IhsAdke.com

कैसे एक निर्माण छिपाएँ

जनता में एक निर्माण होने पर शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन आपको आतंक की आवश्यकता नहीं है यह ध्यान रखना जरूरी है कि शरीर की उत्पत्ति प्राकृतिक और आवर्ती प्रतिक्रियाएं, विशेषकर उन लड़कों के लिए जो यौवन के माध्यम से जा रहे हैं। सौभाग्य से, निर्माण के छिपाने या एक से छुटकारा पाने के कई तरीके हैं। बस सही तरीकों और कपड़े का उपयोग करें जो कि कोई भी सूचना नहीं देगा।

चरणों

विधि 1
कपड़े या ऑब्जेक्ट्स के साथ ईरेंशन को कवर करना

शीर्षक से एक चित्र चरण 2 को छिपाएं
1
एक बड़ी वस्तु के साथ जननांग क्षेत्र को कवर करें आप अपने निर्माण को एक पुस्तक, कंबल, कंप्यूटर, बैकपैक या किसी अन्य चीज से कवर कर सकते हैं जो आपकी गोद में खड़े हो सकते हैं। यह आपके निर्माण को छिपाएगा ताकि कोई भी देख सके कि आपके पास एक नहीं है
  • अगर आप बैठे हों तो उसे छूना आसान है।
  • एक शीर्षक चरण में चित्र छिपाएँ
    2
    सही अंडरवियर पहनो व्यापक अंडरवियर पहनने के बजाय, सांबा-गाना मॉडल के साथ जो निर्माण को बढ़ा सकते हैं, तंग लोगों को पसंद करते हैं जो आपके निर्माण को रोक सकते हैं और इसे कम स्पष्ट कर सकते हैं।
    • रेशम के टुकड़े से बचें, क्योंकि त्वचा के खिलाफ घर्षण के कारण ईरेक्शन हो सकते हैं।
  • एक शीर्षक चरण 3 में छिपाएं चित्र
    3
    एक बड़े टी-शर्ट के साथ अपने निर्माण को कवर करें आपके जननांग क्षेत्र को कवर करने के लिए एक शर्ट बड़ी और लंबे समय से आपको निर्माण को छिपाने में मदद मिल सकती है। कमर पर टाई करने के लिए व्यापक कपड़े खरीदें और एक अवांछित निर्माण छिपाने के लिए
  • एक शीर्षक चरण 4 में छुपाएं चित्र
    4
    अपने निर्माण को छिपाने के लिए कमर पर एक स्वेटर या जैकेट बांधें आस्तीन अपने जननांग क्षेत्र पर कसकर बंधे छोड़ दें यह आपके निर्माण को एक तरह से आम तौर पर छिपाने की संभावना है जो कि कोई भी नोटिस नहीं है।
  • विधि 2
    शरीर के साथ निर्माण को बनाए रखना

    एक शीर्षक चरण 5 पर छिपाएं चित्र
    1
    अपनी जेब में अपने हाथ को छिपाने के लिए अपना हाथ रखो। अपना हाथ अपनी जेब में रखो और इसे अपने पैर के निर्माण के लिए बनाए रखने के लिए उपयोग करें इसे अपनी जेब में रखकर रखें ताकि यह बाहर से दिखाई न हो।
  • एक शीर्षक छापें चरण 6
    2
    कमर पर अपना निर्माण रखो। अपनी जेब में अपना हाथ रखो, अपने लिंग को ऊपर उठाओ और इसे पकड़ो। जब आप चलते हैं या खड़े होते हैं तो यह आपके निर्माण को छिपाएगा। इसके लिए आपको एक बेल्ट या लोचदार कमरबंद की आवश्यकता होगी।
  • एक शीर्षक चरण 7 में छिपाएं चित्र
    3
    अपने पैरों को पार करें यदि आप बैठे हैं, तो आपके निर्माण को छिपाना आसान होगा। अपने पैरों को पार करो और अपने जांघों के साथ अपने निर्माण को पकड़ो। यह पहली बार में असहज हो सकता है, लेकिन यह बहुत संभावना है कि आपका निर्माण कम हो जाएगा।
  • विधि 3
    एक निर्माण से छुटकारा




    चित्र शीर्षक एक छिपाएँ चरण 8 छिपाएं
    1
    निर्माण से रक्त के प्रवाह को हटाने के लिए अपनी जांघों को फ्लेक्स करें कम से कम 30 सेकंड के लिए जांघ की मांसपेशियों को फ्लेक्स करें यह आपके जांघों से रक्त के प्रवाह को मोड़ लेता है और आपके निर्माण को कम करता है। यदि यह तुरंत काम नहीं करता है, तो ठोके रहना जारी रखें और निर्माण के छुटकारा पाने के लिए इसके साथ दूसरी विधि का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक एक छिपाएँ चरण 9 को छुपाएं
    2
    निर्माण पर कुछ बर्फीले रखो शावर में आइस्ड पानी आप एक निर्माण को कम करने में मदद कर सकते हैं। यदि आप घर पर नहीं हैं या बौछार नहीं ले सकते, तो निर्माण पर कुछ बर्फीले बनाने की कोशिश करें, जैसे बर्फ ठंडा सोडा कर सकते हैं।
    • आमतौर पर अस्पतालों में शीतलक का इस्तेमाल चार घंटे से अधिक समय तक समाप्त होने के लिए किया जाता है।
  • एक शीर्षक चरण 10 के छिपे हुए चित्र का शीर्षक
    3
    पी। कभी-कभी एक पूर्ण मूत्राशय प्राप्त करने से ईरेक्शन हो सकते हैं सुबह उठने पर यह बहुत आम है प्यूरिशन आपको एक निर्माण से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। यदि आपको पीड़ने में परेशानी हो रही है, तो गर्म स्नान से मदद कर सकते हैं।
    • जब मूत्राशय भरा हुआ होता है, तो यह त्रिक तंत्रिका पर दबाव डालता है, यही कारण है कि आपको एक निर्माण मिलता है।
  • एक शीर्षक चरण 11 पर छिपाएं चित्र
    4
    बाहर काम करते हैं। पुश-अप या साइकिल चालन जैसे हल्के व्यायाम, निर्माण से रक्त के प्रवाह को मोड़ सकते हैं, जिससे यह कम हो जाता है। यदि आप निर्माण के कारण बाहर जाने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं, तो घर पर स्क्वेट या कठपुतली करें
  • एक शीर्षक चरण 12 में छिपाएं चित्र
    5
    कुछ जगह पर जाएं जहां आप अकेले रह सकते हैं और जब तक निर्माण कम नहीं होता तब तक प्रतीक्षा करें। समय के साथ, यह स्वाभाविक रूप से गायब हो जाएगा। यदि आपके पास कोई विकल्प है, तब तक कहीं राखी रहें जब तक कि ऐसा नहीं होता। यदि आप सार्वजनिक वातावरण में हैं, तो निकटतम बाथरूम में जाएं।
  • एक शीर्षक चरण 13
    6
    ऐसी किसी चीज़ पर ध्यान दें, जिसमें कोई यौन अर्थ नहीं है। सेक्स से संबंधित किसी भी विचार से बचने और निर्माण से छुटकारा पाने के लिए कुछ गणितीय या खेल समीकरण पर ध्यान दें। सेक्स या प्रतियोगिता के बारे में सोचो जो सेक्स के बारे में नहीं सोचना है। यह घृणित चीज़ों के बारे में सोचने में भी मदद करता है, जैसे किसी को फेंकना।
  • एक शीर्षक चरण 14 में छुपाएं चित्र
    7
    अपने आप को चुटकी। दर्द आपका ध्यान हटाने और निर्माण को समाप्त करना चाहिए। अपने हाथ पर एक बिंदु उठाओ और जब तक आपके निर्माण में कमी शुरू करने के लिए इसे चुटकी।
  • एक शीर्षक चरण 15 में छिपाएं चित्र
    8
    हस्तमैथुन। यदि आप घर पर हैं, तो निर्माण से छुटकारा पाने के लिए बस हस्तमैथुन करें कहीं और सुरक्षित रखें और एक तौलिया या ऊतक को पोंछने के लिए पोंछो, जब आप कर लेंगे। अपने लिंग को रगड़ें जब तक आप एक संभोग सुख तक नहीं पहुंच जाते। हस्तमैथुन करने के बाद, आपका निर्माण गायब हो जाना चाहिए।
    • जनता में हस्तमैथुन न करें
  • चेतावनी

    • अगर आपका निर्माण चार घंटे से अधिक समय तक रहता है, तो चिकित्सा सहायता प्राप्त करें अपने माता-पिता से बात करें क्योंकि यह एक संभावित गंभीर समस्या हो सकती है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com