IhsAdke.com

वेलेंटाइन दिवस कैसे और अधिक सार्थक बनाने के लिए

वेलेंटाइन डे विवादास्पद हो सकता है बहुत से लोग चॉकलेट और फूलों के साथ अपने प्रेम मामलों को पेश करने के लिए शॉपिंग करते हैं, लेकिन बहुत से लोग इस प्रकार के किश्त और उपभोक्तावादी प्रदर्शन को खोजते हैं। यदि आप अपने साथी को दिखाना चाहते हैं कि वह दुनिया का सबसे अच्छा प्रेमी है, लेकिन वह आम इशारों का प्रशंसक नहीं है, यह लेख आपके लिए है। टेडी भालू और गुब्बारे खरीदना आसान होते हैं- इस सृजनशील और सच्चे तरीकों से अपने प्यार को साबित करने के लिए 12 जून का उपयोग करें।

चरणों

भाग 1
अपने साथी के लिए अपने सभी प्यार का प्रदर्शन

चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
1
आपके साथी का क्या कहना है, इसका विवरण याद रखें। यह आसान लगता है, लेकिन सच्चाई यह है कि लगभग कोई भी विवरणों पर ध्यान नहीं देता है, जिसका आमतौर पर इसका अर्थ अधिक होता है। यह विचार पहले दिन की तैयारी छोड़ने के लिए नहीं है, बल्कि रोज़ाना का इस्तेमाल करने के लिए सूक्ष्म टिप्पणियों को देखता है। आपकी योजना को सभी को ध्यान में रखना चाहिए, भोजन से पेश करने के लिए
  • चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    2
    पता लगाएं कि वेलेंटाइन डे किस तरह का आनंद लेगा। जबकि कई तरह के वातावरण "लाल बोनबंस और दिल के आकार के गुब्बारे," इतने सारे लोग इस विचार को नापसंद करेंगे। अपने प्रेमी की शैली का पता लगाएं और उसे पूरा करें, देखें कि क्या वह कुछ अंतरंग और विचारशील या रोमांटिक और नाटकीय पसंद करता है।
    • लोगों की एक पूरी आवाजाही है जो घृणा करना वेलेंटाइन डे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे प्रेम के खिलाफ हैं। अगर आपका प्रेमी इन में से एक है, तो उसका प्यार आसानी से मनाने के लिए प्रबंधित करें, भले ही वह कहें कि वह कुछ भी नहीं करना चाहता है।
    • अपनी योजना को नियमित रूप से समायोजित करके उसे शुरू करें बिस्तर पर परोसे जाने वाले नाश्ते के कारण काम के समय को खोना या पीक समय पर मेट्रो पर विशाल टेडी बियर लेना एक बुरा विचार होगा।
  • चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    3
    यह सोचें कि आपका प्रेमी इतना खास क्यों है उस की विशिष्ट विशेषताओं के बारे में सोचें, जैसे कि उसे क्या उत्तेजित करता है और क्या उसे मुस्कुराता है बाजार पर चॉकलेट खरीदना मान्य है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक यादगार अवसर के लिए नहीं होगा।
    • रचनात्मक रहें! पारंपरिकता को खिड़की से फेंक दो और कुछ तैयार करें जो आपके साथी को समझाता है। यदि वह तिलकन पसंद करते हैं, उसे एक हिस्सा खाने के लिए बाहर ले जाएं - अगर उसके पास हास्य पुस्तक जुनून है, तो उसे एक विशेष स्टोर में ले जाएं। वह पसंद करते हैं किकबॉक्सिंग? इस योजना में शामिल करें दिखाएँ कि आप ध्यान दें और इसके बारे में ध्यान दें।
    • विचार आपके प्यार के लिए कुछ खास बनाना है विज्ञापन जो भी कहते हैं, उसके बावजूद, आपका प्रेमी उससे बेहतर जानता है कि वह खुद को पसंद करता है
  • भाग 2
    एक विशेष दिन की तैयारी

    चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    1
    सब कुछ अच्छी तरह से पहले से करो यह एक यादगार दिन का रहस्य है - यदि आप पहले दिन गड़बड़ कर देते हैं, तो यह आपके चेहरे में है, इसलिए इस अवसर को पर्याप्त समय के साथ व्यवस्थित करें ताकि कोई दोष नहीं हो।
    • अगर योजना तय करने के लिए बाहर जाने या एक अनुसूचित दौरे ले जाना है, तो कुछ हफ्तों या महीनों पहले आरक्षण करें, क्योंकि विशेष अवसर इन सेवाओं को जल्दी से भर देते हैं खाने के इंतजार में खड़े रहने के लिए डेढ़ घंटे बिताने के लिए भयानक होगा (और हो सकता है कि वह भी सक्षम न हों)
    • यदि उपहार इंटरनेट पर आदेश दिया जाएगा, यह और भी महत्वपूर्ण है प्रसव के समय का पता लगाएं और इसे सप्ताह के साथ बंद करें, ताकि आप वेलेंटाइन डे पर अपने हाथों को फटाफटने न दें।
    • यदि आप रचनात्मक होने का निर्णय लेते हैं, तो आश्चर्य की सभी चरणों को पूरा करने और इसे बिना किसी अप्रत्याशित परिस्थितियों के काम करने के लिए समय जरूरी है।
  • चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    2
    पता लगाएं कि आपके साथी को बहुत खुश करने के लिए क्या होगा वह क्या चाहेंगे - रात का खाना या घर खाना पकाने? क्या वह उत्तेजित हो जाता है जब एक अवसर तैयार हो जाता है या वह पसीनाओं को समर्पित होता है? ऐसे लोग भी हैं जो नृत्य और पीने के लिए बाहर जाना पसंद करते हैं, दूसरों को एक श्रृंखला देखने और फोन पर पसंदीदा भोजन ऑर्डर करना पसंद करते हैं। हो सकता है कि ऐसा हो, कुछ ऐसी योजना बनाएं जो कुछ के रूप में आपकी वास्तविकता को फिट बैठता है



  • चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    3
    अपने प्रेमी के साथ तारीख की पुष्टि करें यहां तक ​​कि अगर आप उसे आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह दिन उपलब्ध है। आपको पूरी योजना को छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ एक सामान्य विचार दें कि आप क्या करेंगे। कल्पना कीजिए कि वह एक फैंसी रेस्तरां में खाने के लिए बुलाता है, वह फ्लिप-फ्लॉप में दिखाई देता है! या इससे भी बदतर, सभी योजनाएं निराश होने के कारण वे वेलेंटाइन डे पर ड्यूटी पर रहेंगी और आपको नहीं पता था।
  • भाग 3
    सर्वश्रेष्ठ उपहार देना

    चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    1
    उपहारों के बारे में बात करें आप एक जोड़े हैं और एक स्थापित नियम होना चाहिए। हो सकता है कि वे खुद को दूर न दें या निर्णय लें कि वे छोटी चीजों का आदान-प्रदान करना चाहते हैं। यह विचार केवल एक उपहार और उबाऊ स्थिति के साथ प्रदर्शित होने से रोकने के लिए होता है, जब ऐसा होता है।
    • कभी-कभी उल्लेखनीय अनुभवों को एक साथ मिलकर किसी भी वर्तमान से बेहतर हो सकता है यह इस खाते का मूल्य नहीं है, लेकिन इसका अर्थ है।
  • चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    2
    इस बारे में सोचें कि क्या आप कुछ खरीदने या करना पसंद करते हैं। अब आपके प्रेमी के ब्योरे को याद करने का समय है। वह किसी दुकान की खिड़की में बताई गई चीज़ को याद करने की कोशिश करें, या वह उपहार जिसे आपने अतीत में बहुत मज़ा आता है और आप का उल्लेख किया है। ये विवरण आपको देने के लिए सर्वोत्तम उपहार को परिभाषित करने में मदद करेंगे।
    • अपने प्रेमी को सबसे अधिक पसंद करने वाली चीजों पर विचार करें उदाहरण के लिए, अगर वह दौड़ना पसंद करता है, तो उसे एक नया स्नीकर्स दें- अगर वह संगीत पसंद करते हैं, तो शो के लिए टिकट की एक जोड़ी खरीदते हैं या पेन ड्राइव बैंड की डिस्कोग्राफी के साथ वह सबसे अधिक पसंद करते हैं
  • चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    3
    एक विशेष संदेश लिखें शायद आप उपहार खरीदते हैं, हो सकता है कि आप करते हों, या दोनों यह तय कर सकते हैं कि उन्हें कोई उपहार नहीं चाहिए हो सकता है कि ऐसा हो सकता है कि यह आपके मौके को अपने जीवन में व्यक्त करने के लिए शब्दों का उपयोग करने और हमेशा के लिए अविश्वसनीय स्मृति छोड़ने का अवसर है। रचनात्मक, मुखर या मज़ेदार रहें, हमेशा अपने रिश्ते को दर्शाती रहें
    • कार्ड या टिकट का प्रयोग करें जैसे कि यह तुम्हारी शादी की प्रतिज्ञा करता है, यह दर्शाता है कि आपका समर्पण और प्रेम कभी अस्तित्व में नहीं रहेगा आपकी निष्ठा और प्रतिबद्धता आसानी से नहीं होगी और आपके साथी को पता चल जाएगा कि आप बहुत प्यार करते हैं।
    • इस वेलेंटाइन डे पर अपनी पसंद के बारे में बात करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें। उसे बताएं कि यह करने के बाद आश्चर्यजनक कदम और मानदंड क्या अच्छा पूरक है।
    • भले ही वे उपहारों का आदान-प्रदान न करने का निर्णय लेते हैं, तो एक कार्ड एक स्नेही भाव है और बहुत खर्च किए बिना उनका प्यार दिखाने का एक तरीका है
  • चित्र वेलकम बनाने के लिए` class=
    4
    इस बारे में बात करें कि आपके प्रेमी का आप कितना मतलब है यह रोजाना किया जाना चाहिए, लेकिन वेलेंटाइन डे को स्नेह के शब्दों से भी दिखाया जाना चाहिए। उसे अपनी भावनाओं और प्रशंसा की तीव्रता को भूलने न दें- न प्रतीक्षा करें, जब तक कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वह क्या मायने रखता है।
    • सरल शब्दों से अधिक उपयोग करें, संदेश में अपनी सारी शारीरिक भाषा का उपयोग करें। अपने साथी को आंखों में देखें और दिखाएं कि उनका पूरा ध्यान है
    • आपके शरीर को एक ही संदेश को अपनी आवाज के रूप में देना चाहिए अपने प्रेमी के करीब झुकाओ, अपनी बाहों को गुनाएं और दिखाएं कि आप अभी दुनिया में कहीं और नहीं बनना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने मोबाइल नोटपैड पर एक लिस्ट लिखो और सभी विचारों को लिखो जो पूरे साल आपके दिमाग को पार करते हैं जब आश्चर्य की तैयारी करने के लिए समय आ जाता है, तो इसे पढ़ें और याद रखें कि जब आपका प्रेमी बहुत कुछ पसंद आया तो उसे याद किया। यह निश्चित रूप से दिखाएगा कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है
    • ज्यादा खर्च करने की चिंता मत करो यह विचार मौद्रिक निवेश देना नहीं है, बल्कि अपने प्यार को ध्यान और ध्यान के साथ कवर करना है। प्यार के साथ दिए गए एक स्मारिका का मतलब महंगे खरीदारी के उपहार से ज्यादा हो सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com