IhsAdke.com

कैसे एक पालतू घाटे के साथ सौदा करने के लिए

चूंकि हम अपने पालतू जानवरों की तुलना में बहुत अधिक समय से रहते हैं, इसलिए यह उचित है कि हम, उनमें से कुछ के नुकसान के कारण, कुछ बिंदु पर आते हैं। चाहे आप जानते हों कि ऐसा होगा या अचानक हो, यह हमेशा एक दुखद और भावनात्मक क्षण है। सौभाग्य से, हानि से निपटने के कई तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
आपके पेट की मृत्यु से पहले

पोप को खोने के साथ एक पेट चरण 1 खोने वाला चित्र
1
अपने पालतू जानवर के भाग्य को स्वीकार करें कुछ बिंदु पर, हम सभी को हमारे पालतू जानवरों की मृत्यु दर के साथ आने की जरूरत है। बहुत कम जानवर हैं, जैसे कि पालतू जानवरों की तरह, मनुष्यों के करीब दीर्घायु है यदि आपका पालतू पहले से ही "वरिष्ठ" है, तो अपने जीवन की गुणवत्ता के बारे में एक पशुचिकित्सा से बात करने का एक अच्छा समय है।
  • कॉप विद हारून ए पेट स्टेज 2
    2
    पशु चिकित्सक से बात करें जब पशु चिकित्सक से बात कर रहे हैं, तो पूछें कि क्या पालतू और कितना दर्द हो सकता है यह जानने से आप अपने पालतू जानवरों के लिए सही निर्णय ले सकते हैं और यह जानते हुए भी कि आपके द्वारा नुकसान से निपटने में आपकी मदद करने के लिए सबसे अच्छा एक किया जा रहा है। पशु की गुणवत्ता की गुणवत्ता पर विचार करें क्या वह पीड़ित है? क्या दर्द या बीमारी को चिकित्सकीय रूप से इलाज किया जा सकता है और फिर भी अच्छी गुणवत्ता की गुणवत्ता प्रदान की जा सकती है? क्या वह अभी भी एक अच्छी भूख है? क्या वह खुश दिखता है? हममें से बहुत से, वित्तीय को ध्यान में रखा जाना चाहिए, हालांकि यह अप्रिय है पशु चिकित्सक के आकलन और अपनी खुद की समझ के अनुसार, एक निर्णय करें, अपने पालतू जानवरों की खुशी को लक्षित करना। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो एक पशु चिकित्सक से दूसरी राय लेने पर विचार करें।
  • एक पेट के चरण 3 के साथ कोप नामक चित्र शीर्षक
    3
    अपने पालतू जानवर की तस्वीर ले लो आपको कुछ याद रखना चाहिए। हालांकि यह बुरा लगता है, यह शूट करना और फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, हालांकि मुश्किल यह लग सकता है। भविष्य में, आप जो अद्भुत छोटे जानवर को दिखा सकते हैं, वह लोगों को दिखाते हुए कि उन्होंने कैसा देखा। वह सब कुछ सहेजें जिसे आप उसे याद रखना चाहते हैं इसमें एक पसंदीदा खिलौना, कवर या टैंक या पिंजरे का सजावटी तत्व शामिल है। बचाने के लिए कुछ बाल काटने पर विचार करें
  • पोप शीर्षक के साथ एक पेट चरण 4 खोने वाला चित्र
    4
    अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताना जारी रखें उसे पता चले कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और प्रत्येक पल का आनंद लेते हैं अपनी पसंद की जगहों पर अपनी छोटी प्यारी स्ट्रोक, और सबसे ऊपर, यह सुनिश्चित करें कि वह आरामदायक है बात करो और शायद गाओ उन चीजों को अपने पालतू हमेशा करना पसंद करते हैं, जब वह कर सकता था, जैसे कि उसे अपनी गोद में घंटों तक कर्ल लगा दिया जाता है, उसे यार्ड में चलने और खाने के लिए समय दें। अगर आपके पालतू जानवर को लाड़ करने के लिए कोई समय हो, तो वह आ गया है। पशु चिकित्सक के साथ अपने पालतू जानवर के आहार पर चर्चा करें यदि आप काफी बूढ़े हैं, तो अपने आहार में बदलाव आपको विभिन्न प्रकार के तरीकों से खुश कर सकता है - विभिन्न खाद्य पदार्थों की पेशकश करके जो खाने या डायजेस्ट करना आसान हो (जबकि अभी भी वजन घटाने को रोकने में मदद करता है)। उसी समय, अपने पालतू जानवरों की इच्छाओं का सम्मान करें- अगर वह अकेला छोड़ना चाहता है, तो उसकी सुविधा क्षेत्र का उल्लंघन न करें। उसे अपने निर्णय लेने दें।
  • पोप को खोने के साथ एक पेट के चरण का शीर्षक चित्र 5
    5
    इच्छामृत्यु के दौरान अपने पालतू के साथ होने पर विचार करें यह आमतौर पर आपके पालतू जानवरों के लिए एक दर्द रहित और शांतिपूर्ण प्रक्रिया है, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, आप अपने प्यारे पालतू जानवरों के साथ अपने आखिरी क्षणों में होंगे, जिससे आपकी यात्रा को आसान बनाने में मदद मिलेगी। पशु चिकित्सक से पूछने पर विचार करने के लिए आपको सोने के लिए एक सुन्न एजेंट डालना से पहले अंतिम इंजेक्शन का अपने पालतू होल्डिंग और पथपाकर आप उसे इतना दिलासा दे सकते हैं जब आप उसे दे दो और यद्यपि यह एक दुखद अनुभव है, तो आपको यह महसूस होगा कि आपने दुनिया भर में उसके लिए सब कुछ किया है।
  • पीप चरण में खोने के साथ कोप नामित चित्र
    6
    अपने सांसारिक अवशेषों के साथ क्या किया जाएगा की व्यवस्था करें जब एक पालतू जानवर के नुकसान की तैयारी करते हैं, तो आपको उन तैयारी भी करनी चाहिए, जो पालन करते हैं। जब आप तैयार नहीं होते हैं तो वे एक दुःस्वप्न हैं - और इससे भी अधिक तनाव और पीड़ाएं जोड़ सकते हैं आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप पहले से ही सभी व्यवस्थाओं का ध्यान रखें। हो सकता है कि आप उसे कब्र के पत्थर के बिना या बिना यार्ड में दफनाना चाहें। या, फिर भी, आप इसे कब्रिस्तान में दफन कर सकते हैं या इसके अंतिम संस्कार कर सकते हैं।
  • पोप को खोने वाले पेट के चरण 7 के साथ चित्रित किया गया चित्र
    7
    परिवार और दोस्तों को अलविदा कहने का मौका दो। इससे पहले कि आपका पालतू घर हमेशा के लिए घर छोड़ सकें, उन लोगों को जो आपकी उपस्थिति का आनंद लेते हैं, जानते हैं कि यह बहुत ज्यादा समय तक नहीं होगा। आपको अलविदा कहने का मौका मिला था, और ऐसा करना चाहिए। अपने पालतू जानवर को मानते हुए अन्य लोगों के साथ सहज महसूस होता है, विभिन्न स्रोतों से ध्यान प्राप्त करने से आपको और भी अधिक प्रिय महसूस होगा।



  • विधि 2
    आपके पेट की मृत्यु के बाद

    पोप शीर्षक के साथ एक पेट के चरण 8 को खोने वाला चित्र
    1
    अपने आप को रोने की अनुमति दें भावनाओं को दमन करना आपको अच्छा नहीं करता, और आपको हमेशा के लिए दुखी महसूस कर देगा। सभी बातों को भूल जाओ कि आप एक व्यक्ति के लिए उतना जितना ज़्यादा जानवरों पर रोना नहीं कर सकते एक बंधन है जिसे आप क़ीमती बनाते हैं, और बांड की प्रकृति की कोई बात नहीं, आपकी गलती महसूस होगी।
  • पोप के साथ खोपड़ी का शीर्षक
    2
    अपने दोस्तों को नुकसान के बारे में बताओ आप थोक में एक ईमेल भेजना चाहते हैं, लेकिन आपके कैलेंडर में सभी के लिए नहीं। जिन लोगों को आप अच्छी तरह जानते हैं उन्हें कुछ भेजें और आपके बारे में ध्यान रखें। आप उनसे कई प्रतिक्रियाएं प्राप्त करेंगे, जो आपको दिखाएंगे कि वे अपने पालतू जानवरों को पसंद करते हैं और उनकी सराहना करते हैं, उनकी भावनाओं की पुष्टि करते हैं।
  • पोप के साथ खोपड़ी का शीर्षक
    3
    अपने पालतू याद रखें बहाना मत करो तुम कभी एक था हालांकि यह आपके लिए उदासी का कारण बनता है, उन्हें याद रखने के बजाय याद रखना और याद रखना बेहतर होता है। इससे पहले थोड़ा सा दर्द हो सकता है, लेकिन दर्द समाप्त करने का यही एकमात्र तरीका है, और अभी तक एकमात्र तरीका है जिसे आप अपने समय के साथ प्यार से स्मरण करेंगे। यह आपके ब्लॉग या वेबपेज पर मेमोरी या पोस्ट फोटो बनाने का एक अच्छा समय है अपने पालतू जानवरों के बारे में तस्वीरें, कहानियां और नोट्स शामिल करें
  • पोप को खोने के साथ पेट का चरण 11
    4
    अपने जीवन के साथ जाओ हालांकि पालतू को खोना बहुत दुख की बात है, अपने घर को बंद करने या अवसाद में जाने की कोई वजह नहीं है। अपने पालतू हमेशा अपने आराम में आराम महसूस किया है, और जितनी जल्दी आप वापस ट्रैक करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं, आप अपने आप को दोनों होने के लिए वापस से पहले।
  • एक पेट के चरण 12 के साथ कोप शीर्षक से चित्र
    5
    स्थानीय पशु आश्रय में स्वयं सेवा पर विचार करें यद्यपि, भावनात्मक रूप से, आप अपने घर में एक और पालतू जानवर का स्वागत नहीं कर सकते हैं, एक बेघर पालतू जानवर की देखभाल करने में मदद कर रहे हैं, एक देखभाल करने वाले इंसान की हताश आवश्यकता में, आपको शोक के साथ मदद कर सकता है और उदासी के साथ।
  • पेट के चरण 13 के साथ कोप नामक चित्र
    6
    अपने पालतू जानवर की याद में कुछ करो एक पेड़ संयंत्र, एक आश्रय या पशु चिकित्सा संस्थान को दान करें।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि मनुष्य मानव भावनाओं के प्रति बहुत संवेदनशील हैं यदि आप दुखी महसूस करते हैं, तो पालतू जानवर उदासी पर प्रतिक्रिया करेंगे इंसानों के विपरीत, यह जानने से भी फायदा हो सकता है कि वे उसे याद करेंगे और उनका अगला मैच बहुत ही कम कमी लाएगा, तो आपका पालतू समझ नहीं पाएंगे कि आप इतने दुखी क्यों हैं - वह आपके बारे में दुखी होगा, या आप ऐसा महसूस भी कर सकते हैं कि आपने उसे परेशान करने के लिए कुछ किया है तो जब आप अपने पालतू जानवर है दर्द को रोकने की कोशिश करो अपने पालतू जानवर के जीवन के लिए खुश रहें
    • जैसा कि आप एक पालतू जानवर के नुकसान की तैयारी करते हैं, परिवार और दोस्तों को शामिल करते हैं, लेकिन बहुत अलग प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार रहें - हम में से प्रत्येक एक अनूठे तरीके से ग्रस्त हैं।
    • अपने अगले पालतू जानवरों में एक अलग उपस्थिति या व्यक्तित्व की तलाश पर विचार करें यह एक है जो पिछले एक के समान है, और यहां तक ​​कि जब वास्तव में नहीं है निराश होना आसान है खोजने की कोशिश करने के लिए आकर्षक है यह कहना सरल है, "मेरा आखिरी छोटा प्राणी मीठा था, लेकिन यह छोटा आदमी लोगों को हँसने के लिए प्यार करता है।" इसके विपरीत आपको वे दोनों पालतू जानवरों का आनंद लेने की अनुमति मिलेगी।

    चेतावनी

    • पिछले एक की तरह कुछ खोजने की आशा में एक नया पालतू खोज नहीं है कुछ भी अपनी जगह नहीं ले जाएगा, और फिर भी यह एक नए पालतू जानवर को एक बूढ़े आदमी के साथ तुलना करने के लिए उचित नहीं है उनमें से प्रत्येक अलग है
    • अच्छे दिनों के लिए और बहुत, बहुत बुरे दिन के लिए तैयार रहें। अच्छे दिन धीरे-धीरे बढ़ेंगे, और आपके पास केवल आपके पालतू जानवरों की अच्छी यादें हैं
    • लोग सोच रहे होंगे कि आप अपने पालतू जानवर की मौत के बारे में इतनी चिंता करने के लिए अजीब हैं किसी से बात करें जो आपको समझता है
    • एक नए पालतू जानवर को तुरंत पाने के लिए डरो मत। एक नया कुत्ता या बिल्ली की तरह आपको हंसी और मुस्कुराहट करने के लिए कुछ भी नहीं है ... यहां तक ​​कि जब यह आखिरी चीज है जो आप करना चाहते हैं पशु आश्रय या बचाव समूह को अपनाने पर विचार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com