IhsAdke.com

कैसे राजकुमारी की तरह अभिनय करने के लिए

एक राजकुमारी की तरह व्यवहार करने में शिष्टाचार की तुलना में इतना अधिक शामिल है राजकुमारियां मजबूत महिलाएं हैं जो अन्य लोगों की सहायता करने के लिए उनके साहस और बुद्धि का उपयोग करती हैं। वे अपनी ज़िम्मेदारियों का सामना करते हैं, जिनके सिर ऊंचे होते हैं, हमेशा अपने भीतर के सौंदर्य को उनके आसपास के हर किसी के जीवन को रोशन करते हैं। WikiHow आपको आपकी पसंदीदा राजकुमारियों की तरह बनने में मदद करेगा नीचे चरण 1 के साथ शुरू करें और जानें कि कैसे एक राजकुमारी की तरह कार्य करना है

चरणों

विधि 1
चेतना और राजकुमारी कौशल प्राप्त करना

एक राजकुमारी चरण 1 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
1
अपने व्याकरण में सुधार करें. राजकुमारियों को अच्छी तरह से बोलना चाहिए, और आपको भी ऐसा करना चाहिए! अपने भाषण का अभ्यास करें और अपनी शब्दावली और व्याकरण को बेहतर बनाने के लिए राजकुमारी की तरह बनें।
  • एक राजकुमारी चरण 2 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आसन में सुधार करें. राजकुमारियों खड़े और गर्व खड़े हो जाओ। अपनी आसन का काम करें और रॉयल्टी के नज़रिए को हासिल करने के लिए खड़े रहें।
  • एक राजकुमारी चरण 3 जैसा व्यवहार शीर्षक
    3
    चालाक बनें. राजकुमारियां स्मार्ट और बुद्धिमान हैं और समस्याएं सुलझाने में मदद करते हैं स्कूलों में अध्ययन और समस्याओं के समाधान में मदद के लिए दुनिया के बारे में अधिक जानें
  • एक राजकुमारी चरण 4 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    4
    एक दयालु इंसान होने का काम. राजकुमारी के लिए कुलीनता एक बहुत ही महत्वपूर्ण गुणवत्ता है दया करो और दूसरों की सहायता करें अपने अंदर और बाहर दोनों सुंदर बनाओ
  • एक राजकुमारी चरण 5 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी नम्रता का अभ्यास करें. अच्छी राजकुमारियां विनम्र हैं सच नम्रता का अनुभव करें और लोग आपको राजकुमारी के रूप में प्रशंसा करेंगे।
  • एक राजकुमारी चरण 6 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    6
    अच्छे व्यवहार का अभ्यास करें. राजकुमारियों, बिल्कुल, महान शिष्टाचार है! आप अपने माता-पिता या दादा दादी की सहायता से शोध या पूछ कर अपने तरीके से काम कर सकते हैं।
  • एक राजकुमारी चरण 7 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    7
    हमेशा विनम्र रहें. अपनी शिक्षा का प्रयोग करें, खासकर जब आप लोग हैं जो आपके परिवार में नहीं हैं। यह एक राजकुमारी की सच्ची गुणवत्ता है आज वास्तव में शिक्षा गायब हो रही है - तो आप अपने खाते में खड़े होंगे
  • एक राजकुमारी चरण 8 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    8
    अपना लेबल व्यायाम करें. एक राजकुमारी सीखने के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक सही शिष्टाचार है। उन सभी अलग-अलग कांटे और चम्मच, कब खाने के लिए, कैसे कार्य करें ... चिंता मत करो! थोड़ा अध्ययन के साथ, आप केट मिडलटन के अनुग्रह और आसन के साथ भोजन करने में सक्षम होंगे!
    • थूकना खाना से बचें आप निश्चित रूप से अन्य लोगों को अपने चबाए गए भोजन को नहीं देखना चाहते हैं! और अकेले भी, ऐसा करने से बचें!
    • भोजन करते समय साफ रहें अगर आप उस पर खाना फैल लें तो आपकी राजकुमारी पोशाक को बर्बाद कर दिया जाएगा! रॉयल्टी की तरह खुद को खिलाने के लिए ध्यान से खाएं
  • एक राजकुमारी चरण 9 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    9
    अपने शरीर की देखभाल करें. राजकुमारियों को साफ होना चाहिए और हमेशा अच्छी स्वच्छता रखनी चाहिए आप भी कर सकते हैं! दिन में दो या तीन बार अपने दांतों को धो लें, रोजाना एक बार स्नान करें, सप्ताह में तीन या चार बार अपने बालों को धो लें, सुगंध या दुर्गन्ध का उपयोग करें और अपने नाखूनों का स्तर रखें और देखभाल करें।
  • विधि 2
    डिज्नी राजकुमारियों के साथ सीखना

    एक राजकुमारी चरण 11 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    1
    स्नो व्हाइट से जानें स्नो व्हाइट ने कड़ी मेहनत की, उसकी नौकरी की, और अपने स्वयं के घर में योगदान दिया - दोनों बौने घर में और महल में। यदि जिम्मेदार है तो राजकुमारियों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है! आपको ऐसा करना चाहिए और जब भी आप अपनी गतिविधियां करते समय, नौकरी प्राप्त कर सकते हैं और आमतौर पर अधिक जिम्मेदार होने में सहायता कर सकते हैं।
  • एक राजकुमारी चरण 12 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    2
    सिंडरेला से जानें सिंड्रेला हर किसी के प्रति दया थी - क्रूर बहन से लेकर छोटे माउस तक। दया उसकी आंतरिक सुंदरता पर प्रकाश डाला और उसे एक सुखद अंत लाया सिंड्रेला के रूप में नम्र रहो, तब भी जब यह आवश्यक नहीं है लोग आपके लिए असभ्य होंगे या उनके पास आपके लिए बहुत कुछ नहीं होगा - लेकिन, सिंड्रेला दिखाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बुरी तरह जवाब देना होगा।
  • एक राजकुमारी चरण 13 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    3
    अरोड़ा से जानें राजकुमारी अरोड़ा, जिसे स्लीपिंग ब्यूटी या रोज़ भी कहा जाता है, वह जंगल के सभी जानवरों के अनुकूल था जहां वह रहते थे। वह उसके चारों ओर के माहौल के साथ सुसंगत रहे, और आपको ऐसा करना चाहिए। प्रकृति का सम्मान करते हैं, और पर्यावरण की रक्षा के लिए अपना हिस्सा करते हैं।
  • एक राजकुमारी चरण 14 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    4
    एरियल से जानें समय-समय पर जीवन कठिन हो सकता है, और हम आमतौर पर स्कूल या अन्य जिम्मेदारियों से डरे हुए हैं। हालांकि, एरियल हमें दिखाता है कि जीवन में खुशी खोजना महत्वपूर्ण है। एरियल ने चीजों को इकट्ठा किया और सुंदरियों को देखा, जो दूसरों की आंखों में मौजूद नहीं था। एरियल की तरह, आपको अपने आसपास की दुनिया का आनंद लेना चाहिए और आपके द्वारा किए गए कार्यों में खुशी प्राप्त करना चाहिए।
  • एक राजकुमारी चरण 15 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    5
    बेला से सीखें बेला को जानवर के साथ परेशानी थी, लेकिन उसने किसी को भी देखा जो एक बेहतर व्यक्ति बनने का वास्तविक अवसर था। उसने अपने दर्द को ठीक करने और जीवन में सुख पाने में उनकी मदद की बेला की तरह, आपको लोगों को बेहतर होना चाहिए जब आप किसी को कठिनाइयों का अनुभव करते हैं, तो व्यक्ति को नकारात्मक रूप से वर्णन करने में सहायता करने का प्रयास करें यह अनुग्रह एक राजकुमारी की गुणवत्ता है!
  • एक राजकुमारी चरण 16 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    6
    जैस्मीन से जानें जैस्मीन ने अपने समाज के लिए सामान्य क्या बात नहीं सुनी - उसने समस्याओं को देखा और अपने जीवन को सुधारने के लिए उन्हें लड़ा। जैस्मीन की तरह अपने दिल का पालन करें, और जो कुछ भी आपको सही लगता है वह करें। यह कभी-कभी मुश्किल हो सकता है, और यह भी सामान्य के विपरीत हो सकता है, लेकिन आप जैस्मीन की तरह, एक मजबूत और खुशहाल व्यक्ति बनेंगे।



  • एक राजकुमारी चरण 17 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    7
    पोकाहोंटस से जानें पोकाहोंट्स के पास ब्रिटिश आक्रमणकारियों से डरने का एक अच्छा कारण था, जैसा कि उसके बाकी लोगों ने किया था लेकिन उन्हें अलग होने के लिए पहचानने के बजाय, उन्होंने उन्हें समझने और मध्य जमीन खोजने के लिए काम किया। उसने देखा कि हम सभी समान हैं, दुनिया के लोग, और सभी को शांति और समृद्धि लाने के लिए काम किया। समझने और शांति की तलाश करें, जैसे पॉकाहाँटस, अपने जीवन के लोगों के बीच झगड़े और परेशानियों से राहत। इस तरह से कार्य करें कि हर कोई समान रूप से व्यवहार करता है
  • एक राजकुमारी चरण 18 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    8
    Mulan से जानें हमारे जीवन में जो कुछ करना है, वह बहुत डरावना होगा। Mulan बहुत डर गया था जब वह अपने परिवार और उसके देश की रक्षा के लिए युद्ध के लिए जाना था। लेकिन अगर आप अपने जीवन की चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं, तो बहादुरी, या जो आवश्यक है, भले ही आप डरे हुए हैं, एक आवश्यक गुणवत्ता है। बहादुर रहें, जैसे कि मुलान, और अपनी समस्याओं का तुरंत सामना करें
  • एक राजकुमारी चरण 1 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    9
    टियाना से जानें टियाना ने अपने पिता से सीखा कि आप अपने दिल की इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं, लेकिन अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर लेती है। टियाना ने ऐसा किया और उसे सब कुछ मिल गया! अपने सपनों को सच करने के लिए टियाना के रूप में कड़ी मेहनत करें किसी विद्यालय में अध्ययन करें और किसी को अपनी बचाव में आने के लिए इंतजार न करने के बजाय सही काम करने और अपने आप को शिक्षित करके आप कहां प्राप्त करें।
  • एक राजकुमारी चरण 20 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    10
    Rapunzel से जानें जब रपांज़ेल और फ्लीन को बार में समस्याएं थीं, डरावने लोगों को डरने के बजाय, जो वहां थे, उन्होंने उन्हें सामान्य लोगों की तरह व्यवहार किया और उनके साथ मित्र बन गए रपांज़ेल की तरह, लोगों का न्याय न करें आपको इसके कवर से एक पुस्तक का न्याय नहीं करना चाहिए। लोग हमेशा आपको आश्चर्यचकित करने में सक्षम होंगे
  • एक राजकुमारी चरण 21 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    11
    मेरिडा से जानें मेरिडा को बहुत गंभीर गलती करने के बाद अपनी मां को बचा लेना पड़ा, जो कठिन और मुश्किल था - हालांकि यह करना सही काम था। मेरिडा की तरह, आपको सही काम करना चाहिए, खासकर यदि यह मुश्किल है। यह एक राजकुमारी के निर्णायक गुणों में से एक है, और इस सूची में लगभग हर एक को एक ही बात करना था। यह हमेशा आसान नहीं होगा, लेकिन आप अपने दिल का पालन कर सकते हैं और सही काम कर सकते हैं और अपनी खुशी पा सकते हैं।
  • एक राजकुमारी चरण 22 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    12
    ईव से जानें (मूवी वॉल-ई से) वह वफादार, मजबूत, बहादुर, कोमल और सुंदर है वह कभी हार नहीं पाती वह आदेशों का पालन करती है, लेकिन सभी के ऊपर उसके दिल का अनुसरण करती है वह वाल-ई जानता है और उसे पसंद है, उसे अच्छी तरह से बधाई देना। उसके समान होने के लिए, सही बात बहादुर, मजबूत, कोमल, निरंतर और ईमानदार होना है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक राजकुमारी चरण 23 के रूप में व्यवहार किया गया
    13
    अन्ना और एल्सा से जानें अन्ना को पता चला कि प्रेम को जल्दी नहीं करना चाहिए आप लंबे समय तक व्यक्ति को मिलने के बाद केवल किसी को प्यार कर सकते हैं। एल्ज़ा को अपनी शक्तियों पर भरोसा करना और उसकी प्रतिभा दिखाने के लिए और उन्हें अधिक अच्छे के लिए उपयोग करने के लिए डरने का नहीं होना चाहिए। बहनों ने सीखा है कि परिवार बहुत महत्वपूर्ण है आप को स्वाभाविक रूप से विकास करना, आत्मनिर्भर रहने और अपने परिवार से प्यार करने के लिए सीखना चाहिए। आपके पास किसी भी अजीब प्रतिभा को स्वीकार करें, जैसे कि एल्सा, और उनसे डरो मत।
  • विधि 3
    वास्तविक जीवन राजकुमारियों के साथ सीखना

    एक राजकुमारी चरण 24 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    1
    अपने जीवन में सक्रिय रहें अपने भाग्य पर नियंत्रण रखना और अपने जीवन में एक सक्रिय भाग बनना, न कि किसी और की कहानी में चरित्र। एक राजकुमार आने के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय बाहर जाकर काम करें (और जो काम आप करना चाहते हैं) करते हैं आपकी खुशी तब आएगी जब आप इसे आगे बढ़ाने के लिए, आने के लिए प्रतीक्षा करने के समय नहीं।
    • पिंगयांग की राजकुमारी झाओ की तरह बनें इस राजकुमारी ने रॉयल्टी के रूप में जीवन शुरू नहीं किया वह एक राजकुमारी बन गई! झाओ चीन में बहुत समय पहले रहते थे, और जब उसके पिता ने चीन का नियंत्रण लेने का फैसला किया, तो उन्होंने उसके लिए इंतजार न करने का निर्णय लिया। इसके बजाय, वह लड़ाई में शामिल हो गई, अपनी सेना बनाने और उसके पिता की मदद करना। उसने अपनी नियति पर नियंत्रण किया है - और आपको ऐसा करना होगा।
  • एक राजकुमारी चरण 25 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    2
    आजादी के लिए लड़ो यद्यपि आपके पास राजकुमारी का शीर्षक नहीं हो सकता है, फिर भी लोग सुरक्षित हैं हम सभी दुनिया भर में, एक ही व्यक्ति हैं, लेकिन कई लोगों को कमजोर लोगों के रूप में माना जाता है और उनको दुरुपयोग किया जाता है। अपनी आजादी के लिए लड़ो, क्योंकि यह एक सच्ची राजकुमारी होगी!
    • राणी लक्ष्मीबाई की तरह बनें राजकुमारी लक्ष्मीबाई, जो राजा से शादी करते हुए एक रानी बन गई थी, वह एक भारतीय राजकुमारी थी जो अंग्रेजों से अपने लोगों को मुक्त करने के लिए लड़े। उसने देखा कि उसके लोगों को दुर्व्यवहार किया गया है और उन्हें नीच लोगों के रूप में माना जाता है। उसका बेटा, जिसे राजा माना जाता था, उसकी शक्ति और भविष्य को खो दिया था पुरुषों के लिए लड़ाई छोड़ने के बजाय, वह अपने लोगों के लिए और उनकी स्वतंत्रता के लिए लड़ी। आपको ऐसा करना चाहिए
  • एक राजकुमारी चरण 26 के रूप में बिहावे शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को परिभाषित करें दूसरों को आप को परिभाषित न करें ऐसी चीजें करें जो इसे स्वयं बनाते हैं और जैसा आप फिट दिखते हैं। दुनिया आपको बताती है कि लड़कों और लड़कियों की चीजें क्या हैं, या आपको सफेद या काले लड़कियों के लिए चीजों को बताएंगे। लेकिन इन बातों में कोई फर्क नहीं पड़ता। इन लोगों को मत सुनो आप वह व्यक्ति हैं जो आप हैं
    • राजकुमारी सिरिन्नावारी नरिरतना की तरह रहें थाईलैंड अध्ययन फैशन से यह राजकुमारी और एक बहुत ही खास लड़की है जो खेलों का अभ्यास करती है! यह "स्त्रीत्व" को उन चीजों को करने से रोकने की अनुमति नहीं देता है जो आम तौर पर "केवल" लड़कों द्वारा बनाई जाती हैं
  • पिक्चर का शीर्षक, एक राजकुमारी चरण 27 जैसा है
    4
    जीवन से अधिक इच्छा कीजिए सितारों तक पहुंचें, चाहे आप दूसरों को बताते हों। अपने जीवन के लिए और अधिक चाहते हैं और उन सपनों का पीछा करें अपने माता-पिता के समान काम न करें क्योंकि उन्हें यह चाहिए उन लोगों को मत सुनो जो आपको लड़की की नौकरी पाने के लिए कहेंगे। अपनी खुशी खोजने के लिए अपने सपनों का पीछा।
    • राजकुमारी सिपाइनीओ दालमिनी की तरह रहें अफ्रीका में स्वाजीलैंड की यह राजकुमारी ने उसे परिभाषित करने के लिए उसकी संस्कृति के नियमों की अनुमति नहीं दी। वह कई दिनांकित प्रतिबंध लड़े और खुद के लिए अपने सपनों और इच्छाओं का पीछा करते रहे। आपको ऐसा करना चाहिए
  • पिक्चर शीर्षक से बिहवेज़ ए प्रिज़िन चरण 28
    5
    दुनिया को एक बेहतर स्थान पर मुड़ें आपको दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने का प्रयास करना चाहिए जब भी आप कर सकते हैं, वही विश्वास करता है जो आप में विश्वास करते हैं और लड़ते हैं। आप स्वयंसेवा या चैरिटी के लिए धन जुटाने के लिए कर सकते हैं। आप ऐसे खिलौने या कपड़े दान करके भी मदद कर सकते हैं जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है। अपने माता-पिता को बताएं कि आप लोगों की मदद करना चाहते हैं और वे आपको दुनिया में योगदान करने के तरीके खोजने में मदद करेंगे।
    • राजकुमारी डायना की तरह बनें राजकुमारी डायना प्रिंस विलियम की मां थी। हालांकि वह बहुत ही कम उम्र में मर गई, उसने अपने जीवनकाल में दुनिया को बेहतर स्थान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। उसने एड्स महामारी का मुकाबला करने के लिए काम किया और कई लोगों की मदद करने की भी मांग की, जो दूसरों की नज़र में मदद के योग्य नहीं थे - जैसे कि नशीली दवाओं और बेघर लोगों
  • पिक्चर शीर्षक से बिहवेज़ ए प्रिज़िन के रूप में चरण 2 9
    6
    उम्मीद को प्रोत्साहित करें कभी-कभी आपके लिए और हर किसी के लिए जीवन बहुत मुश्किल होता है कुछ समय मुश्किल हो जाएगा और लोग दुखी होंगे। जब ऐसा होता है, तो आपको आशा को प्रेरित करने की कोशिश करनी चाहिए, तब भी जब स्थिति निराशाजनक लगती है। आशावादी रहें और हमेशा अच्छे परिणामों के लिए काम करें, मुश्किल समय में भी।
    • रानी एलिजाबेथ की तरह बनें वह आज इंग्लैंड की रानी है, लेकिन एलिजाबेथ द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान एक राजकुमारी थी। उस समय, युद्ध के आतंक ने ब्रिटेन के बच्चों के दिमाग पर आक्रमण किया। एलिजाबेथ ने रेडियो पर बोलकर और युद्ध के प्रयासों के लिए काम करके उन सभी को आशा की।
  • एक राजकुमारी चरण 30 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    7
    समानता के लिए लड़ो आपको समानता के लिए लड़ना होगा, क्योंकि हम सभी इंसान हैं और हम समान अधिकार और अवसरों के हकदार हैं। यदि आप लोगों को गलत तरीके से इलाज में देखते हैं, तो उन्हें सुरक्षित रखें - चाहे आपके घर में या दुनिया में कहीं न कहीं। जब पर्याप्त आवाज बोलती है, तो दूसरों के जीवन में वास्तविक और सकारात्मक परिवर्तन हो सकते हैं।
    • राजकुमारी अमेरा अल-तवाइल की तरह रहें एक सऊदी अरब की राजकुमारी, अमीरा अपने देश में और मध्य पूर्व में महिलाओं के लिए एक समान अधिकार चिह्न है। वह अन्य महिलाओं की परिस्थितियों में सुधार करने की कोशिश करने के लिए अपनी शक्ति का उपयोग करती है, जिन्होंने उनसे समान अवसर प्राप्त नहीं किए हैं।
  • एक राजकुमारी चरण 31 के रूप में चित्रित किया गया चित्र
    8
    स्मार्ट रहो! स्मार्ट बनने के लिए डरो मत। यदि आप ऐसे लोग देखते हैं जो आपके मस्तिष्क को पसंद नहीं करते हैं, तो वे बुरे लोग हैं - मुग्ध राजकुमार नहीं हैं चीजों के बारे में जानें, क्योंकि सीखना मजेदार है! आपके पास बहुत सी दिलचस्प बातें होंगी जितना अधिक होशियार हो, उतना आसान आपके कार्यों दुनिया के लाभ के लिए होगा। स्कूल में कड़ी मेहनत करें और अपने मस्तिष्क का उपयोग करने से डरो मत!
    • राजकुमारी लल्ला सल्मा की तरह बनें मोरक्को के राजकुमारी लाल्ला सल्मा ने इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की और अपने असली खिताब को लेने से पहले कंप्यूटर के साथ काम किया! इस स्मार्ट राजकुमारी की तरह, आपको कठिन अध्ययन करना चाहिए!
  • युक्तियाँ

    • गपशप मत करो इससे आपको बुरा और अशिष्ट दिखता है - एक आदर्श राजकुमारी के ठीक विपरीत
    • यह मुकुट नहीं है जो राजकुमारी को बनाता है यह उनका ईमानदार दृष्टिकोण और मजबूत व्यक्तित्व है
      • एक राजकुमारी होने के नाते आपके रुख से पूरी तरह से जुड़ा हुआ है, न कि आपके पैसे या आपके माता-पिता हमेशा कठिन समय के दौरान अपने दोस्तों का समर्थन करें और एक सकारात्मक ख्याति बनाएं। यह अंततः मूल्य होगा
    • राजकुमारी होने का मतलब है कि आप शांत और कोमल हैं - यह कपड़े और मेकअप के बारे में नहीं है
    • सभी के लिए स्मार्ट और दयालु हो!
    • सम्मान करने और स्पष्ट विवेक रखने के लिए सीखने की कोशिश करें
    • राजकुमारी की तरह व्यवहार करने के बारे में चिंता करना आसान है - इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास मज़ा है।
    • यदि आप स्वार्थी कारणों के लिए राजकुमारी बनना चाहते हैं - इस अनुच्छेद के बाहर छोड़ें, राजकुमारी होने के लिए सिर्फ एक भाग्य या बड़े घर / हवेली के बारे में नहीं है यह वफादारी, रॉयल्टी और दान के बारे में है आपको केवल एक राजकुमारी होने की ज़रूरत है
    • मज़ा लो! आप युवा हैं, सभी के बाद: आपको नए लोगों से मिलने की जरूरत है जीवन का आनंद लें सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं पता लगाने की कोशिश करो!

    चेतावनी

    • सावधान रहें न कि स्ब्बी एक सच्ची राजकुमारी हर किसी के प्रति दयालु हो जाएगी, बिना दूसरों को नीचा दिखाएगा।
    • राजकुमारी होने के लिए आप दूसरों से बेहतर नहीं हैं थोड़ा आराम करो और विनम्र हो जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com