IhsAdke.com

कैसे अपने स्तन चाटना करने के लिए

क्या आप अधिक पूर्ण और आकर्षक होंठ चाहते हैं? यद्यपि होंठ आकार को बढ़ाने का कोई स्थायी तरीका नहीं है, हालांकि, होंठों की मात्रा, आकार और उपस्थिति में सुधार करने के लिए कई तरह के लघु और दीर्घकालिक तरीके हैं। विभिन्न विकल्पों का पता लगाने के लिए इस आलेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
प्राकृतिक तरीके

अपने लिप्स को बड़ा कदम 01 शीर्षक वाला चित्र
1
छूटना करें मृत कोशिकाओं से त्वचा को निकालना न केवल सामान्य में होंठों की उपस्थिति में सुधार होता है, बल्कि उन्हें गुलाबी और नरम बनाता है, और क्षेत्र में रक्त के प्रवाह को भी उत्तेजित करता है, सूजन का एक अस्थायी प्रभाव पैदा करता है। मृत त्वचा को हटाने के लिए टूथब्रश का उपयोग करके अपने होंठों को ब्रश करने की कोशिश करें
  • कोमलता को बहाल करने के लिए बिना दालों के न्यूरूरिज़र या कोकोआ मक्खन के साथ छूटने के बाद अपने होंठों को नम्रतापूर्वक याद रखें।
  • आप एक नम कपड़े या स्क्रबिंग क्रिस्टल शक्कर का उपयोग करके अपने होंठ उखड़ सकते हैं।
  • अपनी लिपों को बड़ा करें चरण 02
    2
    मेकअप पहनें नाटकीय रंग, जैसे कि लाल या गुलाबी में एक लिपस्टिक पहनना, अपने होंठ को तुरन्त फुलर और अधिक फैलाना छोड़ देगा। लिपस्टिक और मुंह लाइनर का उपयोग करके इस आशय को बढ़ाएं। सुनिश्चित करें कि लिपस्टिक और आईलिनर समान छाया हैं, और रंगों को अच्छी तरह से मिलाएं ताकि होंठों के आस-पास एक पंक्ति बना सके।
    • बड़े होंठों का भ्रम बनाने के लिए, होंठों के बाहर की ओर झुकते हुए आंखों का उपयोग करें। लिपस्टिक के साथ संयोजन करें और रंगों को अच्छी तरह मिलाएं।
    • पहले लिपस्टिक या ग्लोस पास करें और फिर आईलिनर को पास करें इससे आईलिनर की तीव्रता कम हो जाएगी और एक अधिक प्राकृतिक रूप लग जाएगा।
    • आईलिनर चुनते समय भूरा टोन से बचें लाल या गुलाबी टोन को प्राथमिकता देते हैं जो मुंह के प्राकृतिक रंग की तुलना में केवल थोड़ा गहरा होता है
  • भाग 2
    उत्पाद जो उठाते होंठ

    पिक्चर का शीर्षक बनाएं आपका होंठ बड़ा चरण 03



    1
    लिपस्टिक में निवेश करें जो आपके होठों को लिफ्ट करता है इसके अलावा "लिप प्लेम्पिंग" कहा जाता है, इन उत्पादों ने क्षेत्र में रक्त परिसंचरण बढ़ाया जबकि हल्के से त्वचा को परेशान किया। नतीजा, थोड़े लालिमा के अलावा होंठों की एक सूक्ष्म अस्थायी सूजन होती है। सूजन लिपस्टिक परेशानियों के कारण होती है, जिसमें दालचीनी, अदरक या कैप्सिकम शामिल हो सकते हैं। इस प्रकार के उत्पाद का उपयोग करने के बाद आपके पास झुकाव हो सकता है
    • इन उत्पादों को एक अस्थायी होंठ वृद्धि बनाने के लिए किया जाता है, जो पिछले 2-6 घंटे के बीच होता है। लंबे समय तक उपयोग में लंबे समय तक होंठ नहीं बढ़ेगा। आम तौर पर, किसी भी प्रकार के उत्पाद का लंबे समय तक उपयोग करने से त्वचा की जलन होती है। शादियों और दलों जैसे विशेष अवसरों के लिए इस प्रकार की कॉस्मेटिक छोड़ दें
    • लिपस्टिक बढ़ाकर लिपस्टिक अकेले या आपकी प्राकृतिक लिपस्टिक, होंठ चमक या आइलाइनिनर के आधार के रूप में पहना जा सकता है।

    भाग 3
    बढ़ी होंठ

    चित्र बनाओ आपका होंठ बड़ा कदम 04
    1
    इंजेक्शन की कोशिश करने पर विचार करें इस प्रक्रिया में वॉल्यूम और आकार को बढ़ाने के लिए एक त्वचा को भरने के लिए होंठों को भरने का प्रबंध करना शामिल है। परिणाम आम तौर पर 6 महीने से एक वर्ष तक रहता है, और उपलब्ध विविधताएं उपलब्ध हैं। सबसे लोकप्रिय हैं:
    • Hyaluronic एसिड यह सबसे सुरक्षित प्रकार का होंठ इंजेक्शन माना जाता है क्योंकि यह एक पदार्थ से बना होता है जो शरीर में पहले से मौजूद है।
    • कोलेजन। यह एक बार सबसे सामान्य प्रकार का पैडिंग इस्तेमाल किया गया था, लेकिन संभावित नकारात्मक प्रभावों के कारण वर्तमान में कम लोकप्रिय है।
    • फैट भ्रष्टाचार इस प्रक्रिया में वसा को शरीर के एक हिस्से से लिपोसक्शन के माध्यम से होंठ में स्थानांतरित करना शामिल है। अन्य विधियों की तुलना में अधिक वसूली समय की आवश्यकता है और अधिक आक्रामक है।
  • चित्र बनाओ आपका होंठ बड़ा कदम 05
    2
    एक खोज करें किसी प्रकार की कॉस्मेटिक प्रक्रिया से गुजरने से पहले, कई अलग-अलग डॉक्टरों के साथ देखना और विभिन्न उपचारों पर विचार करना महत्वपूर्ण है। हर डॉक्टर का पसंदीदा उपचार पर उनकी राय है, इसलिए एक अच्छी खोज करना महत्वपूर्ण है
  • चेतावनी

    • लिपस्टिक का उपयोग बंद करें जो आपके होंठ उठाते हैं यदि आपके पास लंबे समय से जल रहा है, असुविधा, सूजन या लालिमा
    • अपने होठों को उखाड़ने के लिए दया करो बेहद शुष्क होठों को विस्फोट के दौरान थोड़ा सा खून आ सकता है। दीर्घकालिक जलयोजन में सुधार करने के लिए, प्रति दिन कम से कम 8 गिलास पानी पीने से अच्छी हाइड्रेटेड रहें।
    • होंठ वृद्धि के लिए सर्जरी दुष्प्रभावों का कारण बन सकती है: दर्दनाक कोमलता, घाव, रक्तस्राव, लालिमा, दर्द, संक्रमण, नोड्यूल और अनियमितताएं। होंठ वृद्धि सर्जरी मत करो जब तक आप संभावित नकारात्मक प्रभाव का सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com