IhsAdke.com

जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज को कैसे बढ़ाएं

यदि आप अपने लिंग के आकार में वृद्धि करना चाहते हैं, तो कई जड़ी-बूटियाँ हैं जो आप इस क्षेत्र के रक्त के प्रवाह को प्रोत्साहित करने के लिए उपयोग कर सकते हैं और अस्थायी रूप से आपको पूरी तरह से खड़ा रहने में मदद कर सकते हैं। अपनी लंबाई और चौड़ाई बढ़ाने के लिए अधिक टिकाऊ और प्राकृतिक समाधानों में केंद्रीय पेट क्षेत्र में आहार में परिवर्तन, व्यायाम करना और वजन कम करना शामिल है। सर्जरी की तुलना में बहुत सरल और सुरक्षित है, है ना? ड्रग्स का इस्तेमाल न करें या सर्जरी करने के बिना अपने लिंग को कैसे बड़ा बनाने के बारे में अधिक जानने के लिए चरण 1 पढ़ें।

चरणों

भाग 1
लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने के लिए जड़ी बूटियों का उपयोग करें

जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 1
1
जीन्सेंग की कोशिश करो ऐसा माना जाता है कि कोरियाई लाल जींसेंग तंत्रिका तंत्र को जींसनोसाइड के माध्यम से उत्तेजित करता है, पौधे का एक प्राकृतिक घटक। यद्यपि कोई भी वैज्ञानिक सबूत नहीं है कि जीन्सेंग लिंग वृद्धि को बढ़ाता है, जो दक्षिण कोरिया में एक अध्ययन के भाग के रूप में जीनसेंग निकालने की गोलियाँ ले चुके पुरुषों ने कुछ हफ्तों के बाद बेहतर यौन प्रदर्शन प्राप्त किया है।
  • जिनन्सेंग उन लोगों के लिए उलटा है जो कई दवाएं लेते हैं और कुछ प्रकार के कैंसर, हृदय रोग, अनिद्रा और अन्य बीमारियों वाले लोगों में दुष्प्रभाव हो सकते हैं। जिन्को को नियमित रूप से लेने से पहले अपने डॉक्टर से बात करें
  • यदि आप जीन्सेंग की खुराक लेने पर विचार कर रहे हैं, तो एक लेबल "कोरियाई जीन्सेंग जड़" देखें और 500 मिलीग्राम दैनिक लें।
  • चूंकि कुछ हर्बल सप्लीमेंट्स सक्षम निकायों द्वारा अनुमोदित नहीं हैं, इसलिए उन्हें लेने में हमेशा एक जोखिम होता है। उन्हें एक प्रतिष्ठित कंपनी से खरीदें और सुझाई गई खुराक से अधिक नहीं लेते हैं।
  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 2
    2
    जिन्को बिलोबा लेने पर विचार करें इस जड़ी बूटी को अक्सर स्मृति को उत्तेजित करने के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन यह रक्त परिसंचरण को उत्तेजित करता है और शायद, लिंग में रक्त प्रवाह बढ़ता है। कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित एक अध्ययन के मुताबिक जिन्कगो एंटिडेपेंटेंट लेने वाले पुरुषों में सबसे अधिक प्रभावशाली है, जो कि सीधा होने के लायक़ दोष का कारण बन सकता है। एक अन्य अध्ययन ने निष्कर्ष निकाला कि जिन्कगो का कोई प्रभाव नहीं है वैज्ञानिक डेटा अनिर्णीत हैं, हालांकि, क्योंकि गीन्को स्मृति को उत्तेजित करता है और इसके कुछ दुष्प्रभाव होते हैं, यह एक कोशिश के योग्य हो सकता है
    • गिंगको का उपयोग चाय के रूप में या कैप्सूल के आकार के पूरक के रूप में किया जा सकता है। जड़ी-बूटियों के दोनों रूप स्वास्थ्य खाद्य भंडार पर उपलब्ध हैं
    • यदि आपके पास बरामदगी का कोई इतिहास है या यदि आप अपने रक्त को धुन करने के लिए दवा लेते हैं तो गिन्को की खुराक न लें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि ये खुराक लेने के लिए सुरक्षित है, अपने डॉक्टर से बात करें
  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 3
    3
    मैका सप्लीमेंट्स के लिए खोजें। यह पाउडर एक कामोत्तेजक माना जाता है। इसमें मेकैमाइड और फोटोोकैमिक मैकेनेस शामिल हैं, जो कहते हैं कि वे ऊर्जा को बढ़ावा देते हैं और पुरुषों को लंबे समय तक उनके निर्माण को बनाए रखने में मदद करते हैं। चूंकि इस पदार्थ पर कोई ठोस वैज्ञानिक अध्ययन नहीं किया गया है, इसलिए सावधान रहना सबसे अच्छा है। अपने आहार में इस पूरक को जोड़ने से पहले अपने चिकित्सक से बात करें।
  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 4
    4
    एल-एर्गिनिन लेने पर विचार करें यह एक एमिनो एसिड होता है जिससे रक्त के प्रवाह में वृद्धि होती है, जिससे लिंग को निर्माण के दौरान बड़ा हो जाता है। तेल अवीव विश्वविद्यालय में किए गए एक अध्ययन से पता चला है कि कुछ पुरुषों को 6 सप्ताह के लिए पूरक लेने के बाद सुधार हुआ। यह प्राकृतिक खाद्य भंडार पर उपलब्ध है सिफारिश की गई खुराक एक ग्राम एक दिन में तीन बार है।
    • यदि आप हृदय में नाइट्रोग्लिसरीन लेते हैं तो यह पूरक का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि यह रक्तचाप में गिरावट का कारण बन सकता है। अपने डॉक्टर से पूछें कि क्या आप एल-एर्गिनिन ले सकते हैं
  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 5
    5
    तरबूज खाओ यह एक जड़ीबूटी नहीं है, हालांकि, इसमें गुण हैं जो एर्गिनिन के समान एक तरीके से आकार और अवधि को बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। तरबूज में एक अमीनो एसिड होता है जिसे सिट्रनलिन कहा जाता है, जो कि आर्गिनिन में परिवर्तित हो जाता है और रक्त वाहिकाओं के फैलाव को जाता है। तथ्य यह है कि तरबूज में सिट्रललाइन अपेक्षाकृत नया है इसलिए कोई अध्ययन नहीं किया गया है यह पता लगाने के लिए कि क्या यह सचमुच काम करता है या परिणाम पाने के लिए आप कितने तरबूज खाने चाहिए। हालांकि, जब से पुरुष स्वास्थ्य की बात आती है तो तरबूज को एक सुपरफूड माना जाता है, इसलिए उस फल के मौसम में बहुत ज्यादा खाना खाए जाने का कोई अर्थ नहीं है।
  • भाग 2
    लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए प्राकृतिक तरीके की कोशिश करें

    जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 6
    1
    धूम्रपान बंद करो. आपके लिंग का आकार, खिसकना या खड़ा हुआ, इसमें रक्त परिसंचरण की मात्रा पर निर्भर करता है। तम्बाकू उत्पादों का उपयोग करने से आपके धमनियों को संकीर्ण हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप लिंग के प्रवाह में कमी आती है। यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो यह आपके लिंग को जितना बड़ा हो सकता है उतना ही रोकना होगा।
  • जड़ी बूटियों का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 7
    2
    नियमित रूप से व्यायाम करें आपके शरीर को उत्तेजित करने से आपके धमनियों का कारण बनता है जो लिंग को मजबूत और स्वस्थ बनने के लिए रक्त लेते हैं। यदि आप किसी भी तरह से व्यायाम नहीं करते हैं, तो हो सकता है कि आपका लिंग पूरी क्षमता से न हो। एक दिन में कम से कम एक घंटे का व्यायाम करने की कोशिश करें, चाहे तैराकी, लंबी पैदल यात्रा या बाइकिंग किसी भी प्रकार का व्यायाम आपके लिंग के प्रवाह को बेहतर बनाता है।
    • हालांकि, शिश्न को खुद ही व्यायाम करने का कोई रास्ता नहीं है, जिससे यह बढ़ता है। यह चिकनी मांसपेशियों से बना है, जो व्यायाम करते समय विकसित नहीं होते



  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 8
    3
    अपने पैल्विक क्षेत्र का प्रयोग करें आप व्यायाम के साथ अपने लिंग को विकसित करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपका श्रोणि क्षेत्र मजबूत हो जाएगा और आपके लिंग में अधिक रक्त होता है। यह धमनी पर दबाव डालता है जो खून से लिंग को छोड़ने से रोकता है। आप केल्ग के अभ्यास के साथ अपने पेल्विक क्षेत्र को मजबूत कर सकते हैं ब्रिटेन में किए गए एक सर्वेक्षण से पता चला कि केजेल के प्रदर्शन वाले पुरुषों ने उन जीवनशैली बदलावों के मुकाबले बेहतर यौन प्रदर्शन हासिल किया, लेकिन व्यायाम नहीं किया।
    • मूत्राशय के प्रवाह को रोकने के लिए उसी मांसपेशियों को अनुबंधित करके अपने पेल्विक क्षेत्र का पता लगाएं।
    • मांसपेशियों को 8 बार अनुबंधित करें आराम करो और इसे 8 बार करो जब तक आप 3 या 4 सेट पूरा नहीं करते तब तक व्यायाम दोहराएं
    • सर्वोत्तम परिणामों के लिए दिन में एक बार व्यायाम करें
  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 9
    4
    पेट की वसा खोना. आपके शिश्न वास्तव में उसके मुकाबले छोटे लग सकते हैं यदि यह त्वचा के नीचे छिपा हुआ है जो शीर्ष पर गिरता है पेट की वसा खोना हालांकि एक आसान काम नहीं है, यह लिंग के आकार की धारणा के मामले में बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा। वजन कम करने के लिए कार्रवाई करें और जल्द ही आप अन्य बातों में भी सुधार देखेंगे। हार्वर्ड के एक अध्ययन के मुताबिक, 105-सेंटीमीटर कमर वाले पुरुषों में 80 सेंटीमीटर कमर वाले पुरुषों की तुलना में सीधा होने की संभावना का पचास प्रतिशत अधिक संभावना है।
    • एक अच्छा व्यायाम शासन आपको वजन कम करने देगा। एरोबिक और भारोत्तोलन दोनों व्यायाम करने की कोशिश करें
    • कम वसा वाले मांस, मछली, अनाज, सेम, सब्जियां, फलों और स्वस्थ तेलों जैसी प्राकृतिक चीज़ों को खाएं।
    • संसाधित भोजन, अतिरिक्त चीनी और स्टार्च, और हाइड्रोजनीकृत तेलों से बचें।
  • जड़ी बूटी का उपयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 10
    5
    लिंग के लिए गैजेट्स आज़माएं कुछ गैर-इनवेसिव डिवाइस हैं जो आप अपने लिंग को सेक्स करने के लिए पर्याप्त समय तक रहने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यदि आप ड्रग्स या इनवेसिव उपचार के बिना एक बड़ा, कठोर निर्माण करने का इरादा रखते हैं, तो इनमें से किसी एक को आज़माएं:
    • शिश्न की अंगूठी यह निर्माण के दौरान खून में रक्त धारण करके काम करता है। आप अस्थायी रूप से एक बड़ा, कठोर लिंग होगा
    • लिंग पंप यह एक वैक्यूम डिवाइस है जो लिंग के आसपास फिट बैठता है। यह लिंग को खून खींचती है और इसे थोड़ी देर तक खड़ा रहता है।
  • भाग 3
    पता है कि क्या बचने के लिए

    जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 11
    1
    उत्पादों से दूर रहें जो लिंग का आकार बढ़ाने के लिए दावा करते हैं। एक बड़ा लिंग होने के नाते ऐसा आम इच्छा है, ऐसे कई धोखेबाज हैं जो वादे करते रहें जो वे नहीं रख सकते। कोई जादू की औषधि नहीं है जो आपके लिंग को बढ़ेगी। यह पूरी तरह आनुवंशिक है किसी कंपनी पर निर्भर करके अपना पैसा बर्बाद न करें या अपने स्वास्थ्य को नुकसान न करें, जो आपके लिंग को अपने उत्पाद के साथ स्थायी रूप से बड़ा बनाने का वादा करता है।
  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 12
    2
    "प्राकृतिक वियाग्रा" के साथ सावधान रहें हर्बल कॉकटेल हैं जो लिंग में रक्त प्रवाह को बढ़ाने का दावा करते हैं। चूंकि बहुत से उपयुक्त एजेंसियों द्वारा अनुमोदित नहीं होते हैं, इसलिए यह जानना मुश्किल है कि संभावित दुष्प्रभाव क्या हैं। एक समय में एक जड़ी बूटी का प्रयास करना सबसे अच्छा है, अपने खुराक को नियंत्रित करना ताकि आप दुर्घटना से ज्यादा नहीं लेते।
    • उत्पादों को ऑनलाइन खरीदने से बचें, भले ही साइट वैध लगती हो।
    • यदि आप इन उत्पादों में से किसी एक को खरीदना बंद करते हैं, तो सावधान रहें अपने डॉक्टर से बात करने से पहले किसी भी लिंग इज़ाफ़ा उत्पादों की कोशिश मत करो।
  • जड़ी बूटी का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 13
    3
    खींचने और भार प्रशिक्षण के साथ परेशान मत करो यह कहा जाता है कि ये दो तकनीकों में लिंग वृद्धि हुई है और, कुछ मामलों में, वे वास्तव में वृद्धि करते हैं। लेकिन अब अंग निकला, पतला हो जाता है। दोनों विधियों ने उसे खींचते समय अपनी ताकत खो दी। आपको स्केल ऊतक के संचय को रोकने के लिए सर्जरी करने के बाद केवल एक पेनाइल एलांजेक्टर का उपयोग करना चाहिए, जब आवश्यक हो।
  • जड़ी-बूटियों का प्रयोग पेनिस साइज बढ़ाएं चरण 14
    4
    सर्जरी होने से पहले अच्छी तरह से सोचें पेनिल इज़ार्ज सर्जरी या फेलोप्लास्टी का नकारात्मक पक्ष प्रभाव है। लिंग लंबे समय तक हो जाता है, हालांकि, आप अपने कामकाज का त्याग करते हैं बढ़ने की प्रक्रिया के बाद, यह अब शरीर से बढ़ सकता है - इसके बजाय, यह पैरों के बीच लटका हुआ है। कुछ मामलों में, यह खड़ा भी नहीं खड़ा है। प्राकृतिक विकल्पों को देखने के लिए यह बहुत बेहतर है
    • Phalloplasty एक बहुत छोटे लिंग को बढ़ाने के लिए है, "micropenis" के रूप में भी जाना जाता है, और ऐसे मामलों में, सर्जरी फायदेमंद है हालांकि, यदि एक सामान्य आकार के लिंग पर किया जाता है, तो यह सीधा होने लगने वाला दोष, जलन और विकृति पैदा कर सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com