IhsAdke.com

कैसे जानने के लिए अगर एक लड़की आपको पसंद करती है

एक लड़की को जो सोचना है उसे सुलझाना आसान नहीं है क्या वह दूरी से आप को देखती है, अपने चुटकुले पर हंसते हैं और जब आप दृष्टिकोण करते हैं तो परेशान हो जाते हैं? हो सकता है कि वह मैत्रीपूर्ण रहे, लेकिन आप के लिए आकर्षित होने की भी संभावना है। कुछ तकनीकें हैं जो किसी व्यक्ति को छेड़छाड़ करने का पता लगाने के लिए लगभग अचूक हैं। उनका पता लगाने के लिए इसका प्रयोग किया जा सकता है कि क्या आपके जुनून को किसी विशेष लड़की के व्यवहार को समझना है

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा को समझना

चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 9
1
मुद्रा का निरीक्षण करें जब हम किसी के बारे में हैं, तो प्रवृत्ति व्यक्ति की ओर रुख करने की है - अगर वह आप का सामना कर रही है और खुद को खुलेआम व्यक्त करती है, तो यह एक संकेत है कि आप अपनी कंपनी में विश्वास महसूस करते हैं। दूसरी तरफ, अगर वह हथियार और / या पैरों को पार करती है, तो वह उसकी उपस्थिति के बारे में शर्मीली और घबराहट हो सकती है या सभी पर कोई रूचि नहीं है।
  • जब आप बैठते हैं, तो अपने पैरों को देखो- यदि वे आप का सामना कर रहे हैं, तो शायद उनकी दिलचस्पी होनी चाहिए और आपसे संपर्क करना चाहेंगे।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको 5 कदम पसंद करती है
    2
    आप के बीच आंख के संपर्क पर ज़ोर दें जब आप एक ही माहौल में हैं, तो थोड़ी देर के लिए उसके लिए देखें और जब आप आँख से संपर्क करें, इश्कबाज में आम आचरण करें। दूसरी तरफ देखकर अचानक इसका मतलब है कि वह अभी भी उसके बारे में क्या महसूस करती है, उसके बारे में अभी तक नहीं खोल सकती, लेकिन उसका आपके लिए आकर्षण है।
    • इसके अलावा, उसके विद्यार्थियों का विस्तार हो सकता है, लेकिन यह पता लगाना मुश्किल है।
    • अगर आप आँख से संपर्क करते हैं तो उसे निराश न करें, यह संकेत भी दे सकता है कि वह आपको पसंद करती है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको चरण 3 को पसंद करता है
    3
    एक संपूर्ण स्थिति पर विचार करें संदर्भ एक व्यक्ति की शारीरिक भाषा को बहुत प्रभावित करता है उदाहरण के लिए, जब आप किसी लड़की से बात कर रहे हैं और वह थोड़ा अपने हाथ को छूता है, तो यह एक इश्कबाज हो सकता है। दूसरी ओर, यदि वह आपके कंधे को छूती है, तो आपको यह बताने के लिए कि आप एक दोस्त की तलाश कर रहे हैं, वह सिर्फ मदद करने की कोशिश कर रही है
    • एक गहन बातचीत के दौरान, वह एक दूसरे के लिए भटकने के बिना उसे देख सकती है इसका मतलब यह नहीं है कि यह आप के लिए, हो सकता है वह फिर भी इतना naturally- बर्ताव करता है कि, कुछ भी कह के बिना एक लंबे समय के लिए देखने के लिए (या दूर लग रही है, जैसा कि पहले कहा गया है), तो हो सकता है कि वह आप की ओर आकर्षित है ।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको चरण 4 पसंद करती है
    4
    देखें कि क्या वह आपको संपर्क करने या स्पर्श करने की कोशिश करता है। एक तरह से छेड़खानी के दौरान प्रतिक्रिया को मापने के लिए देखने के शारीरिक अगर वह अपने हाथ से छू जब आप एक मजाक बताओ, उसके कंधे पर leans "अनजाने" या थोड़ा अपने घुटने पर उसके हाथ डालता है संपर्क कर रहा है।
    • सभी लड़कियों को यह करने के लिए स्वतंत्र नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करती है, शायद वह शर्मिंदा है। यदि यह मामला है, तो पहल करें - शारीरिक संपर्क करें और उसकी प्रतिक्रिया पढ़ें।
    • वह इसके लिए अन्य कारण मिल सकती है, जैसे उसके हाथ के लिए एक दोस्ताना पंच देना। एक कॉमरेड की तरह व्यवहार करने की कोशिश करने के लिए दृष्टिकोण की इच्छा को छिपाने का एक तरीका हो सकता है, ताकि कोई भी यह नकार न करे कि यह आप पर निर्भर है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 3
    5
    पता लगाएँ कि क्या वह आपको कोई कारण नहीं रखती है इससे भी महत्वपूर्ण बात, देखें कि क्या वह यह हर किसी के साथ करता है या आप बस। हग्स हानिरहित हैं और सभी द्वारा इसका आनंद उठाया जा सकता है, जरूरी नहीं कि दूसरे इरादों का प्रतिनिधित्व करना - यह विशेषता यह खोजी जाने के बिना इश्कबाज के आदर्श पैंतरेबाजी करता है। अगर आप चाहते हैं कि आपके पास प्रतिदेय करने का विकल्प होता है, लेकिन आप कठोर होने के बिना भी आसानी से कदम बढ़ा सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको 9 कदम पसंद करता है
    6
    सुनिश्चित करें कि वह आपको "अनुकरण" करता है अपने बालों के माध्यम से अपना हाथ चलाएं और देखें कि क्या यह बाद में सेकंड करता है, या अपने पैरों को पार कर और देखो यह एक और अवचेतन पैंतरेबाज़ी है जब हम छेड़खानी कर रहे हैं - इसलिए यदि वह आपके जैसा ही इशारे करता है, तो यह एक संकेत है कि हवा में कुछ है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपको पसंद करती है 1 चरण
    7
    नोटिस अगर वह अपने बालों को ले जाती है उन्हें उंगलियों में रोल, उन्हें पक्षों के लिए टक, उन्हें वापस खींच (बेशक, बिना - यह आंखों के किनारे ले जा सकते हैं और छेड़खानी नहीं की जा) भी छेड़खानी की एक व्यवहार है।
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 17
    8
    देखें कि वह उत्सुक या बेचैन दिखती है होंठ, झुमके या गर्दन को छूने का मतलब है कि वह इन क्षेत्रों पर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता है - उसके सामने लिपस्टिक पास करना भी मायने रखता है।
  • शीर्षक से चित्रित करें यदि आप वास्तव में किसी की तरह चरण 10 बताएं
    9
    नोटिस अगर वह मुस्कराते हैं जब वे एक साथ होते हैं। आपकी उपस्थिति में खुश होने के लिए यह दिखाने का एक तरीका है कि वह आपकी कंपनी को पसंद करती है और आप, आपके सबसे बेवकूफ चुटकुले पर भी हँसते हैं। वह आपके साथ मज़े करना चाहता है
  • विधि 2
    आकर्षण के अन्य लक्षणों को देखकर

    चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 7
    1
    जब आप प्रशंसा लेते हैं तो दया करो यदि सवाल में लड़की दिलचस्पी है, तो वह प्रशंसा कर सकती है (जो अक्सर सच होती है) उसे वांछित महसूस करने के लिए
    • वह कह सकती है कि "आपकी आंखें बहुत सुंदर हैं" या "आप कैसे एथलेटिक हैं! क्या आप किसी भी खेल खेलते हैं? "
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको 6 कदम पसंद करती है
    2
    उसके दोस्तों को देखो उसके दोस्त आप पर घूर सकते हैं। यह एक स्पष्ट संकेत है कि कुछ चल रहा है और शायद वह आपके बारे में बात करती है कि वह आपके लिए क्या सोचती है-शायद इनमें से एक भी आप के बारे में उससे बात करने के लिए आता है!
    • ऐसे क्लासिक दृश्य को याद करने की कोशिश करें जहां कोई मित्र के चक्र में आता है और हर कोई तुरंत बात कर रहा है- अगर ऐसा होता है तो ऐसा होता है, यह इसलिए है आप विषय है
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें
    3
    वह कपड़े पहनते हैं। वह शैली के माध्यम से अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर सकता है, अधिक खुलासा वाले कपड़े, लिपस्टिक आदि के साथ।
    • ऐसा नहीं कहने के लिए कि सभी श्रृंगार लड़कियों और लघु कपड़े आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। इसके अलावा, प्रत्येक लड़की अलग होती है और उसकी अपनी शैली होती है, इसलिए जब वे इश्कबाज़ी करते हैं, तो ऐसा नहीं दिखता। आपको ध्यान रखना चाहिए कि जब भी आप उसे सुंदर दिखने का प्रयास करेंगे, उसकी शैली में
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 18
    4
    देखो अगर वह उसे तंग करना पसंद करती है उत्तेजना इश्कबाज का हिस्सा है। ऐसी बातों पर नज़र रखें जैसे कि आपका मजाक मज़ेदार नहीं है या अपने कपड़े के कुछ पहलू का मज़ाक उड़ा रहा है। इन चुटकुले के अंतरंगता का एक स्वर है, वे "कामरेडों में से एक" के रूप में अभिनय करने में भी फिट होते हैं और यह आपके लिए आकर्षण महसूस कर सकता है।



  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 9
    5
    देखें कि क्या वह आपके साथ बात करने के कारणों की तलाश कर रही है। वह इसे सामाजिक नेटवर्क में जोड़ सकते हैं, कक्षा के बाद हर दिन आपसे बात कर सकते हैं या बेतरतीब संदेश भेज सकते हैं। इससे पता चलता है कि वह उकसाती है और उसके बारे में और जानना चाहती है।
    • हमेशा की तरह, अच्छा निर्णय लें बस संपर्क में रखने का मतलब यह नहीं है कि लड़की आपको पसंद करती है आपको पूरे के रूप में साक्ष्य का पालन करना चाहिए - अगर वह आपको हमेशा चाहती है, तो आकर्षण के भौतिक लक्षण प्रदर्शित करता है और उसे हमेशा की तुलना में प्रशंसा करता है, फिर शायद वह आकर्षित हो।
  • चित्र शीर्षक इश्कबाज चरण 11
    6
    याद रखने की कोशिश करें कि क्या वह कभी अपने संबंधों के बारे में जानना चाहती थी यह स्वाभाविक है, वह जानना चाहती है कि उसे छेड़छाड़ करना जारी रखना चाहिए। वह सीधे पूछ सकती है या अधिक बुद्धिमान हो सकती है
    • यह "परिपक्व चम्मच हरी खेलने" कर सकते हैं और इस तरह "यह फिल्म अपने प्रेमिका के साथ देखने के लिए महान होना चाहिए" बातें कहते हैं - अगर आप भी इसे पसंद, पत्ते लेने के लिए और कहते हैं कि "मेरे पास कोई प्रेमिका है, लेकिन मैं यह देखने के लिए तैयार हूँ फिल्म। क्या आप शुक्रवार को स्वतंत्र होंगे? "
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 7
    7
    "भेद्यता" के क्षण देखें छेड़खानी के दौरान, एक इच्छुक लड़की उसकी प्रतिक्रिया को मापने के लिए किसी प्रकार की कमजोरी प्रदर्शित कर सकती है। उदाहरण के लिए, यदि आप सड़क पर हैं और वह दावा है कि वह ठंडा है, शायद इरादा अगर आप अपने कोट की पेशकश और, अगर आकर्षण आपसी है देखने के लिए, सबसे अच्छा आप क्या करना है कि बस है।
    • एक और तकनीक का उपयोग किया जा सकता है, लड़की को बहाना करने के लिए कि वह कुछ पर बहुत बुरा है, जैसे कि वह एक निश्चित विषय के बारे में बिल्कुल कुछ नहीं समझती है जिसे आप मास्टर करते हैं प्रस्ताव की मदद, यह पता लगाने का एक मौका है कि क्या वह अंत है- उसकी प्रतिक्रिया कब की जाएगी?
    • यदि वह निराश या माफी मांगने के लिए माफी नहीं लेती है, तो शायद यह इसलिए है क्योंकि वह कक्षा में किसी और के लिए है। उस स्थिति में, आपको पता चल जाएगा कि वह उसी तरह क्या महसूस करती है और उसके जीवन के साथ जा सकती है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 10
    8
    रुचि जानने के लिए उसकी मदद के लिए पूछें भेंट की मदद हमेशा एक सकारात्मक संकेत हो सकती है, लेकिन अगर वह एक बार सहायता प्रदान करती है, तो सावधान रहें, यह सरल सौहार्दपूर्ण हो सकता है। चबाने वाली गम या उधार की कलम की तरह सरल, छिटपुट चीजों के लिए पूछें और प्रतिक्रिया पर नज़र रखें। अन्य संकेतों में जोड़ा गया, एनीमेशन के साथ जवाब देने का मतलब यह हो सकता है कि यह आप पर निर्भर है।
    • इस तकनीक को कम से कम इस्तेमाल किया जाना चाहिए किसी भी चीज के लिए मत पूछो जो बहुत ज़्यादा ज़रूरी है, या इसे अक्सर करते हैं, इसलिए आलसी की छवि को अतीत न पाने के लिए। कोई भी ढीले लोगों को पसंद नहीं करता है और वह आपको पसंद करना बंद कर सकती है।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 14 को भूल जाओ
    9
    ध्यान दें कि वह अन्य लोगों के साथ बातचीत क्यों करती है छेड़खानी का सरल कार्य इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद करती है कुछ लड़कियों को एक आकर्षक व्यक्तित्व है और पता ही नहीं है, यह ऐसा लगता है जितना अधिक आम है एक और संभावना यह है कि वह खुद को छेड़खानी की कला पसंद करती है, जो भी आम है अगर यह मामला है, तो पता लगाने के लिए, यह देखें कि यह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है
    • एक लड़की जो आपकी दिलचस्पी रखती है, आपसे अलग तरह से व्यवहार करेंगे, या तो नज़र से संपर्क बनाए रखकर या सामान्य से अधिक खेलना होगा।
  • विधि 3
    अपनी रुचियां घोषित करना

    चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर लड़की आपको पसंद करती है तो चरण 8
    1
    उसके मुस्कुराहट एक प्राकृतिक और वास्तविक मुस्कान यह दिखाने का सही तरीका है कि आप उसकी कंपनी पसंद करते हैं इसके अलावा, उसे पता चल जाएगा कि आप एक खुश चेहरा हैं और प्रसन्नता प्रसन्न है, जिससे वह आपको हमेशा सकारात्मक चीजों के साथ जोड़ती है। अपनी मुस्कुराहट को वापस देते हुए एक और संकेत है कि जब आप आस-पास होते हैं, तब वह खुश होती है।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 3
    2
    इसे बाहर खींचो उसकी प्रतिक्रिया भी एक सुराग है ध्यान दें कि क्या वह थोड़ी अधिक नाजुक या रोमांटिक भाषा का उपयोग करती है, या अगर उसकी आवाज़ का स्वर अलग होता है वह समझौते में परेशान या आप कुछ चीजों को दोहराते हुए कहें कि आप क्या कहते हैं, में रुचि दिखा सकते हैं।
    • कक्षा, काम, व्यक्तिगत स्वाद आदि के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न पूछें। सरल रहें, "बैंड एक्स के बारे में आपको क्या लगता है?" या "आपका दिन कैसा है?"
    • यदि आप जिस लड़की से प्यार करते हैं वह आपसे बात नहीं करता है, निराश मत बनो यह हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है, लेकिन शर्मीली रहें या लगता है कि आपको कोई मौका नहीं है, जो आपके आस-पास होने पर आपको घबराहट देता है। भले ही वह दुनिया की सबसे आश्वस्त लड़की की तरह लग सकती है, अतीत से एक बुरा अनुभव उसके वर्तमान व्यवहार को प्रभावित कर सकता है शायद वह अभी तक आपसे बात करने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन अगर आप पहल करते हैं तो ग्रहणशील रहें।
    • यदि आप पहले से ही मित्र हैं तो यह अधिक आसान होगा। उस स्थिति में, शरीर की भाषा पर अधिक ध्यान दें और चाहे वह आपको दूसरे मित्रों से अलग तरीके से व्यवहार करे।
  • पिक्चर शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ ऑफ फेर पायर 3
    3
    विचारशील रहें अगर आप प्रेम में हैं तो सबसे अच्छी बात यह है कि वह क्या कहता है, और विवरण याद रखे। ये विवरण आपके द्वारा भविष्य में संबोधित कर सकने वाले विषयों की एक भीड़ पैदा करेगा, और आगे आप के बीच अंतरंगता को विकसित कर सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, अगर वह आपको बताती है कि आपको सबसे अच्छा कौन सा बैंड है, तो उसके बारे में अगले बातचीत में इसके बारे में बात करें यह आपको प्रभावित करेगा, और यदि आप इससे पहले कोई दिलचस्पी नहीं रखते, तो आप अपने सरल देखभाल के दृष्टिकोण से अपना मन बदल सकते हैं।
    • अच्छी वार्तालाप शरीर की भाषा को जांचने का सबसे अच्छा मौका है, इसलिए आँख बाहर रखें
  • मेक ए गर्ल फील विशेष चरण 2 नामक चित्र
    4
    आपको पता लगाएं कि आप उसे पसंद करती है. यह एक रणनीतिक एक अचानक है और दोनों कठिनाई आ सकती है, लेकिन निष्पक्षता एक बैठक के लिए द्वार खोल सकते हैं के साथ स्थिति दृष्टिकोण यदि आप पाते हैं कि वह भी उसके लिए यह कुछ ही महसूस करते हैं corresponde-।
    • कुछ कहो "आप इतने अच्छे व्यक्ति हैं कि मैं एक दोस्त से अधिक होना चाहता हूँ।"
    • अपनी जिज्ञासा को मारने के लिए ऐसा मत करो। उसे चोट लगी होगी और आप में विश्वास खो देंगे।
  • स्कार्ट चरण 20 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    उसे बाहर बुलाओ. यदि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन पता नहीं है कि यह पारस्परिक है, तो ऐसा कुछ पता लगाने की कोशिश करें जैसे "फिल्म एक्स की आलोचना बहुत अच्छी है! क्या आप उसे मेरे साथ फुलाना देखना चाहते हैं? " चेहरा चीजें स्वाभाविक रूप से- अगर वह हां कहती हैं क्योंकि वह आपको पसंद करती है, लेकिन अगर आप नहीं कहते हैं तो ठीक है और विषय को बदल दें।
  • हाई स्कूल चरण 9 में आपके फ्रेशमैन इयर में जीवित रहने वाले चित्र का शीर्षक
    6
    यह पारित होने वाले संकेतों के अनुसार अधिनियम। अगर उसे पता है कि वह बिल्कुल इश्कबाज नहीं है और आपके लिए मूड में नहीं है, तो उसे अपने दोस्त के रूप में इलाज करें दूसरी ओर, अगर उसे पता है कि उसे रोमांटिक रुचियां हैं, तो उसे बाहर निकालो!
    • दुर्भाग्य से, गलतियां होती हैं और अगर वह आपको अस्वीकार करती है, भले ही आपने नहीं किया, यह व्यक्तिगत तौर पर नहीं लेते हैं। एक अच्छे संबंध एक गहरा संबंध है, तो आप के बीच रोल नहीं पर निर्भर करता है, वहाँ अन्य लड़कियों दुनिया में जो बेहतर आप के साथ बाहर जाने के लिए प्यार करता हूँ और आप जानते हैं कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि अगर लड़की आपको 12 कदम पसंद करती है
    7
    इसे चैनल को न देखें। यह पता लगाने की कि वह कैसी महसूस करता है से बातें दूसरे शब्दों में importantes- के बारे में आप से आपका ध्यान भंग कर सकते हैं, एक व्यक्ति के रूप में अपने पर ध्यान देने के बिना इसे जीतने के विचार के साथ जुनून सवार नहीं किया है की कोशिश कर रहा हो।
    • अगर वह आपको पसंद करती है, तो अपने सभी समय बिताने के बजाय, उसे और उसके दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करें! अपने इरादों को संवाद करने के लिए एक चुलबुला स्वभाव का प्रयोग करें, न कि "भाई-मित्र" बनें।
  • युक्तियाँ

    • यदि वह आपको अपने या किसी अन्य दंपति के साथ अकेले बाहर जाने के लिए कहती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह अगले कदम उठाने के लिए भी तैयार है और सिर्फ एक मित्र से ज्यादा नहीं है।
    • वह आपको पसंद कर सकती है और ऊपर वर्णित लक्षणों में से कोई भी नहीं दिखा सकता है। इसके साथ दिमाग में, याद रखें कि उसे यह भी पता करने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह उसके साथ अधिक समय बिताना है और यह कहें कि वह कहां नेतृत्व करेगी।
    • यदि वह बेहद शर्मीली है तो व्यक्ति में चैट करना मुश्किल हो सकता है दूसरी ओर, वह और अधिक आरामदायक इंटरनेट में बात कर अगर वह आपके लिए ऑनलाइन बात करती है हो सकता है, लेकिन वास्तविक जीवन में से बचने के लिए शायद आप की तरह और मुसीबत यह व्यक्त की है। उस मामले में, मुस्कान और आकस्मिक चीज़ों के बारे में बात करें, पूछें कि उसका दिन कैसा है।
    • हर किसी के साथ इश्कबाजी मत करो, और भी अधिक एक में रुचि रखते हैं महिला देखने के उसे गले और अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी उसके लगता है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है आप के लिए, ब्याज खोने के लिए और उसके लिए लग रही रोक कर देगा।

    चेतावनी

    • किसी लड़की को मत छोड़ो क्योंकि वह शर्मीली है या आप से बचा है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करती। धीमी गति से जाने के लिए और उसे इस्तेमाल करने के लिए समय देने के लिए पसंद करते हैं। हो सकता है कि वह दिलचस्पी लेती है, लेकिन जनता में सहज महसूस नहीं किया जा रहा है उस स्थिति में, यह दिखाने के लिए अधिक सूक्ष्म हो कि आप रुचि रखते हैं
    • अगर एक लड़की आपके साथ संपर्क से बचने के लिए संघर्ष करती है और संचार अंतराल को नहीं खोलती है, तब भी जब वह किसी समूह में हों, तो वह शायद सोचती है कि आप उसे पसंद करते हैं और भावना पारस्परिक नहीं होती है हो सकता है कि वह उसे अग्रिम पसंद नहीं करती और उससे बचने से वह शांति में पाया जाता है। इन सुझावों का उपयोग उसे उसे देने के लिए करें जो वह चाहती है और दूर चले जाते हैं। आप थोड़ी देर बाद फिर से कोशिश कर सकते हैं, लेकिन अगर वह नकारात्मक जवाब देती है, तो जीवन के साथ चलें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com