IhsAdke.com

कैसे एक लड़ने के बाद आप के साथ बहादुर होने के नाते उसे बंद करो

लड़ने से भी बदतर हो सकता है एक ही चीज़ बाद में आप पर गुस्सा होना है। अपने दिन को सहन करना मुश्किल हो सकता है, यह जानकर कि कहीं कहीं आप पर नाराज हैं, भले ही आपको लगता है कि यह उनकी गलती है हालांकि, यह लंबे समय तक नहीं रहना है - एक आदमी को आप पर पागल होना रोकना, उसके साथ ईमानदार और खुले रहने और उस बातचीत के लिए सही समय चुनें।

चरणों

विधि 1
एक लड़ाई के बाद उसके प्रेमी के साथ पुन: संयोजन करना

चित्र आचार संहिता चरण 4
1
उसे समय और स्थान दें अगर आपके लड़के के साथ सिर्फ एक लड़ाई होती है, तो संभवत: आपको चीजों को ठीक करने के लिए बेताब होना चाहिए। हालांकि, यदि यह वास्तव में गुस्से में दिखता है, तो थोड़ी देर के लिए दूर हो जाना आवश्यक हो सकता है। जबकि हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर अपने प्रेमी के साथ शांति बनाने की कोशिश करने के लिए, आप इसे कम से कम कुछ दिनों तक वह कम नर्वस महसूस करता है और एक सुलह करने के लिए और अधिक खुला होना देना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप चीजों को सुलझाने की जल्दी में हैं, तो भी जल्द ही उससे बात करने की कोशिश करने से बस एक और लड़ाई का कारण हो सकता है या अधिक गलतफहमी हो सकती है।
  • यदि आपका प्रेमी पूरी तरह से उसे नजरअंदाज कर देता है और उसके पास आने पर ठंडा हो जाता है, तो वह अभी तैयार नहीं है। बार को बल न दें
  • जब आपका प्रेमी कम से कम आँख से संपर्क करने और आपके साथ बात करने को तैयार है, तो वह बात करने के लिए तैयार हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से आप स्वयं को विनती करते हैं` width=
    2
    जब वह तैयार हो जाए तो अपने प्रेमी से बात करने के लिए सही समय और स्थान खोजें पर्याप्त समय बिताने के बाद और अपने प्रेमी कम घबराए हुए हैं और बात करने को तैयार हैं, आपको एक शांत जगह मिलनी चाहिए, जहां आप एक गंभीर बात करने के लिए अकेले रह सकते हैं। एक अच्छा समय लेने के लिए सुनिश्चित करें जब वह किसी चीज़ के बारे में जोर न उठाए और बात करने को तैयार हो। सही समय अधिक आसानी से प्रवाह करने में चीजों की मदद कर सकता है।
    • उसे पता चले कि आप उसे पकड़ने के बजाय उसके साथ बातचीत करना चाहते हैं और बातचीत के साथ उन्हें आश्चर्यचकित कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आप बोलने के मूड में नहीं हैं, तो उसे यह पता होना चाहिए कि गार्ड को पकड़ा जाना है
    • जहाँ भी आप जाते हैं, सुनिश्चित करें कि वे आपके दोस्तों द्वारा आसानी से बाधित नहीं होते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक भूमिका मॉडल चुनें चरण 16
    3
    मुझे क्षमा करें - दिल से अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में उलझन में हैं तो आपको इसके बारे में ईमानदार होना चाहिए। सिर्फ इतना मत कहो, "माफ करना, अगर आपको गुस्सा आता है क्योंकि मैं ..." और उसके लिए ज़्यादा प्रतिक्रिया देने के लिए दोषी ठहराया। इसके बजाय, उसे आँखों में देखो, धीरे धीरे बोलो, सभी विकर्षण को हटा दें और कहें, "मैंने जो किया उसके लिए मैं सचमुच खेद है।" आप विकसित और समझा सकते हैं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं और आप वास्तव में क्यों भ्रमित हैं और यह कैसे और कैसे पता चलता है कि आप उसे परेशान कर चुके हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसे महसूस कर रहे हैं और आपको कैसा महसूस करना चाहते हैं।
    • बेशक, अगर वह वह था जो आपने गलत किया था, तो आपको आग में अधिक जलाए जाने के लिए माफी मांगने से बचना चाहिए और इसके बजाय यह प्रतिबिंबित करना चाहिए कि आप इसे अपने जीवन में वापस चाहते हैं
  • लाइफ लाइफ चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनो उसे क्या कहना है, अगर वह बात करना चाहता है अगर आपने अपना हिस्सा कहा और वह सुनने के लिए तैयार था, तो ध्यान से सुनो जब वह आपको बताए कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। आप उसकी आंखों पर गौर कर सकते हैं, आगे बढ़ना बंद कर सकते हैं, और वास्तव में उसकी बात सुन सकते हैं कि क्या कहना है। आपको पता चलने में आश्चर्य होगा कि वह कैसा महसूस कर रहा है। उससे बात करने से बचें, जब वह बोल रहा है या अभिनय करता है, जैसे कि वह क्या कह रहा है, उसके साथ सहमत नहीं है। उसे पता है कि आप पहली जगह में उसे सुनने के लिए पर्याप्त परवाह है
    • यहां तक ​​कि अगर उन्हें लगता है कि वह क्या हुआ है, तो वह कहानी के अपने पक्ष को सुनना अच्छा है। जब वह अपने भाग का कहना समाप्त कर लेता है, तो आप इसके बारे में अधिक बात कर सकते हैं कि क्या हुआ और एक समझौते तक पहुंचने और मेकअप करने के लिए काम किया।
    • अगर आप वास्तव में उनकी बात सुनते हैं, तो आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि आपके प्रेमी की तुलना में आप कल्पना की गई थी। आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि आप उसे उन तरीकों से परेशान करते हैं जिन पर आप बिल्कुल नहीं चाहते थे।
  • आपका प्रेमी चरण 10 के साथ इश्कबाज शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसे कुछ स्नेह दिखाओ यदि आप पहले से ही अपने प्रेमी, बधाई के साथ बना चुके हैं! अब आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ सकते हैं - जब तक आप अपनी गलतियों को दोहराने की कोशिश नहीं करते सगाई को सील करने के लिए उसे गले लगा दें या चुंबन दें और उसे भौतिक रूप से पेश करें। सिर्फ यकीन है कि अगर वह वास्तव में लड़ाई खत्म हो गया और उसे असुविधाजनक बनाने की कोशिश न करें इसका मतलब यह है कि आप स्नेह का उपयोग करना चाहिए नहीं - चुंबन या परे - उसे वापस पाने के लिए करता जब वह गुस्से में है, क्योंकि यह एक अच्छा दीर्घकालिक समाधान नहीं होगा।
    • जब दोनों सामंजस्य के सही रास्ते पर हैं, तो अपने बॉन्ड को जारी रखने के लिए कुछ भौतिक स्नेह प्रदर्शित करना महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि अगर यह हाथ पर सिर्फ एक पॅट है, कंधे पर निचोड़, या गाल पर चुंबन, यह आपको फिर से कनेक्ट करने में मदद कर सकता है।
  • रिश्ते में चरण 1 पर ट्रस्ट बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    बताओ उसे आप कितना पसंद करते हैं जब आप प्यार और फिर से देखभाल कर रहे हैं, तो आप और आपके प्रेमी फिर से अंतरंगता पैदा करना शुरू कर सकते हैं उसे डरने का डर न दें कि वह आपके लिए कितना ज़रूरी है, वह कितना दुखी था जब वह तुम्हारे साथ नाराज था, और आपकी जिंदगी में वह कितना खुश होगा। यह जानकर ईमानदार रहें कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है और यहां तक ​​कि इस बारे में सोचें कि आप कैसे दिखाते हैं कि आप अपने हास्य की भावना कितना प्यार करते हैं, वह कितना चालाक या उसके व्यक्तित्व के अन्य पहलुओं को प्यार करते हैं।
    • अपनी थैली खींचो या उसे न बताएं कि आप उसके बारे में पागल हैं अगर यह सच नहीं है। क्या आप वास्तव में इसके लिए महसूस के बारे में ईमानदार रहो
    • उसे पता चले कि उसके जीवन से कितना दुखी हो गया है जब आप झगड़ा करते हैं और उसके बिना नियति को सहन करना कितना मुश्किल होता है।
  • रिश्ते में चरण 12 के निर्माण में ट्रस्ट का शीर्षक चित्र
    7
    एक रोमांटिक इशारा करें मत मानो रोमांस पुरुषों के लिए है! महिलाओं को लड़कों के रूप में रोमांटिक रूप से किया जा सकता है, और आप अपने प्रेमी के लुभावनी के रोमांटिक संकेत पा सकते हैं। अपने गाने की सीडी बनाएं, अपने पसंदीदा बैंड को देखने के लिए टिकट खरीदें, एक पत्र लिखिए कि वह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, या आपको आश्चर्य की तारीख पर ले जाता है ये इशारों आपके प्रेमी को यह देखने में मदद कर सकती हैं कि आप कितने संघर्ष से नफरत करते हैं और आपसे कितना मतलब है
    • बेशक यह नहीं है कि आप इस पर कितना पैसा खर्च करते हैं, और पैसे आपकी रोमांटिक समस्याओं को कभी नहीं हल करेंगे, लेकिन यह सोचा और प्रयास है जो मायने रखता है।
  • बी रोमेंटिक चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    ऐसा कुछ करो जिसे वह हमेशा करना चाहता था एक और चीज जो आप अपने प्रेमी के साथ सामंजस्य करने के लिए कर सकते हैं वह नया और रोमांचक है जो हमेशा से करना चाहता था। हो सकता है कि वह हमेशा चढ़ाई करने की कोशिश करना चाहता है- एक जिम पर जाएं और देखें कि क्या ऐसा लगता है कि आप ऐसा करना चाहते हैं। हो सकता है कि वह एक फुटबॉल गेम में जाना चाहता है- उसके साथ जाएं और शिकायत न करें कि वह कौन नहीं है जो खेल को प्यार करता है हो सकता है कि उस पर टिप्पणी करने के लिए केवल एक नया रेस्तरां है - उसे आरक्षण के साथ आश्चर्यचकित करें
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद को एक विचार तैयार कर सकें। यह दिखाएगा कि आप उस पर ध्यान दें जो उसके लिए महत्वपूर्ण है
    • दोबारा, बस यह सुनिश्चित करें कि वह अच्छी तरह से तैयार किए गए आश्चर्य की गतिविधि की योजना से पहले सामंजस्य करने के लिए तैयार हैं, या आपकी योजना सिर पर आ सकती है।
  • चित्र शीर्षक है एक स्वस्थ सेक्स लाइफ (किशोर) चरण 10
    9
    थोड़ी देर के लिए धीमी गति से चलें आपके और आपके प्रेमी के आने के बाद, जब आप उसके आस-पास होंगे तो आपको थोड़ा और सतर्क होना चाहिए। संवेदनशील विषयों को स्पर्श न करने की कोशिश करें, खासकर उस थीम को जो लड़ाई का कारण बना और चीजों को शांतिपूर्ण, हल्का और मज़ेदार रखने की कोशिश करें। आप को संतुष्ट करने के लिए पूरी तरह से अलग व्यक्ति की तरह कार्य न करें, लेकिन बोलने से पहले सोचें और जितनी भी हो सके उतनी लड़ाई शुरू करने से बचने का प्रयास करें।
    • आप अपने रिश्ते में एक और कदम उठाने के लिए उत्सुक हैं, तो उन्हें यह कहते हुए पहली बार के लिए "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", साथ रहते जाना, एक यात्रा एक साथ या अगला कदम उठाने का कुछ और करने से पहले थोड़ा समय दे।
  • चीअर अप ए वूमन स्टेप 12 शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का मत करो अपने प्रेमी के साथ सामंजस्य करना महत्वपूर्ण है, लेकिन किसी के साथ भी सुधार करने की कोशिश में इसकी सीमाएं हैं आप बार-बार उससे बात करने की कोशिश करने के लिए जारी है, यह प्रेम पत्र के साथ कवर या बस उसे हर समय, जानने के लिए कि यह कैसे है या पूछने के लिए अगर वह आप से प्यार करता है फोन आप अपने रिश्ते के लिए और अधिक असुरक्षा लाने के लिए और होगा लड़ाई के बाद आपके लिए सामंजस्य करना मुश्किल होगा इसके बजाय, इसे धीमा कर लें और भरोसा करें कि आपके संबंध समय के साथ मजबूत हो जाएंगे।
    • अगर उसने आपको माफ कर दिया है, लेकिन अभी भी जगह की जरूरत है, समय देने के लिए और वह तैयार है जब वह आपसे संपर्क करेगा।
  • विधि 2
    एक लड़ाई के बाद एक मित्र के साथ पुन: संयोजन करना




    सभी के साथ मित्र बनें चित्र चरण 15
    1
    इसके बारे में अन्य मित्रों को गपशप न करें जब आपके एक दोस्त गुस्सा है, तो आप अपने दूसरे दोस्तों को बताने के लिए परीक्षा ले सकते हैं हालांकि, इसके बारे में बात करने से बचें, जब तक आप वास्तव में आपकी स्थिति को सही करने के बारे में सलाह न खोज रहे हों यदि आप उस व्यक्ति की बुराई बोलते हैं या उसके बारे में नकारात्मक चीजें बोलते हैं जब वह चारों ओर नहीं होता है, तो संभावना है कि उसे पता चल जाएगा और पहले से कहीं ज्यादा क्रोधित हो जाएगा।
    • वास्तव में, "अपनी पीठ के पीछे" अच्छी बातें कहने के लिए बेहतर है, इसलिए अगर वह टिप्पणी उसके कानों तक पहुंचता है तो वह माफी मांगने के लिए और अधिक क्षमाप्रार्थी बन जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक, अपने पति को अपने साथ प्यार में फिर से पढें चरण 12
    2
    क्या हुआ के बारे में ईमानदार होना दोस्तों के लिए एक-दूसरे के साथ ईमानदार होना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है उसे पता चले कि लड़ाई की शुरुआत किसने की थी और उसने अलग तरीके से क्या किया होता। उसके साथ ईमानदार और ईमानदार होने के नाते उसे अब आप का अधिक सम्मान मिलेगा और आप पर भरोसा करने और फिर से अपने दोस्त बनना चाहते हैं।
    • उसे पता है कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं और बातचीत से आप क्या अपेक्षा करते हैं शब्दों को मापने न रखें, क्योंकि आप अपनी वास्तविक भावनाओं को दिखाने से डरते हैं।
  • अपने पति को अपने साथ प्यार में फिर से पढें चित्र 9
    3
    अगर आप इसके लिए तैयार हों तो मुझे माफ़ करें और मेकअप करें उसे बताओ कि आप लड़ाई के बारे में भयावह महसूस करते हैं, वह उससे बहस नफरत करता है और वह वास्तव में आपकी दोस्ती समझता है और बिना उसके जीवन की कल्पना भी कर सकता है। यदि आप वास्तव में एक गलती की है, तो यह स्वीकार करने का समय है और कहें कि आपने क्या किया और आप कैसा महसूस करते हैं, इसलिए आप उस पर काबू पा सकते हैं।
    • बस विषय को छूएं। कहो, "मुझे खेद है अगर मैं आपको परेशान करता हूं। मुझे बहुत शर्मिंदा हूँ।" बस अपील करने के लिए माफी नहीं मांगो - उसे दिखाएं कि आप वास्तव में माफी चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली एक महिला दिखाएँ जिसे आप देखभाल करते हैं चरण 15
    4
    उसे गले लगाओ यदि आप और आपके मित्र करीब हैं, तो उसे गले लगाने में कुछ भी गलत नहीं है। यदि आप वास्तव में बनाते हैं और फिर से मित्र बनने के लिए उत्साहित हैं, तो उसे एक तंग बियर आलिंगन दें ताकि वह जान सके कि वह वास्तव में आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। पुरुष इतना मौखिक नहीं हैं कि वे अपनी दोस्ती का कितना मूल्य मानते हैं, इसलिए यदि आप इसके बारे में बात करने के लिए शर्मीली हैं, तो बताएं कि आप जितना चाहे उतना ज्यादा महसूस कर सकते हैं, और फिर इसे मजबूत कर सकते हैं सौदा बंद करने के लिए आलिंगन
    • यदि आपने उसे पहले कभी गले नहीं किया है, तो आपको थोड़ा परेशान हो सकता है, लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं तो यह एक बड़ा सौदा नहीं होगा क्योंकि यह पूरी तरह से प्राकृतिक है
  • चित्र बताएं कि क्या एक लड़के को आप में दिलचस्पी है चरण 3
    5
    बाद में उसके साथ कूलर रहें। एक बार जब आप अपने आप से मेल-मिलाप कर लें, तो अपने दोस्त के साथ थोड़ी अधिक सहमति बनो, यह स्पष्ट न करें कि आप उसे निचोड़ने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आप दोबारा दोस्त बन सकें। उसके लिए थोड़ा सा एहसान करो, जैसे उसे कॉफी की ज़रूरत है या उसे परीक्षा के लिए अध्ययन करने या जॉब साक्षात्कार के लिए तैयार होने में सहायता करने के लिए आप इसे थोड़ी अधिक देखभाल और सम्मान के साथ भी इसका इलाज कर सकते हैं और इसे अपमानित करने या गंदे टिप्पणियां बनाने से बच सकते हैं।
    • यदि आपको वह कुछ याद है जो वह करना चाहता था, जैसे किसी खास शो या फिल्म पर जाना, उसे एक साथ जाने के लिए आमंत्रित करें।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 8
    6
    इसे फिर से नहीं होने देना। यदि आप वाकई यह साबित करना चाहते हैं कि आपने सबक सीखा है, तो आपको इसके बारे में बाद में सावधान रहना होगा। उसके साथ झगड़े होने से बचें और, सबसे महत्वपूर्ण बात, लड़ाई की शुरुआत को भड़काने के लिए जो कुछ किया है उससे बचें अपने मन की शरीर की भाषा और चेहरे की अभिव्यक्ति को पढ़ना सीखने के बारे में और अधिक ध्यान दें, जब वह परेशान हो या असुविधाजनक हो और इसे होने से रोकने की कोशिश करें।
    • यदि आप एक ही काम करते रहेंगे और फिर से लड़ेंगे, तो आपको कभी भी एक पुरस्कृत दोस्ती नहीं होगी। यदि आप वास्तव में अपने मित्र की परवाह करते हैं, तो अपने दृष्टिकोण को बदलने के लिए तैयार रहें।
  • विधि 3
    पता नहीं क्या किसी भी परिस्थिति में नहीं है

    पटकथा का शीर्षक खुद को स्लीपी चरण 4
    1
    टेक्स्ट संदेश या ऑनलाइन के लिए माफी नहीं मांगे एक बात जो टाल दी जानी चाहिए उसे टेक्स्टिंग, फेसबुक, ई-मेल या किसी अन्य तरीके से माफी मांगनी चाहिए, जिसकी आपकी उपस्थिति की आवश्यकता नहीं है। व्यक्ति में यह प्रयास करने से पता चलता है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं और आप कायर नहीं हैं बेशक, अगर विशेष परिस्थितियां हैं, जैसे कि आप सैकड़ों मील दूर हैं, तो एक फोन कॉल सबसे अच्छा हो सकता है, लेकिन आपको मजबूत होना चाहिए और यह दिखाने के लिए व्यक्तिगत रूप से माफी मांगनी चाहिए कि यह प्रयास के लायक है।
    • यदि आप ऑनलाइन या संदेश के द्वारा माफी मांगते हैं, तो आदमी सोचता होगा कि आप वास्तव में उसके साथ अपना समय बिताने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं करते हैं।
    • यदि आप व्यक्ति में माफी नहीं देते हैं, तो वह जवाब भी नहीं दे सकता है
  • स्काई स्पीच 4 के साथ डील शीर्षक चित्र
    2
    पूछना मत करो कि क्या वह अब भी लाखों बार गुस्सा है यह एक अच्छी रणनीति कभी नहीं है बेशक, आप जानना चाहते हैं कि क्या वह अब भी नाराज़ है, लेकिन इसके बारे में सोचने पर हर समय चीजों को और बदतर बनाने के लिए बाध्य है। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि कई बार पूछने से आप तेजी से भूल जाएंगे, इससे वास्तव में इसे अधिक समय लगेगा जिससे कि वह इस पर काबू पा सकें क्योंकि वह क्या हुआ, इसके लगातार अनुस्मारक मिलेंगे।
    • सच्चाई यह है कि जब वह वास्तव में गुस्सा हो जाता है, तो आपको सहजता से पता चल जाएगा। एक लाख बार माफी मांगने से कुछ भी नहीं बदलेगा
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़की को बताएं जिसे आप अस्वीकार किए बिना उसे पसंद करें चरण 10
    3
    पूछने के लिए बस माफी मांगो मत यदि आप वास्तव में चाहते हैं कि उसे गुस्सा आना बंद करो, तो प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए माफी न मांगो और इसे स्पष्ट कर दें कि आप सिर्फ इसलिए माफी मांग रहे हैं कि वह नाराज न हो। मत कहो, "मुझे लगता है कि मुझे माफी माँगनी है," या "मैं माफी चाहता हूँ" आक्रामक या निष्क्रिय रूप से इसके बजाए, यह स्पष्ट करें कि आप अपनी भावनाओं के साथ ईमानदार हैं और अपने पश्चाताप के बारे में। यदि दिल से स्पष्ट रूप से नहीं है, तो आप माफी मांगते हैं, यह आपको कहीं भी नहीं मिलती।
    • आँख से संपर्क करें, अपने शरीर को लड़के की तरफ बारी करें और उसे देखने दें कि जब आप माफी मांगें तो आप कितना पीड़ित हैं।
    • या तो अपने व्यवहार के लिए बहाने मत बनो मान लें कि जो भी आपने किया है।
  • एक मित्र को वापस पाने के चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बातचीत करने के लिए गलत समय न लें। एक और चीज जो टाल दी जानी चाहिए वह गलत समय पर उसके साथ चीजों को सुलझाने का प्रयास कर रही है। किसी महत्वपूर्ण नियुक्ति से पहले उससे बात करने की कोशिश मत करो, जैसे फुटबॉल का खेल, नौकरी का साक्षात्कार या कोई परीक्षा। उसके साथ बात करना सुनिश्चित करें जब वह सहभागिता नहीं करता है और तनाव नहीं है आपको यह पूछने से बचना चाहिए कि क्या वह दूसरों के सामने नाराज है- अगर आप अकेले उससे बात करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं, तो यह गंभीरता की कमी दिखाता है।
    • यदि आप बुरे समय के दौरान बात करने के लिए कहते हैं तो वह पहले से ही नाराज़ हो जाएगा क्योंकि वह सही समय पर बातचीत को सही नहीं समझता है और आप गलत पैर से शुरू हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि एक लड़के को आप में रुचि है 13
    5
    चीजों को जल्द ठीक करने का प्रयास न करें। बेशक हम सभी जानते हैं कि किसी को हमारे साथ नाराज है कि नफरत है। उसने कहा, अगर वह बहुत गुस्से में है, तो आप उस दिन उसके साथ सामंजस्य करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इससे पहले कि आपको लगता है कि फिर से बात करने का समय है और दोबारा दोस्त बनने से पहले इसे अपने दिमाग को शांत करने के लिए कुछ दिन या कुछ सप्ताह भी दें, अपने सिर को शांत करने के लिए। यदि आप तुरंत उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो वह सुनने के लिए तैयार नहीं होंगे और अधिक गुस्से से गुस्सा-गुस्सा आ जाएगा।
    • इस तरह की स्थितियों में धैर्य रखना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको ऐसा करना सीखना होगा। जब तक वह बात करने के लिए तैयार न हो, तब तक अपने आप को व्यस्त रखने का एक तरीका ढूंढें। इस बीच में, आप यह भी दिखा सकते हैं कि आप वास्तव में उसे क्या कहने वाले हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com