक है। यदि आप यौन समस्याओं से पीड़ित हैं, तो सेक्स थेरेपी से लैस एक सेक्स थेरेपिस्ट से परामर्श करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। सेक्स थेरेपिस्ट (या सेक्स थेरेपी में विशेषज्ञता वाला सेक्स थेरेपिस्ट) आपको पता चलेगा कि आप किस प्रकार के प्रश्न पूछ सकते हैं ताकि आप दोनों को इन समस्याओं का संभावित कारण मिल जाए।
    • हमारे सेक्स जीवन के बारे में एक अजनबी से बात करें काफी शर्मनाक हो सकता है, लेकिन सेक्स चिकित्सक अन्य सभी मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों की गोपनीयता का एक ही नियमों का पालन करें। वे आपकी मदद करने के लिए हैं, आप का न्याय न करें या अन्य लोगों के साथ अपनी समस्याओं के बारे में चर्चा न करें।
  • युक्तियाँ

    • किसी भी अन्य गतिविधि की तरह, सेक्स को श्रेष्ठता के साथ अभ्यास करने की आवश्यकता है। अगर आपने अभी शुरुआत की है तो आतंक न करें और यह बल्लेबाज़ी से सही नहीं है। आप अभी भी अपने शरीर की खोज कर रहे हैं और क्या तकनीक और चालें बिस्तर पर काम करती हैं या नहीं

    चेतावनी

    • याद रखें कि गर्भनिरोधक गोलियां यौन संचारित रोगों से रक्षा नहीं करती हैं और गर्भावस्था को रोकने में 100% प्रभावी नहीं हैं।
    • कोई सेक्स 100% सुरक्षित नहीं है, लेकिन सुरक्षित यौन संबंध है, जैसे कि हमारे यौन इतिहास के बारे में स्पष्ट रूप से बात करना और हमेशा कंडोम का उपयोग करना, जोखिम को बहुत कम कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com