IhsAdke.com

डिज़नीलैंड की यात्रा के साथ अपने बच्चों को आश्चर्यचकित कैसे करें

कई माता पिता अपने बच्चों के लिए विशेष यात्राएं स्थगित करते हैं। लेकिन जब वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड की यात्रा की बात आती है, तो कुछ माता-पिता विशेष उपचार देने और इसे एक अनूठा अनुभव करने का निर्णय लेते हैं। यदि आपको आश्चर्य है कि आप इस तरह की यात्रा के दौरान अपने बच्चों को कैसे आश्चर्यचकित करेंगे, तो यह लेख एक अच्छा जवाब हो सकता है।

चरणों

वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचर्या आपका बच्चों शीर्षक चरण 1
1
कई तरीकों के लिए तैयार हो जाओ चाहे आप घर पर एक खजाने की खोज करें या "डाइसनैन्ड" सुराग दें, या कई अन्य विचारों में से एक, पैक और पैक करें जिसकी आपको ज़रूरत है। एक खजाने की खोज के मामले में आपको अपने उचित स्थानों में, "अगले सुराग" वाले कार्डों को अग्रिम रूप से वितरित करना चाहिए, साथ ही सुराग के साथ।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचर्र्ड योर बच्चों के शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने बच्चों को इकट्ठा करो चाहे वे सुपर नए या किशोरावस्था हों, या थोड़े बड़े भी हो, हर एक ही जगह एक ही जानकारी प्राप्त करने के लिए एक ही समय में होनी चाहिए।
  • वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के लिए एक ट्रिप के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक वाली छवि स्टेप 3
    3
    बच्चों को एक नरम जगह में महसूस करना, जैसे सोफा, पफ या कुशन बच्चों को बड़ी रहस्योद्घाटन से पहले बाहर निकल जाएगा, जहां वे बैठे हुए स्थान कठिन और असहज हैं।
  • वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के लिए एक ट्रिप के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक वाली छवि स्टेप 4
    4
    उनसे पूछें कि आपके साथ "डसनेलानिक" आलेखों के अर्थ को समझना चाहिए। इन मदों में डिज्नी कानों और पार्कों के नक्शे के साथ क्लासिक टोपी शामिल हैं कहें कि आपके पास एक नक्शा है और चाहते हैं कि वह क्या पता चल गया है या क्या इसका अर्थ है (सुनिश्चित करें कि वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड का नाम स्क्रॉल हो गया है ताकि वे नज़र न देख पाएं)।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचरित अपने बच्चों का शीर्षक चरण 5
    5
    उन्हें बताओ कि वे घर के चारों ओर खजाने की खोज करने जा रहे हैं जैसा कि आपने पहले चरण में कहा था, सुनिश्चित करें कि सुझाव सही क्रम में वितरित किए जाते हैं, ताकि वे एक टिप से प्राप्त कर सकें और दूसरे तक पहुंच सकें। क्रम में उन्हें हमेशा सही स्थानों तक पहुंचने के लिए, आपको उन्हें वांछित बिंदुओं पर रखना चाहिए ताकि वे पटरियों को अच्छी तरह से समझ सकें। साथ ही प्रत्येक जगह में "डायस्नेनलिक" पुरस्कार की उपस्थिति की गारंटी दें आखिरी टिप के साथ "अब, अनुमान लगाओ कि हम कहाँ जाते हैं?" और जोर से बोलो या पोस्टर पर गंतव्य लिखा है।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचर्या आपका बच्चों शीर्षक चरण 6



    6
    अगले विमान यात्रा के बारे में कुछ झूठों को बताएं, अगर आप अभी भी सही नहीं पढ़ सकते हैं तो आप क्या करेंगे। चाहे वह आपके देश के भीतर या किसी अन्य देश के अन्य राज्यों (जब आप वास्तव में ऑरलैंडो अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा / वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए जा रहे हों) के बारे में जा रहे हों, वे केवल वहां मिलते ही पाएंगे जब वे वहां पहुंचेंगे।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचरित अपने बच्चों के चित्र चरण 7
    7
    "चलो चलें डिजनीलैंड" कहकर एक संदेश पोस्ट करने के लिए वर्णमाला के रूप में रेफ्रिजरेटर मैग्नेट का उपयोग करें वे जल्दी से पता चल जाएगा
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक स्टेप 8
    8
    अपनी खुद की पहेली बनाओ पहेली का सबसे महत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन है अधिकांश बड़े बच्चों के लिए यह एक महान शौक है और वे संदेश को समझने में धीमा नहीं होंगे।
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचरित अपने बच्चों को शीर्षक चित्र 9
    9
    थीम के साथ अपना घर भरें "मिकी कहाँ है?"मिकी-थीम वाली सामान्य व्यंजनों के बीच प्लेट्स और कप का उपयोग करें या मिकी आकार का पैनकेक बनाएं और उन्हें पता करें कि इसका क्या मतलब है। अगर उन्हें यह पता नहीं है, तो आपको ये कहना होगा कि यह सब क्या है, लेकिन केवल अंतिम मामले
  • वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ अचरित अपने बच्चों के शीर्षक वाली छवि स्टेप 10
    10
    उन्हें अनुमान लगाने के लिए Google मानचित्र का उपयोग करें जहां वे यात्रा करने जा रहे हैं। Google मानचित्र में पार्क का पता टाइप करें, और जब नक्शा खोलता है, इसे इलाके दृश्य में रखें और आप पूर्ण हो गए हैं। उन्हें इसके साथ टिंकर करें और पता करें कि यह क्या है, और अंततः इसे वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड (मैप पर आकर्षण के नाम हैं और उनमें से बहुत से "मिकी" या "पीटर पैन" या "डिज्नी" भी हैं।
    • टच स्क्रीन फोन या टेबलेट इस उद्देश्य के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं, हालांकि, अगर आपके पास डेस्कटॉप या नोटबुक कंप्यूटर है तो यह भी संभव है
  • वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड के लिए एक यात्रा के साथ शीर्षक अचरित अपने बच्चों के शीर्षक छवि 11
    11
    विमानन पर गंतव्य पढ़ने के लिए अपने बच्चों से पूछें जब वे यह ऑरलैंडो जानते हैं, तो वे पहेली को समझने की कोशिश करेंगे।
    • एकमात्र बात यह है कि बच्चे जब "ऑरलैंडो" की बात करते हैं, तो वे "वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड" (जब तक कि वे ऑरलैंडो में रहते हैं, या इसके बारे में कभी नहीं सुनाई जाती हैं - वे भ्रामक हो जाएंगे)।
    • वॉल्ट डिज़नी वर्ल्ड की यात्रा की योजना बनाते समय, अधिकांश माता-पिता ऑरलैंडो अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरने के लिए चुनते हैं। सुनिश्चित करें कि यह उन हवाई अड्डों के लिए नामित तीन पत्र हैं जो बच्चों को भ्रमित करने के लिए मार्ग (एमसीओ) में लिखे गए हैं। यदि नाम पूर्ण है, तो गंतव्य खोजना आसान होगा। अगर उन्हें यह पता नहीं लगाया जा सकता है, तो उन्हें Google पर तीन-अक्षर का संक्षिप्त नाम खोजने के लिए मिलें - पहला परिणाम हवाई अड्डे के नाम से पूर्ण लिंक होगा।
  • युक्तियाँ

    • ये सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए गए विचार हैं, लेकिन रचनात्मकता के साथ आप कई अन्य लोगों के बारे में सोच सकते हैं!
    • "महान रहस्योद्घाटन" से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके बच्चों के सामान तैयार हैं वे आश्चर्य को विशेष रूप से पसंद करेंगे, अगर यह रात को बोर्डिंग या एक ही दिन पहले बनाया गया हो और आपको हवाई अड्डे के रास्ते पर पहले से ही सड़क पर होने के समय अतिरिक्त पैकिंग नहीं करना पड़ेगा। इस तरह के आश्चर्य की कुंजी आगे की योजना है
    • बड़े बच्चों को खजाना शिकार का आनंद इतना नहीं है, और भी अगर आप पहली सुराग पर मिकी के कान डालते हैं तो वे इसे बहुत तेजी से समझेंगे क्या उन्हें और अधिक उत्साहित करने के लिए पता है कि यात्रा हो जाएगी और अब जाने का समय है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com