IhsAdke.com

अपने माता-पिता को जब तक आपके पास कई पालतू जानवरों की अनुमति दें, उन्हें कैसे विनम्र करें

हर कोई इस माध्यम से चला गया है - उस पल जब आप इंटरनेट पर सर्फिंग कर रहे हैं और किसी गिनी पिग, एक माउस, एक कुत्ता या कुछ अन्य छोटे जानवर के मालिक के भाग्यशाली वीडियो के पास आते हैं। आप तुरन्त एक चाहते हैं, और अपने माता-पिता को समझने की खोज शुरू होती है! लेकिन ... आपके पास पहले से एक फिडो या प्रिस्किल्ला है अपने माता-पिता को किसी भी तरह से समझने में मदद करने के लिए इस गाइड का पालन करें!

चरणों

यदि आप पहले से ही कई कदम 1 हैं, तो आप एक पेट प्राप्त करने के लिए पिक्चर का शीर्षक आपका अभिभावक है
1
पूरी तरह से खोज करें हालांकि अनिवार्य नहीं है, आपको अपने माता-पिता के सामने दिखाने के लिए तैयार होना चाहिए और अपने तीव्र ज्ञान के साथ उन्हें प्रभावित करना चाहिए। यह उल्लेख नहीं कि यदि आप पालतू जानवर की अनुचित देखभाल करते हैं, तो यह नाखुश और बुरे होगा। यह किसी को भी खुश नहीं करेगा
  • 2
    एक रिपोर्ट में अपनी जानकारी तैयार करें, लेकिन किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार रहें! इसके अलावा, कुछ भी कहना जो इंगित करता है कि जिन पालतू जानवरों को आप पहले से ही स्वामित्व रखते हैं वे आपके नए प्यारे या पंख वाले दोस्त को प्रभावित नहीं करेंगे।
    • बिल्लियों एक बहुत ही विवादास्पद विषय हैं, खासकर यदि आप एक छोटा पालतू जानवर चाहते हैं यदि आपके पास एक बिल्ली है, तो अपने माता-पिता को समझाने की कोशिश करें कि आपका नया पालतू नुकसान के रास्ते से बाहर होगा।
    • यदि आप एक बड़े पालतू जानवर, जैसे कुत्ते के लिए पूछ रहे हैं, तो दोनों के बीच संघर्ष से बचने के लिए रणनीतियों का पता लगाने की कोशिश करें।
      यदि आप पहले से ही कई कदम 2 हैं, तो आप एक पेट प्राप्त करने के लिए पिक्चर शीर्षक से अपने माता-पिता को पराजित करें
  • यदि आप पहले से ही कई कदम 3 हैं, तो आप एक पेट प्राप्त करने के लिए पिक्चर का शीर्षक अपने माता-पिता को सिखाना
    3



    संभव के रूप में जिम्मेदार होने की कोशिश करें अपने माता-पिता के साथ किसी प्रकार की व्यवस्था करें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने कमरे को साफ करते हैं और जो कुछ एक आदर्श बच्चे करते हैं, तो वे आपको एक नया पालतू रखने की संभावना पर विचार करेंगे। कभी स्पष्ट रूप से मत कहो, "मुझे थोड़ा जानवर दे।" यह उन सभी चीजें हैं जो आप करने जा रहे हैं जो आपको आपके माता-पिता को समझाने में मदद करेंगे।
  • यदि आप पहले से ही कई कदम 4 हैं, तो आप एक पेट प्राप्त करने के लिए पेंशन का शीर्षक अपने माता-पिता को दिखाएं
    4
    सब कुछ के लिए भुगतान करें! अगर आपके माता-पिता को पालतू खरीदने के लिए $ 200 से ज्यादा खर्च करना पड़ता है, तो यह लगभग एक गारंटी है कि आपको जवाब देने के लिए कोई नहीं मिलेगा। की बचत करें। यदि आप अपने नए दोस्त पर कुछ पैसे खर्च करने को तैयार नहीं हैं, तो आपको एक नहीं मिल सकता है
  • यदि आप पहले से ही कई कदम 5 हैं, तो आपका पेटी प्राप्त करने के लिए पिक्चर्स कांवेंन अपने माता-पिता का शीर्षक
    5
    यह पता करें कि आपके माता-पिता क्यों नहीं चाहते हैं कि आपके पास यह विशेष पालतू है यदि आपके माता-पिता का कोई गंभीर कारण है कि आप पालतू नहीं पा सकते हैं, उदाहरण के लिए, आप एक और कुत्ते चाहते हैं, लेकिन आप पहले से ही एक है जो अन्य कुत्तों से नफरत करता है और किसी कारण से आप उन्हें अलग नहीं छोड़ सकते हैं, एक और सुझाव दें पालतू, जैसे कि फेरेट, हेजहोग या हम्सटर
  • युक्तियाँ

    • रोना मत करो, चिल्लाओ या अपरिपक्व काम अगर वे नहीं कहते हैं। सिर्फ उन्हें मनाने के लिए एक कारण खोजें
    • यदि यह सही समय नहीं है, तो प्रतीक्षा करें। अपने माता-पिता के व्यवहार का निरीक्षण करें यदि वे खुश हैं, तो यह दिन को बर्बाद करने का एक सही समय है!
    • आयात मत करो, लेकिन लगातार रहना. आपके माता-पिता शायद नहीं कहेंगे, और शायद आपके अनुरोध पर ध्यान न दें।
    • यदि हाल ही में एक पालतू जानवर निधन हो गया है और आप अपने दिल में उस खाली जगह को भरने के लिए एक प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे हैं, तो पूछने का एक अच्छा समय होगा।
    • कभी-कभी आपके माता-पिता अभी नहीं देंगे, इसलिए आपको सिर्फ ब्रेक लेना होगा कभी-कभी आपको एक वर्ष तक इंतजार करना पड़ता है, लेकिन अगर आप वास्तव में पालतू चाहते हैं, तब भी आप इसे चाहते हैं, जब विषय को फिर से लाने का समय आता है।
    • विनम्रता से पूछो और, अगर वे कहते हैं, तो फिर दोबारा पूछने से पहले दो से तीन दिन प्रतीक्षा करें।
    • यदि आपके पास पहले से ही पालतू है और इसके लिए पूरी ज़िम्मेदारी न लेना, तो ज़्यादा ज़िम्मेदारी ले लो ताकि आप अपने माता-पिता को दिखा सकें कि आप दूसरे व्यक्ति के लिए ज़िम्मेदार हैं।
    • पूछने से पहले अपने सारे काम करो। वे तुरंत सोचेंगे कि आप अधिक जिम्मेदार हैं।
    • अच्छे कारणों के लिए आपको दो जानवर क्यों होना चाहिए, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके कारणों के लिए कोई प्रतिबाधा नहीं है, क्योंकि यदि आपके पास है, तो यह लग सकता है कि आपके माता-पिता जानवरों की तुलना में आपके बारे में अधिक जानते हैं और केवल "नहीं" । इसके अलावा याद रखें कि आप अपने दूसरे जानवरों या जानवरों के बारे में नहीं भूल सकते हैं, यदि आप एक नए को साफ करते हैं यदि ऐसा होता है, तो आपके माता-पिता एक या सभी पालतू जानवरों को किसी और को दे सकते हैं
    • यदि आपके पास अन्य जानवर हैं, तो उनके साथ सफाई, स्नान, भोजन और समय व्यतीत करने का प्रयास करें। तो, शायद, आपका देश देखेगा कि आप जिम्मेदार कैसे हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • कभी अपने जानवरों से बीमार नहीं होना याद रखें अपने पुराने पालतू जानवर को मत भूलिए क्योंकि आप एक नए के बारे में उत्साहित हैं - ये सभी जीवित प्राणियों हैं और समान देखभाल और सम्मान के योग्य हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com