IhsAdke.com

कैसे एक हत्या मिस्टर पार्टी दे

मर्डर रहस्य पार्टियां अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रही हैं हत्या के रहस्य का तमाशा तैयार करने के कई तरीके हैं यदि आप 20 लोगों तक एक छोटी सी पार्टी चाहते हैं, तो आप हमेशा एक बॉक्स गेम खरीद सकते हैं, अपनी स्क्रिप्ट और कहानी लिख सकते हैं, या एक पेशेवर कंपनी को अपने घर में आने के लिए किराया और प्रदर्शन कर सकते हैं।

निम्नलिखित जानकारी केवल छोटे दलों के लिए घर पर ही लागू होती है, जहां आप और आपके मेहमान कलाकारों की सभी भूमिकाएं करते हैं, दो-इट्स-स्वयं पार्टियां "विकीहाउ" से इस लेख को पढ़ना एक बड़ा, या अधिक पेशेवर, पार्टी प्रकार बनाने के लिए उपयोग करने के लिए संसाधन नहीं है। बड़े पार्टियों के लिए, पेशेवर कलाकारों, सहारा, ध्वनि और प्रकाश व्यवस्था का उपयोग करते हुए पेशेवर, पूर्णकालिक कंपनियों के लिए इंटरनेट खोज करना सर्वोत्तम है आप इन शब्दों को खोज में दर्ज कर सकते हैं: "मर्डर मिस्ट्री डिनर थियेटर" और फिर आपके शहर का नाम, आप के पास एक कंपनी ढूंढने के लिए।

नीचे एक घर पार्टी के लिए शीर्ष सामग्री हैं सफलता और मस्ती के स्तर स्वाभाविक रूप से भिन्न होंगे, आपके मेहमानों के व्यक्तित्व और आपकी अभिनय प्रतिभा पर निर्भर करते हुए! बॉक्स-थीम्ड हत्या रहस्य गेम बेचने वाली कंपनियों द्वारा बनाए गए स्मार्ट विज्ञापन द्वारा मूर्ख मत बनो। उन्हें किसी और की तरह लाभ की जरूरत है! ध्यान रखें कि आपकी पार्टी की सफलता एक अज्ञात भागफल है। हालांकि, अधिक समय और धन आप अपने दलों में डालते हैं, आपके परिणाम बेहतर होगा।

नीचे दी गई जानकारी के बाद, हत्या के रहस्य की मेजबानी की मेजबानी के साथ जुड़े कुछ तनाव और चिंता को कम करने में मदद मिलेगी। सब के बाद, आप भी मज़ा करना चाहते हैं।

चरणों

होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपकी पार्टी को केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप जानते हैं कि कौन शामिल होगा और मज़ेदार होगा। प्रत्येक व्यक्ति को उत्साह के साथ अपनी भूमिकाएं करने की जरूरत है आपको अद्भुत कलाकार होने की ज़रूरत नहीं है, बस अपने बाधाओं को भूलने के लिए तैयार रहें और कुछ घंटों के लिए अन्य लोगों का बहाना करें। और आपको पता चलेगा कि कौन से वर्ण एक ऐसे चरित्र को खेलना पसंद करते हैं, जो कहने और करते हैं, और जो छोटे, अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं
  • चित्र एक मेजबान एक हत्या के रहस्य पार्टी चरण 2 शीर्षक
    2
    एक मेजबान के रूप में, आपके पास सब कुछ सुचारू रूप से चलने के लिए आत्मविश्वास और अधिकार होना चाहिए। रात के (या सप्ताह के अंत) मुख्य उद्देश्य को भूलना इतना आसान है, जो कल रात को टीवी पर क्या हो रहा है, इस बारे में चर्चा करते हुए, कब्रदार खलनायक ने अपराध करने वाले, शराब की मेज पर बैठने के बजाय, अपराध किया है!
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक अच्छी स्क्रिप्ट है आपको अपना खुद लिखना पड़ सकता है ... इसे थोड़ा विश्वसनीय, डरावना और दिलचस्प होना चाहिए या फिर आप एक लिख नहीं सकते हैं, और बस प्रवाह का पालन करें, सुनिश्चित करें कि हर चीज योजना के अनुसार हो।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि सुराग का इस्तेमाल करके खलनायक को खोजना संभव है, अन्य पात्रों के प्रश्न पूछें और यह सब एक साथ रख दें। हालांकि कई संदिग्ध हैं, ज़ाहिर है, केवल दोषी व्यक्ति को पूरी तरह से फिट होना चाहिए।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अवधि कपड़ों के साथ एक हत्या रहस्य पार्टी होस्टिंग हो आपको पता चल जाएगा कि यह आनंद और वातावरण के लिए बहुत कुछ करता है लोग ड्रेसिंग और इस प्रकार की चीज के लिए तैयार हो जाना पसंद करते हैं, और अक्सर यह उस तरह का एक बड़ा हिस्सा होता है।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6



    घटना से कम से कम छह हफ्ते पहले निमंत्रण देना, खासकर अगर पार्टी को एक समय पर जगह लेनी है, जब एक फैंसी तरीके से ड्रेसिंग करना काफी मांग है, जैसे नए साल में।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने सभी मेहमानों को अपने पात्रों को गुप्त रखने के लिए कहें, यहां तक ​​कि भागीदारों या पत्नियों से भी! अगर कोई नहीं जानता कि आखिरी मिनट तक कौन सी पार्टी है, तो पार्टी बेहतर शुरूआत करती है।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    मेहमानों को एक-दूसरे को जानना चाहिए और सवाल पूछने के बारे में जाने के लिए हत्या के रहस्य पार्टियों के लिए एक बड़ा बर्फ तोड़ना है।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    मर्डर रहस्य पार्टियां बेहतर दिखती हैं जब वे टेबल के आसपास हर किसी के साथ डिनर की बजाय बुफे में शामिल हों इसका मुख्य कारण यह है कि मेजबान कार्रवाई पर ध्यान केंद्रित करने में अधिक सक्षम है, यह जानते हुए कि भोजन तैयार है और मेहमानों को समय पर सेवा देने के लिए तैयार है।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    सिर्फ महान जासूस के लिए एक पुरस्कार दें, जो आपराधिक को अनमासक बनाता है कुछ लोग सर्वश्रेष्ठ फंतासी, बेहतर प्रदर्शन आदि के लिए पुरस्कार देते हैं। लेकिन यह विधि प्रतिभागियों को सबसे अच्छा जासूसी होने पर अधिक ध्यान देता है!
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    सुनिश्चित करें कि प्रत्येक चरित्र की अपनी नौकरी, व्यवसाय, शादियों, आवास आदि हैं। इस तरह, पात्रों पटरियों पर बेहतर फिट कर सकते हैं
  • . .

    युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि हर कोई इसमें शामिल है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे अंतिम रहस्य में क्यों हैं, क्योंकि कोई भी नहीं छोड़ा जाना चाहता है, वह महत्वहीन कैबिनी है
    • अनुभवी और पेशेवर कलाकारों के साथ एक रहस्यमय रहस्य टुकड में रहस्य और हास्य की तीव्रता की तुलना ऊपर के लेख में शामिल अधिकांश तत्वों की तुलना नहीं की जा सकती। दोनों को संतुलित करना महत्वपूर्ण है आपको तय करना होगा कि क्या आप एक किफायती, घर-निर्मित पार्टी या एक चिकना, अधिक आकर्षक व्यवसाय टुकड़ा चाहते हैं, जो अक्सर आपके मेहमानों की उच्चतम संतुष्टि में होता है
    • उपरोक्त आलेख केवल छोटे दलों के लिए सीमित है, छोटे स्क्रिप्ट और बॉक्स गेम के निर्देशों के साथ, जहां सभी कलाकार स्वैच्छिक शौकीनों हैं

    चेतावनी

    • आप हमेशा उन भूमिकाएं प्रदान कर सकते हैं जो अतिथि के व्यक्तित्व के विपरीत हैं, जैसे किसी शर्मीली व्यक्ति को असाधारण का प्रतिनिधित्व करने, ताकि उन्हें अधिक ढीला कर सके। हालांकि, सुनिश्चित करें कि वर्ण बहुत अलग नहीं हैं - क्योंकि उनके पास समान हित हैं - क्योंकि यदि आपके मेहमान काम नहीं करते हैं तो आपकी पार्टी विफल हो सकती है
    • बहुत घबराहट न होने की कोशिश करें, या कोई भी आपका मित्र बनना नहीं चाहता है।
    • अगर आपको लगता है कि यह आश्चर्यजनक रूप से खराब हो सकता है, तो कुछ निंदात्मक विवरण बनाने के लिए एक अप्रभावी रिश्तेदार से पूछें! यह आपके लिए और भी मजेदार होगा, भी
    • एक बाध्यकारी सुराग खोजक मत बनो! यह दूसरों का मजा लूटता है
    • अपने आप को बनाने से पहले, एक प्रकार की दूसरी पार्टी में भाग लें, ताकि आप अपने खुद के ज्ञान का इस्तेमाल कर सकें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई मज़ेदार है
    • जब यह मनोरंजन की बात आती है, तो हमेशा वही प्राप्त करें जो आपने दिया था!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com