IhsAdke.com

एक लड़की आप बस मेट में पाठ संदेश भेजना

आप जिस लड़की से मिले हो उसे टेक्स्ट मैसेज भेजना एक मज़ेदार और विवादास्पद तरीका हो सकता है, जिसने आपको सुंदर या आकर्षक पाया है। जब कोई संदेश भेजते हैं, तो आपको अपने आप को सम्मान देना चाहिए और उन प्रश्नों को पूछना चाहिए जो रोमांचक वार्तालापों को जन्म दें, निरंतरता के लिए एक हुक छोड़ दें। अगर आप नियमित आधार पर सब कुछ करते हैं, तो आप उसे भी आपको व्यक्तिगत रूप से देखना और नियुक्ति करना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
पाठ संदेश के लेबल को जानने का प्रदर्शन

चित्र शीर्षक वाली लड़की एक लड़की आप जस्ट मेट चरण 1
1
थोड़ी देर रुको। आप जैसे ही आप उसे नंबर प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन दो बार सोचें, आपको संदेश भेजने के लिए परीक्षा हो सकती है। एक संदेश भेजा जा रहा है, जबकि वह अभी भी आसपास है एक संकेत के रूप में समझा जा सकता है जिसे आप विश्वास नहीं करते कि उसने सही नंबर दिया है इसमें ऐसी धारणा भी हो सकती है कि आप निराश या निराशाजनक हैं
  • यदि आपका इरादा सिर्फ यह जानना है कि संख्या सही है, तो उसे दिखाएं या उसे ज़ोर से दोहराएं और उसे इसकी पुष्टि करने के लिए कहें।
  • अपवाद यदि वह आपको एक संदेश भेजने के लिए कहता है, तो वह आपका नंबर भी बचा सकता है, या यदि वह आपका नंबर भेजने से पहले एक संदेश भेजता है
  • हालांकि पहला संदेश भेजने से पहले कितने समय तक प्रतीक्षा करने का कोई नियम नहीं है, फिर भी अगले दिन तक इंतजार करना अच्छा होगा। यदि आप सुबह या दोपहर में नंबर लेते हैं, तो रात के अंत तक इंतजार करें। यदि आप उससे पहले एक संदेश भेजते हैं, तो आप निराश दिखेंगे, लेकिन यदि यह बहुत अधिक समय लग जाता है, तो यह आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण है अगर यह वजन होगा।
  • पिक्चर शीर्षक वाली पाठ एक लड़की आप बस मेट चरण 2
    2
    जब यह उपलब्ध होने की सबसे अधिक संभावना है तो संदेश भेजें अगर आप चाहते हैं कि आपका क्रश जवाब दें और अपने संदेशों के बारे में उत्साहित हों, तो कृपया उन्हें भेजें जब आप जानते हैं कि यह उपलब्ध होगा। उदाहरण के लिए, यदि आपको पता है कि वह 5:00 बजे तक काम करती है, तो संदेश भेजने के लिए 7:00 बजे तक प्रतीक्षा करें, जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं कि वह घर में आराम कर रही होगी
    • पहली बार जब आप उसे देखते हैं, तो उसके अनुसूची के बारे में सुराग के लिए बने रहें। उदाहरण के लिए, अगर वह टिप्पणी करती है कि वह बदलाव के बाद थक गई है, तो आप बेहतर जानते हैं कि उसे 3:00 बजे और 11:00 बजे के बीच परेशान न करें।
    • अगर आपको उसके कार्यक्रम का ब्यौरा नहीं पता है, तो यह मानना ​​सुरक्षित है कि उसे एक मानक दिनचर्या है। शाम को 7:00 पूर्वाह्न और 9:00 अपराह्न के बीच पहला संदेश भेजने के लिए यह सुरक्षित होगा। उस पर ध्यान दें जब वह अपने संदेशों को उसके कार्यक्रमों में दर्जी करने का जवाब देती है।
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट ए लड़की आप बस मेट चरण 3
    3
    संदेश अपेक्षाकृत कम होना चाहिए किसी का ध्यान आकर्षित करने और हमारे साथ आपस में बातचीत करने में लघु पाठ संदेश सबसे प्रभावी होते हैं अपने संदेश के लिए इंतजार करते समय शॉर्ट मेसेज भी किसी व्यक्ति को ऊब होने से रोका जा सकता है इसके अलावा, वे आपको अपने जीवन के लंबे, विस्तृत इतिहास को भेजने के लिए बहुत जरूरी दिखाई देने से रोकते हैं।
    • पहला संदेश भेजते समय उपरोक्त युक्तियों का पालन करना कितना महत्वपूर्ण है, वे आपकी बातचीत के भविष्य के लिए भी उपयोगी होंगे। टेक्स्ट संदेशों को हमेशा कम और अनग्रेड किए गए वार्तालापों को शामिल करना चाहिए। मुद्दों को जब आप उन्हें बेहतर जानते हैं या जब वे फोन पर या व्यक्ति में बात कर रहे हैं के द्वारा जाने दें।
  • पिक्चर शीर्षक वाली पाठ ए लड़की आप जस्ट मेट चरण 4
    4
    व्याकरण और वर्तनी से सावधान रहें सही तरीके से लिखना एक अच्छी पहली छाप है और उसे अच्छी तरह से सोचा आउट और सार्थक संदेश भेजने में उसकी चिंता के लिए मूल्यवान महसूस करता है।
    • उसी तरह, कई संक्षेप और संक्षिप्ताक्षरों से बचें। यह गलतफहमी पैदा कर सकता है और बातचीत बंद कर सकता है अगर वह बिल्कुल वही समझ में नहीं आ रहा है जो आप चाहते हैं। जब आप परिमाणों का उपयोग करने के लिए परीक्षा लेते हैं, तो पूरे शब्दों को लिखें सरल संक्षेपण जैसे "एसडीडी" और "ब्रिन्ड्स" का प्रयोग संयमी रूप से किया जाना चाहिए
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट एक गर्ल आप बस मिले चरण 5
    5
    कमोडिटी में इमोजी का उपयोग करें इमोजी सही समय पर प्यारा और मजेदार हैं, लेकिन वे बहुत बार या गलत समय पर उपयोग किए जाने पर बेवकूफ और कष्टप्रद हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, जब वह आपको कुछ बताती है जो आपको बहुत ज़ोर से हँसती है, तो इमोजी को हंसते हुए भेजो ताकि वह जानती है कि आप उसे अजीब खोजते हैं
    • इमोजी का उपयोग केवल तब ही करें जब आप कुछ भावनाओं पर जोर देना चाहते हैं। अधिकांश लोग एक इमोजी को उसी तरह खेलते हैं, जैसे वे वास्तविक जीवन में चेहरे की अभिव्यक्ति की व्याख्या करेंगे। इसलिए वे प्रतिक्रिया दिखाने में आपकी मदद कर सकते हैं कि आप खुश हैं, उदास हैं या प्रतिक्रिया देने के दौरान सिर्फ चंचल हैं।
    • दूसरी तरफ, किसी के चेहरे का भाव हर मिलीसेकेंड में नहीं बदलता है। इसलिए यदि आप एक दर्जन इमोजी के साथ संदेश भेजते हैं, तो आप कम ईमानदार और संभावित अविश्वसनीय लगेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट ए लड़की आप बस मेट चरण 6
    6
    उसी आवृत्ति के साथ संदेश भेजें जिसके साथ वह भेजता है संदेश भेजने से अधिक बार या उससे अधिक संदेश भेजना आपको निराश, जरूरतमंद और कम आकर्षक दिखाई दे सकता है उसे रूचि रखें वह भेजता है हर 1 को 1 संदेश भेजें।
    • शुरुआत में सबसे अधिक बातचीत शुरू करने के लिए ठीक है, लेकिन ऐसा करने से बचें, यदि आपने पिछले संदेश को जवाब नहीं दिया है जिसके लिए एक जवाब की जरूरत है बिना किसी दूसरे या तीसरे संदेश को भेजे बिना उसे पहले जवाब देने के लिए आप निराश हो सकते हैं
  • चित्र शीर्षक वाली एक लड़की आप बस मीट चरण 7
    7
    बहुत यौन बिना उसके साथ इश्कबाज यदि आप मिले थे, तो आप कर सकते हैं प्रति संदेश छेड़खानी जारी रखें. हमेशा विनम्र, दृढ़ रहें, और आपको जो सहज बनाता है उसके अनुसार संदेश लिखें।
    • सबसे पहले, अजीब बात है, प्यारा या थोड़ा कठिन। एक अच्छा इश्कबाज़ संदेश शुरू हो सकता है जैसे "आप कल बहुत सुन्दर थे कि मैं पूरी तरह से भूल गया था कि मैं आपको बता रहा था," या "बहुत बुरा तुम कल इतनी जल्दी चली गईं काश मैं इस खूबसूरत मुस्कुराहट का और अधिक देखा था। "
    • बहुत मोटी या बहुत यौन होने से बचें इस लड़की को यौन संदेश और तस्वीरें भी भेजना जल्द ही उसे नाराज कर सकती है यह आपको अवरुद्ध कर सकता है I इससे पहले कि आप अंतरंग सामग्री के साथ ग्रंथ भेज सकें, कुछ समय निकालें, और ऐसा न करें यदि आपको यह सुनिश्चित नहीं हो कि वह इसके साथ सहज है। कुछ न भेजें जो उसने कभी नहीं देखा हो।
  • भाग 2
    खोजना विषय

    पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट एक गर्ल आप जस्ट मेट चरण 8
    1
    वे कैसे मिले थे के बारे में एक संदेश के साथ शुरू करें यह बर्फ को तोड़ने और इसे याद रखने का एक आदर्श तरीका है। इसके अलावा, यह दर्शाता है कि आपको अपनी बातचीत का विवरण याद है। उदाहरण के लिए, यदि आप उसे किसी अध्ययन समूह में मिले हैं, तो उससे पूछें कि वह आने वाले परीक्षण के लिए तैयार है या नहीं।
    • आप जब पहली बार मिले थे तो आप उस बातचीत को जारी रख सकते हैं। अगर उसने एक फिल्म की सिफारिश की है, उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैंने अभी उस मूवी को देखा और मुझे समझ में आया कि आप उसकी तस्वीर के बारे में क्या मतलब है।" आप किसी विशेष भाग या विस्तार के बारे में उसकी राय के लिए पूछ सकते हैं, या पूछ सकते हैं कि क्या उसने कभी ऐसी किसी फिल्म को देखा है, बातचीत करने के लिए और उत्तर को प्रोत्साहित करने के लिए।
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट एक गर्ल आप बस मिले चरण 9
    2
    इसका प्रयोग करें जो आप के बारे में अपने पक्ष में जानते हैं चूंकि आप हाल ही में उससे मिले थे, इसलिए आपको उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। दूसरी ओर, क्योंकि आपको पहले से ही फोन मिल गया है, कम से कम कुछ तुम्हें पता होना चाहिए उस बातचीत को स्मरण करो जिस दिन आप मिले थे और उसके बारे में विवरण के बारे में सोचें जो बातचीत शुरू कर सकते हैं। चूंकि ज्यादातर लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें बातचीत के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आपको खुद को और अधिक बताने के लिए कहें।
    • उदाहरण के लिए: यदि उसने उल्लेख किया कि वह शहर के पार्क में दौड़ना पसंद करती है, तो पूछिए कि वह कितने मील चला सकता है या उसके काम का दिन कितना है
    • एक और उदाहरण हो सकता है: अगर उसने संक्षेप में बताया कि वह बच्चों के साथ काम करती है, तो आप पूछ सकते हैं कि वह क्या काम करती है, अगर उसे पसंद है, आदि।



  • पिक्चर शीर्षक वाली पाठ ए लड़की आप जस्ट मेट चरण 10
    3
    एक यादृच्छिक तरीके से बातचीत शुरू करने का प्रयास करें अगर आप जिस दिन से मिले थे उससे जुड़े कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, एक यादृच्छिक प्रश्न उसकी जिज्ञासा को उकसा सकता है। सवाल दिलचस्प और समझौता होना चाहिए।
    • इस पद्धति के लिए, शुभकामनाएं प्रोटोकॉल को तोड़ने और विषय को ठीक करने के लिए सर्वोत्तम है, इस धारणा को देखते हुए कि आपने इसे सोचा था।
    • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं, "देखो, मुझे जल्दी बताओ, जो बेहतर है: वेनिला आइसक्रीम या फ्लेक्स? यह बहुत महत्वपूर्ण है ... "
  • पिक्चर शीर्षक वाली पाठ ए लड़की आप जस्ट मेट चरण 11
    4
    संदेहास्पद ध्वनि संदेश भेजें रहस्यमय या पेचीदा संदेश भेजें जो एक तत्काल प्रतिक्रिया लाएंगे। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि उसके बारे में आपको एक सपना था वह निश्चित रूप से उसके बारे में सपने के बारे में जानकारी पूछकर शीघ्र ही प्रतिक्रिया देगी
    • जैसा कि आप इस मार्ग का अनुसरण करते हैं, प्रारंभिक बैठक का स्वर रखें। यदि आप एक आकस्मिक तरीके से मिले और कोई मौसम पेंट नहीं किया है या वह सेल फोन नंबर देने में संकोच करते हैं, तो आप बेहतर सपने के बारे में टिप्पणियों में प्रकाश लेते हैं। अभी के लिए, आपने विश्वास और एक रोमांटिक संदर्भ नहीं बनाया है
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट एक गर्ल आप बस मेट स्टेप 12
    5
    ऐसे संदेश भेजें जो आपको हँसते हैं क्रूर सहित अधिकांश लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए हास्य एक प्रभावी उपकरण है। यदि आपको संदेह है कि क्या कहना है, तो कुछ अजीब मजाक या फोटो साझा करें जो आपको बिना किसी आपत्ति के बिना हंसते हैं
    • नकारात्मक या अपमानजनक चुटकुले न करें, अपने बारे में भी नहीं। सामान्य रोजमर्रा की चीजों के बारे में कम चुटकुले को पसंद करना। ऐसा कुछ हो सकता है जैसे "मुझे लगता है कि मस्तिष्क शरीर में सबसे आकर्षक अंग है। और देखो, मुझे कौन बता रहा है। "
  • भाग 3
    फिर से मिलने की योजना बना रही है

    पिक्चर शीर्षक वाली पाठ ए लड़की आप बस मेट चरण 13
    1
    उसके साथ व्यक्ति में अधिक समय बिताने के लिए एक तरीके के रूप में टेक्स्ट संदेश देखें आप दोनों के बीच सबसे घनिष्ठ क्षण व्यक्तिगत रूप से होना चाहिए, प्रति संदेश नहीं। मॉडरेशन में संदेश भेजें उन्हें बर्फ को तोड़ने या लड़की को व्यक्ति में मिलाने की योजना बनानी चाहिए।
    • एक लड़की का फोन मिलना रोमांचक हो सकता है, लेकिन लक्ष्य को भूल जाने की स्थिति में नहीं ले जाया जा सकता। पाठ संदेशों को संपर्क में रखने और संचार की एक पंक्ति बनाने का एक तरीका होना चाहिए जो आपको इसे फिर से देखने की अनुमति देगा।
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट ए लड़की आप बस मेट चरण 14
    2
    लोहे को तनाव दें जबकि यह अभी भी गर्म है। मौके पर सोओ और न ही उसे किसी तिथि या आकस्मिक सैर के लिए कॉल करने के लिए चारों ओर घुमाएं। जैसा कि आप कुछ समय पहले मिले थे, आपको उनके बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन ब्याज वहां है, या आपके पास उसके फोन नंबर नहीं होगा
    • अगर आप जिस दिन आप मिले थे, उससे बहुत कुछ बोलते हैं, तो आप उसे फिर से मिलने के लिए पूछकर बातचीत शुरू कर सकते हैं: "उस दिन आपके साथ बहुत अच्छी बात हो रही थी मुझे आपको फिर से मिलना अच्छा लगेगा कैसे शनिवार के बारे में? "
    • अगर आपने पहली तारीख को बहुत ज्यादा बात नहीं की है या आप उसे किसी तारीख को फोन करने से पहले कुछ बात करना चाहते हैं, तो संदेश भेजने और उससे पहले बातचीत करना ठीक है। आपको उसे जाने के लिए कॉल करने में अधिक समय नहीं लेना चाहिए, या उसे लगता है कि आपके पास कई विकल्प हैं या आप उदासीन हैं
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट ए लड़की आप बस मेट चरण 15
    3
    जगह और समय का चयन करने के लिए आप क्या जानते हैं इसका उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर यह महत्त्वपूर्ण नहीं है, तो एक लड़की को बुलाते समय मन में जगह रखना अच्छा होगा। यदि आपको इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन स्थानों के सुझाव देने के लिए सुरागों पर ध्यान दें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी बार या सामाजिक कार्यक्रम में मिले, तो एक अच्छा मौका है कि वह समय आपके लिए आम तौर पर उपलब्ध है। उसे अगले सप्ताह एक ही समय में जाने के लिए बुलाएं।
    • अगर वे किसी शहर की खेल टीम के बारे में बात करते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ खेल में नहीं जाना चाहती। यदि आप खुद स्वयंसेवक काम कर रहे हैं, तो उसे एक ही कारण पर एक घटना में भाग लेने के लिए आमंत्रित करें। यदि आप उसे एक छात्र विधानसभा में मिले हैं, तो उसे अध्ययन के लिए पुस्तकालय में जाने के लिए कहें।
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट ए लड़की आप बस मेट स्टेप 16
    4
    प्रत्यक्ष रहें कोई बात नहीं जब आप उससे पूछते हैं, तो अनुरोध स्पष्ट, प्रत्यक्ष और सम्मानजनक होना चाहिए। उसे विवरण के बारे में अटकलें मत करना और मुठभेड़ की प्रकृति को समझने के बिना उसे मत छोड़ना।
    • मीटिंग के लिए एक विशिष्ट तिथि और समय का सुझाव देने का प्रयास करें यदि वह कहती है कि वह उसके लिए काम नहीं करती है, तो उससे पूछें कि क्या वह दूसरी बार होगी अगर वह कहती है कि वह निश्चित नहीं है, तो उसे अब जाने दो।
    • उसी तरह, यदि आप पूरी तरह से आपके साथ बाहर जाने से इनकार करते हैं तो कठोर मत बनो हो सकता है कि इस समय वह खाली समय न हो - अशिक्षित होने के कारण उसकी उपलब्धता होने पर तिथि मिलने की संभावना समाप्त हो जाएगी। भले ही वह तुम्हें दे रही है, वह वह है जो हारता है। अपने आप को दोष न दें और आगे बढ़ें।
  • पिक्चर शीर्षक वाली टेक्स्ट एक लड़की आप जस्ट मेट चरण 17
    5
    संदेश भेजने के बजाय कॉल करने पर विचार करें अब कॉल के बजाय प्रति संदेश प्रति बैठक सेट करना स्वीकार्य है। यह आपके लिए दो और अधिक आरामदायक हो सकता है यदि आप हिम्मत करते हैं, एक कॉल करें और उसे कॉल करें आपके द्वारा किए गए अतिरिक्त प्रयास से उसे बेहतर जानने के लिए आपकी इच्छा दिखाई जाएगी।
    • यदि आप लिखित में दर्ज स्थान और समय चाहते हैं, तो आप बाद में मीटिंग के विवरण की पुष्टि के लिए पाठ संदेश का उपयोग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • टेक्स्ट मैसेज मज़ेदार और आकस्मिक होना चाहिए शुरुआत में यह आपको बहुत गंभीर, तीव्र या असामाजिक देखने से रोक देगा, जिससे आपको असुविधा हो सकती है बातचीत के लिए कॉलों के लिए और अधिक गहन और गंभीर होने दें या आपको व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहिए।

    चेतावनी

    • तस्वीर मिलने के कुछ ही समय बाद क्रश में आने से बचें। प्रकट होने वाले फोटो को केवल उन लोगों के साथ साझा किया जाना चाहिए जिन्हें आप जानते हैं और विश्वास करते हैं। यह आपको इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों को साझा या लीक करने से रोक देगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com