IhsAdke.com

कैसे सीधा होने के लायक़ रोग पर काबू पाने के लिए

क्या आपको सेक्स के दौरान अपने निर्माण को बनाए रखने में कठिनाई हो रही है? 40 वर्ष से अधिक उम्र के आधे पुरुषों ने इस समस्या का सामना किया है, बाकी का आश्वासन दिया है जैसा कि लाखों प्रमाणित कर सकते हैं, स्तंभन दोष बहुत निराशाजनक और नकारात्मक संबंधों और आत्मविश्वास को प्रभावित कर सकता है। अच्छी खबर ये है कि जीवन शैली में परिवर्तन से डॉक्टरों द्वारा निर्धारित हर्बल दवाइयों के इस्तेमाल के लिए हालत का इलाज करने के कई तरीके हैं। सीधा होने के लायक़ शिथिलता को दूर करने के लिए और बिस्तर पर फिर से खुश होने के बारे में जानने के लिए रखें।

चरणों

विधि 1
जीवन शैली में परिवर्तन करना

चित्र शीर्षक वजन वजन 11
1
"डॉक्टर ट्रॉमा" पर जाएं लाखों लोगों को हर साल सीधा होने के लायक़ रोग से पीड़ित होता है और कई लोगों को एक डॉक्टर के साथ समस्या पर चर्चा करने में बहुत परेशान महसूस होता है। हालांकि, यह एक आम समस्या है, हालांकि यह बुढ़ापे के एक "सामान्य" भाग नहीं माना जाता है। आम तौर पर, स्तंभन दोष से पता चलता है कि एक छिपी हुई समस्या है जिसे संबोधित करने की जरूरत है। इसे अपने से निपटने से पहले, अन्य समस्याओं से इनकार करने के लिए डॉक्टर के पास एक नियुक्ति करना महत्वपूर्ण है, जो आपकी ईवरेशन बनाए रखने की क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं।
  • वास्कुलर स्वास्थ्य के बारे में एक डॉक्टर से बात करें यदि आपको उच्च रक्तचाप, उच्च कोलेस्ट्रॉल या उच्च रक्त ग्लूकोज के स्तर हैं, तो हो सकता है कि इन शर्तों में से एक ने हृदय धमनियों को क्षतिग्रस्त कर दिया है, जिससे सीधा होने की क्षमता का दोष हो सकता है।
  • हृदय की समस्याएं और मधुमेह दो गंभीर स्थिति हैं जो आम तौर पर यौन नपुंसकता से शुरू होती हैं। यदि आप इन विकारों में से एक का अनुभव करते हैं, तो इलाज आपको उन पर काबू पाने में मदद कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक: वजन घटाने और स्लिमिमर रहने के लिए एक सुबह अनुष्ठान का पालन करें चरण 10
    2
    नियमित रूप से व्यायाम करें बाहर जाना और जिम जाना, चलना, भागना, तैरना, बाइक या सप्ताह में कम से कम चार बार काम करना महत्वपूर्ण है। हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के एक अध्ययन के मुताबिक, रोजाना 30 मिनट चलने से सीधा होने के कारण शिथिलता का खतरा 41% कम हो गया। नियमित शारीरिक गतिविधि रक्त के शरीर के सभी हिस्सों तक पहुंचने के लिए अनुमति देने में मदद करती है, जो निर्माण को बनाए रखने के समय महत्वपूर्ण है।
  • एक मोटा चेस्ट (रेड ऑफ फेट चेस्ट) शीर्षक वाली छवि (लड़कों के लिए) चरण 8
    3
    नियंत्रण पर वजन रखें जब कमर आकार में बढ़ता है, यौन नपुंसकता दिखाई देने की अधिक संभावना है। वजन कम करने के लिए काम करना बिस्तर में सकारात्मक परिणाम देगा। सब्जियां, फलों, साबुत अनाज, दुबला प्रोटीन और स्वस्थ वसा से भरा एक स्वस्थ आहार ग्रहण करें।
    • प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचें जो आटा और परिष्कृत चीनी से बने होते हैं
    • बिना कैलोरी या पानी के बिना चाय के साथ उच्च कैलोरी पेयों को बदला जाना चाहिए।
    • गोलियां, गाजर और सेब चीनी-भरे सलाखों या फास्ट-फूड खाद्य पदार्थों के बजाय स्नैक्स के रूप में सेवा कर सकते हैं
  • बीवी एक मैन स्टेप 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    धूम्रपान बंद करो धूम्रपान करने वाले स्तंभन दोष को खराब कर सकता है, क्योंकि यह संचार प्रणाली के साथ हस्तक्षेप करता है और इसके कारण रोगों से जुड़ा होता है। धूम्रपान बंद करने का सही समय अब ​​हो सकता है, जब आप अपना निर्माण नहीं रख सकते।
    • यदि इस समय रोकना संभव नहीं है, तो धूम्रपान करने वाले सिगरेट की मात्रा कम करें। एक दिन में एक पूरे पैक की तुलना में दस सिगरेट धूम्रपान करना बेहतर है।
  • चित्र भूख से अपने आप को विचलित शीर्षक चरण 10
    5
    शराब से बचें यह एक और पदार्थ है जो गढ़ से निर्माण को प्रभावित करता है। थोड़ा पीने के बाद, सभी उम्र के पुरुषों को इसे बनाए रखने में कठिनाई होती है
  • लूज़ ऊपरी आर्म फैट चरण 10 नामक चित्र
    6
    पैल्विक फ्लोर व्यायाम करें पैल्विक फ्लोर शिश्न को शिरा को दबाकर खड़ा होने में मदद करता है जो खून से बाहर निकलता है जब तक कि निर्माण समाप्त नहीं हो जाता। जो पुरुष श्रोणि मंजिल पर व्यायाम करते हैं, उनके नतीजे बेहतर होता है जो नपुंसकता को ठीक करने के लिए अकेले जीवन शैली में बदल जाते हैं। केगल का अभ्यास श्रोणि मंजिल को मजबूत करने के लिए सबसे प्रभावी तकनीक प्रदान करता है
    • पैल्विक फ्लोर को खोजने के लिए, अपनी मांसपेशियों को कठोर बनाएं जैसे कि आपको मूत्र प्रवाह को रोकने की जरूरत होती है।
    • कसने और मांसपेशियों को आठ बार ढके। आराम करो और व्यायाम को दो बार दोहराएं। जब तक आप आठ पुनरावृत्तियों के तीन या चार सेट न करें तब तक जारी रखें
    • क्या Kegel कम से कम एक बार एक दिन व्यायाम।
  • विधि 2
    चिंता पर काबू पाने

    स्टेम शीर्षक वाला चित्र जब आप थका नहीं जाते चरण 16
    1
    लड़ो तुम क्या जोर दिया है। समस्या एक प्रमुख "अपराधी" है, जब इसे फेंकने का दोष होता है - यदि आपको तनाव के बारे में भूलने का कोई तरीका मिल सकता है, तो बिस्तर के प्रदर्शन में शायद सुधार होगा। सब कुछ के बारे में सोचो जो आपको घबराहट कर रही है-थोड़ा सा शांत करने के लिए क्या किया जा सकता है?
    • जब आपको पता चलता है कि हर रोज सुबह व्यस्त रात का समय है, तो यह देखने के लिए जांचें कि क्या कुछ भी बचा है और कुछ देर तक आराम करने की अनुमति मिल सकती है।
    • सोने का समय से कम से कम एक घंटे के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स बंद करें आप बेहतर सोयेंगे, जो तनाव से निपटने के लिए आवश्यक है
    • घर से अधिक समय निकालें ताजा हवा श्वास और प्रकृति के करीब रहने से चिंता को बेहतर बनाने का एक शानदार तरीका है।
  • स्काईस अप आपका सेक्स चरण 1 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    ट्रेन को सचेतन. क्या आपको पता है कि आप संभोग के पल का आनंद लेने के बजाय चिंताओं से विचलित हैं? मानसिकता, वर्तमान, शारीरिक और मानसिक रूप से दोनों पर केंद्रित होने का कार्य है। मन को शुद्ध करें और लिंग के दौरान शरीर के अनुभवों के अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करें।
    • अगर संभोग नियमित हो गया है और आपको आगे बढ़ाना नहीं आता है, तो नई चीजों की कोशिश करें। पल में बनावट, सुगंध और ध्वनियां शामिल करें उदाहरण के लिए, मालिश तेल या ध्वनि जो मूड में आपको और आपके साथी को छोड़ दें।
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 1
    3
    अपने साथी के साथ संवाद करें क्या आपको सहज महसूस होता है और जब आपके यौन प्रदर्शन की बात आती है? यदि आप अपेक्षाओं के बारे में चिंतित हैं या आपको बहुत अधिक संतुष्ट हैं, तो अपने निर्माण को बनाए रखने के लिए कठिन होगा - इसे कार्यक्षमता चिंता कहा जाता है जब आपको संदेह होता है कि आपके साथी की राय सुखद संभोग करने की आपकी क्षमता को कम कर रही है, तो अपनी आवश्यकताओं के बारे में संवाद करना और यौन वातावरण को और अधिक आमंत्रित करना महत्वपूर्ण है।



  • टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 2
    4
    लिंग के बारे में अधिक जानें यदि आपके पास गहरी बैठे चिंताओं या यौन संबंध से जुड़ी किसी प्रकार की गलती है, तो ऐसी नकारात्मक भावनाएं हो सकती हैं फुर्तीली दोष। सेक्स के बारे में और अधिक सीखना आपके शरीर के साथ अधिक सहज महसूस करने और अपने बिस्तर की जरूरतों को बेहतर ढंग से समझने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। यौन संभावनाओं के बारे में अधिक पढ़ें और सकारात्मक संभावनाओं के लिए अपना मन खोलने और आराम बढ़ाने के तरीके के रूप में एक सकारात्मक बेड अभ्यास कार्यशाला करें
  • विधि 3
    दवाओं और चिकित्सा के साथ प्रयोग करना

    एक शीर्षक का शीर्षक चित्र 11
    1
    यौन नपुंसकता के खिलाफ उपाय करना इस तरह की दवाएं नाइट्रिक ऑक्साइड के प्रभाव को सुधारने में पुरुषों को कई घंटों के लिए ईरेंशन बनाए रखने में मदद कर सकती हैं, जो शरीर स्वाभाविक रूप से शरीर को आराम करने और लिंग को रक्त परिसंचरण बढ़ाने का उत्पादन करती है। यदि आप सीधा होने के लायक़ रोग के इलाज के लिए विशेष रूप से एक उपाय लेने में रुचि रखते हैं, तो डॉक्टर के पर्चे प्राप्त करने के लिए परामर्श करें।
    • यह छिपी हुई समस्या का इलाज करना महत्वपूर्ण है जो स्थिति के खिलाफ लड़ाई में दवा को बदलने की बजाए निर्माण को बनाए रखने में असमर्थता पैदा कर सकता है।
    • स्तंभन दोष के खिलाफ दवाएं काम नहीं कर सकती हैं या खतरनाक नहीं हो सकती हैं यदि आप अन्य ड्रग्स लेते हैं, स्ट्रोक आती है या कुछ प्रकार की हृदय समस्या है।
  • एक शीर्षक का शीर्षक चित्र 13
    2
    इंजेक्शन या suppositories का उपयोग करने की संभावना पर चर्चा करें। जो लोग दवाओं से बचने के लिए पसंद करते हैं, उनके लिए इंजेक्शन या सस्पोसिटरी का प्रबंधन करना संभव है, इससे पहले कि लिंग के निर्माण के ठीक पहले ही लिंग में अलप्रोस्टैडिल का उपयोग किया जा सके। दर्द और लिंग में रेशेदार ऊतक के संचय कुछ प्रतिकूल प्रभाव हैं।
  • पटकथा का शीर्षक खुद को स्लीपी चरण 7
    3
    टेस्टोस्टेरोन रिप्लेसमेंट थेरेपी के बारे में और जानें। जब चिकित्सक यह निर्धारित करता है कि टेस्टोस्टेरोन के स्तरों पर सीधा होने के लायक़ रोग की कमी हो रही है, तो ऐसे उपचार आदर्श समाधान हो सकते हैं। चिकित्सा योजना को परिभाषित करने के लिए अपने चिकित्सक से बात करें
  • एक शीर्षक का शीर्षक चित्र 12
    4
    एक लिंग पंप की कोशिश करो इस डिवाइस में एक खोखले ट्यूब और मैन्युअल पंप होते हैं - ट्यूब को लिंग पर रखा जाता है और पंप निर्माण की ओर जाता है, जबकि एक अंगूठी लिंग के आधार पर रखी जाती है ताकि रक्त साइट को नहीं छोड़ सके। यदि आप डिवाइस की कोशिश करने में रुचि रखते हैं, तो एक डॉक्टर से बात करें और वह आपके केस के अनुसार सही मॉडल की सिफारिश करेगा।
  • एक शीर्षक का शीर्षक चित्र बनाओ चरण 15
    5
    प्रत्यारोपण रखने की संभावना का विश्लेषण करें Inflatable या अर्द्ध कठोर प्रत्यारोपण लिंग पर रखा जाता है, आप erections के अधिक नियंत्रण के लिए अनुमति देता है। हालांकि, क्योंकि वे संक्रमण का कारण बन सकते हैं, आमतौर पर वे डॉक्टरों द्वारा इंगित नहीं किए जाते हैं, जब तक कि अन्य सभी तरीकों से काम न हो।
  • पिक्चर शीर्षक कम पानी प्रतिधारण चरण 14
    6
    प्राकृतिक उपचार के बारे में अधिक जानें यदि आप उपकरणों, प्रत्यारोपण और दवाओं का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो होम्योपैथिक चिकित्सक से परामर्श करें, जो सलाह देगा कि किस प्रकार के प्राकृतिक उपचार का उपयोग सीधा होने के लायक़ दोष से निपटने के लिए किया जा सकता है। प्राकृतिक उपचार का काम करने के लिए कोई अध्ययन नहीं किया गया है, लेकिन कुछ पुरुष रिपोर्ट करते हैं कि एक्यूपंक्चर, हर्बल वियाग्रा और हर्बल उपचारों का उपयोग यौन नपुंसकता में सुधार हुआ है।
    • चिकित्सक से परामर्श लेने से पहले पूरक या अर्क नहीं लें
    • कोरियाई लाल जीनसेंग, डीऑक्सीरिबोन्यूक्लिक एसिड, और एल-आर्गिनिन की खुराक कुछ समय पर शानदार परिणाम दिखाती है।
  • 7
    क्षेत्र में मसाज अंडे का तेल। इस तेल में ओमेगा -3 फैटी एसिड, इम्युनोग्लोबुलिन और एंटीऑक्सिडेंट एक्सथॉफिल (ल्यूटिन और ज़ेक्सैथिन) शामिल हैं, जो प्रायः पेनिल क्षेत्र में खून के सबसे अच्छा माइक्रोसिरिक्युलेशन में मदद करते हैं। चमड़े के लिंग पर वापस अंडे का तेल, ध्यान से चमड़ी लिंग को वापस लेना तेल को रात भर छोड़ दें और इसे सुबह साबुन से धो लें। योनि संक्रमण से बचने के लिए अंडे का तेल लगाने के बाद कंडोम के बिना सेक्स न करें।
  • 8
    स्तंभन दोष का सामना करने के लिए आयुर्वेदिक उपचार भी होते हैं। इस तरह के अश्वगंधा Somnifera (भारतीय Ginseng), Mucuna prurins (Mucuna), क्लोरोफाइटम arundinaceum, शतावरी Aacemosus (Shatavari), Tribulus Terrestris और कई अन्य लोगों के रूप में आयुर्वेद से जड़ी बूटी,, पुरुष यौन शक्ति बढ़ाने के लिए सदियों से, लड़ाई के लिए जाने जाते हैं स्तंभन दोष ऐसे जड़ी-बूटियों पर वैज्ञानिक शोध ने उन कार्यों के तंत्र और अन्य स्वास्थ्य लाभों की स्थापना की है। होम्योपैथी में, विटेक्स अग्निस कास्टस और ओनोसमोडियम विशेषकर अनुशंसित हैं। ये सभी प्राकृतिक उपचार पुरुष नपुंसकता वाले पुरुषों की सहायता कर सकते हैं और बिस्तर में प्रदर्शन को बेहतर कर सकते हैं। जड़ी बूटियों से जुड़ी वैज्ञानिक अनुसंधान दिशा-निर्देश प्रदान करता है और प्राकृतिक एफ़्रोडिसियस के रूप में उनका उपयोग उचित करता है।
  • युक्तियाँ

    • डॉक्टर के साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए, निम्नलिखित बताएं: "मुझे लगता है कि मुझे बिस्तर में समस्या है" या "मेरा लिंग जीवन एक समान नहीं है" सीधा होने के लायक़ दोष एक सामान्य स्थिति है और चिकित्सक आश्चर्यचकित नहीं होंगे। याद रखें कि 40 से अधिक आधे पुरुषों समस्या से ग्रस्त हैं - आप अकेले नहीं हैं!
    • ड्रग्स का उपयोग करने में कोई समस्या नहीं है, जब तक यह डॉक्टर द्वारा अनुमोदित नहीं होता है केवल वह यह बता सकता है कि क्या दवा मामले के लिए उपयुक्त है, और कभी-कभी वह आपको एक निःशुल्क नमूना भी दे सकता है।
      • सीधा होने के लायक़ शिथिलता से अधिक-काउंटर के लिए एक उपाय खरीदने के बारे में सोचने से पहले यह जांचना महत्वपूर्ण है कि क्या उत्पाद वैध है या नहीं।
    • यदि वर्तमान उपचार प्रभावी नहीं हैं, तो नए तरीकों की तलाश करें, जो अब भी शोध में हैं।

    चेतावनी

    • डॉक्टर से बात करने के लिए मत भूलो, इसलिए उसे लेने से पहले दवा जारी करें।
    • सच वियाग्रा केवल एक नुस्खा के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है इंटरनेट या समाचार पत्रों के वादों और विज्ञापनों से बेवकूफ़ मत बनो - कई लोग नकली और अवैध ड्रग्स बेचने के लिए पुरुषों की हताशा का लाभ उठाते हैं। कुछ मामलों में, वे आपके स्वास्थ्य के लिए भी हानिकारक होंगे, यह जानने के लिए कि वे क्या बना रहे हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com