IhsAdke.com

डिज्नी वर्ल्ड या डिजनीलैंड पर राजकुमारी के रूप में काम कैसे करें

एक डिज्नी राजकुमारी होने के नाते आप जितना सोच सकते हैं उतना कठिन नहीं है, इसके लिए प्रतिभा, महत्वाकांक्षा, और "पिंपम्पम्पम्प पाउडर" बनाने में सक्षम होने की आवश्यकता होती है जो कि डिज्नी दैनिक करता है सुनवाई के माध्यम से जाने वाले कुछ सैकड़ों लड़कियों को वास्तव में भर्ती कराया जाता है। क्या आपको लगता है कि डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में डिज्नी राजकुमारी के रूप में काम करने के लिए आपको क्या लगता है? तो यह कैसे पता करने के लिए लेख पढ़ा!

चरणों

डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड चरण 1 पर एक राजकुमारी के रूप में कार्य शीर्षक वाला चित्र
1
आवश्यकताओं को जानिए एक राजकुमारी होने के लिए आपको 1.60 मीटर से 1.70 मीटर के बीच होना चाहिए। राजकुमारियों को थोड़ा अधिक ऊंचा है, इसलिए यदि आप 1.74 मीटर हैं तो निराशा न करें वे आपको आवेदन कर सकते हैं। यदि आप 1.58 मीटर हैं, तो यह आपके सपने को खत्म नहीं होने दें। आप एक परी, या ऐलिस या छोटे वेंडी हो सकते हैं आपको स्पष्ट रूप से अंग्रेजी बोलना होगा और संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करने में सक्षम होगा। यदि आप किसी दूसरे देश से हैं, तो आपको वर्क वीजा की आवश्यकता होगी।
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड चरण 2 में राजकुमारी के रूप में कार्य शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनवाई की तारीखों की जांच के लिए disneyauditions.com दर्ज करें. भर्ती होने के लिए आपको सुनवाई के माध्यम से जाने की आवश्यकता है। ऑडिशन बहुत ही शांत वातावरण में हैं और हर कोई ग्रहणशील है। तो परेशान मत हो। सुनवाई की तारीख देखें यदि आप सुनवाई के सभी स्तरों के माध्यम से जाते हैं, तो आप एक राजकुमारी होंगे!
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर एक राजकुमारी के रूप में कार्य शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने नृत्य और अभिनय कौशल का अभ्यास करें डिज्नी ऑडिशन में, आपको 8-डांस मार्क बनाने के लिए कहा जाएगा। यह काफी सरल है, और इसका उद्देश्य यह देखना है कि आप कितने सहज हैं। इसलिए हर समय मुस्कुराते रहो और ऐसा लगता है जैसे आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, भले ही आप नहीं जानते। आपको भी नकल करने के लिए कहा जाएगा: उदाहरण के लिए, यह दिखाते हुए कि आप एक ट्रक धो रहे हैं। संभव के रूप में उत्साहित हो क्योंकि याद रखें, आप एक चरित्र को जीवन दे रहे हैं!
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर चरण 4 के रूप में कार्य शीर्षक वाला चित्र
    4
    जीवंत, मज़ेदार और खुश रहें! जीवंत हो, अच्छा, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो! डिज्नी सब कुछ आप कर रहे हैं दिखाएँ!



  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर राजकुमारी के रूप में शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    एक पोशाक के साथ ऑडिशन में मत जाओ आप एक राजकुमारी पोशाक के साथ ऑडिशन के लिए नहीं जा सकते आपको चलने वाले जूते पहनना चाहिए और आरामदायक पहनना चाहिए। यदि आपके पास नृत्य जूते हैं, तो उनका उपयोग करें मेकअप पहनना मत, डिज़नी आपका चेहरा देखना चाहता है इसके बारे में कोई पेंटिंग नहीं है एक चोटी में आपके बालों को भी आसान बनाता है यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो संपर्क लेंस पहनें
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर काम करने वाली एक राजकुमारी शीर्षक वाली पटकथा 6
    6
    एक चेहरे की तस्वीर लें और तैयार रहें। आपके चेहरे की तस्वीर में, आपका श्रृंगार हल्का होना चाहिए और आपको मुस्कुरा देना चाहिए। ध्यान दें कि प्रकाश सही है और आपकी तस्वीर की पृष्ठभूमि में कुछ भी नहीं है।
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर एक राजकुमारी के रूप में कार्य शीर्षक चित्र 7
    7
    आप को चुनने की ज़रूरत नहीं है कि आप किस पात्र को खेलने जा रहे हैं, डिज़्नी क्या करता है जब वे पूछते हैं कि आपका नाम क्या है, तो अपना नाम कहें। यह मत न कहें कि आप कौन सा चरित्र करना चाहते हैं और अगर आप परीक्षा पास करते हैं, तो आप कई पात्रों को खेलेंगे, इसलिए आप जो चाहें खेल सकते हैं, यदि आप इस राजकुमारी की तरह दिखते हैं
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड के चरण 8 में एक राजकुमारी के रूप में कार्य शीर्षक वाला चित्र
    8
    चिंता मत करो अगर आप के माध्यम से नहीं मिल सकता है। यदि आप पास नहीं कर सकते, फिर से ऑडिशन अनुमोदित होने से पहले कई बार ऑडिशन के माध्यम से जाने के लिए एक संभावित राजकुमारी के लिए यह विशिष्ट है हालांकि, डिज्नी प्रत्येक छह महीने में एक से अधिक ऑडिशन के लिए व्यक्ति को अनुमति नहीं देता है।
  • युक्तियाँ

    • शर्मीली मत बनो यदि आप अभिनय या नकल करने के दौरान बेवकूफ की तरह महसूस करना शुरू करते हैं, तो आप एक अच्छा काम कर रहे हैं
    • बहुत विनम्र रहो! जब आप ऑडिशन में होते हैं, तो वे देखेंगे कि क्या वे आपके साथ काम करना चाहते हैं! यदि आप बुरा या असुविधाजनक हैं, तो वे आपको पसंद नहीं करेंगे!
    • मुस्कुराते हुए।
    • अपना सर्वोत्तम दे दो
    • उत्साहित हो जाओ

    चेतावनी

    • Costumed मत जाओ
    • ऑडिशन के लिए देर न करें
    • आपको वहां काम करने के लिए 18 से 27 साल की उम्र के बीच होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com