IhsAdke.com

कैसे एक निर्माण को रोकने के लिए

हालांकि उनका स्वागत है ज्यादातर समय, erections भी अनुपयोगी समय पर हो सकता है। किशोर पुरुषों विशेष रूप से यादृच्छिक erections का सामना करने के लिए प्रवण हैं, जिनमें से कुछ किसी भी सोचा या यौन उत्तेजना के बिना पैदा होती है। जब वे स्कूल में होते हैं या उस लड़की की उपस्थिति में होते हैं जिसकी आप परवाह करते हैं, तो उन्हें छिपाना और जितनी जल्दी हो सके उन्हें दबाने के लिए वांछनीय है। आमतौर पर, निर्माण के सहज अंत के लिए इंतजार करना सबसे अच्छा विकल्प है, लेकिन आप प्रक्रिया को गति देने के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने आप को ध्यान भंग

एक शीर्षक के अंत में चित्र का शीर्षक चरण 1
1
आराम करो - और अगर यह असंभव है, तो अपने पक्ष में चिंता का उपयोग करें याद रखें कि एक अप्रत्याशित निर्माण पूरी तरह से सामान्य है, इसके बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है इसके अलावा, यह संभवतः किसी को भी ध्यान नहीं दिया गया है। एक गहरी श्वास लें और शांत रहें निर्माण के बारे में चिंता करने के कारण ही इसे लंबे समय तक चलने के कारण होता है क्योंकि आप इसे और भी अधिक ध्यान देते हैं।
  • उस ने कहा, निर्माण को समाप्त करने के लिए आपके पक्ष में चिंता का उपयोग किया जा सकता है घबराहट शरीर को "मार या मरने" में डालती है जिसमें रक्त को हथियारों और पैरों को निर्देशित किया जाता है। इसका मतलब जननांगों में कम खून है, जो निर्माण समाप्त करने में मदद करता है।
  • सबसे अच्छी सलाह, इसलिए, निर्माण के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि अन्य मुद्दों के साथ जो आपको वर्तमान क्षण से विचलित कर सकता है
  • एक शीर्षक के अंत में चित्र चरण 2
    2
    सेक्स के लिए जटिल और असंबंधित कुछ पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें आपने उस पुराने मजाक को सुना होगा: "मस्तिष्क का रक्त एक ही समय में मस्तिष्क और लिंग को खिलाने के लिए पर्याप्त नहीं है।" हालांकि वाक्यांश अतिरंजित है, इस विचार पर एक सच्चाई का आधार होता है कि मन को ध्यान में रखते हुए लिंग शिथिल होकर सुन्न हो जाता है (अर्थात, अपने झिल्लीदार रूप में वापस)।
    • किसी चीज के साथ दिमाग कीजिए जो यौन नहीं है, परन्तु खुद को लागू न करें निर्माण को भूलना दूसरे शब्दों में, अपने आप से मत कहो, "ठीक है, अब मैं फुटबॉल के बारे में सोचने जा रहा हूं, मैं निश्चित रूप से अपने निर्माण के बारे में नहीं सोच रहा हूं।" आप अपने आप को किसी अन्य विषय के द्वारा पूरी तरह से अवशोषित करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, निर्माण नहीं होगा। कुछ गतिविधि को क्रियान्वित करें जिसके लिए बहुत सघनता की आवश्यकता होती है: एक संगीत वाद्ययंत्र बजाना, पढ़ना, व्यायाम करना, गणित की समस्या को हल करना
    • यदि आप कुछ गतिविधि करने के लिए दूर नहीं जा सकते हैं, तो मानसिकता की कोशिश करें। यदि आप वार्तालाप व्हील पर हैं और बिना संदेह नहीं छोड़ सकते हैं, तो खुद को कुछ और कर रहे हैं। गिटार कौन बजाता है, उदाहरण के लिए, मन में इस गतिविधि के सभी विवरणों को पुन: निर्मित किया जा सकता है: जिस तरह से उंगलियां, पिकिंग, ध्वनि उत्पादन, आदि का उपयोग किया जाता है।
  • चित्र एक अंत में एक निर्माण चरण 3
    3
    एड्स बदलने की कोशिश करें कभी-कभी विचलित होने का सबसे अच्छा तरीका कहीं और जाना है। जब किसी व्यक्ति या आपके करीबी कुछ के कारण निर्माण होता है, तो पर्यावरण छोड़ने के बिना इसे बुझाना मुश्किल है। अपने आप को शांत करने के लिए करीब पांच मिनट दें और जब निर्माण समाप्त हो जाए
    • यौन उत्तेजनाओं पर ध्यान न दें अपने आप को जो कुछ रोमांचक है, उसे देखने, सुनने और अनुभव न करने दें। यह उस इंद्रियों को विचलित करता है जिसके लिए बहुत ध्यान की आवश्यकता होती है अगर आपके पास अगले बैठे आकर्षक व्यक्ति को नोटिस न करना असंभव है, उदाहरण के लिए ध्यान दें, आपके पास अपने बैकपैक में एक किताब पर।
  • एक शीर्षक के अंत में चित्र चरण 4
    4
    यह अपने आप में हल्के दर्द का कारण बनता है एक गंभीर डॉक्टर कभी कहूँगा कि दर्द (किसी भी राशि में) एक उचित शरीर के सामान्य और हानिरहित तंत्र के रूप में बंद करने के लिए तरीका है, लेकिन यह धारणा है कि एक छोटे से दर्द एक निर्माण के साथ खत्म हो सकता है अभी भी सामान्य ज्ञान पर चलती है। जब तक दर्द बहुत ही सूक्ष्म होता है और विचलन के रूप में कार्य करता है, यह संभव नहीं है कि इस विधि का परीक्षण किसी भी समस्या का कारण होगा।
    • उदाहरण के लिए, जांघ पर थोड़ा सा चुटकी देने की कोशिश करें। यह कार्य छिपाने के लिए आसान है, आपको चोट नहीं पहुंचेगा और अच्छा व्याकुलता है।
    • निराशा की अपनी डिग्री के आधार पर, आप अपने पैंट पर हल्के ढंग से अपने अंडकोष से छू सकते हैं। लेकिन पैलेट बहुत हल्का होना चाहिए, या आपको चोट लग सकती है!
    • याद रखें: यदि आप एक निर्माण की वजह से खुद को चोट पहुँचाते हैं, तो इसके लायक नहीं है।
  • विधि 2
    निर्माण समाप्त होने तक इसे खत्म हो गया है

    एक शीर्षक के अंत में चित्र का शीर्षक चरण 5
    1
    बैठ जाओ जब हम बैठते हैं, कपड़े कपड़े स्वाभाविक रूप से श्रोणि में गरम होता है, संभावना को कम करते हुए कि कोई अन्य ऊतक गुना से एक निर्माण की सिल्हूट को अलग करेगा। इसके अलावा, पैरों से भेस में भी योगदान होता है: उदाहरण के लिए, उन्हें एक साथ या पार को छोड़ दें, इस दृष्टिकोण को बाधित करने के लिए कि दूसरों के आपके श्रोणि के हैं यह युक्ति आपको जब तक निर्माण स्वाभाविक रूप से गायब नहीं होने तक इंतजार करने की अनुमति देगा।
    • नीचे बैठकर, आपके पैंट में उस अजीब मात्रा को छिपाने के लिए आपके पास अधिक संसाधन हैं। एक मेज या एक डेस्क एक महान दृश्य बाधा है इन वस्तुओं की अनुपस्थिति में, आप हाथ जोड़ सकते हैं और उन्हें अपनी गोद में छोड़ सकते हैं।
  • एक शीर्षक के अंत में चित्र चरण 6
    2
    श्रोणि को कवर करें निर्माण हठ पर निर्भर करता है, आप अपने गले के सामने कुछ पकड़ सकते हैं: एक किताब, अपनी नोटबुक, एक अखबार, आदि यदि आप खड़े हैं, तो इसे एक बैग, एक बैग, एक ब्रीफकेस, एक कोट और अधिक के साथ कवर करें।
    • आपकी पसंद के बावजूद सूक्ष्म रहें वस्तु को आप के समक्ष पकड़ो जैसे कि यह दुनिया में सबसे सामान्य बात थी। अन्यथा आप जो भी छिपाना चाहते हैं उसके लिए और भी अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे



  • एक शीर्षक के अंत में चित्र शीर्षक 7
    3
    बेल्ट में निर्माण छिपाएं यदि वह गायब होने से इनकार करती है, तो आपको इसे हाथ से समायोजित करना होगा: अपने लिंग को इंगित करने की कोशिश करें, अपने अंडरवियर या पैंट के कमरबंद में अपनी टिप छिपाए। इसके साथ, यह मक्खी के समानांतर और पैंट के हुक होंगे, जिससे निर्माण कम स्पष्ट हो जाएगा।
    • इस समाधान का बहुत सावधानी से उपयोग करें जब आप अपनी पैंट या शॉर्ट टी शर्ट के नीचे शर्ट पहन रहे हों। यदि शर्ट बार ऊपर जाता है, तो आप पूरी तरह से सामने आएंगे!
    • जागरूक रहें कि, निर्माण को छिपाने के बावजूद, ऊपर की तकनीक, पैंटी ऊतक और लिंग के बीच घर्षण पैदा करती है, जो आपको और भी उत्साहित कर देगा।
    • अन्य लोग लिंग को पैंट के पैर और जांघ के बीच दर्ज करने के लिए नीचे ले जाना पसंद करते हैं। आपके लिए सबसे अच्छा और सबसे आरामदायक विकल्प चुनें।
  • विधि 3
    लघु निर्माण

    एक शीर्षक के अंत में चित्र चरण 8
    1
    बेचैनी से राहत जब पैंट बहुत तंग हैं, तो वे निर्माण भी बदतर बना सकते हैं विवेक के साथ, उन्हें ढीला करने की कोशिश करें एक मेज या डेस्क के पीछे बैठो और बेल्ट खोलें यदि आवश्यक हो, तो आंशिक रूप से पैंट के बछड़ा और बटन को खोलने के लिए दबाव कम करने के लिए लिंग का सामना करना पड़ता है और इसे "साँस" के लिए और अधिक कमरा दे।
    • आकर्षक न हो और पर्यावरण को ध्यान में रखें। आप लोग नहीं चाहते कि आप एक बिगाड़ने के लिए कल्पना करें।
    • जो कुछ भी गोपनीयता का आनंद उठाता है वह श्रोणि (कपड़े के बाहर) पर असुविधा को कम करने और निर्माण को बुझाने के लिए बर्फ पैक कर सकता है। यदि आप किसी ठंडी दिन पर मिर्च पूल या शैम्पू में कभी स्विम कर चुके हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि लिंग शरीर की गर्मी की ओर वापस ले जाता है।
  • एक शीर्षक चरण 9 पर चित्र का शीर्षक
    2
    गर्म स्नान या हल्के व्यायाम करें हालांकि लोकप्रिय कल्पना विचार है कि ठंडा स्नान सबसे अच्छा तरीका है यौन आवेगों को दूर करने के लिए है, गुनगुने पानी से स्नान निर्माण के परिणाम तेजी से, एक और अधिक आरामदायक और आराम का माहौल पैदा करता है।
    • प्रकाश व्यायाम, जैसे ट्रेडमिल या एरोबिक व्यायाम, मन को विचलित करते हैं और रक्त परिसंचरण पुनर्वितरण करते हैं।
    • इस तरह के विकल्पों को प्रायः प्राइमपैथी के प्रारंभिक उपचार में नियोजित किया जाता है, ऐसी स्थिति जिसमें खून खड़े लिंग तक ही सीमित है। अगर आपका उद्गम कोई स्पष्ट कारण के लिए चार घंटे से अधिक समय तक रहता है, तो तुरंत चिकित्सा सहायता प्राप्त करें तेजी से उपचार के बिना, पुरानी स्थिति में स्थायी क्षति हो सकती है, जिनमें उनमें से सबसे ज्यादा गंभीरता नहीं है, सीधा होने की क्षमता का दोष।
  • एक शीर्षक के अंत में चित्र का शीर्षक चरण 10
    3
    मूत्र। कठिनाई के बावजूद कि निर्माण पेशाब करने के आग्रह पर लगाए जाते हैं, इससे यह तेज़ी से गायब हो सकता है। पेशाब श्रोणि में सुखद और आरामदायक उत्तेजना का कारण बनता है, जिसके बाद शरीर कुछ आवश्यक या तत्काल के रूप में निर्माण का सामना करना बंद कर देता है।
    • सभी उम्र के पुरुषों में खड़े लिंग के साथ जागने सामान्य है सुबह erections कामुक सपने के साथ बांटना और अक्सर पेशाब के बाद जल्द ही खत्म हो, हालांकि इस राज्य में "लक्ष्य मारा" मुश्किल है।
  • चित्र शीर्षक समाप्त एक निर्माण चरण 11
    4
    हस्तमैथुन। अंततः, एक निर्माण को खत्म करने का सबसे प्रभावी तरीका उद्देश्य को पूरा करना है जिसके लिए इसे बनाया गया था। कुछ रोगों के अलावा, उत्सर्जन लगभग हमेशा ही दूर हो जाता है।
    • विवेक के साथ, पर्यावरण से आगे बढ़ें, जिसमें आप कुछ अलग स्थान पर हैं जहां आप किसी को परेशान किए बिना रह सकते हैं। आपको क्या करना है, गड़बड़ को साफ करें और, एक बार राहत और तैयार होने पर, अपनी सगाई को फिर से शुरू करें
    • सार्वजनिक में हस्तमैथुन करने से बचें यदि आप किसी सार्वजनिक स्थान पर सीधा होने के लायक़ दोष प्राप्त करते हैं, तो खुद को राहत देने के लिए एक निजी पर्यावरण की तलाश करें जब तक आप शोर नहीं करते और ध्यान नहीं देते, तब तक एक सार्वजनिक बाथरूम कक्ष होना चाहिए। कई देशों में सार्वजनिक हस्तमैथुन अवैध है और सावधान रहने के बिना, आप पकड़े जा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • समझे कि आपके लिंग को असुविधाजनक स्थितियों में खड़ा करना सामान्य है। पुरुषों के दिमाग इस तरह क्रमादेशित होते हैं - आप इस प्रकार की चीज़ से पीड़ित होने वाले एकमात्र नहीं हैं यदि अन्य लोगों का निर्माण होता है, तो उन्हें समझना चाहिए कि यह स्वाभाविक है।
    • लज्जा होने की कोई बात नहीं है जब आपके पास कोई गड़बड़ी है या किसी आकर्षक को चुंबन दे रहा है! यह प्रतिक्रिया स्वाभाविक है

    चेतावनी

    • यदि निर्माण 4 घंटे से अधिक समय तक रहता है, तो एक चिकित्सक से परामर्श करें यह चित्र यौन उत्तेजक के उपयोग के बाद हो सकता है या कुछ रोग से संबंधित हो सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com