IhsAdke.com

कैसे Rapunzel की तरह देखने के लिए "Enrolados"

क्या आप सुंदर और आकर्षक राजकुमारी रॅपन्ज़ेल की तरह देखना चाहते हैं? यदि हां, तो चलो चलें!

चरणों

टेंगाल्ड चरण 1 से लुक की रपांजेल शीर्षक वाली छवि
1
तुम्हारे पास लंबे बालों होंगे, लेकिन 20 फीट लंबा नहीं होना चाहिए रॅपेंज़ेल का बाल लंबा और गोरा है, यह बाल द्वारा होता है कि वह सबसे अच्छी बात है आप अपने बाल डाई कर सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। बस अपने बाल बढ़ने और इसे अच्छी तरह से ख्याल रखना। रॅपन्ज़ेल के बाल परिपूर्ण हैं यह गाती है जब वह गाती है, लेकिन अपने बालों पर चमक डालना नकली लग सकता है, तो यह स्वाभाविक रूप से चमकता है।
  • टेंगलेड चरण 2 से लुक की रपांजेल शीर्षक वाली छवि
    2
    Rapunzel फिल्म में सुंदर लटके बाल पहनता है क्योंकि उसे लोगों पर इसके लिए कदम उठाने की जरूरत होती है। तो आप क्या कर सकते हैं बाल के सामने से कुछ किस्में उठाए हुए हैं और सिर के पीछे से बालों के बाकी हिस्सों में एक लम्बी चोटी में लेटे हुए छल्ले और सांस लेते हैं। कुछ फूल यहाँ और वहां जोड़ें
  • टेंगल्ड स्टेप 3 से लुक वी र Rapunzel शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आप एक राजकुमारी की तरह काम करते हैं हर किसी के प्रति दया करो ज्यादातर डिज्नी की राजकुमारियों की तरह रॅपन्ज़ेल बहुत दयालु और सुंदर है। क्योंकि वह दुनिया के बाकी हिस्सों से अलग रहती है, वह अविश्वसनीय रूप से निर्दोष है, लगभग साजिश है।
  • टेंगलेड चरण 4 से लुक की रपांजेल शीर्षक वाली छवि
    4
    अभ्यास कोने रपांज़ेल में एक सुंदर और मजबूत संगीत की आवाज है
    • गाना बजाने के लिए प्रवेश करने का प्रयास करें या गाना सीखना शुरू करें



  • टेंगाल्ड चरण 5 से लुक की रपांजेल शीर्षक वाली छवि
    5
    राजकुमारी खुद से बातें करने के लिए आदी है वह हमेशा व्यस्त है! सिलाई, सफाई, पेंटिंग, पढ़ने, खाना पकाने, उफ़!
  • टेंगलेड चरण 6 से लुक की रपांजेल शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    दुनिया जहां रॅपेंज़ल जीवन प्राचीन है, इसलिए वह आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं और सामान के बारे में कुछ नहीं जानता उनके बिना रहने की कोशिश करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो आप उन्हें जानते हैं, आप बीस-पहली सदी में रहते हैं, आखिरकार
  • टेंगल्ड चरण 7 से लुक की रॅपेंज़ल शीर्षक वाली छवि
    7
    विनम्र और कालातीत पोशाक रॅपन्ज़ेल हमेशा सुंदर लंबे समय तक बहने वाली कपड़े पहनती है वे काफी सरल हैं, हालांकि, कुछ भी आकर्षक नहीं हैं आप उसे कभी मिनी स्कर्ट पहनकर नहीं देखेंगे या फसल वाले ब्लाउज देख सकते हैं वह एक राजकुमारी है!
  • टेंगलेड चरण 8 से लुक की रपांजेल शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    खुश और हर्षित रहो स्माइल! कुल मिलाकर, यह बहुत सकारात्मक है बेशक, वह नाराज, निराश, उदास, चिंतित, आदि हो सकती है, लेकिन वह लंबे समय तक रसीद नहीं करती।
  • युक्तियाँ

    • फिल्म को कई बार देखने की कोशिश करें और रॅपन्ज़ेल के चरित्र के बारे में नोट्स लें।

    चेतावनी

    • अपने बालों को चिकना मत करो सभी उत्पादों / उपकरणों से बचें जो बालों के मॉडल के लिए गर्मी का उपयोग करते हैं। वे इसे नुकसान पहुंचाते हैं और राजकुमारी कभी उन्हें इस्तेमाल नहीं करती। चिंता न करें, जब आपके बाल लंबे समय तक पर्याप्त होते हैं, आपका वजन आपके कर्ल को फैलता है।
    • पता है कि कब रोकना है लंबे बाल, हाँ 20 मीटर लंबा? नहीं। जब यह फर्श को मारना शुरू होता है तो उसे साफ रखना मुश्किल होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com