IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को पाने के लिए, जो आपको कॉल करने के लिए आपको पसंद करता है

आपको पूरा भरोसा है कि आपने संकेतों को अच्छी तरह से व्याख्या कर लिया है, और यह सुनिश्चित कर लें कि उन्हें आपकी रुचि है तो उसने तुम्हें अभी तक क्यों नहीं पूछा? यहां कुछ ऐसे सुझाव दिए गए हैं जो आपकी पहल को आगे बढ़ाने में मदद कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
उसका ध्यान बुलाओ

चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपसे आपको पूछना चाहता है चरण 1
1
विश्वास करो तो आप पहले से ही जानते हैं कि वह आपको पसंद करते हैं, यह सिर्फ उसे आपको कॉल करने का मामला है! यह ज्ञान आपको आत्मविश्वास दें। इस मजबूत और खूबसूरत औरत को गले लगाओ कि आप इस लड़के को दिखाते हैं कि वह बेवकूफ होगा, अगर वह तुम्हें बाहर बुलाए जाने का मौका याद करेगा!
  • उसके पास जाने और एक बातचीत शुरू करने से डरो मत। सीधे रहें, नेत्र संपर्क करें अपनी राय दिखाएं लड़कियां आत्मविश्वास से लड़कियों को पसंद करती हैं
  • दूसरी ओर, बहुत ज्यादा विश्वास, एक आकर्षक गुणवत्ता नहीं है इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें
  • छवि शीर्षक वाला एक गाइ जो आपको पसंद करने के लिए चरण 2 के बारे में पूछता है
    2
    मजाकिया रहो आत्मा दिखा रहा है कि आप बुद्धिमान हैं और आपको हास्य की भावना है, दो बातें लड़कों में दिखती हैं यदि वह तुम्हें अजीब खोजता है, तो वह आपके साथ बात करने का आनंद लेगा, और आपके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करेगा। इसलिए यदि आप उसे हँसते हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं।
    • अपने आप पर हँसने में सक्षम हो इससे पता चलता है कि आप चीजों को स्पोर्टिव में लेते हैं और ऐसा नहीं लेते हैं यदि आप इसे गंभीरता से लेते हैं
    • व्यंग्य पर आसानी से जाओ और अन्य लोगों का मजाक बनाने वाले गेम नहीं खेलें यह अच्छा नहीं है
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 3 के बारे में पूछता है
    3
    अपनी बेहतरीन विशेषताओं को हाइलाइट करें इसमें कोई इनकार नहीं कर रहा है, किसी भी रोमांटिक रिश्ते में भौतिक आकर्षण एक महत्वपूर्ण कारक है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं को बढ़ाने के बारे में सावधान रहें इतना मामूली मत बनो प्रत्येक व्यक्ति को उनके बारे में कुछ पसंद है अपने आप को दिखाओ!
    • एक खूबसूरत मुस्कान? अपने सफेद दाँत दिखाओ! महान घटता है? अपनी कमर को तेज करने के लिए बेल्ट पहनें सुंदर आँखें? सही छाया आपकी आंखों का रंग चमक जाएगी! अपनी सबसे अच्छी फीचर खोजें और उस पर काम करें, लड़की
    • इसे ज़्यादा मत करो मेक-अप, तंग कपड़ों से भरा हुआ चेहरा जो असुविधा का कारण बनता है, या ऊँची एड़ी के कारण वे चक्कर आते हैं, वांछित प्रभाव के विपरीत होते हैं, खासकर अगर यह आपकी सामान्य नज़र नहीं है जो आपके लिए अच्छी तरह से काम करता है उसे पकड़ो और आपको विश्वास दिलाता है।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 4 से पूछता है
    4
    उसकी स्तुति करो देखते रहो! लड़कों को लड़कियों की जितना प्रशंसा करना पसंद है सच्ची प्रशंसा से छेड़छाड़ करने से आपको दो चीजों तक पहुंचने में मदद मिलेगी: यह उसे महसूस कर देगी कि आप एक बहुत ही सूक्ष्म तरीके से रुचि रखते हैं। और दूसरा, यह आपको खुश कर देगा, उसे आप की तरह और भी उतना ही बना देगा। दो खरगोश केवल एक पत्थर
    • निश्चित रूप से क्या कहना है? कहो कि वह एक सुंदर मुस्कुराहट या एक अच्छा केश विन्यास है। यदि वह किसी भी उपकरण खेलता है, तो उसके संगीत कौशल की प्रशंसा करें अगर वह किसी स्पोर्ट्स टीम में शामिल हो जाए, तो कहें कि आप अपना खेल देख चुके हैं और जिस तरह से वह खेल चुके हैं, उससे प्रभावित थे।
    • एक सरल और ईमानदारी से तारीफ करें और वह अपने हाथ की हथेली में जल्दी से खाएंगे।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 5 से पूछता है
    5
    उसके साथ आम में चीजें खोजें एक सबसे बड़ी आशंका में से एक, जो किसी लड़के को बुलावाने से हतोत्साहित करता है, यह डर है कि आप दोनों को आम में कुछ नहीं मिलेगा और इसके बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं होगा उसे दिखाएं कि यह सच नहीं है। उससे पूछें कि वह क्या पसंद करता है और उसके शौक क्या हैं, उनके परिवार के बारे में, भविष्य के लिए उनकी योजनाएं - जो कुछ भी आपको करीब मिल सकती है
    • आपको खुश करने के लिए कुछ भी दिलचस्पी रखने का बहाना न करें। यह बताते हुए कि आप उत्कृष्ट बास खिलाड़ी हैं या आपको डरावनी फिल्मों से प्यार करना पूरी तरह से गलत हो सकता है, क्योंकि वह आपको अपने बैंड के साथ खेलने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं या आपको मौत के गेम देखने के लिए कह सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप नौकायन या वीडियो गेम के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो आपको बस कुछ ही ब्याज दिखाना है और उन्हें यह बताना है कि आपको सीखना पसंद है। इससे आप दोनों की पहली तारीख के लिए एक विचार भी प्राप्त कर सकते हैं!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करने के लिए चरण 6 में आपका स्वागत करता है
    6
    उसे सुनो हर कोई एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करता है जिसे पता है कि वह कैसे सुन सकता है, जिसमें उनका लड़का भी शामिल है। दिखाएं कि आपको क्या कहना है, इसमें रुचि है। वह आपके ध्यान से खुश होंगे और आप उसे भी बेहतर जानते होंगे।
    • कई लड़कियां लड़कों को यह कहने की गलती करती हैं कि वे अपने जीवन के हर छोटे विवरण को पसंद करते हैं। हर कीमत पर ऐसा करने से बचें, क्योंकि आप गुस्से, ऊब, या उसे डरा लेंगे। रहस्य की एक हवा रखें और बहुत ज्यादा बात करते रहें।
    • वार्तालाप पर ध्यान रखो, भले ही वह अधिक बोल रहा हो। उत्तेजक और सार्थक प्रश्न पूछें आंख में उसे देखो, अपने सिर को हिलाएं, और रुचि और समझने के लिए अपने हाथों से उचित इशारों करें
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 7 से पूछता है
    7
    संकट में युवती होने का बहाना यदि आप स्मार्ट बनना चाहते हैं, तो एक युवती खतरे में डालने की कोशिश करें। जो लोग ज़रूरत में हैं, उस लड़की की मदद करने से लोग विरोध नहीं करते। किसी उच्च शेल्फ पर, या मरम्मत के लिए अपनी कार को ले जाने के बारे में सलाह देने के लिए उस तक पहुंचने में सहायता के लिए कहें। तो सबसे सुंदर मुस्कान के लिए उसे धन्यवाद यह काम करता है कि एक सुंदरता है
    • अक्सर इस पद्धति का उपयोग न करें कई एहसान के लिए पूछें और उनका धैर्य पहनें, साथ ही वह आपके लिए क्या सोचता है
    • मूर्ख मत खेलो मदद की मांग करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन मदद के लिए पूछने के लिए एक बहाना के रूप में जानबूझकर मूर्खतापूर्ण कार्य न करें। याद रखें, स्मार्ट लड़कियों की तरह लड़कों, या कम से कम उन जो डेटिंग के लायक हैं
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए पसंद करता है चरण 8
    8
    अपने आप को रहो आपने इस सलाह को कई बार सुना है, लेकिन इससे कोई कम सच नहीं है। यदि आप दोनों को भविष्य में एक साथ मिलकर कोई मौका मिल गया है, तो इस आदमी को आपको पसंद करना चाहिए - वास्तविक आप किसी को नहीं होने का बहाना न करें। जिन लोगों के साथ आप लटकते हैं, उनसे बाहर निकलते हैं, जैसे आप सामान्य रूप से पसंद करते हैं, और अपने विश्वासों और रायओं के प्रति सच्चा रहें। अपने व्यक्तित्व को स्वयं के लिए बोलें
  • विधि 2
    उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं

    चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 9 से पूछता है
    1
    उन्हें पता है कि आप उपलब्ध हैं सुस्ती से उसे पता चले कि आप इस समय किसी के साथ नहीं हैं, लेकिन आप इस संभावना के लिए खुले हैं एक लड़की को कॉल करने की इच्छा की तुलना में केवल एक चीज यह है कि वह अस्वीकृति का भय है। यदि आप इस डर को कम कर सकते हैं तो आपके पास इसके रास्ते में कुछ नहीं होगा। तो यह स्पष्ट कर दें कि अगर आप उसे छोड़ने के लिए कहेंगे तो हाँ कहेंगे
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपसे आपको पूछना चाहता है चरण 10
    2
    स्पष्ट संकेत भेजें हर कोई जानता है कि लड़कों को संकेतों की व्याख्या करने में धीमी गति से हैं तो भले ही आपको लगता है कि आप संकेतों को सही ढंग से भेज रहे हैं, तो यह समय थोडा अधिक बढ़ा सकता है। उस पर मुस्कुराओ, अपने चुटकुले पर हंसते हुए, उसके साथ बात करते हुए उसके हाथ को छूते हैं, जब भी वह कर सकते हैं उसके पास बैठो - उसे जल्दी ही एहसास होना चाहिए कि वह केवल एक है जो इस प्रकार का विशेष ध्यान प्राप्त करता है।
    • शरीर की भाषा की शक्ति को कम मत समझो! जब आप उसके साथ हों, तो अपने शरीर की भाषा को खुले रखें अपनी बाहों को पार करने से आपको दुर्गम और बंद दिखाई देता है अगर आपको नहीं पता कि आपके हाथों से क्या करना है, एक पेय का आदेश दें या उन्हें अपनी गोद में रखें अधीर नज़रें न देखें
    • बहुत से संपर्क करें। यदि आप अन्य जगहों पर दिख रहे हैं, जब वह आपसे बात कर रहे हैं, तो आप उदासीन होंगे। अपनी आँखों में सीधे दिखने से आपको आत्मविश्वास और खुला होना चाहिए।



  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करता है वह आपको चरण 11 से बाहर पूछता है
    3
    उसे आपसे जुड़ने के लिए आमंत्रित करें यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने या सप्ताहांत पर पार्टी में जाने की योजना है, तो उसे आप के साथ जाने के लिए कहें। किसी भी भाग्य के साथ, आप पूरे समय एक साथ बिताएंगे। यह जरूरी नहीं कि एक बैठक होगी, लेकिन यह आपको एक सुखद माहौल में एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का अवसर देगा।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 12 के बारे में बताता है
    4
    अपने दोस्तों को शामिल करें एक विश्वसनीय मित्र को यहां लाभ के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। वह इस पर कुछ "शोध" कर सकती है और कुछ टिप्पणियों या प्रश्नों को कर सकती है जिससे आपको असहज महसूस होता है।
    • उसे अपने दोस्तों से बात करने के लिए कहो और मजाक में पूछें कि वह आपको कहां छोड़ देगा।
    • अपनी टिप्पणी करें कि आप दो लोगों के समूह के सामने एक खूबसूरत युगल कैसे बनेंगे। उस समय यह थोड़ा शर्मनाक हो सकता है, लेकिन यह अपने मस्तिष्क में विचार लगाएगा।
    • बस सुनिश्चित करें कि आप उस पर विवेक के लिए भरोसा कर सकते हैं अन्यथा, आप के लिए अपना काम पूरा करने के लिए एक दोस्त मिलना अपरिपक्व लग सकता है।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपसे आपको पूछना चाहता है चरण 13
    5
    उसे पीछा (बस थोड़ा)। पता करें कि उसे रात में बाहर जाना पसंद है, उसका पसंदीदा स्नैक बार क्या है, या जहां वह बुनना है इसलिए यदि आप "गलती से" उसके साथ मिलते हैं, तो आप बातचीत शुरू कर सकते हैं।
    • याद रखें, यह युक्ति केवल एक बार या किसी अन्य का उपयोग किया जाना चाहिए। यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो इससे पता चल जाएगा कि आप इसका पीछा करते हैं और आप पागलों की तरह दिखेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको पसंद करता है आप से पूछो चरण 14
    6
    Insinuations बनाओ अगर उसे अभी भी आपको कॉल करने का साहस नहीं हुआ है, तो यह पहल करने और उसे मौका देने का समय है। उल्लेख करें कि शहर में एक नया बार है और आप इसे जांचने में दिलचस्पी रखते हैं, या कि एक नई साइंस फिक्शन फिल्म है जो कि आप देखने के मूड में मर चुके हैं। आशा के साथ, वह आपके साथ जाने का मौका और प्रस्ताव देखेंगे। यह सबसे रोमांटिक अनुरोधों में से एक नहीं होगा, लेकिन आप अभी भी इसके साथ लटका रहे हैं!
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करता है, आपको चरण 15 से बाहर पूछता है
    7
    उसे बुलाओ यदि आप इस युवक को आपको कॉल करने की हिम्मत के लिए इंतजार करने से थक चुके हैं, तो पहल करें। आखिरकार, यह 21 वीं सदी है। वह आपके आत्मविश्वास से प्रभावित होगा और विरोध नहीं करेगा, और हाँ कहेंगे!
  • विधि 3
    से बचने के लिए चीजें

    चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको बताता है चरण 16
    1
    दोस्ती क्षेत्र में मत आना। दोस्ती के क्षेत्र में लगाए जाने की तुलना में संभावित रोमांस के लिए कुछ भी घातक नहीं है। बेशक, आप एक शांत लड़की बनना चाहते हैं, जिसे वह बात कर सकते हैं और हंसते हैं, लेकिन आप अपने "हाथों" में से एक नहीं होना चाहते हैं। अपनी स्त्री की तरफ अधिक स्पष्ट रूप से, अपने शरीर और शरीर की भाषा के माध्यम से दिखाएं, कि आप इसे अपने मित्र से अधिक चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपसे आपको पूछना चाहता है चरण 17
    2
    जुनूनी न हो यह पता है कि आप रुचि रखते हैं पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन यह अत्यधिक स्तरों पर नहीं लेते हैं। वह जहां भी जाता है वहां दिखाई देता है, और लिंक और संदेश के साथ उसे बौछार सही रास्ता नहीं है रहस्य की एक हवा रखें और हमेशा आप को और अधिक चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपसे आपको पूछने की कोशिश करता है चरण 18
    3
    गलत न हो लड़के का ध्यान खींचने के लिए कभी भी ऐसे व्यक्ति बनने की कोशिश न करें, जो आप नहीं हैं आप उपस्थिति को बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे, और यदि आप जिस तीसरी तारीख के साथ बाहर निकलते हैं, लड़की पहली तारीख को पूरी तरह से अलग होती है, यह बहुत भ्रमित हो जाएगा। यदि वह उस व्यक्ति को पसंद नहीं करता है जिसे आप कर रहे हैं तो यह आपके पूरे ध्यान के लायक नहीं है।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करता है वह आपको चरण 19 से कहता है
    4
    अधीर मत हो लड़कों को अस्वीकार कर दिया या लड़कियों की तरह चोट लगी है। अपने साहस को बनाने के लिए लड़के को समय दें उसे तुमसे पता चले और देखो कि तुम कितने महान व्यक्ति हो, वह जल्द ही सही तरीके से मिल जाएंगे।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का जो आपको पसंद करने के लिए आपको चरण 20 से पूछता है
    5
    उसकी अस्वीकृति से डरो मत आप डर सकते हैं कि आपने संकेतों का गलत अर्थ बताया है, या जब आप उसे बेहतर जानते हैं तो आप अपना मन बदल लेते हैं। ऐसा नहीं सोचने की कोशिश करो यदि आपको लगता है कि वह आपको पसंद करते हैं, तो संभावना है कि आप सही हैं। सकारात्मक बनें - यह एक सुंदर रिश्ते की शुरुआत हो सकती है!
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपको कई युक्तियां देता है जो वह आपको पसंद करते हैं, तो उसे काफी स्पर्श करने की कोशिश करें, आपके आगे स्मार्ट होने की कोशिश कर रहा है आदि। तो बस मुस्कुराओ वह देखेंगे कि उसकी मुस्कुराहट में जुनून है, और देखें कि आप भी उसे पसंद करते हैं।
    • उसे उस लड़की की याद दिलाना न दें जो वह समाप्त हो गया था, अगर वे वास्तव में खराब गोलमाल कर रहे थे। ऐसे मामलों में, आपके सर्वोत्तम गुणों में से एक यह तथ्य होगा कि आप अपने पूर्व को याद नहीं करते हैं
    • आपके दिनांक से पहले उनके एक अच्छे दोस्त बनें इस तरह आप स्वयं हो सकते हैं और उसके पास आरामदायक रहेंगे! क्या अधिक है, आप एक मजेदार और खुश रिश्ते होगा!
    • सावधान रहें जब आप कठिन खेलें यदि आप इसे किसी तरह से करते हैं, तो यह दिखाई देगा कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • अगर वह आपको तुरंत फोन नहीं करता, हार न दें हो सकता है कि वह अतीत में बुरे गर्लफ्रेंड है या अभी तक तैयार नहीं है।
    • अपनी भावनाओं के साथ सीधे रहें और अपने सिर में बोलने से डरो मत।
    • याद रखें, वह आपकी रूचि रख सकता है, लेकिन आप रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं। बहुत ज्यादा मत दबाएं जब वह तैयार हो जाए तो वह आपको जाने के लिए कहता है
    • अगर आदमी आपको छोड़ने के दौरान असुविधाजनक बना देता है, तो बस दोस्त रहें और चीजों को गति न दें।
    • अगर एक लड़का आपको बाहर कहता है, तो हाँ या नहीं कहने में डरना यदि आप कहते हैं "मैं सोचूँगा" तो आप उसकी उम्मीदों को अनावश्यक रूप से ऊपर उठा सकते हैं।
    • उन लड़कियों के प्रकारों पर ध्यान दें, जो उन्होंने अतीत में किये थे। सबसे दुस्साहस थे? बुद्धिमान? क्रिएटिव? अपने आप को मत बदलो, लेकिन शायद अपनी रचनात्मक पक्ष को थोड़ा और दिखाने का प्रयास करें!

    चेतावनी

    • लोग कभी-कभी लड़कियों से शांत होने की बात करते हैं, लेकिन ऐसा लगता होगा कि वे फ्लर्टिंग कर रहे हैं। तो सावधान रहें, वह आपको एक अच्छा दोस्त मिल सकता है
    • जो लड़का आपको पसन्द करता है, वह किसी रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो सकता है, इसलिए उसे अपनी भावनाओं को खोने की बात करने के लिए उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालना न दें। यदि वह नहीं चाहता है, बल न दें, और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।
    • अगर एक जवान आदमी आपको और उसके दोस्तों के बीच चयन करने के लिए कहता है, तो आपको सचमुच यह सोचना होगा कि क्या उसके लिए अपने दोस्तों को खोने के योग्य हैं या नहीं।
    • उन्हें परेशानी महसूस करने की बात करने के लिए उसे परेशान मत करो। वह पूरी स्थिति पर पुनर्विचार कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com