IhsAdke.com

कैसे देखो और "द लिटिल मरमेड" की राजकुमारी एरियल के रूप में कार्य करें

कोई रास्ता नहीं है मैं "द लिटिल मरमेड" से एरियल से प्यार नहीं कर सकता! वह एक खूबसूरत, बहादुर राजकुमारी है जिसमें एक मुफ्त आत्मा, एक खूबसूरत आवाज और साहस के लिए जुनून है। यह लेख आपको इसके द्वारा प्रेरित होने में सहायता करेगा।

चरणों

छोटी मत्स्यस्त्री चरण 1 से राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट का शीर्षक चित्र
1
अपने बालों को लाल रंग में पेंट करें एरियल लंबे, खूबसूरत लाल बाल हैं जो ध्यान आकर्षित करती हैं, प्रिंस एरिक सहित लाल रंग की छाया की तलाश करें जो आपकी त्वचा की टोन को पूरक करता है यदि यह पहली बार है तो आप अपने बाल लाल रंग करते हैं, यह एक ब्यूटी सैलून में करते हैं। मॉडलिंग टूल रंग को हल्का कर सकते हैं, इसलिए हर कीमत पर उनसे दूर रहें। अपने बालों को बड़े पैमाने पर बढ़ने दें, कम से कम आपके कंधे से नीचे। यदि आप एक प्राकृतिक रेडहेड हैं, तो आपको कुछ भी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
  • लाल अन्य रंगों की तुलना में तेज़ तेज हो जाता है अपने बालों को रंगे बालों के उत्पादों से सुंदर रखें। विशेष रूप से रेडहेड्स के लिए किए गए बाजार पर शैंपू और कंडीशनर हैं रंग बनाए रखने के लिए सप्ताह में एक या दो बार अपने बाल धोने के लिए सबसे अच्छा है मॉडलिंग टूल्स के उपयोग से बचने की कोशिश करें, जैसे कि फ्लैट लोहा और हेयर सरेंडर, साथ ही सीधे धूप और क्लोरीन पूल।
  • यदि आप अपने बाल डाई नहीं करना चाहते हैं, तो आप विग, एक्सटेंशन या अर्ध स्थायी बाल किट का उपयोग कर सकते हैं।
  • आपको एरियल की तरह अपने बाल डाई नहीं करना पड़ता है।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 2 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    2
    थोड़ा मेकअप पहनें एरियल में एक प्राकृतिक सौंदर्य है - इसलिए उसे मेकअप की बहुत जरूरत नहीं है। यदि आप की जरूरत है, eyeliner का प्रयोग करें, eyelashes के पास एक पतली लाइन ड्राइंग। अपनी आंखों के कोने में कुछ सफेद छाया रखो, जिससे वे बड़े लगते हैं। मस्कारा लागू करें और लाल लिपस्टिक के साथ समाप्त करें अगर आपको लाल लिपस्टिक पसंद नहीं है, तो गुलाब का उपयोग करें! यह "लिटिल मरमेड 3: एरियल स्टोरी" में एरियल का रंग है
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 3 से राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट
    3
    हंसमुख और साहसी रहो! एरियल ऐसा कुछ होने के लिए इंतजार कर रहे दिन भर नहीं बैठता। वह हमेशा बाहर चला जाता है अगले साहसिक की तलाश में, जीवन को पूरा करने के लिए वह निडर है और नई चीजों की कोशिश करने के लिए कभी डर नहीं। अपने मन को नए अनुभवों के लिए खुला छोड़कर ऐसा ही करें एरील की तरह, जो हमेशा गाते हुए, मुस्कुराते हुए, खजाने का संग्रह करने और रोमांच की तलाश में काम करने में समय व्यतीत करते हैं।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 4 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    4
    संगीत को प्यार करना सीखो जैसे ही उसकी मां, रानी एथेना, एरियल के संगीत के लिए एक जुनून है और एक सुंदर आवाज के साथ आशीर्वाद दिया था। बहुत सारे संगीत सुनें और अपने पसंदीदा बैंड और गायकों से मिलें। इसके अलावा, नई चीजों को जानने की कोशिश करें, जिससे सब कुछ मिल जाए। गाओ और अपने दोस्तों के साथ मिलकर नृत्य करें जब आप अपने कमरे में हों, घर की सफाई कर रहे हों या सो रहे हों तो संगीत सुनें यदि आप अठारह या अधिक पुराने हैं, तो गाथागीत और नृत्य से बाहर निकलें। कार में अपने दोस्तों के साथ गाओ जब भी आप कर सकते हैं, तब तक शो में जाएं। यदि आप चाहें, तो आप एक उपकरण खेलना सीख सकते हैं।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 5 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक
    5
    एक संग्रह शुरू करें एरियल दिलचस्प चीज़ों को इकट्ठा करना पसंद करती है जो मनुष्यों द्वारा छोड़ी जाती हैं यदि आप चाहते हैं, तो आप प्राचीन वस्तुओं को इकट्ठा करके कुछ इसी तरह कर सकते हैं।
  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6



    नई चीजें जानें एरियल में मानव दुनिया के बारे में कई सवाल हैं और वह जवाब जानना चाहते हैं। आप उन चीजों के बारे में शोध करके भी ऐसा कर सकते हैं जो आप में रुचि रखते हैं और सीखते हैं कि आप उनके बारे में क्या कर सकते हैं! Google शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है आप अपने स्थानीय पुस्तकालय में पुस्तकों को भी देख सकते हैं।
  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एरियल एक रोमांटिक व्यक्ति है जब वह प्यार में पड़ती है, तो वह बहुत सपने और खुद को खुश करती है
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 8 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    8
    अपने सपनों और महत्वाकांक्षाएं निर्धारित करें। एरियल उसे प्रिंस एरिक के साथ रहने से रोक नहीं पाया!
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 9 से राजकुमारी एरियल की तरह देखें और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    9
    मददगार और चौकस रहें आखिरकार, एरियल ने प्रिंस एरिक को डूबने से बचा लिया।
  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट का शीर्षक चित्र 10
    10
    फ़्लर्ट। एरियल थोड़ी शर्मीली हो सकती है, लेकिन वह अभी भी छेड़छाड़ करती है। अगली बार जब आप अपनी छेड़छाड़ से बात करते हैं, तो आसानी से पलकें और मुस्कुराओ एरियल भी उसके बालों के छोरों को लपेटता है।
  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    आकार में रखें! एरियल का एक भव्य शरीर है, लेकिन उसे आदर्शवत नहीं करता - वह शरीर के साथ एक एनिमेटेड चरित्र है जो कि नहीं पहुंचा जा सकता है। वह है बहुत कमर और ठीक कलाई, सभ्य बस्ट, चौड़े कूल्हों और पतले पैरों के साथ घुमावदार, इसलिए भूख मत जाओ। इसके बजाय, नर्स नियमित रूप से - आप सप्ताह में तीन बार चला सकते हैं, बैठो-अप कर सकते हैं और बहुत सारे पानी पी सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • एरियल `गर्म` शैली की तुलना में अधिक `शराबी` करता है - इसलिए यदि आपको अधिक प्यारा कहा जाता है, तो दुखी मत हो। आप अकेले नहीं हो!
    • अपने बालों की अच्छी देखभाल करें इसे स्वच्छ रखने और कंडीशनर रखने के लिए शैम्पू खर्च करें और नरम रखने और अतिरिक्त चमक प्राप्त करने के लिए विशेष उपचार करें।
    • अपनी त्वचा हमेशा moisturized रखें
    • यदि आपके पास उसकी त्वचा की टोन नहीं है, तो लाल बाल भूल जाएं। यदि आपकी त्वचा गहरा है, तो आप राजकुमारी जैस्मीन की उपस्थिति की नकल करने की कोशिश क्यों नहीं करते, उदाहरण के लिए? किसी ऐसे व्यक्ति की तरह देखने की कोशिश न करें जो आप के अनुरूप नहीं है - आप अभी भी एरियल की तरह कार्य कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • नए अनुभव प्राप्त करना अच्छा होगा, लेकिन गैरकानूनी चीजों को करने की कोशिश में बहुत परेशानी पैदा हो सकती है। स्थानों से दूर रहें "न काबू पाएं" साइन इन करें अगर आपको लगता है कि एक निश्चित स्थान खतरनाक हो सकता है, तो अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और वहां से दूर रहें। अगर आपको लगता है कि आप या आपके मित्र खतरे में हैं, तो किसी विश्वसनीय वयस्क या एक पुलिस अधिकारी से बात करें।
    • सिगरेट, पेय या ड्रग्स के साथ प्रयोग करने से बचें। यह अवैध है, अच्छा नहीं है और एरियल के साथ फिट नहीं है आप पकड़े जाएंगे, आपको गिरफ्तार किया जाएगा और आप जेल जाएंगे।
    • यदि आप कमजोर हैं, तो उन जगहों पर मत जाओ, जिन्हें आप जानते हैं कि नाबालिगों के लिए अवैध हैं।
    • यदि आप एक गाथागीत में जाते हैं, तो कभी अकेले मत जाओ। एक आपातकाल के मामले में मोबाइल फोन लाएं या अगर आपको ड्राइव करने के लिए किसी की ज़रूरत हो तो सुनिश्चित करें यदि आप शराब पीते हैं, तो अपने आप को 1 या 2 पेय के लिए सीमित करने की कोशिश करें अपना पेय अपने हाथों में हर समय रखें और कभी नहीं, कभी भी आपको अकेले नहीं छोड़ना। कभी अजनबियों से पेय मत स्वीकार करें किसी भी व्यक्ति को आपको कुछ भी न दे। वे बस चाहते हैं कि आप उसे नशे में ले जाएं ताकि उसे बिस्तर पर ले जा सकें या फिर उन्होंने कुछ पदार्थ पेय में डाल दिए हो सकते हैं हाँ, कुछ लोग करते हैं! बहुत से पानी पीना सुनिश्चित करें क्योंकि शराब और नृत्य कुछ समय बाद आपको निर्जलित छोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com