IhsAdke.com

कैसे एक लड़के को बताओ कि उसे छठी वर्ष में पसंद है

तो आप स्कूल में नए हैं, आप किसी को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और आप किसी पर क्रश हैं पता नहीं कैसे उसे बताने के लिए? यहां देखें कि कैसे अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप प्रतीक्षा करने की कोशिश कर सकते हैं और सिर्फ अपना स्नेह दिखा सकते हैं।

चरणों

6 वें ग्रेड चरण 1 में उसे बताओ एक ब्वॉय आप की तरह शीर्षक चित्र
1
अपने दोस्त बनें यदि आप पहले उससे बात करने के लिए बहुत शर्मीली हैं, तो उसके पास किसी के साथ दोस्त बनाएं और उनके साथ बाहर जाएं (यह भी नए दोस्त बनाने का एक शानदार अवसर है)। आप अपने चुटकुले पर हंसी शुरू कर सकते हैं, फिर उसने कुछ को जवाब देकर समूह से पूछा और जब तक वह उससे बात करने के लिए तैयार न हो। जब आपको लगता है कि आप करीब हो रहे हैं, तो उसे बताएं कि आप एक लड़का पसंद करते हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि कैसे उसे बताने के लिए, और जब वह आप से पूछता है कि आप कौन हैं, उसे नहीं बताएं और देखें कि वह क्या करता है या उसके बाद कहता है।
  • 6 वें ग्रेड चरण 2 में उसे बताओ एक ब्वॉय आप की तरह शीर्षक चित्र
    2
    फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर उससे बात करें स्काइप अच्छा है, भी आप अधिक बातों को साझा कर सकते हैं और व्यक्तिगत रूप से बात कर सकते हैं। लेकिन याद रखना, आपको उसके साथ बात करने की ज़रूरत है। हर रात मत बोलो, इसलिए उसे नहीं लगता कि वह बेताब है।
  • 6 वें ग्रेड में उसे बताओ एक ब्वॉय आप की तरह शीर्षक चित्र
    3
    सूक्ष्म संकेत दें पाकीरे थोड़ा सा अपने चुटकुले पर हँसते हैं, लेकिन बहुत कुछ नहीं, सिर्फ कुछ गिगल्स, उसे देखने के लिए खुश रहो और उसके बालों पर टग। खेल खेलना कोशिश करें लोग लड़कियों को पसंद करते हैं जो खेल पसंद करते हैं और उनकी रुचियों को खोजने और उन्हें आज़माएं।
  • 6 वें ग्रेड चरण 4 में उसे बताओ एक ब्वॉय आप की तरह शीर्षक चित्र
    4
    आकस्मिक रूप से उल्लेख करें कि आप एकल होने से कैसे नफरत करते हैं और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है (यदि वह इससे सहमत है)। आप इसे इसे बताए जाने से पहले कितनी देर तक इंतजार करना चाहते हैं, इसका एक दिशानिर्देश के रूप में उपयोग कर सकते हैं ऐसा होने तक कुछ इसी तरह प्रतीक्षा करें।



  • 6 वें ग्रेड में उसे बताओ एक लड़के आप की तरह शीर्षक चित्र 5 कदम
    5
    पूछो कि वह किससे पसंद करता है यदि वह पूछता है कि आप कौन पसंद करते हैं, तो कोई नहीं कह, इसे मत बनाओ यदि वह कहता है कि उसे किसी को पसंद नहीं है, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि वह कहता है कि वह एक और लड़की को पसंद करती है, तो इसका फायदा अपने फायदे में करें वह उसके बारे में क्या पसंद करता है? क्या वह मिठाई है? यदि हां, तो क्यों? वह मजाकिया है? मीठा? यदि यह सुंदरता के लिए है, तो वह सुंदर क्यों है? क्या आपके बाल लंबे हैं? बड़ी आँखें? इसे बिल्कुल भी कॉपी न करें, लेकिन उन चीजों को उजागर करने की कोशिश करें जो आपके पास समान हैं। अपने कुछ हितों की कोशिश करो, लेकिन अगर आप हर किसी की कोशिश करते हैं तो वह आपको ध्यान दे सकता है और आपको अजीब खोज सकता है।
  • 6 वें ग्रेड चरण 6 में उसे बताओ एक ब्वॉय आप की तरह शीर्षक चित्र
    6
    अपने आत्मविश्वास का निर्माण करें आत्म-पूर्ति भविष्यवाणी की एक चीज है, जिसका अर्थ है कि यदि आपको लगता है कि कुछ गलत हो रहा है, तो वह अवचेतन कार्यों को जन्म देगा जो स्थिति को गलत बना देगा। मानो कि यह काम करेगा और शायद होगा।
  • 6 वें ग्रेड में उसे बताओ एक लड़का आप की तरह शीर्षक चित्र 7
    7
    अधिनियम निम्नानुसार है: उससे पूछें जो उसे पसंद करता है (फिर से) या कहते हैं "आप अभी भी पसंद करते हैं????.`वह कह सकता है` क्यों? ` या "हाँ, नहीं, क्योंकि ... और तुम?" यह हंसने या टाइप करने का समय है (मैं इसे ऑनलाइन करना चाहता हूं) "होहा" और फिर कहें (या टाइप करें) "मैं आपको पसंद करना शुरू कर रहा हूँ।" लेकिन केवल अगर वह सोचता है कि वह तैयार है।
  • 6 वें ग्रेड चरण 8 में उसे बताओ एक ब्वॉय आप की तरह शीर्षक चित्र
    8
    देखें कि कैसे चीजें वहां से होती हैं।.
  • युक्तियाँ

    • अगले दिन सामान्य रूप से कार्य करें, जैसे कि कुछ नहीं हुआ। यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह अगले कदम उठा सकता है।
    • अगर उसे यह पसंद नहीं है, तो यह नहीं है। बस पूछें कि क्या वे मित्र रह सकते हैं यदि वह हां कहता है, मुस्कान और कहें "ठीक है" और यदि आप थोड़ा हास्य का प्रयोग करना चाहते हैं, (दिखा रहा है कि वह आपको पसंद नहीं करने के थक नहीं रहा है), मुस्कान और कहें "ठीक है, अलविदा, दोस्त!" और फिर चलें जैसे कि आप सामान्य दिन रहे थे। लेकिन अगर वह कहते हैं, नहीं, मंजूरी, उसे बताओ यह ठीक है, और दूर चलना। ऐसा कुछ भी नहीं है, यह कैसे कह सकता है कि यह सब करता है या घृणा करता है। वह आपकी ब्याज की कमी को देख सकता है और आपको पसंद करना शुरू कर सकता है या आपको और भी अधिक पसंद नहीं कर सकता है।
    • जब छेड़खानी करते हैं, तो यह सही तरीके से करते हैं एक दूसरे के लिए अपने बालों को छूने न दें, लेकिन इसे ठीक से संभाल लें। लड़के लड़कियों के रूप में लक्षणों का व्याख्या नहीं करते हैं, इसलिए वे छोटे संकेतों पर ध्यान नहीं देंगे।

    चेतावनी

    • जब आप उसे बताते हैं, तो पागल, अजीब, बेवकूफ या अजीब मत बनो क्योंकि वह सोचेंगे कि यह मजाक है।
    • अस्वीकृति के लिए तैयार रहें ऐसा होता है।
    • यदि वह स्वीकार नहीं करता है, तो उसकी दोस्ती दो। यदि वह भी स्वीकार नहीं करता है, तो आगे बढ़ो और उसे दबाएं नहीं।
    • बहुत अधिक की पेशकश न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com