IhsAdke.com

कैसे देखने के लिए और राजकुमारी की तरह अधिनियम "Valente" की मेरिडा

राजकुमारी मेरिडा डिज्नी की "बहाल" फिल्म की मजाकिया, थोड़ा स्त्री और कोमल नायक है। अपने साहस और साहसिक भावना के साथ, आप को आश्चर्य होगा कि आप उसे पसंद करना चाहते हैं! पढ़ने रखें और पता करें कि राजकुमारी मेरिडा की नकल कैसे करें!

चरणों

विधि 1
दिखावट

बहादुर चरण 1 से राजकुमारी मेरिडा की तरह देखें और अभिनय का शीर्षक चित्र
1
जंगली बाल और घुंघराले बाल हैं क्योंकि इस प्रकार के बालों को बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, घुंघराले बाल के साथ कर्ल बनाते हैं और थोड़ा सा गड़बड़ कर देते हैं यदि आपके पास पहले से ही लहराती तार हैं, तो कुछ जेल चलाएं और उन्हें मात्रा देने के लिए मालिश करें।
  • 2
    श्रृंगार का उपयोग करने से बचें मेरिडा उसे पसंद करती है और उसे प्राकृतिक सौंदर्य दिखाई देती है। यदि आप श्रृंगार का उपयोग करना चाहते हैं, तो प्राकृतिक टन और छोटी मात्रा में आवेदन करें अपनी त्वचा की टोन से मिलान करने और खामियों को छिपाने के लिए आधार का प्रयोग करें, क्योंकि मेरिडा में निर्दोष त्वचा होती है
  • ब्रैच चरण 3 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    3
    स्वस्थ आहार खाने से अपना वजन रखें इससे आपके शरीर और आपके स्वास्थ्य को लाभ होगा और आप खुश महसूस करेंगे! क्योंकि राजकुमारी मेरिडा पतली है, अगर आप भी नहीं हैं तो उसे पसंद करना मुश्किल होगा। हालांकि, आपको आकर्षक होने के लिए पतली होने की आवश्यकता नहीं है!
    • सेब मेरिडा का पसंदीदा भोजन है हालांकि, कब्ज और स्वास्थ्य समस्याओं से बचने के लिए इसे अपनी खपत में अधिक मत करना अगर आप इसे ज़्यादा ज़्यादा करते हैं तो अच्छी चीजें भी चोट लगी हो सकती हैं
    • पतले दिखने का एक अन्य तरीका आप जो पहनते हैं उसकी देखभाल कर रहे हैं। विभिन्न रंग और प्रकार के कटौती से उनके स्वरूप को बदलने में मदद मिल सकती है।
  • विधि 2
    कपड़े की शैली

    बहादुर चरण 5 से राजकुमारी मेरिडा की तरह देखें और अभिनय का शीर्षक चित्र
    1
    नीले और हरे कपड़े पहनें, क्योंकि ये राजकुमारी की पसंदीदा रंग हैं। हालांकि, उन्हें अपने आप को सीमित नहीं करें नीले और हरे रंग के कई अलग-अलग रंग हैं कोशिश करो और अपने शरीर के प्रकार और आपकी त्वचा की टोन के लिए सही रंग चुनने में मज़े करें नीली-हरा एक शानदार विकल्प है।
  • ब्रैच स्टेप 2 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    2
    गुलाब से अधिक से बचें यदि आपके पास बहुत गुलाबी कपड़े नहीं हैं, तो बहुत अच्छा! यदि आपके पास है, समय-समय पर उनका उपयोग करें, लेकिन हर समय नहीं।
  • ब्रैच चरण 9 से प्रिंस मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    3
    बहुत अधिक स्त्रैण वस्तुओं का उपयोग न करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक लड़के की तरह पोशाक की जरूरत है, बस उपसाधन को अधिक मत करो। आप झुमके (मेरिडा उनका उपयोग कर सकते हैं) और अन्य छोटे गहने पहन सकते हैं, लेकिन बहुत साफ दिखने से बचें।
    • नारी दिखने का मतलब यह नहीं है कि आप फैशनेबल नहीं हो सकते।
  • विधि 3
    व्यक्तित्व

    ब्रैच चरण 4 से प्रकृति मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाला इमेज
    1
    एथलेटिक होना राजकुमारी मेरिडा बाहर चलाने के लिए प्यार करता है आपको सभी खेलों में उत्कृष्ट होना जरूरी नहीं है, लेकिन अपने शरीर और स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए कम से कम 30 मिनट का व्यायाम करें।
  • ब्राइट चरण 6 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    2
    हमेशा खुश और आशावादी रहें मेरिडा एक हंसमुख लड़की है जिसका जीवन पर सकारात्मक दृष्टिकोण है और हर समय उसके चेहरे पर मुस्कुराहट है। एक हर्षित रवैया रखें और अपने जीवन में बुरी चीजों से हिलाएं न दें। दूसरों के जीवन पर एक अच्छा प्रभाव बनें
  • ब्राइट चरण 11 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज



    3
    तीरंदाजी की कोशिश करो मेरिडा एक बहुत ही कुशल आर्चर है। यह खेल नशे की लत और मजेदार हो सकता है मस्ती करने के लिए आपको इसके लिए महान नहीं होना चाहिए!
  • ब्राइट चरण 12 से प्रिंस मेरिडा की तरह देखें और अभिनय का शीर्षक चित्र
    4
    मज़ेदार रहें, अवसादग्रस्तता कभी नहीं। मेरिडा से बात करने के लिए एक मजेदार व्यक्ति होगा। सभी परिस्थितियों में मज़े करो, लेकिन पता है कि गंभीर होने कब। एक समूह के लिए खुद को सीमित करने के बजाय दूसरों के साथ सामूहीकरण करें सभी के सबसे अच्छे दोस्त बनना आवश्यक नहीं है, लेकिन अन्य लोगों से मिलना
  • ब्राइट चरण 13 से प्रिंस मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    5
    मतलब नहीं है, स्वार्थी और असभ्य। मेरिडा अपने परिवार और दोस्तों के लिए बहुत दयालु है वह दूसरों को चोट या दुर्व्यवहार नहीं करना चाहता है अपने रिश्ते देखें और देखें कि आप बेहतर क्या कर सकते हैं। यदि आपको उनकी ज़रूरत है तो मदद के लिए दूसरों से पूछें
  • ब्राइट चरण 14 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा जैसे देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    6
    थोड़ी विद्रोही बनें चोट लगने से बचने के लिए इसे सही समय पर करें छेड़छाड़ से बचें, मजबूत हो और अपनी राय रखें। बहादुर हो जाओ!
  • ब्राइट चरण 15 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    7
    एक पूर्णतावादी न हो इससे विफलताओं और निराशाएं हो सकती हैं। अपने आप को कम मत समझो, लेकिन याद रखें कि कोई भी अच्छी नहीं है।
  • ब्राइट चरण 16 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    8
    प्रयास करते हैं। मेरिडा आलसी नहीं है, अगर वह कुछ चाहती है, तो उसके लिए मुश्किल है। अगर उसके पास काम करना है, तो वह उन्हें समाप्त कर लेती है उसकी तरह बनने की कोशिश करें और जो कुछ भी वह करता है उसका सर्वोत्तम करें। हालांकि, तनाव और पता नहीं कब देना है।
  • ब्राइट चरण 17 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    9
    उपस्थिति और विचारों में एक अत्यंत स्त्री की लड़की होने से बचें। एक निराशाजनक रोमांटिक होने की कोशिश न करें अपने भाषण पर ध्यान दो, परन्तु इसे पूरी तरह से मत बदलो
  • ब्राइट स्टेप 18 से प्रख्यात मेरिडा लुक एंड एक्ट की तरह छवि
    10
    अपनी मां और बाकी के परिवार के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें हालांकि आप हमेशा अच्छी तरह से नहीं होते हैं, याद रखें कि आपने खुद के लिए बहुत कुछ किया है और आप इसे प्यार करते हैं। अंत में, मेरिडा अपनी मां को प्यार करती है आपको भी तुम्हारा प्यार होना चाहिए
  • ब्राइट चरण 1 से प्रकृति मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि
    11
    सोचो "क्या मेरिडा करेंगे?"यदि आपको समस्याएं हैं, हालांकि, याद रखें कि कभी-कभी आपको चरित्र से बाहर जाना चाहिए और अपना खुद का निर्णय करना चाहिए, भले ही वे मेरिडा के विचारों के साथ संगत न हों।
  • युक्तियाँ

    • मेरिडा के नज़र, चरित्र और व्यवहार का बेहतर विचार पाने के लिए फिल्म देखने का प्रयास करें। अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो नीचे लिखें
    • घुंघराले बाल बनाने के लिए एक घुंघराले जेल का उपयोग करने की कोशिश करें
    • देखें कि क्या आपके पास स्कॉटिश पूर्वजों हैं, यह उसकी मदद राजकुमारी से भी अधिक जुड़ा महसूस कर सकता है।
    • मेरिडा की तरह धनुष और तीर का प्रयोग करें और बहादुर हो जाओ!

    चेतावनी

    • अपने और अपने व्यक्तित्व के बारे में सब कुछ मत बदलो, क्योंकि मेरिडा अद्वितीय है और आपसे प्यार करता है कि आप कौन हैं। वह किसी और की प्रतिलिपि नहीं बनना चाहती है, और यह फिल्म के दौरान अपनी मां को यह बताती है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसकी तरह दिख नहीं सकते हैं आपके पास एक आंतरिक मेरिडा हो सकती है, लेकिन अपने व्यक्तित्व को बरकरार रखने के लिए याद रखें।
    • अत्यधिक मत बनो और राजकुमारी मेरिडा की एक प्रति बनें। अपने बालों को डाई न करें या कुछ भी करें जो आपको परेशानी में डाल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com