IhsAdke.com

वेलेंटाइन डे को और अधिक विशेष कैसे बनाएं

वेलेंटाइन डे किसी भी प्रकार के रोमांटिक रिश्ते को मनाने के लिए एक महान अवसर है। फूल भेजने के लिए भूल गए? निराशा मत करो, किसी के लिए आपका प्यार दिखाने के कई तरीके हैं इस समय कुछ मज़ा और अलग करने का प्रयास करें, चुंबन के अपने प्यार को कवर करें और उसके साथ दिन का आनंद लें!

चरणों

विधि 1
एक साथ पल का आनंद लेना

चित्र शीर्षक में आपका रोमांस चरण 3 ताज़ा करें
1
रात का खाना तैयार करें चाहे वह किसी विशेष रेस्तरां में आरक्षण कर रहा है या कुछ अलग खाना पक रहा है, तो रात का खाना जश्न मनाने का एक शानदार अवसर है। अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों के विस्तृत व्यंजनों की कोशिश करना जरूरी नहीं है, पहले से बहुत स्वादिष्ट कुछ तैयारी करने का सरल तथ्य प्रेम का एक बड़ा प्रदर्शन है। लाइट मोमबत्तियाँ, मंद रोशनी और रात परिपूर्ण हो जाएगी!
  • योजना एक तिथि चरण 3 योजनाबद्ध शीर्षक
    2
    एक भ्रमण व्यवस्थित करें आपको शायद यह पता न हो कि आपके क्षेत्र में कितनी बातें हो सकती हैं शहर को एक साथ तलाशने में कुछ समय व्यतीत करें और उन स्थानों का चयन करें जिन्हें आपने कभी नहीं देखा। आप संग्रहालय में जा सकते हैं, पेंटबॉल खेल सकते हैं या ऐसा निशान जिसे आप हमेशा चाहते थे, लेकिन आपको कभी समय नहीं मिला। एक साथ असामान्य बातें करना एक जंगली पक्ष ला सकता है जो कि आप में से कोई भी नहीं जानता था
  • चित्र शीर्षक एकल महिला के रूप में अकेलापन पर काबू पाएं चरण 4
    3
    कॉफी के लिए अपने प्रेमी को ले लो यद्यपि यह एक क्लिच लगता है, जब पिछली बार जब आप खाते हैं और अच्छी बातें और बात पीने के लिए एक कैफे की मेज पर एक साथ बैठ जाओ करने का अवसर मिला था याद करने के लिए प्रयास करें। अपने सेल फोन बंद करें और एक दूसरे के करीब ध्यान दें
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ रोमांटिक रहें
    4
    एक लंबी सैर के लिए बाहर जाओ वे एक आरक्षित या पार्क करने के लिए जा सकते हैं, पक्षियों और पौधों क्षेत्र के विशिष्ट के लिए एक गाइड लेने के लिए और अपने आप उन्हें एक साथ की पहचान करने के लिए यदि आप एक और अधिक शहरी परिदृश्य पसंद करते हैं, अपनी पसंद के पड़ोस में जाना है और सड़कों के माध्यम से एक साथ चलते हैं, अज्ञात स्थानों का पता लगाने की कोशिश कर रहा का आनंद और रास्ते में फूलों की गंध का आनंद लें।
  • चित्र शीर्षक सेलिब्रेट वेलेंटाइन` width=
    5
    यात्रा के साथ अपने प्यार को आश्चर्यचकित करें सप्ताहांत के लिए एक आकर्षक छात्रावास में एक कमरा बुक करें, पास के एक शहर में जाकर कुछ दिन बाहर बिताना। उसे बताएं कि इन दिनों के लिए कोई भी समय-समय पर शेड्यूल न करें, लेकिन उसे बताएं कि आप क्या करने जा रहे हैं और यात्रा को यादगार बनाते हैं।
  • एक बॉलरूम डांसर बनें चित्र 11
    6
    नृत्य करने के लिए अपने प्रेमी को ले लो के घर रॉकाबिली बैंड मंच में प्रवेश करने से पहले शुरुआती (और जंगली लोगों) के लिए कदम सिखाना ये गाथागीत मज़ेदार हैं, लेकिन अगर आप कुछ अधिक अंतरंग पसंद करते हैं, तो टैंगो सबक ले लो कुछ चीजें उस से अधिक रोमांटिक हैं
  • विधि 2
    अपने प्यार को घोषित करना

    सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 1 होना शीर्षक चित्र
    1
    अपने प्रेमी के लिए एक नोट लिखें चीजें आप उसे प्यार से संपर्क करें, के रूप में जुनून कुछ करने के लिए समर्पित, न्याय की भावना पाया या मुस्कान है कि वह जब यह सुस्त हो जाता है देता है।
    • कौन लेखन की आदत व्यक्त कि वह क्या चाहता था से पहले अनंत लाइनों में खो सकते हैं, लेकिन चिंता मत करो नहीं है। एक अलग शीट पर, कुछ विचार और एक मसौदा जिनमें से लेखन या कार्ड पर जाने से पहले कहने के लिए है लिखें।
  • चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 1
    2



    एक कारण चुनें जो आपके प्रेमी के लिए है और एक साथ स्वयंसेवक काम करते हैं। वह कुत्ते को प्यार करता है, तो प्रस्ताव एक आश्रय सफाई में मदद, या कुत्तों place- चलने अगर वह एक प्यार करता था कैंसर के लिए खो दिया है, कैंसर अस्पताल के लिए जाना बीमार मदद करने के लिए करने के लिए। अपने समय में कुछ ऐसा करने के लिए जो वह परवाह करता है, वह अपने आप में और उसके प्यार और प्रशंसा का एक बयान है।
  • चित्र वेलेंटाइन पर किसी के साथ प्राप्त शीर्षक` class=
    3
    अपना आभार दिखाओ कुछ है जो वास्तव में तारीफ और जिसके लिए वह, अपने प्यार के लिए आभारी है कि क्या एक दिन या पूरे एक सप्ताह तक के बारे में बात करने के लिए समय निकालें।
    • उन चीजों पर अधिक ध्यान दें जिन्हें आमतौर पर किसी का ध्यान नहीं दिया जाएगा। कुछ भी भव्य होना जरूरी नहीं, एक साधारण या "मुझे अपने कोट उधार के लिए धन्यवाद" पर्याप्त "गीत को रद्द जब मैं बीमार था मेरे साथ होने के लिए के लिए धन्यवाद"। यह कुछ भी नहीं लग सकता है, लेकिन आपके लिए क्या किया गया है, इसके लिए मूल्य देना प्यार का एक अच्छा प्रदर्शन है।
    • उसके गुणों की सराहना करने के लिए प्रयास करते हैं, जैसे कि "तुम हमेशा मेरे लिए किसी भी जगह के लिए दरवाजा खुल जाता है, कि कितना प्यारा है!" या "आप सही मायने में एक महान दोस्त होते हैं और बहुत एक सवारी उन्हें वापस लेने के लिए अच्छा था।"
  • एक अच्छा व्यक्ति के साथ प्यार में पतन शीर्षक चित्र 10
    4
    एक साथ बैठो और खुले तौर पर कहें कि आप उसके बारे में क्या प्यार करते हैं रोमांटिक टिकट कानूनी रहे हैं और अन्य समय पर भी लिया जा सकता है, लेकिन कुछ भी एक सीधा बातचीत की जगह, आँखों में देख रही है और प्यार और क्यों के बारे में बात।
    • उसके साथ करो कहें "आप सहानुभूति रखते हैं और जब आप लोगों से बात करते हैं तो यह दिखाई देता है कोई भी देख सकता है कि सेकंड के मामले में आप कितने उदार और देखभाल कर रहे हैं। "वह कैसे करता है, उसके बारे में बात करें आप लगता है, लेकिन वार्तालाप का केंद्र मत बनो। उदाहरण के लिए, "आप इतने खुले हैं कि मुझे लगता है कि मैं बिना डर ​​के मैं क्या कर सकता हूँ।" यह उसके गुणों को उजागर करेगा और दिखाएगा कि आप उसमें कितना विश्वास करते हैं।
    • यदि आप अपने शारीरिक पहलुओं के बारे में बात करते हैं, तो विशिष्ट रहें मत कहो "आप सेक्सी हैं" या "आप सुंदर हैं" कुछ पसंद है जैसे "आप ने आँखें भेदी हैं" या "आप इतने आत्मविश्वास के साथ चलते हैं, आपके पास इतना आसन और उपस्थिति है कि यह नोटिस नहीं करना मुश्किल है।"
  • विधि 3
    विशेष उपहार देना

    एक छोटा रेस्तरां या कॉफी शॉप स्टार्ट प्रारंभ शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    1
    अपने पसंदीदा भोजन के लिए पूछें जीने का एक समय के बाद, आप सभी स्वाद और अपने प्यार, की foibles सीखना होगा अगर वह बात करने के लिए पसंद करते हैं या अधपका मांस, अगर वह कुछ से एलर्जी है या नफरत करता है जब हथेली फाइबरग्लास लगता है पता है कि कैसे। अपने पसंदीदा भोजन के लिए पूछे जाने से यह पता चलता है कि आप क्या पसंद करते हैं और नापसंद देखते हैं और उस संदेश को पारित करेंगे जिसे आप ध्यान रखते हैं और उसे खुश करने के लिए चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक प्यार अपने कुत्ता चरण 5
    2
    अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ व्यवहार या स्नैक्स दो। जब जानवर जाते हैं तो पशु कट्टरपंथी बहुत खुश हो सकते हैं रेक्स के लिए कुछ ले लो, यह दिखाएगा कि आप उसे अपने जीवन में शामिल करने के लिए पर्याप्त देखभाल करेंगे।
  • कोरियोग्राफ ए डांस चरण 7 नामक चित्र
    3
    गाने का चयन करें सीडी या टेप टेप देना एक पुरानी आदत है जो पुरानी प्रतीत हो सकती है, इंटरनेट युग में और भी ज्यादा। हालांकि, यह ठीक है कि यह इशारा इतना महत्वपूर्ण बनाता है और, क्यों नहीं कहना, मज़ा। उन गानों की सूची बनाएं, जो उनकी कहानी का हिस्सा हैं, या उन्हें इसके बारे में याद दिलाएं। जब आप रिकॉर्डिंग को पूरा करते हैं, तो सीडी और बॉक्स को कुछ मूल कलाकृति के साथ सजाने के लिए।
  • बेम रोमांटिक इन बिग चरण 3 में शीर्षक वाले चित्र
    4
    अपने आप को लाड़ प्यार एक दोपहर को स्पा में मालिश और सॉना के साथ एक साथ अनुसूची करें। विश्राम के दिन आपको दुनिया के सबसे प्रिय व्यक्ति को महसूस कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक एक्सप्रेस लव चरण 5
    5
    फूल भेजें यह क्लासिक रवैया कभी रिक्त नहीं होता और स्पष्ट रूप से पता चलता है कि आपको क्या लगता है। अपने पसंदीदा फूल को जानते हुए महान है, लेकिन उन्हें भेजने का सरल दृष्टिकोण यह सब कहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इस बारे में सोचें कि आपको क्या लगता है कि आपको क्या करना चाहिए, न कि आप क्या करना चाहते हैं। फूल ख़रीदना आसान है, लेकिन हो सकता है कि उसे एक अच्छी रात मिल जाए। सुनो उसे क्या कहना है - पिछली बार कब एक अच्छी फिल्म देखी गई थी?
    • अंगूठे का नियम यह दिखा रहा है कि आपने उसे खुश करने का प्रयास किया है। आप लज़ान्या और मिठाई बुरा मिल जला है, वह पता चलेगा कि आप यह सब किया था कि उसके लिए एक रोमांटिक शाम देने के लिए (लेकिन पकाने के लिए, क्रम में भोजन बेहतर हो सकता है पता नहीं है)।
    • ये सुझाव केवल रोमांटिक रिश्तों के लिए नहीं हैं, इन्हें मित्रों और परिवार के साथ स्नेह व्यक्त करने के लिए तैयार किया जा सकता है।
    • केवल वेलेंटाइन डे पर इन युक्तियों का उपयोग न करें। जो आपको पूरे वर्ष से प्यार करता है, उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करना आपके प्रेमी को अपने जीवन का विशेष और हिस्सा महसूस कर देगा। इसलिए वेलेंटाइन डे पर अपने आप को व्यक्त करना इतना मुश्किल नहीं होगा क्योंकि वह पहले से ही जानता है कि आप उससे प्यार करते हैं।
    • अपने सिर को ज़्यादा गरम न करें अधिकांश लोगों को किसी भी इशारा से छुआ होगा
    • आपको अपने दिन विशेष बनाने के लिए पैसे की नदियों का खर्च नहीं करना पड़ता है। वास्तव में, किसी भी वास्तविक पैसा खर्च किए बिना एक संपूर्ण दिन एक साथ खर्च करना एक मजेदार चुनौती है आवश्यकता रचनात्मकता की मां है और आप उस दिन को हमेशा के लिए याद करेंगे

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com