IhsAdke.com

कैसे सौंदर्य और जानवर की सुंदरता के समान होना करने के लिए

बहुत से लोग सोचते हैं कि बेले डिज्नी की सबसे सुंदर राजकुमारी है कोमल, नाजुक और देखभाल, वह सिखाता है कि लोगों को उपस्थिति से न्याय नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन चरित्र के द्वारा यह आलेख आपको सिखाएगा कि वह कैसा होना चाहिए!

चरणों

  1. 1
    बेला की तरह काम करने की कोशिश करो
    • अपने आप के रूप में महत्वपूर्ण, हर समय दयालु होने की कोशिश करें, अगर आप बेला की तरह बनना चाहते हैं वह कभी किसी के लिए कठोर नहीं थी, तब भी जब वह जानवर द्वारा अपहरण कर लिया गया। याद रखें कि दयालु होने का मतलब सभी के साथ छेड़खानी नहीं है आपको लोगों को मित्र के रूप में व्यवहार करना चाहिए। इससे आपको और अधिक वास्तविक व्यक्ति मिलती है सम्मान के साथ हर किसी का इलाज करें
  2. बेस्ट ले बेले बेली एंड बेस्ट स्टेप 1 बुलेट 2
    2
    मुस्कुराते हुए। कहानी के दौरान, बेला हमेशा मुस्कुरा रही है और सकारात्मक है, इसलिए जब भी आप मुस्कान कर सकते हैं। खुद के बारे में बेहतर महसूस करने के अलावा, लोगों की तरह जो सकारात्मकता पैदा करते हैं।
    • बहुत कुछ पढ़ो! बेला को हमेशा उसके हाथ में एक किताब के साथ देखा जाता है, और लाइब्रेरी का उनका प्यार उन चीजों में से एक है जो उसे जानवर से एकजुट करती है इतनी सारी किताबें पढ़ने के लिए, बेला एक बुद्धिमान लड़की है, जिसकी एक बहुत ही अमीर शब्दसंग्रह और एक उपजाऊ कल्पना है।
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 बुलेट 3
    • अपने माता-पिता का सम्मान करें बेला अपने पिता के लिए कुछ भी करेगी वह अपने बूढ़ों का पालन करने के महत्व को जानता है इसके अलावा, अच्छा व्यवहार करना हमेशा "कृपया", "धन्यवाद" कहने के लिए निश्चित रूप से सुनिश्चित होना चाहिए और कभी अभिमानी न हो। एक मिठाई, स्त्री की आवाज़ में प्रत्येक शब्द राज्य करें
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 बुलेट 4
    • मजबूत और ईमानदार रहो चरित्र की तरह, आप राय की एक लड़की होनी चाहिए और एक बराबर के रूप में इलाज की मांग की जानी चाहिए। लोगों से बात करते हुए आंखों में लोगों को देखो - तो आपका कॉल करने वाला आपको बताएगा कि आप वास्तव में सुन रहे हैं और उनकी बात कहने के लिए ध्यान दे रहे हैं।
    • उपस्थिति से लोगों का न्याय न करें यह कहानी का मुख्य नैतिक है जानवर को पहचानने के बजाय, लड़की उसे ढूंढती है, दोस्ती का विकास करती है जो प्रेम में बदल जाती है। नए लोगों से मिलो और उनके बारे में जानें- अगर आप व्यक्तित्व और विशेषताओं को महत्व देते हैं जो एक व्यक्ति को अनोखा बनाते हैं, तो आप अपनी ईमानदारी से दोस्ती कर सकते हैं जो कि आपके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए बने रहेंगे।
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1 बुलेट 6
  3. 3
    अपने प्राकृतिक सुंदरता को गले लगाओ
    • बाल: बेला का लंबे भूरा बाल है, आमतौर पर एक रिबन और एक चोटी के द्वारा बाध्य। अपने बालों को नियमित रूप से धोएं (दैनिक अगर यह बहुत तेल होता है) रंगीन रिबन के साथ बाल क्लिप - रंग का उपयोग करता है सबसे रंग नीले और पीले हैं बेला भी उसके बालों के सामने परतें पहनती है उसके ट्रेडमार्क में से एक उसके चेहरे पर ढीले बाल के कुछ किस्में हैं, जो आमतौर पर जब वह परेशान होती है तो उसे दूर खींचती है।
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले का शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
    • त्वचा: बेला नरम, स्पष्ट त्वचा है। सूरज की किरणों से स्वयं को बचाने के लिए सनस्क्रीन और टोपी पहनें अधिकांश अन्य डिज्नी की राजकुमारियों की तरह, वह अविश्वसनीय निर्दोष त्वचा है आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करते हुए दिन में दो बार आपकी त्वचा को साफ, टोन और moisturize।
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक चित्र 2 बुलेट 2
    • मेकअप: बेला एक अविश्वसनीय रूप से प्राकृतिक देखो है इस फिल्म में वह मेकअप नहीं पहनती है, हालांकि, 14 साल से अधिक लड़कियों के वर्ष एक दिन के लिए दिन पर कुछ मेकअप का उपयोग कर सकते हैं। त्वचा: हल्के नींव, एक टोनिंग मॉइस्चराइज़र या बी बी क्रीम को पूरे चेहरे पर लागू करें, अच्छी तरह फैल रहा है। तब सभी क्षेत्रों problemáticas- केवल आँखों के नीचे एक लाइटर पनाह उपयोग काले घेरे और बैग को छिपाने के लिए कंसीलर की एक छोटी राशि लागू होते हैं। यदि आपके पास तेल की त्वचा है या यदि आपके मेकअप में मैट फिनिश नहीं है, तो एक पारभासी पाउडर लागू करें। बेला की त्वचा न तो बहुत सुस्त और न ही चिकना है, उनके बीच संतुलन पसंद करते हैं। मेकअप की मात्रा ज़्यादा मत करो फिर गाल पर थोड़ा गुलाबी लाल या आड़ू के साथ मेकअप खत्म करो। आंखें: इस के लिए एक उचित ब्रश के साथ अपनी भौहें को जोड़ना शुरू करें। एक छाया प्रकाश तारों के लिए 3 गहरा रंग और काले धागे के लिए तीन रंगों लाइटर का उपयोग कर भौहें में भरें। एक बेरंग काजल का उपयोग करके अपनी आइब्रो सेट करें आँखों में, पतली और नाजुक त्वचा में कोई स्पष्ट नसों को कवर करने के पलकों पर एक छोटे से पनाह लागू होते हैं। तो फिर तुम आँख के बाहरी कोने और एक भूरे रंग धब्बा आईलाइनर अधिक से अधिक परिभाषा देने के लिए ऊपरी बरौनी के करीब (एक बहुत हल्का कोट और पतली लागू) पर एक छोटे से मैट ब्राउन छाया लागू कर सकते हैं। अपने थोड़ा झुकाव करके और भूरे रंग का काजल के कुछ हल्के परतों को लगाने से समाप्त करें। होंठ: बेला के होंठ न तो लाल होते हैं न ही गुलाबी होते हैं, बल्कि एक हल्के गुलाबी होते हैं अपने होंठों पर गुलाबी रंग का होंठ मॉइस्चराइज़र लागू करें होंठ चमक या लिपस्टिक लागू न करें, वे चिकनी मेकअप सुंदर के लिए बहुत अतिरंजित कर रहे हैं।
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक चित्र 2 बुलेट 3
    • शरीर: सुंदर बहुत पतली है और एक महान आकार है। कई फलों और सब्जियों का उपभोग करने के साथ-साथ अक्सर व्यायाम करें। चलने, पीलिया और एरोबिक्स शुरू करने के लिए अच्छे तरीके हैं।



  4. 4
    बेला के फैशन अर्थ को अनुकरण करने का प्रयास करें जाहिर है वह एक ऐसे समय में रहते थे जब वह लंबे कपड़े और बूटियों पहनती थी, लेकिन उसकी शैली बहुत सुंदर थी।
    • बहुत स्पष्ट कपड़े मत पहनना कभी अपने दरार को बढ़ाकर या वस्त्र पहनें जो आपके पैरों को बहुत अधिक दिखाते हैं पहनें स्कर्ट जो आपके घुटनों और ब्लाउज को उचित नेकलाइनों के साथ कवर करते हैं
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक चित्र 3 बुलेट 1
    • अच्छे कपड़े पहनें कपड़े और स्कर्ट सर्वोत्तम विकल्प हैं, लेकिन यह जींस पहनने के लिए भी स्वीकार्य है इन दिनों बेला की कल्पना करना बहुत आसान है, जींस पहनने और एक सफेद बटन नीचे शर्ट। पतली जींस की एक अच्छी जोड़ी ढूंढें (बहुत चिपक नहीं) और इसे सफेद बटन से नीचे शर्ट और लंबी आस्तीन के साथ पहनें। एक और अधिक लापरवाह देखो देने के लिए, आस्तीन और जीन्स के हेम को मोड़ो। जूते के लिए, साधारण पस्टेल-रंग का लोफरों या भूरे रंग के जूते की एक जोड़ी के लिए प्राथमिकता दें। कभी-कभी पहनने के लिए एक विशेष पोशाक होना भी एक अच्छा विचार है यह आपकी उम्र के लिए स्टाइलिश और उपयुक्त होना चाहिए सरलता और सुंदरता बेला की शैली के प्रमुख शब्द हैं
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक चित्र 3 बुलेट 2
    • हल्के रंग और हल्के रंगों का प्रयोग करें। गुलाबी ब्लश, हल्का नीला, बकाइन / लैवेंडर, टकसाल हरा, हल्का पीला, सफेद और बेज रंग सभी रंग हैं जो सौंदर्य का उपयोग करेंगे। ठंड के दिनों में, एक भूरा या लाल मखमल कोट पहनें।
      सौंदर्य और जानवर से बेले लेट बेले शीर्षक चित्र 3 बुलेट 3
  5. 5
    सामान से भरा सामान पहनें
    • सौंदर्य ने कई उपसाधन पहन नहीं लिए थे, साथ ही साथ सोने की झुमके और मोती की एक जोड़ी थी, जो उसने जानवर के महल में जाने के लिए तैयार थी। अपने बालों में मोती, धनुष और फूल जैसे सरल, सुंदर और सुरुचिपूर्ण सामान की कोशिश करें। यह टाई चरित्र का सबसे विशिष्ट गौण है।
      सौंदर्य और जानवर से बील लेट बेले शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4 बुलेट 1
    • स्पाइक्स या अन्य धातु के सामान का उपयोग न करें जो भारी और अनाड़ी हैं यह राजकुमारी के लिए एक गुंडा है
      ब्यूटी ले बेले बेली एंड द बीस्ट स्टेप 4 बुलेट 2
  6. 6
    सुन्दर और सुन्दरता से चलें अपना सिर ऊपर रखो, दोनों गठबंधन और हंस की तरह चलना, धीरे से और सुन्दरता से। अपनी मुद्रा पर ध्यान दें और झुकाव मत चलें
  7. 7
    सौंदर्य सुरुचिपूर्ण, मिठाई और करिश्माई है - जितना तुम उसे दर्पण करते हो उतना ही आप एक असली राजकुमारी की तरह महसूस करेंगे!

युक्तियाँ

  • बेला की तरह काम करने के लिए उसकी उपस्थिति होने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। यह याद रखें!
  • प्रेरित होने के लिए फिल्म देखें!
  • स्वयंसेवक काम करो समुदाय की मदद करना कुछ ऐसा है जो सभी डिज्नी की राजकुमारियां करती हैं, इसलिए अपनी उदारता दिखाएं और आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • अपने आप को रहो बेला किसी और के होने का ढोंग करने के लिए भी वास्तविक है

चेतावनी

  • आसानी से प्रभावित न हो। सौंदर्य एक बहुत ही दृढ़ लड़की है और उसकी खुद की राय है!
  • सिर्फ इसलिए कि आप एक डिज्नी राजकुमारी हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप चिड़चिड़ा या अभिमानी हो सकते हैं सभी लोगों को समानता के साथ व्यवहार करें, जैसा कि सौंदर्य करता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com