IhsAdke.com

पशु पार करने में समय की यात्रा कैसे करें - नई पत्ती

पशु पार करने में समय की यात्रा का मतलब है समय बदलना। खेल, डिफ़ॉल्ट रूप से, वास्तविक समय में प्रगति, और कई लोगों को समय तेजी लाने के लिए, और अधिक खेलने के लिए या खेल में कुछ की कम उपलब्धता के लिए क्षतिपूर्ति के लिए इच्छुक के लिए समय यात्रा का उपयोग करें। कारण चाहे जो हो, समय यात्रा के लिए एक रास्ता उसके वास्तविक जीवन के साथ नहीं चलाने के लिए अपने शहर पशु पार में मौसम बदलने के लिए है। खेल में समय बदल रहा है या डी एस के समय बदल रहा है - न्यू लीफ: वहाँ पशु पार में समय यात्रा के दो अलग अलग तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
खेल के भीतर समय बदल रहा है

एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 1 में समय यात्रा शीर्षक वाली तस्वीर
1
अपने पशु पार खेल डाउनलोड करें जैसे ही आप अपने पशु क्रॉसिंग को चालू करते हैं: आपके डी एस में नई पत्ती फ़ाइल, इसाबेल वहाँ पूछेगा कि क्या आप खेल शुरू करने के लिए तैयार हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक टाइम्स ट्रैवल इन एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 2
    2
    सहायता प्राप्त करें "हां, चलो" चुनने के बजाय, जिसका अर्थ है "हां, चलो" का खेल शुरू करने के लिए जैसा कि आम तौर पर होता है, कहते हैं कि आपको पहले मदद की ज़रूरत है, "मुझे पहले मदद की ज़रूरत है ..." एक और मेनू तक पहुंचने के लिए।
    • इस मेनू में, इसाबेल आपको समय समायोजित करने, अपने घर को ध्वस्त करने या अपने शहर को पुनः बनाने में मदद कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक टाइम्स ट्रैवल इन एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ स्टेप 3
    3
    समय यात्रा के लिए समय निर्धारित करें ऐसा करने के लिए, विकल्पों में से "समय निर्धारित करें" चुनें। इसाबेल आपको दिन और समय का चयन करने की अनुमति देगा।
  • पिक्चर शीर्षक में टाइम ट्रेल इन एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 4
    4
    अपना गेम प्रारंभ करें जब आप वांछित समय निर्धारित करते हैं, तो खेल शुरू करें, और आप देखेंगे कि आपकी सेटिंग्स को प्रतिबिंबित करने के लिए तिथि बदल गई है।
    • यह जितनी बार आप चाहते हैं उतना ही किया जा सकता है। अगर आप चाहें तो गेम के अंदर पूरे महीने एक वास्तविक जीवन दिवस पर खेल सकते हैं!
  • विधि 2
    गेम से बाहर का घंटा बदलना




    एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 5 में समय यात्रा शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने डीएस चालू करें गेम के समय को बदलने के लिए, आपको अपने डीएस शुरू करना होगा।
  • 2
    कंसोल सेटअप मेनू पर जाएं अपने पशु क्रॉसिंग गेम को लोड करने के बजाय, डीएस मेनू में सेटिंग्स आइकन पर क्लिक करें।
    • कंसोल सेटिंग्स खुले नहीं अगर आपके पास खुले-यदि आपके पास गेम है, तो डीएस आपको सूचित करेगा कि आगे बढ़ने के लिए सॉफ्टवेयर को बंद करना होगा
  • पिक्चर का शीर्षक टाइम्स ट्रैवल इन एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 7
    3
    "अन्य सेटिंग" चुनें जब आप सांत्वना सेटिंग को क्लिक करते हैं, तो आपको चार अलग-अलग पैनल दिखाई देंगे। "अन्य सेटिंग" निचले दाएं कोने में हैं
  • पिक्चर का शीर्षक टाइम्स ट्रैवल इन एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 8
    4
    तिथि और समय बदलें "दिनांक और समय" पर क्लिक करें, जो सूची में दूसरा विकल्प है - यहां आप दिन की तारीख, वर्तमान समय या दोनों (केवल एक समय में एक) को बदल सकते हैं।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 9 में समय यात्रा शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अपने पशु पार खेल शुरू करो जब आप अपनी इच्छित दिनांक और समय का चयन करते हैं, तो पशु क्रॉसिंग: नया पत्ता दबाएं। आप देखेंगे कि खेल की तारीख कंसोल सेटिंग्स को प्रतिबिंबित करने के लिए भी बदल जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बारीकियों को खरीदने और बेचने का फैसला करते हैं, तो आपको यह ध्यान रखना होगा कि रविवार को सुबह 6 बजे उन्हें खरीदा जाने के बाद बारी-बारी से एक हफ्ते खराब हो जाती है। आप स्वचालित रूप से खराब हो जाने वाले बदलावों के समय में आगे बढ़ सकते हैं (जब तक आप एक सप्ताह से अधिक नहीं हो जाते)।
    • आप अतीत की यात्रा नहीं कर सकते हैं और उस समय पर खेल सकते हैं, जिसे आपने पहले ही देखा है। इससे टर्नप्प्स खराब हो जाएगी (उन्हें बेकार देकर)
    • समय-समय पर यात्रा भी खतरनाक भी हो सकती है क्योंकि अक्सर यह अनपेक्षित परिवर्तन हो सकता है नए पत्थरों के अन्य क्षेत्रों में जो प्रभावित हो सकता है, इसमें शामिल हैं: अधिक मादा, फूल सूख सकते हैं और मर सकते हैं, आपके घर में तिलचट्टे दिखाई दे सकते हैं (जब तक कि आपके पास खूबसूरत शहर अध्यादेश सक्रिय न हो) और आपके पड़ोसियों को स्थानांतरित कर सकते हैं।
    • समय पर यात्रा पशु पार समुदाय में विवादास्पद है, क्योंकि कई खिलाड़ियों को यह धोखा दे रही है। मौसमी घटनाओं का लाभ उठाने के लिए आप निश्चित रूप से समय पर वापस जाकर खेल का पता लगा सकते हैं हालांकि, अगर वास्तविक जीवन की घटनाओं से आपको याद आती है तो समय यात्रा का भी उपयोग किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, हेलोवीन घटना और आप उपस्थित होने का एक बिंदु बनाते हैं।
    • अपने डीएस सेटिंग के माध्यम से समय को बदलने से खेल के भीतर समय को बदलने की तुलना में कोई और अधिक फायदेमंद नहीं है - यह केवल पसंद की बात है वास्तव में, बहुत से लोग गेम में बदलाव को पसंद करते हैं, इसलिए डीएस वॉच वास्तविक जीवन काल के साथ सिंक्रनाइज़ेशन से बाहर नहीं रहता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com