IhsAdke.com

कैसे खाद्य और जड़ी बूटी के साथ कुत्ते कीड़े इलाज के लिए

आप किसी भी नुकसान के बिना भोजन और जड़ी बूटियों का उपयोग कर कुत्तों पर कीड़े का इलाज कर सकते हैं। यह कैसे करें यह कुछ टिप्स यहां दिए गए हैं।

चरणों

खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अंगूर, नारंगी, नींबू, नीबू, या अन्य खट्टे फल के कुछ बीज काटा और जानवरों के भोजन में जोड़ें। अंगूर के बीज प्राकृतिक एजेंट होते हैं जो परजीवी को मारने, कमजोर और पीछे हटते हैं।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    प्रत्येक 22 किलो कुत्ते के शरीर के वजन के लिए प्रति दिन आधा कैनेनी काली मिर्च कैप्सूल में जोड़ें। तेज परिणामों के लिए प्रत्येक 11 किलो वजन के एक आधे कैप्सूल से यह सप्ताह में दो बार बढ़ाया जा सकता है।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3



    1/4 कप पानी में एक अजमोद ड्रेसिंग और 3 मिनट के लिए खाना बनाना। बर्फ क्यूब ट्रे पर तनाव और फ्रीज करें और दिन में एक बार हर वजन के 4.5 किलो वजन के लिए 1 चम्मच जोड़ें। शेष फ्रीजर में रखें और आवश्यकतानुसार उपयोग करें।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    कद्दू के बीज की कटाई करने की कोशिश करें और दैनिक वजन के हर 4.5 से 6 किलो वजन के लिए 1/4 चम्मच जोड़ें। दो सप्ताह के लिए यह करें और फिर कुत्ते के आहार में गेहूं की भूसी को जोड़ें। भूसा को पानी में भिगोएँ और बड़े आकार के जानवरों के लिए हर वजन के 4.5 किलो वजन के लिए 8 चम्मच जोड़ दें, और छोटे जानवरों के लिए केवल एक चुटकी।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    कुछ स्वास्थ्य खाद्य भंडार पर काले अखरोट के गोले खरीदें और कुत्ते को दिन में एक कैप्सूल दे दो। इसे पनीर के कुछ टुकड़े में लपेटें या कुछ ऐसा करें जिससे कुत्ते को इसे खाएं।
  • युक्तियाँ

    • लोनली वालों को खत्म करने के लिए सबसे सरल हैं दवा praziquantel 100% प्रभावी है और इंटरनेट पर खरीदा जा सकता है Fleas के उपचार के अनुभाग में देखें।

    चेतावनी

    • हमेशा जांचने के लिए जांचें कि क्या जड़ी-बूटियों का प्रयोग जहरीले है। जड़ी-बूटियों को उत्कृष्ट रूप से इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन जानकारी के बिना प्रयोग किए जाने पर घातक हो सकता है। न भूलें कि आर्सेनिक और जूआ "प्राकृतिक" हैं। जहरीले दवाओं के साथ जितना विषाक्तता है उतनी जितना विषाक्त प्राकृतिक से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com