IhsAdke.com

भ्रामक साइन्स के साथ कैसे डील करें

वास्तव में हर किसी ने उनके जीवन में कुछ बिंदु पर उन पर क्रश किया है, और कुछ लोगों को यह भी पता चला है कि उन्हें पारस्परिक रूप से बदला गया था। हालांकि, यह कहने में सक्षम होने पर कि आपका जुनून भी पसंद करता है, आप मुश्किल हो सकते हैं, खासकर जब आप भ्रमित संकेत प्राप्त करते हैं क्या अधिक है, उस व्यक्ति को अब भी आपका जुनून पसंद हो सकता है ... लेकिन चिंता मत करो! यह लेख आपको यह पता लगाने में मदद करेगा कि वह आपके साथ भी प्रेम कर रही है या नहीं।

चरणों

चित्र शीर्षक वाला लड़का है जिसे आप को चूमने के लिए पहले चरण 01 को चूमना पसंद आया
1
अपनी आँखें हर समय खुला रखें आप अपने कुचलने पर ध्यान देकर आपको पता चल जाएगा कि आपको क्या पता चल जाएगा। उसके चारों ओर उसके व्यवहार के बारे में जागरूक रहें और दूसरे व्यक्ति के करीब हो। क्या वह आपके या दूसरे व्यक्ति पर जासूसी करता है? क्या आपके क्रश आपके आस-पास घबराते हैं? क्या उसे उस बातचीत में शब्द ढूंढने में अधिक समस्याएं हैं जिसमें आप शामिल हैं या दूसरे व्यक्ति के साथ एक में? उसकी आँखें भी देखें लोगों की आंखें हमें बताई जाने वाली सभी जानकारियों को बताती हैं। क्या उसके विद्यार्थियों ने उसे देख कर फैलाया था? क्या आपकी आँखें आप में रुचि के साथ चमकती हैं?
  • रिश्ते को विकसित करने की बात आती है जब आई संपर्क सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है सुनिश्चित करें कि आपका क्रश आपकी आंख को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। जब वह / वह करता है, क्या वह जल्दी से अपना चेहरा बदलता है या एक संक्षिप्त क्षण के लिए संपर्क बनाए रखता है? निराश मत हो अगर व्यक्ति आपको जल्दी दिखता है - आपका क्रश शर्मीली हो सकता है!
  • देखें कि क्या आपके क्रश के पैर या हाथ आप पर इशारा करते हैं, जैसा कि वह आपके पास बैठता है। इस प्रकार के व्यवहार का मतलब यह हो सकता है कि वह उससे करीब पहुंचना चाहता है या उसे छूना चाहता है।
  • वार्तालाप पहले छिपे हुए पथ को खोलने का एक और साधन है। घबराहट के किसी भी लक्षण, शब्दों की हानि, हकलाना आदि पर ध्यान दें। अक्सर, लोग एक यादृच्छिक विषय के साथ आते हैं, जिनके बारे में बात करने के लिए वे कुछ पसंद करते हैं।
  • एक दिल बड़बड़ाना कदम 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    इश्कबाजी! अपने क्रश के साथ इश्कबाज, क्योंकि वह दूसरे प्रतिद्वंद्वी के बारे में अपने मन को उसके दिल में बदल सकती है और इसके बजाय उसे मौका देने का निर्णय ले सकता है। हालांकि, कम से कम फ्लर्टिंग रखें यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो यह अन्य व्यक्ति की घबराहट बढ़ सकती है, जिससे आप डरते हैं, या अजनबी के चेहरे को बना सकते हैं। हाथों और पैरों के दिखने और ब्रश के साथ छेड़खानी भी सेवा करते हैं। अपने शब्दों को मोहक रखो, लेकिन निर्दोष और प्यारा। उसके लिए अपनी भावनाओं के बारे में थोड़ा सा सुझाव दें, जब उसे छेड़छाड़ किया जाए
  • एक लड़की के साथ इश्कबाज शीर्षक से चित्र आप केवल 05 चरण देखें
    3
    शांत रहो आप कभी भी उस रिश्ते में काम करने में सक्षम नहीं होंगे यदि आप हर समय बाहर निकल जाएंगे। कभी-कभी हमारे मन में घटनाओं को अतिरंजित करने और उन्हें बड़ी विपत्तियों में बदलना पड़ता है, वास्तव में, यह केवल हमारी कल्पना है कि हमें धोखा दे रहा है अगर आपको लगता है कि आपका जुनून किसी और को अधिक स्नेह दिखा रहा है, ठीक है! इसे अर्जित करने के लिए काम करते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना



  • चित्र शीर्षक ब्रेक बैड न्यूज़ चरण 02
    4
    अपने क्रश के बारे में बात मत करो आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं, उसके बारे में स्कूल के आसपास चल रहे अफवाहें हैं बस अपने करीबी दोस्तों को यह रहस्य बताएं कि आप वास्तव में भरोसा करते हैं, या न ही अपने आप को रहें!
    • एक या दो सबसे करीबी दोस्तों पर अपने कुचलने के बारे में बता सकते हैं, खासकर अगर उनके पास बहुत अच्छी सलाह है और वास्तव में आप इसे जीतने में मदद करना चाहते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि वे आपको नहीं बताएंगे कि आप कैसा महसूस करते हैं। यह गुप्त को समाप्त कर सकता है, साथ ही अपने क्रश निराशा को बना सकता है और आपसे बात करना बंद कर सकता है।
  • चित्र के साथ मेक अप विथ एयोन` class=
    5
    विवरण देखें अन्य प्रतिद्वंद्वी के साथ दोस्त बनें यदि आप पास पर्याप्त हो, तो वह आपको बता सकता है कि आप अपने क्रश को पसंद करते हैं। हालांकि, जैसे ही आप इसे जानते हैं, अपनी मैत्री को समाप्त न करें। इसके बजाय, उस जानकारी का उपयोग इसके खिलाफ करें जिस तरह से वह सोचता है उसके बारे में सूक्ष्म तरीके से अपने कुचलने के बारे में बदलें ऐसा करने से, उसका "प्रतिद्वंद्वी" इसमें रुचि खो देगा
    • इस प्रतिद्वंद्वी के साथ दोस्त रहें एक बार जब आप अपने मिशन को पूरा करते हैं तो उसे छोड़ मत करो ऐसा करने से आपकी सूची में केवल एक दुश्मन नहीं जोड़ा जाएगा, यह आपके क्रश को आप पर कमजोर करेगा
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि वह आपको 12 कदम पसंद करता है
    6
    बोल्ड हो जैसे ही आप उसके पास काफी करीब हो, अपने कुचलने पर फोन करें। यदि आप उस कदम को लेने के लिए पर्याप्त निडर नहीं हैं, तो उसे अपनी भावनाओं के बारे में बताएं एक अच्छा विचार है। यदि आप गवाही नहीं देते हैं तो आपको कभी भी पता नहीं चलेगा कि क्या आप पारस्परिक रूप से हैं इसके अलावा, कई तरीके हैं जो आप बता सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं।
    • उसके लिए एक नोट लिखें और साइन इन करने के लिए मत भूलना! इसे व्यक्तिगत रूप से दे दो - किसी दोस्त को ऐसा करने के लिए कभी नहीं पूछें - या उसे अपनी चीजों में डाल दें। किसी भी स्थिति में, सुनिश्चित करें कि यह नोट किसी और के हाथों में नहीं आएगा
    • एक पेपर हार्ट बनाएं - यदि आप चाहें - यहां तक ​​कि एक ओरेमामी भी - और अपने क्रश में लिप्त हो। किसी भी भ्रम से बचने के लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि आप पेपर हार्ट में "मुझे पसंद करें" लिखते हैं ताकि संदेश पानी के रूप में स्पष्ट हो।
    • या, अगर आप चीजों को सरल बनाना चाहते हैं, तो इसे अकेले ही लें और स्वयं को स्वयं घोषित करें हालांकि, एक आरक्षित जगह में होना सुनिश्चित करें जहां कोई भी बातचीत पर जासूसी नहीं कर सकता है। यदि आप बहुत सारे लोगों के बारे में अपनी भावनाओं पर अपने क्रश को बताने की कोशिश करते हैं, तो आप डरा सकते हैं जब आप कबूल करने जाते हैं तो दोस्तों को कभी भी लाओ। अकेले करो - बस एक-दूसरे के साथ
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक रहें यदि आप सबसे खराब उम्मीद करते हैं, तो सबसे खराब हो सकता है
    • आराम का आश्वासन दिया कि आप अपनी गलत क्रश की भावनाओं की व्याख्या नहीं कर रहे हैं। समय-समय पर, यह केवल आपके दिमाग को बेवकूफ़ बना सकता है हालांकि, बाहर निकालना चोट नहीं करता है।
    • याद रखें कि अस्वीकृति होती है और हो सकती है।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी भावनाओं के बारे में बताए जाने से पहले अपने क्रश के करीब हैं, या आप असहज समय में समाप्त हो सकते हैं।
    • ध्यान रखें कि यदि आप अपने क्रश को छोड़ने के लिए कॉल करते हैं तो यह सब कुछ जो काम कर रहा है, बर्बाद कर सकता है से पहले उसे अपनी भावनाओं को बताने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com