IhsAdke.com

कैसे एक कार भाग्य क्रीड़ा

कार रैफल्स स्कूलों, दान और उन ज़रूरतों के लिए धन जुटाने का एक लोकप्रिय तरीका है लोग अक्सर एक कार की तरह इन घुड़दौड़ का जुआ टिकट आइटम के लिए टिकट खरीदने के लिए, खासकर यदि प्रक्रिया एक अच्छे काम के लिए आयोजित किया जाता है है। एक नई कार कुछ है जो आंख पकड़ती है। कई टिकट जीतने और बेचने वाले लोगों की बाधाओं को फैलाने के द्वारा प्रकार का एक भाग बनाओ।

चरणों

राफल एक कार चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
भाग्य क्रीड़ा के लिए एक कार चुनें ऐसे में इस तरह के मर्सिडीज के रूप में खेल या आइटम-माने ब्रांड के रूप में लोगों को "सपना", के साथ एक लक्जरी कार चुनें, आप और अधिक संभावना है कि टिकट बेचने के लिए होगा।
  • एक प्रमुख डीलरशिप के साथ भागीदार ताकि सभी टिकटों की बिक्री इच्छित कारण लाभ - लाटरी एक चैरिटी के लाभ के लिए है, तो एक कार दान इस कंपनी प्राप्त करने की कोशिश। डीलरशिप के लिए मुफ्त प्रचार की पेशकश करें और कहें कि आप अभियान के दौरान इस्तेमाल की गई सामग्रियों में इसे बढ़ावा देंगे।
  • राफल एक कार चरण 2 नामक चित्र
    2
    नियम बनाएं (जैसे न्यूनतम आयु से क्वालीफाइंग, चाहे विजेता को शहर या राज्य में रहना चाहिए जहां लॉटरी होगी आदि।) और व्यक्ति को तैयार किया जा रहा है - करों की देखभाल कैसे करें लोगों या संस्थाओं को सूचीबद्ध करें जो रफ़ी के लिए योग्य नहीं हैं, जैसे डीलरशिप कर्मचारी जो वाहन की पेशकश करते हैं
  • राफल एक कार चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    टिकट प्रिंट करें उन्हें संगठन का नाम है कि लाटरी, व्यक्ति या डीलरशिप है कि वाहन, ड्रॉ के समय, तिथि और स्थान और प्रत्येक आइटम की कीमत की पेशकश की को बढ़ावा देता है शामिल करें।



  • राफल एक कार चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    रैफ़ल की रिपोर्ट करें पोस्टर्स ले लीजिए और स्थानीय अख़बार, टेलीविजन और रेडियो स्टेशनों में विज्ञापन करें। ईमेल भेजें, वेबसाइट बनाएं, और स्थानीय मीडिया लाएं। जितना भी हो सके उतना ध्यान खींचें।
  • राफल एक कार चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    टिकट बेचें कार के मूल्य के आधार पर कीमतें R $ 40,00 से लेकर $ 10,00 तक हो सकती हैं इस बारे में सोचें कि आप कितने धन की अपेक्षा करते हैं / उठाना चाहते हैं और राफल के लिए कितने टिकट बेचे जाएंगे।
    • टिकट बेचने के लिए स्वयंसेवकों को शामिल करें मित्रों और रिश्तेदारों, साथ ही साथ सहकर्मियों और ग्राहकों को आइटम बेचने के लिए संभव के रूप में कई लोगों को जुटाना
    • बिक्री बूथ सेट करें किराने की दुकानों, मॉल और अन्य क्षेत्रों में अनुमति के लिए कहें, जहां बहुत सारे पैदल यात्री ट्रैफिक हैं - जहां आप टिकट खरीदने के लिए रोक सकते हैं। राफल के पीछे कार के चित्रों और जानकारी के चित्रों का उपयोग करें।
  • राफल एक कार चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    आकर्षित करें एक बड़े कंटेनर में सभी टिकट डालें और किसी से पूछो - एक स्थानीय सेलिब्रिटी की तरह - एक लेने के लिए भोजन और मनोरंजन के साथ इस घटना को मजेदार बनाएं और टिकट खरीदने वाले लोगों को आमंत्रित करें। एक विशाल स्थान खोजें, जैसे डीलरशिप शोरूम मीडिया के सदस्यों को तस्वीरें लेने और ड्रा के विजेता के बारे में कहानियां प्रकाशित करने के लिए आमंत्रित करें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ रैफल्स ने टिकटों की संख्या की सीमा निर्धारित की है यह वस्तुओं की बिक्री को प्रोत्साहित करने के लिए किया जा सकता है, क्योंकि लोगों का मानना ​​है कि यदि कुल मात्रा सीमित है तो उन्हें जीतने का एक बेहतर मौका है।

    चेतावनी

    • स्थानीय कानूनों की जांच करें कुछ स्थानों पर रैफल्स के लिए नियमों को प्रतिबंधित किया हो सकता है घटना आयोजन के पहले जिम्मेदार प्राधिकरण से बात करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com