IhsAdke.com

एक आश्चर्य पार्टी कैसे करें

क्या किसी को आप एक आश्चर्य पार्टी के योग्य प्यार है? महान। गंभीर और गुप्त योजना के लिए समय लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि सबकुछ ठीक हो जाएगा, आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है। सबसे अच्छी आश्चर्यजनक पार्टियों को अच्छी तरह से सोचा गया है, प्रारंभिक अवस्था में केवल कुछ ही लोगों को शामिल किया गया है और निश्चित रूप से, वे गुप्त हैं! निम्नलिखित गाइड के साथ, आपके सम्मान के अतिथि पार्टी को लंबे, लंबे समय के लिए याद करेंगे।

चरणों

भाग 1
घटना की योजना बना रहा है

चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 1
1
बाकी का आश्वासन दिया गया कि वह व्यक्ति एक आश्चर्यजनक पार्टी प्राप्त करना चाहता है। दुनिया में तीन प्रकार के लोग हैं: जो आश्चर्य वाले दलों को पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि वे हमेशा तैयार रहना चाहते हैं, जो उन्हें पसंद नहीं करते क्योंकि उन्हें लगता है कि वे भूल गए हैं और उनके सम्मान में एक आश्चर्यजनक पार्टी करना पसंद करेंगे। वह तीसरी श्रेणी में होगी!
  • यदि व्यक्ति पहली या दूसरी प्रकार है, हालांकि, ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप इस तथ्य को प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। यदि उसे हर समय तैयार करने के लिए उसे तैयार करना पसंद है, तो ऐसी कहानी बताएं जो वास्तव में होने वाली है, इसलिए उसे पता है कि क्या पहनना है और क्या मूड होना चाहिए। अगर वह सोचती है कि वह भूल जाएगी, तो कुछ करो। अच्छी तरह से प्रश्न में दिन से पहले
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 2
    2
    एक तिथि चुनें पूर्व इस अवसर पर खुद को यदि पार्टी जन्मदिन के लिए है, तो दिन में ऐसा करना बहुत अच्छा विचार नहीं हो सकता है। व्यक्ति शायद कुछ उम्मीद कर रहा है, खासकर यदि आप लंबे समय तक एक-दूसरे को जानते हैं इस से बचने के लिए (और व्यक्ति को यह नहीं मानने से बचें कि आप इसे भूल गए हैं, जो अपने आप में संदेहास्पद हो सकता है), कुछ योजना बनाएं से पहले इस अवसर का
    • पहले की तारीख के अलावा, एक दिन और एक समय का चयन करें जब सभी दोस्त और सम्मान के मेहमान जा सकते हैं। बिना पूछे जाने के बावजूद जानना असंभव है, अग्रिम में अच्छी तरह से चेतावनी और दिन और एक समय का चयन करके अपने अवसरों को बढ़ाएं जब आप कुछ भी नहीं जानते हैं।
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी के चरण 3
    3
    संदेह से बचने के लिए, उस जगह का चयन करें जहां आपका मेहमान सम्मान आता है। अगर आप उस व्यक्ति को बताते हैं कि आप शहर में सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में जा रहे हैं, तो उसे पता चल जाएगा कि यह खास है। हालांकि, अगर आप कहते हैं कि आप उसी जगह जा रहे हैं, तो आप हर गुरुवार की रात जाते हैं, संदेह कम होगा एक जगह चुनें जिसे "सामान्य" लगता है, यह एक रेस्टोरेंट, एक गेंदबाजी गली या किसी अन्य दोस्त के घर का होना चाहिए।
    • यदि आप एक रेस्तरां पसंद करते हैं, तो अग्रिम में एक महीने के बारे में आरक्षण करें यह आपको सभी मेहमानों के लिए एक अच्छी जगह देगा।
  • तस्वीर फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 4
    4
    यदि आप चाहें, तो पार्टी के लिए एक थीम चुनें। लोगों को उत्साहित करने का एक आसान तरीका उन्हें एक विषय देकर होता है - वे पहनने के लिए पोशाक, दूसरों की कल्पनाओं को देख सकते हैं, और आपको सजाने, पुरस्कार और गतिविधियों में रचनात्मकता का उपयोग करने का मौका मिलता है। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि विषय कोई भी हो सकता है - कार्टून, रंग, छुट्टियां (जो आपने कहा था कि जुलाई में आप ओज़ का दोस्त नहीं बना सकते हैं?) - कुछ भी!
    • हालांकि याद रखें, यहां तक ​​कि एक थीम के बिना, पार्टी अभी भी महान हो सकती है! यह थोड़ा अधिक आकस्मिक और इसलिए कम संदिग्ध होगा। सम्मान भी आ सकता है और यह महसूस करने के लिए समय ले सकता है कि वह उनके लिए एक पार्टी में हैं! बेहतर अभी तक, यदि आपके पास कोई विषय नहीं है, तो आप समय पर मिश्रण कर सकते हैं क्योंकि आपको पहले तैयार नहीं करना होगा।
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 5
    5
    मेहमानों को चुनें आपके पास व्यवहार में, दो विकल्प हैं: एक छोटी बैठक या एक छोटी सी पार्टी। यहाँ पर विचार करने के लिए क्या है:
    • एक छोटा समूह इसे संभालना आसान है, लोग गुप्त रख सकते हैं और अधिक अंतरंग वातावरण बना सकते हैं (एक रेस्तरां बुक करने में आसान होने के अलावा) आदि। हालांकि, यह कम प्रभावशाली है, और जो भी आमंत्रित नहीं किया गया है वह नाराज हो सकता है।
    • एक बड़ा समूह इसे संभालना और समन्वय करना अधिक मुश्किल है, आप गुप्त पर्ची को दे सकते हैं और सही आकार की जगह पाने के लिए अधिक जटिल है। लेकिन अंत में, सम्मान को वे सभी को देखकर बहुत खुशी हो सकती है जो उन्हें एक जगह पसंद करती हैं (या उनके व्यक्तित्व के आधार पर, निहृ € ा कर सकते हैं)।
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी के चरण 6
    6
    प्रत्येक व्यक्ति को अलग-अलग बताएं एक आश्चर्यजनक पार्टी बनाने का सबसे कठिन हिस्सा यह सुनिश्चित करना है कि आपके अतिथि सम्मान को नहीं पता, और न ही उन लोगों को भी जिन्हें आप नहीं चाहते हैं। साथ ही, आपको किसी को किसी और को उसी दिन किसी व्यक्ति से चिह्नित करने से रोकना होगा और अन्य लोगों को आमंत्रित नहीं किया जा रहा है। जितनी अधिक हो सके इन समस्याओं से बचने के लिए, प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से आमने-सामने, फोन पर या व्यक्तिगत ईमेल के माध्यम से आमंत्रित करें इसलिए इस अवसर पर ऐसा कुछ नहीं होगा जो एक बड़े समूह पर टिप्पणी करेगा, सब कुछ खराब कर देगा
    • एक दूसरे से बात करना कई कारणों से बेहतर है: आप सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ समझते हैं, आप इसे गुप्त रखने के महत्व पर जोर दे सकते हैं, और आप जानते हैं कि कोई भी बातचीत सुनने नहीं जा रहा है। अगर मेहमानों के पास प्रश्न हैं, तो वे आपके पास बाद में आएंगे, दूसरों के साथ बात करने के बजाय
    • याद रखें कि आपको कुछ लोगों के साथ झूठ बोलने की आवश्यकता हो सकती है - जो सोचते हैं कि वे गुप्त बच निकलें। लेकिन इसके बारे में झूठ बोलकर मत सोचो, लेकिन "पार्टी की अखंडता की रक्षा" के रूप में। कहते हैं कि आप डिनर का आयोजन कर रहे हैं या बाहर एक रास्ता है, लेकिन यह मत बताना कि इसके पीछे कुछ और है। हालांकि, उन्हें बताएं कि यह केवल कुछ लोगों के लिए है, ताकि वे फैल न सकें। इस तरह, उनके पास टिप्पणी करने का कोई कारण नहीं होगा
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 7
    7
    Honoree के साथ योजना बनाओ इसका अर्थ यह नहीं है कि "अरे, शुक्रवार को आपके लिए एक पार्टी है!", लेकिन क्या करें अन्य उस समय को आरक्षित करने के लिए उसके साथ योजनाएं - इस तरह से, वह व्यक्ति किसी और चीज का स्कोर नहीं करेगा, और आपको बाद में इसे रद्द करने की मांग नहीं करनी होगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि योजना क्या है, बस यह सुनिश्चित करें कि व्यक्ति ठीक से कपड़े पहने है!
    • दूसरों को बताएं कि योजना न करें यह वह जगह है जहां इसे जटिल हो जाता है - भले ही कुछ लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया हो, तो उन्हें यह बताना जरूरी हो सकता है कि उनके सम्मान के साथ योजना न करें। उन्हें बताएं कि आप कैलेंडर को मुफ्त रखने के लिए उस दिन (एक छोटी सी बात) के लिए कुछ योजना बना रहे हैं
  • भाग 2
    घटना के लिए तैयारी

    चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 8
    1
    मदद करने के लिए किसी एक के सबसे अच्छे दोस्तों से पूछें अकेले एक आश्चर्यजनक पार्टी बनाना बहुत अधिक है - यह बहुत तनावपूर्ण हो सकता है जल्दी से वजन को साझा करने के लिए, संगठन में सहायता के लिए व्यक्ति के सबसे अच्छे मित्रों में से एक को कॉल करें। साथ ही, मेहमानों को इकट्ठा करते समय आपको किसी व्यक्ति को सम्मान के साथ रहना होगा!
    • किसी को चुनें वास्तव में व्यक्ति के करीब यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति चुनते हैं जो वास्तव में सगाई नहीं कर रहे हैं, तो वह देर से हो सकता है, गलत सुझाव दे सकता है, या उस पार्टी के बारे में बता सकता है जिसे आप नहीं जानना चाहते थे।
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 9
    2



    सभी सजावट, वस्तुओं और भोजन की जरूरत है। यदि आप किसी के घर में पार्टी कर रहे हैं, तो आपको सजावट से लेकर भोजन तक की पार्टी गतिविधियों तक की सभी चीजों का ध्यान रखना होगा, यदि कोई हो। यदि आप इसे एक रेस्तरां में बनाने जा रहे हैं, तो कुछ सजावट लें, जैसे गुब्बारे या स्मृति चिन्ह
    • यदि पार्टी विषयगत है, तो सजावट और भोजन का चयन आसान होगा (कम विकल्प होगा)। केवल ऐपेटाइज़र, पेय और, यदि यह जन्मदिन है, एक केक की जरूरत है!
  • तस्वीर फेंक एक आश्चर्य पार्टी 10 कदम
    3
    चीजों को स्टोर करने के लिए एक सुरक्षित स्थान चुनें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि सम्मान के मेहमान भोजन और सजावट को नहीं देखेंगे। यदि यह आपके रेफ्रिजरेटर को खोलता है और वहां सब कुछ पाता है, तो आपको कुछ प्रश्नों का उत्तर देने की आवश्यकता हो सकती है। इसलिए, सब कुछ स्टोर करने के लिए आगे एक जगह ढूंढें (किसी और के घर की तरह) पार्टी के दिन चीजें ले लो।
    • इसमें मिलान भी शामिल है पार्टी के बारे में कोई संदेश न देखें!
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 11
    4
    सभी मेहमानों के साथ पुष्टि करें इससे पहले रात, प्रत्येक व्यक्ति को पाठ संदेश भेजने या उन्हें बुलाए जाने के साथ विवरण की पुष्टि करें। उन्हें ईमेल न करें क्योंकि वे आपको दिन पर नहीं देख सकते हैं। कॉल करें और उन्हें किसी भी बदलाव का पता करें।
    • इस समय, आप विवरण निर्दिष्ट कर सकते हैं असली उन अतिथियों के लिए घटना का जो झूठ बोला था बस कहना है कि वह यह सुनिश्चित करना चाहता था कि सब कुछ गुप्त रखा गया - कोई भी इसके खिलाफ बहस नहीं कर सकता है!
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 12
    5
    दिन में, पार्टी का स्थान तय करें। सादगी के लिए, दिन के लिए सब कुछ तैयार करें। इसलिए अगर उस व्यक्ति को वहां दिखाई देता है, तो आपको चीजों को छिपाने के लिए भीड़ नहीं करना पड़ेगा। अगर कुछ गलत हो जाता है या भूल गया है तो अपने आप को अतिरिक्त समय दें।
    • यदि कोई मेहमान चीजों (जैसे एक डिश) लाने के लिए है, तो उसे जल्दी आने के लिए कहें कि वह क्या कर सकता है यदि आवश्यक हो तो वह कुछ अतिरिक्त काम भी कर सकता है, जब तक आप साफ-सफाई करते रहेंगे।
  • भाग 3
    आश्चर्य दे रहा है

    चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 13
    1
    हर किसी को पार्टी से एक घंटे पहले कॉल करें। यदि यह 7 से शुरू करना है, तो सभी को 6 में मिलें। कभी देरी हो रही है - इस तरह, 6:30 बजे तक सब लोग पहले से ही होंगे, और आपको रहस्योद्घाटन को व्यवस्थित करने के लिए बहुत समय मिलेगा।
    • कुछ लोग समय-समय पर होंगे कुछ खाना छोड़ दो और पीने के लिए ताकि वे ऊब और भूखे न हों।
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी चरण 14
    2
    एक व्यक्ति को सम्मान के साथ रहना चाहिए, और सभी मेहमानों के साथ एक होना चाहिए यही कारण है कि सम्मान के मेहमान का सबसे अच्छा दोस्त आपको मदद करने का एक अच्छा विचार है वह सम्मान की बात रखता है कि वे क्या कर रहे हैं, और आप उसके साथ संपर्क में रह सकते हैं - पता करने के लिए जब वे वहां जा रहे हैं, उदाहरण के लिए - पार्टी और मेहमान की देखभाल करते समय
    • व्यक्ति को आप को आज तक याद रखना चाहिए कि कैसे चीजें चल रही हैं और कितनी दूर हैं। इसलिए जब आप "10 मिनट!" कह रहे संदेश प्राप्त करते हैं तो आप तैयार रहेंगे
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी पार्टी 15
    3
    देखें कि हर कोई समझता है कि महान रहस्योद्घाटन कैसा होगा। कुछ लोग क्लासिक पसंद करते हैं, रोशनी बंद होते हैं और हर कोई सोफे के पीछे छिपाते हैं। दूसरों को यह एक सामान्य पार्टी का ढोंग करना चुनता है और व्यक्ति को यह पता लगाना चाहिए कि केक पर अपना नाम कब खोजना है। कोई बात नहीं जो आप चुनते हैं, सभी मेहमानों को पता है
    • सभी रसदों को कवर करें क्या आपका दोस्त अंदर जा रहा है? दरवाजा खोलने की आवश्यकता होगी, इसलिए आप एक अंधेरे कमरे में जाकर सब कुछ बर्बाद नहीं कर सकते। क्या पार्किंग एक समस्या होगी? क्या बाथरूम में हर कोई है जबकि व्यक्ति सीढ़ियों पर चढ़ जाता है? उन्हें वहाँ से बाहर निकालो!
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी 16 कदम
    4
    व्यक्ति को आश्चर्य! और आपने ऐसा किया: आपकी अच्छी योजना बनाई पार्टी अच्छी तरह से चला गया! ठीक है, या तो हम आशा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर व्यक्ति ने क्या हो रहा है यह अनुमान लगाया है, वह बहुत प्यार करेंगे और आपके पास जो भी काम है उसे पहचान लेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको नहीं पता कि आपका मित्र उपहार के रूप में क्या कमाए, तो उसे पूछने या उसे उपहार कार्ड या वाउचर देने का प्रयास करने का प्रयास करें।
    • समूह की उम्र के लिए उपयुक्त अगर आप शराबी पेय की पेशकश करने के लिए याद रखें और आप अपने honoree के विश्वासों से सहमत हैं
    • आश्चर्यजनक पार्टी के बारे में छोटे बच्चों को नहीं बताने का सबसे अच्छा तरीका है। वे सिर्फ भाग ले सकते हैं, "फ़ेस्टाए!" और सम्मान से भागने दे।
    • मदद करने के लिए दोस्तों और परिवार को बुलाओ अपने आप को सब कुछ करने की कोशिश करना मुश्किल और तनावपूर्ण हो सकता है
    • पार्टी में कितने लोग भाग लेंगे, इसके बारे में अधिक या कम पुष्टि करें।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि अगर कोई किसी व्यक्ति के घर में पार्टी के लिए है तो कोई भी तोड़ नहीं सकता। नियम बनाएं ताकि लोग उस स्थान पर न जाएं जो आप निजी रखना चाहते हैं।
    • सम्मान के अतिथि की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखें अगर उसे केक पसंद नहीं है, तो कुछ और करें

    आवश्यक सामग्री

    • पार्टी के लिए भोजन और पेय
    • रियल एस्टेट एजेंसियां
    • निमंत्रण
    • अपने दोस्त को पार्टी में लेने का बहाना
    • पार्टी को एक गुप्त रखने की क्षमता!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com