IhsAdke.com

कैसे स्क्रैच कार्ड पर जीतने के लिए

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, आप स्क्रैच कार्ड पर जीतने से अधिक खो सकते हैं। हालांकि, सबसे अच्छा विकल्प बनाने के लिए सीखने से आपको नेतृत्व में रखने में मदद मिल सकती है सामान्य गलतियों से दूर चलना जो जुआरी अक्सर बनाते हैं अतिरिक्त अवसर बनाने और निराशा से बचने में मदद करेंगे। यह अभी भी एक जुआ होगा, लेकिन आप इसे बहुत दोस्ताना बना सकते हैं स्क्रैच कार्ड पर जीतने की संभावनाओं को सुधारने के तरीके जानने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
समझदारी से खरीदना

चित्र शीर्षक जीत अधिक स्क्रैच ऑफ 1 चरण
1
मूल्य सीमा चुनें स्क्रैच कार्ड विभिन्न शैलियों और डिजाइनों में बेचे जाते हैं, लेकिन उनकी तुलना करने का सबसे आसान तरीका मूल्य के अनुसार होता है। आम तौर पर, खेल के आधार पर और आपके रहने वाले स्थान पर $ 1 और $ 20 प्रत्येक के बीच टिकट की लागत होती है। सस्ता लोगों को जीत की कम संभावना है, वे कम भुगतान करते हैं और उनके मुख्य पुरस्कार और छोटे के बीच एक छोटे अंतराल है। $ 5 की सबसे महंगी लागत, उच्चतम भुगतान के लिए एक और अधिक संतुलित सीमा के साथ जीतने की अधिक प्रतिशत का मौका दे और आम तौर पर एक उच्च जैकपॉट है।
  • दूसरे शब्दों में, वास्तविक 1 टिकट से जीतना आसान हो सकता है। हालांकि, मुख्य पुरस्कार संभवतः कुछ सौ रिएस होंगे, और औसत पुरस्कार बहुत कम होगा। इस बीच, किसी भी $ 20 टिकट पर, जीतने की दर कम होगी, लेकिन आपके पास हजारों डॉलर बनाने की बहुत कम संभावना है
  • पिक्चर का शीर्षक विन अधिक स्क्रैच ऑफ 2 चरण
    2
    अपनी कीमत सीमा में खेल के बावजूद समझें किसी खास गेम के लिए सूचीबद्ध होने की संभावना है कि कोई टिकट जीत जाएगा। सिर्फ इसलिए कि कुछ गेम दूसरों की तुलना में जीतने की अधिक संभावना है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास मुख्य पुरस्कार जीतने का एक बेहतर मौका है। हालांकि, छोटे प्रीमियम के बड़े वितरण को देखते हुए टिकट अधिक मूल्यवान बन जाता है पुरस्कार पाने की सर्वोच्च संभावनाओं के साथ अपनी कीमत सीमा में टिकट खरीदें
    • टिम से खरीदने वाले गंभीर खिलाड़ियों के लिए, जीतने की सबसे बड़ी बाधाओं के साथ सबसे सस्ता टिकट आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प होता है, जबकि समय-समय पर अधिक महंगा टिकट खरीदकर आकस्मिक खिलाड़ी बेहतर कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक जीत अधिक स्क्रैच ऑफ 3 चरण
    3
    जीतने की बाधाओं को खोजने के लिए प्रत्येक स्क्रैच कार्ड के पीछे छोटे प्रिंट का अध्ययन करें। कौन से टिकट खरीदने के लिए चुनने से पहले कुछ गेम के बाधाओं की तुलना करें आमतौर पर, वे संख्याओं की तुलना के रूप में सूचीबद्ध हैं: 1: 5, या 1:20। इसका मतलब है कि 5 में से 1 या 20 टिकट जीतेंगे
    • इसका मतलब यह नहीं है कि हर पांचवें टिकट से 20 टिकटों के यादृच्छिक नमूने में इनाम मिलेगा, या फिर निश्चित रूप से जीत होगी। इसका मतलब यह है कि, देश की सभी लॉटरी में निर्मित टिकटों की कुल संख्या में बिक्री और बेची जाती है, यह विजेताओं का प्रतिशत है।
  • चित्र शीर्षक जीत अधिक स्क्रैच ऑफ 4 चरण
    4
    अपने टिकट खरीदें या बेचें शायद ही कोई पंक्ति में दो जीतने वाले टिकट हैं, लेकिन प्रत्येक बैच में कम से कम कुछ विजेता हैं। इसलिए यदि आपको पता है कि एक निश्चित टिकट पहले ही खरीदा जा चुका है, तो कुछ दिनों के लिए खरीदारी बंद करो, एक अलग लॉटरी पर जाएं या दूसरा गेम खरीदें इससे आपको लगभग निश्चित हार पर पैसा खर्च करने से रोक दिया जाएगा।
    • स्क्रैच कार्ड प्रत्येक लॉट में विजेताओं की संख्या और हारे के साथ बेची जाती हैं, जिसमें लगभग 30 या 40 टिकट हैं। यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि आप जीतने जा रहे हैं एक पूरी बहुत खरीद कर। आप लाभ नहीं सकते हैं, लेकिन आप कुछ हासिल करेंगे
  • चित्र शीर्षक विन अधिक स्क्रैच ऑफ 5
    5
    हारे के लिए रुको। मौका के अन्य खेलों के रूप में, पराजय की लंबी श्रृंखलाओं का अर्थ है कि जब आप सही समय पर खरीदारी करते हैं तो संभावनाएं अधिक अनुकूल होंगी। लॉटरी के कैशीयर से बात करने की कोशिश करें ताकि अच्छे सुझाव मिल सकें कि किस खेल में विजेता थे और जो हाल ही में नहीं था। आप जरूरी नहीं जान पाएंगे कि क्या एक विशेष टिकट दूसरे की तुलना में अधिक मौका है, लेकिन पता चल जाएगा कि कोई गेम पहले ही चुका चुका है या नहीं।
    • अगर आपके सामने किसी ने 10 टिकट खरीदे और कुछ भी खो दिया तो कुछ खरीद लें इसमें कोई गारंटी नहीं है, लेकिन एक बड़ा मौका है कि अगले जीत में अगली टिकट जीत जाएगी यदि पिछले 10 जीत नहीं पाये।
  • पिक्चर शीर्षक विन अधिक स्क्रैच ऑफ 6 चरण
    6
    गेम खरीदने से पहले पुरस्कार के स्तर की जांच करें दुर्भाग्य से, सभी प्रमुख पुरस्कार जीता जाने के बाद स्क्रैच कार्ड बेचने के लिए पूरी तरह से कानूनी है। कभी-कभी लॉटरी जानकारी के साथ एक ब्रोशर पोस्ट करेंगे, लेकिन यह कई हफ्तों में पुरानी हो सकती है। लॉटरी पृष्ठ की जांच करना यह जानने का सबसे आसान तरीका है कि आप खोने वाले टिकट पर पैसे नहीं खर्च कर रहे हैं।
    • यदि आपके पास कोई पसंदीदा गेम है और कुछ टिकट खरीदने की सोच रहे हैं, लॉटरी पर जाने से पहले मुख्य पुरस्कार देखें। अगर यह सामान्य से कम है, तो उसी कीमत सीमा में किसी अन्य गेम पर स्विच करने पर विचार करें।
  • भाग 2
    सामान्य गलतियों से बचना

    चित्र शीर्षक जीत अधिक स्क्रैच ऑफ 7 कदम
    1



    हारने वाले टिकट रखें कई जगह स्वीपस्टेक्स बनाते हैं जिसके लिए पुराने टिकट भेजे जा सकते हैं। उन्हें प्रति खेल में एक लिफाफे में व्यवस्थित रखें और उन्हें उन अवसरों पर भेजें जब वे घोषित किए जाएंगे। सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रार्थना करें: टिकट खोने के बावजूद अभी भी पैसे का मूल्य हो सकता है
    • कभी-कभी लॉटरी आयोग उन राफेल की घोषणा करेगा, जब टिकटों की बिक्री बढ़ाने की कोशिश करने के लिए बड़े पुरस्कार पहले ही दे दिए गए हैं जो कि बेकार होगा। ऐसे टिकट खरीदें, जो निश्चित रूप से इन राफेल में प्रवेश करने के लिए पुरस्कार नहीं देंगे एक अच्छा विचार नहीं है - केवल उन लोगों के लिए इसका उपयोग करें जो पहले से ही खरीदा हैं किसी खेल को खरीदना न सिर्फ इसलिए कि इसका बाद में एक ड्रा में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक विन अधिक स्क्रैच ऑफ 8 चरण
    2
    सभी खोने के टिकटों पर हाथ। एक बार जब आप कुछ जीत हासिल कर लेते हैं और अपना पुरस्कार प्राप्त करना चाहते हैं, तो लॉटरी से बाहर निकलने के लिए अपना खोया टिकट लें और सुनिश्चित करें कि आपने कुछ भी नहीं खोया है। खेल में जहां जीतने के कई अलग-अलग तरीके हैं, जीतना खत्म करना आसान नहीं हो सकता है और साकार नहीं किया जा सकता है। कंप्यूटर द्वारा चेक किए जाने वाले टिकट लेना यह सुनिश्चित करेगा कि आप दुर्घटना से किसी भी जीतने वाले टिकटों को नहीं फेंक देते हैं।
    • यदि आप राफल्स के लिए टिकट रखना चाहते हैं, तो उन्हें वापस पूछें और उन्हें दूसरा मौका घोषित होने तक सुरक्षित स्थान पर रखें।
  • पिक्चर शीर्षक विन अधिक स्क्रैच ऑफ स्पीच 9
    3
    "आश्चर्य की किट" या अन्य प्रचार पैकेज से बचें एक और तकनीक जो कुछ विक्रेताओं को पुनर्प्रेषित करने और पुरानी स्टॉक से छुटकारा पाने का उपयोग करते हैं, उन गेम से किए गए पैकेजों पर छूट देना है जिसमें मुख्य पुरस्कार पहले ही चुकाया जा चुका है। हालांकि आप यह सोच सकते हैं कि आप एक अच्छा सौदा कर रहे हैं, लेकिन समझें कि एक बड़ा विजेता बाहर निकल जाने के बाद एक विजेता होने के बावजूद सीमित हैं। सक्रिय गेम पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है जहां संख्याएं मित्रवत हैं और आपके पास असली पैसे बनाने का एक वास्तविक मौका है।
  • चित्र शीर्षक जीत अधिक स्क्रैच ऑफ 10 कदम
    4
    टिकट खरीदने से पहले चेक करें एक कनाडाई शिक्षक "पुरानी औरत" स्क्रैच कार्ड पर जीत के टिकट पर आवर्ती पैटर्न को नोट करके नकद कर सकता था। अगर स्क्रैच कार्ड की बाहरी छाप एक दूसरे से भिन्न होती है, तो उस पर ध्यान दें
    • "एकलटन" पद्धति में "पुराने खेल" शैली स्क्रैच कार्ड के बाईं ओर मुद्रित संख्याओं की ग्रिड को तुरंत देखकर और पैटर्न देखने के लिए मैट्रिक्स का विश्लेषण किया गया था। यदि गेम में एक बार एक बार दिखाई दिया, तो उसने विजेता को लगभग 60% समय का संकेत दिया।
    • अधिकांश स्थानों पर जहां इस उत्पादन की असामान्यता हुई, त्रुटि को सही किया। विक्रेताओं और मशीन के सबसे जैसा आप टिप्पणी की जांच करने से पहले आप खरीदते हैं नहीं है, यह है, अगर वहाँ इस क्षमता के लिए व्यावहारिक अनुप्रयोग का एक बहुत है बताने के लिए मुश्किल है हालांकि यह अभी भी या छेड़छाड़ के लक्षण किसी भी पैटर्न है कि आप के बाद उठा और पा सकते हैं के लिए जाँच के लायक है अपनी उत्पादन त्रुटि
  • भाग 3
    सामने रहना

    चित्र शीर्षक जीत अधिक स्क्रैच नाकाम 11
    1
    स्क्रैच कार्ड के लिए एक बजट को अलग रखें और इसके साथ रहें तय करें कि आप प्रति माह स्क्रैच कार्ड पर कितना खर्च कर सकते हैं। यह पैसा एक होना चाहिए, जिसे आप खोना चाहते हैं, क्योंकि लंबे समय में, ऐसा होने वाला है।
    • एक बार जब आप मासिक बजट सेट करते हैं, तो शेष स्क्रैच कार्ड के लिए पैसा लें, किराए पर नहीं, किराने की खरीदारी या अन्य आवश्यक खर्च। यदि आपके पास मज़ा के लिए एक अलग फंड है, तो आप इसे वहां से ले सकते हैं
    • अपने बजट से अधिक खर्च न करें और अपने नुकसान के लिए प्रलोभन का विरोध करें, क्योंकि आंकड़े आपके पक्ष में नहीं बदलेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक विन अधिक स्क्रैच ऑफ स्टेप 12
    2
    एक ऐसा खेल चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और पुरस्कारों का भुगतान नहीं होने तक उसके साथ रहें। टिकट दीर्घकालिक स्थिरता को इनाम कर सकते हैं आपके द्वारा चुने गए गेम को खेलना जारी रखें, जब तक मुख्य पुरस्कार का भुगतान नहीं किया जाता है और फिर दूसरे पर स्विच करें यह जीतने और खोने के मनोवैज्ञानिक प्रभाव को प्रबंधित करने में मदद करता है। इसे एक नियम बनाओ: आप एक और गेम नहीं खेल सकते।
    • कुछ गंभीर खिलाड़ियों का एक और दर्शन है वैकल्पिक रूप से, आप एक लॉटरी निर्माता चुन सकते हैं, जिससे से वहां से अलग-अलग गेम खरीदने और खरीदना होता है। अपनी शॉपिंग नियमित का एक हिस्सा लगातार करें चूंकि जीतने से हारने का एक बड़ा प्रतिशत मौका हमेशा होता है, आप चाहे जो भी करते हैं, लगातार खेलना जारी रखने के तरीकों में से एक है।
  • चित्र शीर्षक जीत अधिक स्क्रैच ऑफ 13 कदम
    3
    जब आप जीत रहे हैं तो बंद करो यदि आप टिकट के साथ जीतते हैं, तो पैसे बटुए में डाल दें और लॉटरी छोड़ें। आपके द्वारा निर्धारित बजट से खरोंच कार्ड पर अधिक खर्च न करें, भले ही यह थोड़ा बहुत अधिक हो। ऐसा करने से स्क्रैच कार्ड से आपकी आय में वृद्धि होगी, क्योंकि अधिक गेम में निवेश करने के लिए जीत का उपयोग करने से लगभग हमेशा दोबारा खोना होगा। नंबर लंबे समय में आपके दोस्त नहीं हैं
  • युक्तियाँ

    • टिकट की संख्या देखें कई विजेता बहुत शुरुआत में छोड़ देते हैं
    • शेष पुरस्कारों को सांख्यिकीय रूप से स्कोर करके व्यक्तिगत स्क्रैच कार्ड के अप-टू-द-मिनिट की बाधाएं प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यह मुश्किल हो सकता है। ऐसी वेबसाइटें हैं जो आपके लिए गणना करेंगे।

    चेतावनी

    • आप हार सकते हैं उससे अधिक नहीं खेलते हैं
    • हालांकि इन युक्तियों की मदद (और कुछ गणना भी अधिक कर सकते हैं), स्क्रैच कार्ड खेलना अभी भी जुआ है, और यहां तक ​​कि आप लगभग हमेशा जीतने से अधिक खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com