IhsAdke.com

वियाग्रा कैसे खरीदें

वियाग्रा सिल्डेनाफिल साइट्रेट का ब्रांड नाम है, एक उपाय आमतौर पर सीधा होने के लायक़ रोग के उपचार के लिए संकेत करता है। यह नाइट्रिक ऑक्साइड, एक प्राकृतिक रसायन के प्रभाव को बढ़ाकर कार्य करता है जो मांसपेशियों को आराम करने और लिंग में रक्त परिसंचरण को प्रोत्साहित करने में मदद करता है। यह दवा किसी भी फार्मेसी या इंटरनेट पर खरीदी जा सकती है, लेकिन दोनों ही मामलों में, आपको इसे सुरक्षित रूप से और कानूनी नियमों के भीतर प्राप्त करने के लिए एक नुस्खा लेने की आवश्यकता है

चरणों

भाग 1
एक नुस्खे प्राप्त करना

वियाग्रा चरण 1 प्राप्त चित्र का शीर्षक
1
एक डॉक्टर के लिए एक नियुक्ति करें ऐसे इंटरनेट पर प्रदाता हैं जो एक पर्चे के बिना "वियाग्रा" की पेशकश करते हैं, लेकिन ये अवैध है और आपकी खुद की सुरक्षा के लिए, आपको केवल सम्मानित और सम्मानित आपूर्तिकर्ताओं के माध्यम से खरीद पर विचार करने की जरूरत है यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि खरीदारी आपके स्वास्थ्य के लिए कानूनी और सुरक्षित है, यह एक फार्मेसी में किया जाना चाहिए जिसके लिए एक डॉक्टर के पर्चे की आवश्यकता होती है। वियाग्रा खरीदने की कोशिश करने से पहले आपको एक डॉक्टर के साथ एक डॉक्टर के साथ नियुक्ति करना चाहिए।
  • देखें कि क्या स्वास्थ्य योजना urologists प्रदान करती है यदि आपके पास स्वास्थ्य योजना है और आप किसी निजी नियुक्ति पर खर्च नहीं करना चाहते या सार्वजनिक अस्पताल में नहीं जाना चाहते हैं, तो यह पुष्टि करने के लिए अनुबंध की देखभाल करें कि जिस डॉक्टर को आप देखना चाहते हैं वह योजना को पूरा करती है।
  • हालांकि चिकित्सक के साथ वियाग्रा के बारे में बातचीत शुरू करने के लिए भावनात्मक रूप से मुश्किल है, लेकिन अध्ययन यह साबित करता है कि पेशेवरों के साथ सीधा होने की क्षमता के दोष की चर्चा करने के बाद 80% पुरुष बेहतर महसूस करते हैं।
  • वियाग्रा चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    चिकित्सा नियुक्ति के लिए तैयार हो जाओ फिलहाल सबसे ज्यादा बाहर निकलने के लिए, आपको समय से आगे सवाल और उत्तर तैयार करना होगा। दुष्प्रभावों के बारे में पूछो, मतभेद (या स्थिति है कि हृदय रोग, स्ट्रोक, जिगर की बीमारी या गुर्दे आदि के एक परिवार के इतिहास के रूप में वियाग्रा के प्रयोग को रोकने पर) और वियाग्रा लेने के जोखिम के बारे। दवा लेने के दौरान अपेक्षित होने वाले परिणामों के बारे में डॉक्टर को सूचित करना भी आवश्यक है। एक पारिवारिक इतिहास परीक्षा से गुजरना और निम्नलिखित विशिष्ट प्रश्नों का उत्तर देने के लिए तैयार रहें कि वियाग्रा लेने में आपकी रुचि क्यों है:
    • आप वियाग्रा क्यों लेना चाहते हैं?
    • जब स्तंभन दोष का काम शुरू हुआ?
    • क्या यह हमेशा आपके लिए एक समस्या रही है? आप इसे कितनी बार पीड़ित हैं?
  • चित्र शीर्षक से वियाग्रा चरण 3 प्राप्त करें
    3
    एक नुस्खा लें सीधा होने के लायक़ रोग और इतिहास के बारे में चर्चा करने के बाद, डॉक्टर को एक स्थानीय फार्मेसी या इंटरनेट पर दवा खरीदने के लिए डॉक्टर से पूछिए। आप फार्मेसियों से निर्देशों का अनुरोध कर सकते हैं या सीधे अपनी पसंद के दवाई की दुकान में लेने या साइट से खरीद सकते हैं।
    • पता है कि वियाग्रा केवल तीन शक्तियों में उपलब्ध है: 25 मिलीग्राम, 50 मिलीग्राम और 100 मिलीग्राम। चिकित्सक को अपने मामले के लिए सबसे अच्छा लगता है कि वे क्या सोचते हैं।
  • वियाग्रा चरण 4 प्राप्त चित्र का शीर्षक
    4
    स्वास्थ्य योजना कवरेज का मूल्यांकन करें यदि आपके पास स्वास्थ्य योजना है, तो इंटरनेट से संपर्क करें या कवरेज जानकारी के लिए प्रतिनिधियों में से एक। कुछ व्यक्तिगत डेटा (जैसे जन्म और सामाजिक सुरक्षा नंबर दिनांक) के साथ साथ, जब आप साइट या जब आप फोन पर परिचारिकाओं से एक के लिए बात कर रहे हैं पर लॉग ऑन करने के लिए एक समझौते डेटा पर अपने हाथों को प्राप्त करने के लिए याद है। पता लगाएँ कि क्या आपको फार्मेसियों से छूट देने पर वियाग्रा खरीदने का अधिकार है, जो स्वास्थ्य योजना से सहमत हैं
    • यदि यह संभव नहीं है, तो आप ताड़लाफिल या वार्डेनफिल जैसे स्तंभन दोष के इलाज के लिए एक सामान्य या समान दवा खरीदने की कोशिश कर सकते हैं। यह पता लगाने के लिए कि आपका उपचार इन उपायों के लिए उपयुक्त हैं, तो अपने चिकित्सक से देखें।
    • यदि आपके पास कोई समझौता नहीं है, तो एक बनाने का विचार देखें एक स्वास्थ्य योजना आपके लिए अक्सर नुस्खे लेने के लिए जीवन को आसान बना सकता है ऐसे कई कारक हैं जिनके बारे में ध्यान देना है एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए, दरें, कवरेज, योजनाओं के प्रकार, संभावित छूट आदि शामिल हैं। यदि आप एक बनाने का निर्णय लेते हैं, तो प्रत्येक कंपनी के फायदे और नुकसान की तुलना करें और इसकी तुलना करें।
    • यह जानना कि अगर कोई समझौता दवा खरीदने के लिए छूट के साथ फ़ार्मेसियों के एक नेटवर्क की पेशकश करता है, तो इससे पहले निर्णय लेने में काफी अंतर होता है यदि वियाग्रा में छूट है, तो यह छूट आमतौर पर सभी फ़ार्मेसियों में समान होती है जो योजना का हिस्सा होती हैं, इसलिए ऐसी कीमत खोज करने की कोई ज़रूरत नहीं है। अन्त में, चिकित्सक को नुस्खे लिखने के लिए हमेशा एक और सुविधा है। हालांकि, यदि योजना में फ़ार्मेसियों का नेटवर्क नहीं है जो छूट देने के लिए अनुबंधित है, तो आपको सर्वोत्तम मूल्य खोजने के लिए शोध करना होगा।
  • भाग 2
    वियाग्रा प्राप्त करना




    वियाग्रा चरण 5 प्राप्त चित्र का शीर्षक
    1
    वियाग्रा के लिए डॉक्टर के पर्चे के साथ फार्मेसी पर जाएं यह दवा खरीदने का यह सबसे पारंपरिक तरीका है। डॉक्टर सीधे अपनी पसंद के फार्मेसी में डॉक्टर के पर्चे भेज सकते हैं या नहीं तो आप इसे अपने आप ले सकते हैं नुस्खे की प्रस्तुति के साथ, दवा घर लेना संभव है
    • जब आपके हाथ में नुस्खा है, तो आंशिक राशि का भुगतान करने के लिए तैयार रहें, अगर समझौता आपको कुछ फ़ार्मेसी में छूट देने का अधिकार देता है या फिर इस तरह के लाभ का पूरा भुगतान करने के लिए नहीं। दवा की खरीद में योजना कार्ड लेने के लिए मत भूलना।
    • फार्मासिस्ट इस दवा का उपयोग करने के जोखिमों की रिपोर्ट कर सकता है। यह किसी नई सेवा के लिए मानक है और आपके लिए सहायक हो सकता है।
  • चित्र का शीर्षक वियाग्रा चरण 6 प्राप्त करें
    2
    वियाग्रा ऑनलाइन खरीदें इंटरनेट ब्रह्मांड में, वियाग्रा पर बहुत बातचीत हुई है, और यह कोई खबर नहीं है कि धोखाधड़ी बहुत आम है यदि आप इंटरनेट पर उपाय खरीदने के लिए चुनते हैं, तो आपको कुछ सावधानी बरतने और कुछ शोध करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि ऑनलाइन फ़ार्मेसी या विक्रेता वैध है। केवल मान्यता प्राप्त और प्रतिष्ठित फार्मेसियों की आधिकारिक वेबसाइटों पर ऑनलाइन दवाएं खरीद लें, ताकि आप दोनों दवा के मूल और उत्पाद की डिलीवरी पर विश्वास कर सकें।
    • निम्न चेतावनी संकेतों पर नज़र रखें: यदि कीमत कहीं और की तुलना में बहुत कम है, अगर कोई संपर्क फ़ील्ड नहीं है, जैसे कोई ईमेल पता या फोन नंबर, अगर विक्रेता वियाग्रा के पर्चे के लिए नहीं पूछता है, अगर मूल से एक अलग खुराक के साथ (जो 25 मिलीग्राम, 50 मिलीग्राम और 100 मिलीग्राम है) या चमकता हुआ गोलियां या चबाने वाली गम आदि के रूप में
    • सावधान रहें जब आप इंटरनेट पर दवा खरीदते हैं और आपको खुराक चुनना पड़ता है। यह देखने के लिए कि क्या खुराक और प्रकार की दवाएं सही हैं, रसीद पर दवा की भी जांच करें।
  • चित्र शीर्षक वियाग्रा चरण 7 प्राप्त करें
    3
    वियाग्रा को कभी भी इंटरनेट पर आपूर्तिकर्ताओं से नहीं खरीदना चाहिए जो पर्चे की मांग नहीं करते हैं। यह अवैध और खतरनाक है वे पदार्थ जो नुकसान का कारण बन, इस तरह के नीले स्याही प्रिंटर, एम्फ़ैटेमिन, metronidazole (एक ताकतवर एंटीबायोटिक है कि एलर्जी, उल्टी और दस्त का कारण बन सकते हैं) और बाइंडरों (जैसे जिप्सम के रूप में) के रूप में, नकली संस्करणों में पाए गए।
    • वियाग्रा वास्तव में दुनिया भर में सबसे अधिक नकली दवाओं में से एक है। एक अध्ययन में, यह पाया गया कि ड्रग्स बेचने वाली वेबसाइटों का 80% सच संस्करण नहीं है, बल्कि नकली संस्करण है।
    • स्वस्थ रहने के लिए और इन खतरनाक पदार्थों और संभावित परिणामों से बचने के लिए, सिर्फ स्थानीय फ़ार्मेसियों में या इंटरनेट से मान्यता प्राप्त आपूर्तिकर्ताओं के माध्यम से दवा खरीदते हैं।
  • चित्र शीर्षक वियाग्रा चरण 8 प्राप्त करें
    4
    वियाग्रा लें जैसे ही आप अपने घर में दवा प्राप्त करते हैं, पहले से ही इसका उपयोग शुरू करना संभव है। डॉक्टर के निर्देशों का सही ढंग से पालन करें, उपयोग की मात्रा और आवृत्ति याद रखें। आम तौर पर, यौन संबंध रखने से लगभग एक घंटे पहले एक खाली पेट पर दवा का उपयोग किया जाता है। पता है कि यदि आप अपने डॉक्टर की सलाह का पालन नहीं करते हैं, तो यह जीवन-धमकी दे सकता है।
    • मनोरंजन के एक रूप के रूप में दवा का उपयोग न करें
    • इस दवा को अमील नाइट्राइट से मिलाएं, क्योंकि संयोजन घातक हो सकता है।
    • कुछ पुरुषों ने वियाग्रा को लेने के बाद कुछ प्रतिक्रियाओं की सूचना दी, जैसे लाली, घुटनदार या नाक, सिरदर्द, दृश्य परिवर्तन और चक्कर आना। हालांकि, यदि आपके पास दृष्टि या सुनवाई का कोई नुकसान हो या यदि आपके पास एक निर्माण होता है जो कि स्वयं (चार घंटे का उपयोग करने के बाद) पर नहीं जाता है, तो आपको चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता होगी।
  • चेतावनी

    • `वियाग्रा प्राकृतिक` की चाल के लिए मत आना यह वास्तविक उपाय को प्रभावी ढंग से प्रतिस्थापित नहीं करता है और इसमें खतरनाक पदार्थ शामिल हो सकते हैं।
    • यदि आप गलती से एक नकली दवा खरीदते हैं, तो उसे अनविसा को बताएं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com