IhsAdke.com

रहस्योद्घाटन की एक चाय की योजना कैसे करें

रहस्योद्घाटन चाय दोस्तों और परिवार के लिए बच्चे के लिंग को प्रकट करने का एक मजेदार तरीका है। यदि आप गर्भवती हो, या किसी मित्र या रिश्तेदार के लिए, इस घटना को अपने लिए व्यवस्थित किया जा सकता है। सही पार्टी की योजना बनाने के लिए, प्रारंभिक बिंदु थीम चुनना है। फिर स्थल को सजाने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी मेहमान मज़ेदार हैं जब यह पता लग जाए कि क्या बच्चा एक लड़का या लड़की है

चरणों

भाग 1
विषय चुनना

योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 1 योजना शीर्षक
1
एक विषय चुनें, जिसका आपको कुछ अर्थ है कुछ चीज़ों के बारे में सोचें जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण हैं या जो आपकी रुचियों से मेल खाती हैं उदाहरण के लिए, यदि आप पुरस्कारों का आनंद लेते हैं और पार्टी में इस विषय को पहनना चाहते हैं तो पार्टी के अंत में खोले जाने वाले बच्चे के लिंग के साथ एक मुहरबंद लिफ़ाफ़ा बनाएं। यदि आप एक विशिष्ट जानवर का आनंद लेते हैं, तो इसे उत्सव का विषय बनाते हैं।
  • यदि आप खेल पसंद करते हैं, तो आप एक फुटबॉल चैम्पियनशिप के विचार के आधार पर "रहस्योद्घाटन चैम्पियनशिप" बना सकते हैं। खेल की ओर तैयार की गई सजावटी वस्तुओं का चयन करें, लेकिन टीम के नाम और दृश्य पहचान के बजाय रबर बतख, बादल और शिशुओं के साथ अनुकूलित किया गया।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 2 योजना शीर्षक
    2
    मौसमी थीम चुनें आप वर्ष या स्मारक तिथि का मौसम चुन सकते हैं, जैसे कि बच्चा पैदा होने की अवधि और पार्टी की थीम के रूप में उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि आपका बच्चा का जन्म का पूर्वानुमान ईस्टर के नजदीक है, तो आप लोगों को चॉकलेट अंडे खोलना शुरू करते समय बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए थीम का उपयोग कर सकते हैं।
    • एक और विकल्प क्रिसमस की थीम के साथ एक रहस्योद्घाटन चाय बनाने और बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए उपहारों को खोलने के लिए समय का उपयोग करना है। या, एक गर्मी थीम्ड पार्टी है, अगर उस समय जन्म की संभावित तारीख होती है।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 3 योजना शीर्षक
    3
    गुब्बारे या "पिनाटा" का उपयोग करें थीम के भाग के रूप में, मेहमानों को शिशु की शैली प्रकट करने के लिए एक वस्तु का उपयोग करें एक लोकप्रिय विकल्प गुलाबी गुब्बारे के साथ एक बॉक्स भरना है, अगर यह लड़की है या नीला अगर यह लड़का है आप जिस बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं उसका लिंग प्रकट करने के लिए आप लोगों के सामने बॉक्स खोल सकते हैं।
    • एक अन्य विकल्प एक रहस्योद्घाटन के रूप में "पीनाटा" का उपयोग करना है मेहमानों को तब तक ऑब्जेक्ट को हिट करना चाहिए जब तक कि यह टूट न जाए। व्यवहार नीले या गुलाबी रंगों में होना चाहिए।
    • यदि आप एक आसान और मजेदार विकल्प चाहते हैं, तो नीले या गुलाबी फोम खरीद सकते हैं और बच्चे के लिंग को प्रकट करने के लिए मेहमानों पर लिंग से संबंधित रंग का एक जेट स्प्रे कर सकते हैं।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 4 योजना शीर्षक
    4
    भोजन के माध्यम से प्रकट करें एक और बहुत लोकप्रिय विकल्प नीले या गुलाबी भोजन का उपयोग कर बच्चे के लिंग को प्रकट करना है। आप अपने खुद के cupcakes कर सकते हैं या गुलाबी या नीले रंग के भीतर से भरने के साथ कुछ आदेश नीले या गुलाबी भरने वाले रंग या बिस्कुट में केक बल्लेबाज बनाना भी दिलचस्प विचार है।
    • बच्चे की शैली प्रकट करने के लिए कई अन्य भोजन विकल्प हैं, जैसे डोनट्स और मकारोनी या फिर खाना रंग को गुलाबी या नीले रंग में आदत डालकर पारंपरिक पारिवारिक नुस्खा बनायें।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 5 योजना शीर्षक
    5
    एक कस्टम वस्तु बनाएं रचनात्मकता के साथ, रहस्योद्घाटन चाय के लिए अपना स्वयं का वैयक्तिकृत वस्तु बनाना संभव है। आप पार्टी के अंत में गुलाबी या नीले रंग में अपने हाथ से मुद्रित एक टी शर्ट पहन सकते हैं, या मेहमानों को दिखाने के लिए एक विशिष्ट रंग के साथ trousseau के एक टुकड़े को सजाने कर सकते हैं।
  • भाग 2
    पार्टी के लिए तैयारी

    योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 6 योजना शीर्षक



    1
    मेहमानों की एक सूची बनाएं अखबार में उन सभी लोगों का नाम रखो जिन्हें आप रहस्योद्घाटन चाय में आमंत्रित करना चाहते हैं। यदि आप किसी और के लिए पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, तो उसे सूची बनाने के लिए कहें। यदि आप छोटे और अधिक अंतरंग करना चाहते हैं तो लोगों की मात्रा को सीमित करें यदि आप एक बड़ी पार्टी चाहते हैं, तो अधिक लोगों को कॉल करें
    • बच्चे के माता-पिता के परिवार के सदस्यों के रूप में अपरिहार्य लोगों के साथ शुरू करें उसके बाद उनके पास सबसे नज़दीकी मित्रों को जोड़ें अंत में ज्ञात वाले, अगर आपके पास स्थान है।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 7 योजना शीर्षक
    2
    निमंत्रण बनाएं एक बार आपके पास अतिथि सूची है, तो आमंत्रण बनाएं। आप उन्हें अपने हाथों से बना सकते हैं या उन्हें कुछ ग्राफिक या स्टेशनरी में ऑर्डर कर सकते हैं। आप प्रिंट या डिजिटल आमंत्रण भी भेज सकते हैं। यदि आपके पास बहुत से अतिथि हैं, तो कागज और पैसा बचाने के लिए डिजिटल आमंत्रण चुनें।
    • निमंत्रण में रहस्योद्घाटन चाय का एक संक्षिप्त विवरण रखो, यदि कोई अतिथि कभी इस घटना के बारे में सुना या सुना नहीं गया है। उदाहरण के लिए, आप लिख सकते हैं "आपको एक रहस्योद्घाटन चाय के लिए आमंत्रित किया गया है, जिसमें हम सभी को एक साथ बच्चे के लिंग की खोज करेंगे।"
    • उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए मेहमान को समय देने के लिए पार्टी की तिथि से कम से कम दो या तीन सप्ताह पहले आमंत्रण भेजने का प्रयास करें।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 8 योजना शीर्षक
    3
    कुछ चुटकुले बनाओ तैयारी के भाग के रूप में, मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कुछ गेम का आयोजन करें। एक लोकप्रिय मजाक मेहमानों को दो समूहों में विभाजित करना है, प्रत्येक लिंग के लिए एक है, और प्रत्येक व्यक्ति को रहस्योद्घाटन के समय जयकार करने के लिए टीम के रंग में टी-शर्ट या ब्रोच पहनना है। एक अन्य विकल्प एक भित्ति बनाने के लिए और लोगों को लड़के या लड़की पर अपने दांव लगाने के लिए पूछना है
    • एक और विकल्प है कि मेहमानों को बेबी के सेक्स के बारे में अनुमान के आधार पर गुलाबी या नीले रंग के कपड़े आने के लिए कहें। रिकॉर्ड करें कि कितने लोग प्रत्येक रंग पहने थे देखने के लिए कि क्या सबसे सही थे।
  • भाग 3
    जगह सजाने

    योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 9 योजना शीर्षक
    1
    थीम के अनुसार सजाने। थीम के आधार पर सजावट चुनें उदाहरण के लिए, यदि यह ईस्टर है, तो आप पेस्टल रंगों में गुब्बारे और गहने के साथ अंतरिक्ष को सजा सकते हैं। या क्रिसमस सजावट का उपयोग करें यदि आप रहस्योद्घाटन चाय का जश्न मनाने के लिए विषय चुनते हैं
    • हर चीज में चुना सजावट का उपयोग करें, जैसे केंद्र की सजावट में, कटलरी पर, पोस्टर पर या दीवारों को कवर करने वाली स्क्रीन पर, और फूलों पर भी।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 10 योजना शीर्षक
    2
    मदद के लिए पूछें एक पार्टी का आयोजन करना कठिन है, खासकर यदि आप गर्भवती हैं और घटना को स्वयं बनाते हैं। पार्टी के दिन यह सजाने में मदद करने के लिए मित्रों और परिवार से पूछें ताकि सब कुछ अनुपालन में हो। आप कुछ कार्यों को कुछ लोगों को सौंप सकते हैं ताकि पार्टी शुरू होने से पहले सजावट तैयार हो।
    • संगठन के साथ मदद करने के लिए, उन कार्यों की सूची बनाएं और प्रत्येक कार्य को उन लोगों को सौंप दें जो आपकी सहायता के लिए तैयार हैं।
  • योजना एक लिंग प्रकट पार्टी चरण 11 योजना शीर्षक
    3
    जांचें कि घटना शुरू होने से पहले सब कुछ सही स्थान पर है या नहीं। देखें कि क्या तुम खाओ और पीते हो, यदि जगह पहले ही सजायी जाती है और अगर सभी मेहमानों के लिए कुर्सियाँ हैं
    • सुनिश्चित करें कि पार्टी शुरू होने से पहले बच्चा सेक्स रहस्योद्घाटन का मुख्य भाग पहले से ही जगह में है। यदि आप "पिनाटाटा" का उपयोग करने जा रहे हैं, उदाहरण के लिए, देखें कि सामग्री अच्छी तरह छिपी हुई है या नहीं।
    • रहस्योद्घाटन चाय के सर्वश्रेष्ठ क्षणों को रिकॉर्ड करने के लिए एक कैमरा ले लो। आप अतिथियों को चित्र या फिल्म को पल लेने और सामाजिक नेटवर्क पर विशिष्ट हैशटैग का उपयोग करने के लिए कह सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com