IhsAdke.com

कैसे एक लड़की के साथ एक एसएमएस वार्तालाप शुरू करने के लिए

जब एक लड़की से मिलते हैं, तो एसएमएस से बात करने से बर्फ को तोड़ने और पता लगाना हो सकता है कि क्या वह आपको बेहतर जानना चाहते हैं या नहीं। अगर आप एसएमएस से उसके साथ बात करना चाहते हैं, लेकिन पता नहीं कैसे आरंभ करें, तो यह ट्यूटोरियल आपकी सहायता कर सकता है।

चरणों

भाग 1
एक लड़की के साथ एक एसएमएस बातचीत शुरू करना

एक लड़की चरण के साथ एक पाठ बातचीत शुरू शीर्षक शीर्षक चित्र
1
उसे नंबर प्राप्त करें लड़की का फोन अपने आप से प्राप्त करने की कोशिश करें- अगर आपको नहीं पता कि उसे आपका नंबर मिला है तो किसी व्यक्ति से एसएमएस प्राप्त करना अजीब हो सकता है
  • ऐसा करने का एक आसान तरीका कुछ अजीब बात है, जैसे फोटो या वीडियो, और उसे बताएं कि "मैं आपको लिंक / वीडियो भेजूंगा ... रुको ... मेरा आपका नंबर नहीं है! क्या आप मुझे पारित कर सकते हैं?" लापरवाही से कार्य करें और इसे जितना बड़ा हो उतना बड़ा न बनाएं। इस तरह, यह अधिक संभावना है कि लड़की आपको आराम देने के लिए पर्याप्त संख्या में उसे नंबर देगी।
  • यदि आपको कोई अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता है, तो लेख देखें लड़की की फोन नंबर कैसे प्राप्त करें.
  • अगर वह आपको फोन नंबर देने से इनकार करते हैं, तो उसे किसी और के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश न करें। यह व्यक्ति की सीमाओं का सम्मान करने का मामला है। हो सकता है कि आप उसे थोड़ी बेहतर जानकारी प्राप्त करने के बाद फिर से पूछने के लिए इंतजार करना अच्छा लगे।
  • एक लड़की चरण 2 के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक चित्र
    2
    नमस्ते कहो - लेकिन मत कहो केवल हाय। एक सरल "हाय" जवाब देना मुश्किल हो सकता है, और आपको आलसी या थकाऊ रूप में देखा जा सकता है किसी भी सवाल पूछें या पूछें कि वह कैसी है
    • एक सवाल पूछना बहुत अच्छा है क्योंकि बातचीत की वार्ता को बनाए रखने में मदद करने के लिए अपेक्षित प्रतिक्रिया है। उदाहरण के लिए, जब इंग्लिश काम पूछ रहा है, वह उस तरह से जवाब दे सकती है जिससे बातचीत को जारी रखने के लिए एक और सवाल पूछना आसान हो जाता है, सिर्फ नमस्कार कहने के अलावा, क्योंकि उसे पता नहीं है कि क्या जवाब देना है।
    • ओपन-एंड प्रश्न अक्सर उन सवालों से बेहतर होते हैं जिनके उत्तर सरल "हां या नहीं" होते हैं क्योंकि कहा जाने के लिए अधिक है। उदाहरण के लिए, "क्या आप कॉमेडी फिल्में पसंद करते हैं?" शायद एक शब्द के साथ उत्तर दिया जाएगा, जबकि "आप किस प्रकार की फिल्मों को पसंद करते हैं?" एक लंबा और विशिष्ट प्रतिक्रिया उत्पन्न करनी चाहिए, बातचीत की निरंतरता को सुगम बनाना।
  • एक लड़की के साथ एक पाठ बातचीत शुरू शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    समयरेखा और प्रासंगिक कुछ कहें यदि आप पहली बार बर्फ को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि ऐसा महसूस नहीं होता कि आपका एसएमएस कुछ ऐसा है जिसके पास उसके पीछे कोई कारण या मकसद नहीं है। आप दोनों के साझा हितों के बारे में बात करें
    • उदाहरण के लिए, यदि आपके स्कूल में कोई इवेंट है, तो आप उससे पूछ सकते हैं, "क्या आप स्कूल में खेल / नृत्य / संगीत कार्यक्रम में आज जा रहे हैं?" आप यह भी पूछ सकते हैं कि क्या वह आपके साथ जाना चाहती है (या दोस्तों के एक समूह के साथ जाने पर अगर वह आपके साथ जाने के बारे में शर्मीली है)।
    • आप कुछ साझा अनुभवों के बारे में कुछ भी कहकर भी बात कर सकते हैं, "यह आज के स्टारबक्स में आपको बहुत संयोग है!" या "क्या आप गणित शिक्षक और छात्र के बीच आज के कमरे में चर्चा पर विश्वास कर सकते हैं?"
  • एक लड़की के साथ एक पाठ बातचीत प्रारंभ शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    अपने हितों के बारे में बात करें अगर आपको पता है कि लड़की को एक बैंड, टीवी शो या विशिष्ट फिल्में पसंद हैं, तो इन चीजों के बारे में सवाल पूछिए! उसे इस श्रृंखला के नवीनतम एपिसोड के लिए पूछें या पूछें कि क्या वह इस बैंड से कोई भी गाने सुझाती है। यह दिखाएगा कि आप उसकी राय में पर्याप्त रूचि रखते हैं, साथ ही उन चीज़ों को याद करते हैं जिन्हें वह पसंद करती हैं और नापसंद करती हैं।
    • ये विषय बहुत अच्छे हैं क्योंकि लोग पसंदीदा टीवी शो या बैंड के बारे में बात करने के बारे में बहुत उत्साहित हैं। लोग इन बातों के बारे में बात करना, देखना या इनके बारे में अधिक जानने के लिए प्यार करते हैं हमारे रुचियों को साझा करने वाले किसी से मिलना बहुत ही रोमांचक हो सकता है
    • यदि आप कुछ से असहमत हैं, तो घबराओ मत! "व्हाट बीटल्स बेस्ट म्युज़िक कैन कैच" के बारे में बहुत कम निर्दोष बहस उन्हें एक-दूसरे को जानना और मज़ा लेने में मदद कर सकता है। लड़की का अपमान न करें या कुछ कठोर बोलें, जबकि आप असहमत हैं।
  • एक लड़की के साथ एक पाठ बातचीत शुरू शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5



    इमोटिकॉन का उपयोग करें इमोटिकॉन मजेदार हैं और छेड़छाड़ करने में उपयोग करने के लिए महान हैं, लेकिन वे बहुत निर्दोष हैं ताकि वे बहुत बोल्ड या सीधी न हों। कुछ इमोटिकॉन्स का उपयोग करें और उसे नोटिस करना निश्चित होगा
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि एक इमोटिकॉन का उपयोग कैसे करना है, तो एक वाक्य के अंत में एक का उपयोग करना शुरू करें, जैसे "क्या आप `ब्रेकिंग बैड` का नया एपिसोड देख रहे थे? यह बहुत अच्छा था :)"
    • कुल मिलाकर, एक चमकती इमोटिकॉन अधिक विचारोत्तेजक होता है और इसे छेड़छाड़ या डबल-वे संदेश में प्रयोग किया जाता है। किसी संदेश में इसका उपयोग न करें, जिसमें आप आम तौर पर मुस्कुराते हुए इमोटिकॉन का प्रयोग करेंगे क्योंकि यह थोड़ा भ्रमित हो सकता है।
    • इस सुविधा के अति प्रयोग से बचें क्योंकि यह भ्रमित या अप्रिय भी हो सकता है।
  • एक लड़की के साथ एक पाठ बातचीत शुरू शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    बातचीत जारी रखें! अब जब आप दाहिने पैर पर बातचीत शुरू कर चुके हैं, तो इस तरह से इसे जारी रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें
    • आलेख तक पहुंचें कैसे आप के लिए किसी के लिए पाठ संदेश लिखने के लिए अगर आपको अधिक विचारों की आवश्यकता है
    • जब आप तैयार हो जाते हैं, तो आप अपने एसएमएस वार्तालाप का उपयोग करके सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं - चाहे वह रोमांटिक तारीख, कुछ अधिक आकस्मिक, या दोस्तों के एकत्रित हो। एसएमएस भेजना मजेदार है, लेकिन व्यक्ति में बात करना अगले चरण के संबंध में रिश्ते लेने का सही तरीका है।
  • भाग 2
    जब एसएमएस उचित नहीं है, तो उसे स्वीकार करना

    एक लड़की के कदम 7 के साथ एक पाठ बातचीत प्रारंभ शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि लड़की इतनी बातूनी नहीं है तो एसएमएस भेजना बंद करें यदि वह दिलचस्पी नहीं लगती है (उदाहरण के लिए: जवाब देने में अधिक समय लेना, हमेशा जवाब देने या लघु, सूखे संदेश भेजने के लिए नहीं), संदेश भेजने से रोकते हुए विचार करें - अगर वह आपको सीधे बंद करने के लिए कहती है, तो रोकें
    • अगर वह बात नहीं करना चाहता है, तो आप अपना समय बर्बाद कर रहे होंगे उससे बात करने के लिए दूसरी लड़की ढूंढें
    • उसने आपको रोकने के लिए कहा है उसके बाद भी एसएमएस भेजने के लिए, आप पर उत्पीड़न या दुरुपयोग का आरोप लगाया जा सकता है।
  • एक लड़की चरण 8 के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक चित्र
    2
    अगर आपके पास कुछ महत्वपूर्ण कहना है तो कॉल या व्यक्ति में बात करें जबकि एसएमएस किसी व्यक्ति को आकस्मिक रूप से मिलने या बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका है, वहां बहुत से बातचीतएं हैं जो एसएमएस के लिए उपयुक्त नहीं हैं। उदाहरण के लिए:
    • उसे बाहर बुलाओ यदि आप लड़की को फोन करना चाहते हैं, तो इसे किसी व्यक्ति या फोन पर करें, लेकिन एसएमएस द्वारा ऐसा न करें जब तक कि यह बहुत ही आकस्मिक या तुच्छ कुछ नहीं हो।
    • एक संबंध समाप्त करना अगर आप किसी के साथ रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं, तो व्यक्ति या फ़ोन पर इसके बारे में बात करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन इसे एसएमएस द्वारा नहीं करें यह बहुत आलसी और अपरिपक्व रवैया है
    • गंभीर समस्याओं वाले लोगों के लिए आराम या सलाह प्रदान करें अगर लड़की ने हाल ही में किसी प्रियजन को खो दिया है या निजी समस्याओं का अनुभव किया है, तो एक एसएमएस कहने का एक शानदार तरीका हो सकता है, "मैं इस बारे में बात करने के लिए आपको बाद में फोन करूंगा।" हालांकि, संचार के इस माध्यम को मुश्किल समय के दौरान आमने-सामने संपर्क की जगह न दें। अपने दोस्तों को यह जानने के लिए अपनी आवाज सुननी होगी कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं।
    • जब संदेह होता है, तो अपने आप से पूछें कि क्या विषय बहुत महत्वपूर्ण है या महत्वपूर्ण है, या क्या यह कारण या आराम से है एसएमएस संदेश हमेशा फोन की तुलना में कम महत्वपूर्ण और / या अधिक आकस्मिक लगते हैं या फेस-टू-फेस बातचीत इसलिए यदि आप चाहते हैं कि कोई आपको गंभीरता से लेता है या आपको पता है कि आपको क्या कहना है, तो महत्वपूर्ण है, एसएमएस से बचें
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की चरण 9 के साथ एक पाठ बातचीत प्रारंभ करें
    3
    चुपचाप एसएमएस संदेश भेजें याद रखें कि एसएमएस संदेश भेजना एक लिखित और कभी-कभी फ़ोटो रिकॉर्ड बनाता है जिसे हटाया नहीं जा सकता। कभी भी कुछ भी न भेजें जो आप गलत हाथों में नहीं पड़ना चाहते हैं, या तो प्राप्तकर्ता को संदेश भेजना या शेयर करना या हारने या अपना फोन चोरी होने के कारण
    • नग्न को न भेजें, अर्थात, जब तक आप 18 साल से अधिक नहीं हो और अश्लील सामग्री के साथ संदेश तब तक प्राप्त न हो जाए जब प्राप्तकर्ता ऐसी सामग्री प्राप्त करने के लिए सहमत हो। नाबालिगों को यौन स्पष्ट संदेश भेजना एक अपराध है, भले ही आप नाबालिग हैं इसके अलावा, ऐसी सामग्री को किसी अन्य बच्चे को भेजा जाने का अनुरोध भी एक अपराध माना जाता है। अवांछित अश्लील सामग्री प्रस्तुत करने के परिणामस्वरूप आपराधिक उत्पीड़न के आरोप लग सकते हैं।
    • कभी भी अनुरोधों या गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में चर्चाएं मत भेजें क्योंकि यह पंजीकृत किया जा सकता है और अदालत में साक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • यह आपके बुद्धिमान, शिक्षक, आपके माता-पिता या किसी अन्य व्यक्ति को संदेश पढ़ना नहीं चाहते हैं, के रूप में एसएमएस का उपयोग करना बहुत बुद्धिमान नहीं है। यद्यपि आप संदेश प्राप्तकर्ता पर भरोसा कर सकते हैं, यह नियंत्रित करना असंभव है कि सेल फोन खो जाने पर या चोरी हो जाने पर क्या हो सकता है, या किसी जिज्ञासु परिचित द्वारा भी आक्रमण कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • छेड़खानी प्यारा हो सकता है, लेकिन यह भी कष्टप्रद या अप्रिय हो सकता है जब छेड़खानी, जवाब पर करीब ध्यान देना यदि लड़की वापस छिड़कती है और संदेशों को तुरंत जवाब देती है, तो यह एक अच्छा संकेत हो सकता है अगर वह उदासीन या थोड़ी चिंतित है, तो इसे आसान लेना और वापस जाना और अधिक लापरवाही से बात करना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com