IhsAdke.com

कैसे एक बेबी शावर सजाने के लिए

सजाने के लिए एक बच्चा शावर प्रशंसित करने के लिए बहुत मज़ा आता है और बहुत आसान करना है। आपको बस एक सुंदर थीम और थोड़ी रचनात्मकता है

चरणों

  1. 1
    बच्चे को स्नान के लिए एक थीम चुनें वहाँ हजारों विकल्प उपलब्ध हैं, जैसे कि बच्चों के वर्ण, प्रकृति से या रंग भी। सबसे लोकप्रिय में से कुछ हैं राजकुमारियों और बेन 10.
  2. 2
    खरीदने के लिए एक बच्चा शॉवर किट के पीछे जाओ आप उन्हें कई पार्टी के बर्तन वेबसाइटों पर या अपने पसंदीदा अवकाश उपहार स्टोर पर पा सकते हैं। इन किटों में आम तौर पर 50 लोगों, गुब्बारे, स्ट्रीमर और केंद्रस्थलों के लिए प्लेट, कप और कटलरी होती है।
  3. 3
    आपूर्ति खरीदें यदि आप सभी चीज़ों को व्यक्तिगत रूप से खरीदने का फैसला करते हैं, तो आपको निम्न की आवश्यकता होगी: टेबलक्लॉप्स, प्लेट्स, नैपकिन, कप, कटलरी, केंद्रपॉइसेस, गुब्बारे, पैनल (वैकल्पिक) और स्ट्रीमर्स।
  4. 4
    किसी भी तरह से चुनी गई थीम से मेल खाने वाली वस्तुओं को खरीदें उदाहरण के लिए, यदि आप द राजकुमारी थीम पहन रहे हैं, तो आप केंद्र के लिए महल या मुकुट खरीद सकते हैं। यदि आप रंग योजना का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि चुने गए रंगों से सबकुछ मिलान हो रहा है



  5. 5
    आपको चाय से कम से कम एक हफ्ते पहले खरीदा था। लेकिन आप यथाशीघ्र खरीद शुरू कर सकते हैं। बस दिन पहले तक चीज़ों को बचाओ
  6. 6
    शिशु की पूर्व संध्या पर, चीजों का आयोजन करना शुरू करें अपने सभी चीजों के साथ तालिकाओं को रखो, टॉवेल से लेकर नैपकिन तक और बीच की पेंसियों तक। रुमर्स और पैनलों को भी रोकें आप कितने गुब्बारे का उपयोग करना चाहते हैं इसके आधार पर, चाय के सुबह तक उन्हें भरने के लिए इंतजार करना सबसे अच्छा हो सकता है।
  7. 7
    मेहमानों को आने से पहले पूरे बच्चे को सजावट की तस्वीर लेना सुनिश्चित करें। आपका मेहमान सम्मान एक खूबसूरती से सजाए गए हॉल की एक तस्वीर रखने से प्यार करता है, जो एक स्मारिका के रूप में रखता है।

युक्तियाँ

  • यदि आप अपने घर में चाय बना रहे हैं और छोटे बच्चे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे सजावट से अवगत हैं। अगर आपको लगता है कि वे रास्ते में आ सकते हैं, तो दिन के पहले दिन को सजाने के बजाय सजावट बनाने के लिए पार्टी के दिन जाग जाएं।

आवश्यक सामग्री

  • शिशु स्नान (या रंग योजना) के लिए एक थीम
  • मेज़पोश
  • प्लेट्स, कप, नैपकिन और कटलरी
  • टेबल केंद्र
  • प्रकाश की किरण
  • पैनल (वैकल्पिक)
  • गुब्बारे
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com