IhsAdke.com

कैसे एक राजकुमार तिथि करने के लिए

अब जब प्रिंस विलियम केट मिडलटन से शादी और शादी कर ली है, तो कई लड़कियां सोचते हैं कि उनके सपनों के राजकुमार के साथ एक संबंध होना संभव है। यदि आप एक राजकुमार के साथ प्यार में गिर जाते हैं, लेकिन अपने दिल को जीतने की संभावना बढ़ाने के बारे में नहीं पता, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

स्टेप 12 पर ले जाएँ शीर्षक वाले चित्र
1
जाओ, जहां राजकुमार हैं हर कोई जानता है कि सुपरमार्केट में या इंटरनेट पर एक राजकुमार को खोजने का उनका मौका बहुत कम है, इसलिए उन्हें ढूंढने का पहला कदम "जहां राजकुमार हैं, वहां जाना है।" कुछ शोध करें - विकिपीडिया आपका सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है पता लगाएँ कि आपका पसंदीदा प्रधान कहाँ रहते हैं और वहां भी जाते हैं। आइए बुनियादी बातों से शुरु करें:
  • आपको योग्य राजकुमारों वाले देशों में होना चाहिए, जैसे दुबई, इंग्लैंड, जर्मनी, मोनाको या अन्य यदि आप टिकट नहीं उठा सकते हैं, तो पता लगाने की कोशिश करें कि उनमें से कोई आपके देश का दौरा करेगा और आपसे मिलने का मौका पाने के लिए उच्च समाज मंडल में भाग लेने की कोशिश करना शुरू कर देगा।
  • दान। कई राजकुमारों के पास न केवल पर्याप्त पैसा है बल्कि प्रिंस हैरी जैसे उनके देश के लिए एक अच्छा उदाहरण तैयार करने की जिम्मेदारी और शक्ति भी है, जो पहले से ही लेसोथो में एक बच्चों के स्कूल के निर्माण में भाग ले चुके हैं। किसी भी राजकुमार के विकिपीडिया पृष्ठ पर गौर करें और संभवत: आपको उनके दान कार्यों का उल्लेख मिलेगा। किसी कारण का समर्थन करने से आपको एक ही स्थान पर राजकुमार के रूप में डाल दिया जा सकता है - शेष दुनिया की मदद करने के अलावा।
  • स्कूलों। युवा प्रधान अच्छे स्कूलों में भाग लेते हैं, यदि आप उसी स्कूल में उपस्थित रह सकते हैं जैसे वह तैयार है और अगर फिल्मों को कुछ सिखाने की बात यह है कि एक राजकुमार के दिल को जीतने के लिए, भौतिक विज्ञान कक्षा से बेहतर कुछ भी नहीं।
  • पिक्चर का शीर्षक है आपका स्व एस्टेस्ट चरण 04 एथेट
    2
    अपने प्यार की खोज में हार न लो। आपके नाइट के चमचमाती कवच ​​निश्चित रूप से आप को कभी-कभी अंधा कर सकते हैं, और आप इस राजकुमार के पास होने के लिए इस प्रयास पर अपनी सारी ऊर्जा खर्च करने का मोहक हो सकते हैं! यह याद रखें जब आपको थोड़ा थका हुआ लगता है।
    • अपने जुनूनों के लिए सच हो। अपने राजकुमार को मज़बूत करने के अलावा आपके जीवन में अन्य रुचियां हैं, और आपको उसके कारण महत्वपूर्ण अवसरों को याद नहीं करना चाहिए! इसके अलावा, राजकुमारियां दिलचस्प और बहुआयामी हो सकती हैं राजकुमारी सिरिवणारी की तरह, जो थाई रॉयल्टी का "और" एक फैशन डिजाइनर जिसका काम पेरिस में शुरू हुआ!
    • अपने आप को एक शौक प्राप्त करें एक शौक प्राप्त करना न केवल आपको अपने व्यक्तित्व को विकसित और प्रोत्साहित करने में मदद कर सकता है, लेकिन जब आप उससे मिलते हैं तब पहचान स्थापित करने की कुंजी "हो सकती है" स्पेन की रानी लेटिज़िया पहले से ही एक सेलिब्रिटी थी, और एक तेल फैल की रिपोर्ट करते हुए स्पेन के राजा फिलिप से मुलाकात की। राजकुमारी माटे-मार्ट एक रॉक कॉन्सर्ट में प्रिंस हाकोन से मिले थे।
    • अगर आप हमेशा आपको राजकुमार को नोटिस करने के बारे में चिंतित हैं, तो आखिरकार जब वह आपके पास आता है, तो आप पूरी तरह समाप्त हो जाएंगे। स्वतंत्र और निहित रहें
  • पटकथा चलायें एक खिलाड़ी कदम 08
    3
    लड़के के लिए अपने स्नेह के सूक्ष्म संकेत दें वास्तव में "सूक्ष्म" "मैरी हैरी" (मेरे साथ शादी करो) के चक्कर और पोस्टर रखें और चुपचाप खेलते हैं। यह कदम विशेष रूप से राजकुमारों से जटिल है, क्योंकि आपको कसौटी पर रहना होगा। एक तरफ, आपको उन सभी अन्य लड़कियों से बाहर खड़ा होना पड़ेगा, जो अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, ताकि अगर आप इसे कड़ी मेहनत करते हैं तो यह आपको भीड़ के साथ मिलाने को खत्म कर सकता है। दूसरे पर, सिर्फ राजकुमारों का "दूसरा" दिखना वांछनीय नहीं है! जब आप लड़के के साथ संपर्क बनाते हैं, तो निम्न को याद रखें:
    • आरामदायक रहें, लेकिन विनम्र रहें उसके द्वारा बहुत मोहित होने के कारण आपको कुछ भी भुगतान नहीं किया जाएगा, लेकिन कठोर होना कोई अच्छा या तो नहीं है।
    • लगातार सुझाव दें केवल एक ही पर्याप्त नहीं हो सकता है राजकुमार पुरुष हैं, और वे कभी-कभी बहुत सूक्ष्म चीजों को समझते नहीं हैं
    • इंटरनेट पर इस बारे में सीखी सारी जानकारी आपको गलती से प्रकट न करें। क्या आप जानते हैं कि जब लोग कल अपने फेसबुक पेज पर क्या बात करते हैं, तो लोग क्या बात करते रहें? यह अजीब है
    • छेड़खानी करते समय आक्रामक न हो, यह आपको असहज स्थिति में छोड़ सकता है, खासकर जनता में आप ऐसा करने में पूरी कक्षा भी खो देते हैं
  • चित्र शीर्षक के साथ पोशाक स्गाग चरण 09



    4
    स्मार्ट हो हर कोई जानता है कि आपको रोमांटिक परिस्थितियों में खुद होना चाहिए, और यह सच है। लेकिन यह याद रखना चाहिए कि राजकुमार उच्च समाज के आदी हैं, और इस चक्र में लोग सुरुचिपूर्ण महिलाओं के आदी हैं, खासकर पापराज़ी के कारण। थूक मत करो, आक्रामक रूप से नहीं खेलें या बकवास बोलें। ज्यादातर समय, आप सामान्य ज्ञान के मिश्रण के साथ घूम सकते हैं और आपकी मां जो कहती थीं, उन सभी अप्रभासी शिष्टाचार के अनुसार। संबंधित स्थिति और देश के लिए बुनियादी शिष्टाचार नियम पढ़ें प्रत्येक शाही परिवार में एक वेबसाइट है लेबल या यहां तक ​​कि एक फ़ोन नंबर जिसे आप यह पता लगाने के लिए कॉल कर सकते हैं कि अवसर के लिए कपड़े और नलिका उपयुक्त हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक सप्ताह में कम से कम एक रिश्ते में जाओ
    5
    सामान्य रुचियां ढूंढें किसी भी लड़के के साथ, छेड़खानी चरण के बाद, आपको कुछ के बारे में बात करने की आवश्यकता होगी। फिर, राजकुमारों के साथ, आप एक अलग दुनिया में होंगे। या क्या आप अपने हाथों की रक्षा करने के लिए एक बख़्तरबंद गाड़ी में भी पपराज़ी से सवारी करते हैं? क्या आप एक ऐसे परिवार में भी उठाए गए हैं, जिसे यूरोपीय राजशाही में शामिल करना पड़ा और एक सार्वजनिक आंकड़ा होने का दबाव है? क्या आपको कभी रॉयल्टी का सदस्य होने के लिए स्कूल से प्रतिबंधित किया गया है? कोई फर्क नहीं पड़ता, राजकुमार के साथ आम में रुचियां और जुनूनें मिलती हैं
  • पटकथाओं पर डांस पोस्ट शीर्षक चरण 08
    6
    अपने भीतर की सुंदरता दिखाने के लिए यह सभी का सबसे महत्वपूर्ण चरण है कोई बात नहीं आप बाहर क्या करते हैं, यह अंदर है कि मायने रखता है। यदि आप और आपके राजकुमार वास्तव में एक-दूसरे के लिए बने होते हैं और वास्तव में मैच करते हैं, तो बस अपने आंतरिक सौंदर्य को चमकना दें और वह आपको अविश्वसनीय महिला के रूप में देखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कभी राजकुमार को यह नहीं बताएं कि आपने इंटरनेट की खोज की है यह एक खराब इंप्रेशन बना सकता है दूसरी ओर, रिश्तों और डेटिंग पर कई उत्कृष्ट लेख हैं जो आप यहां संदर्भित कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यह अनुच्छेद मानता है कि आपको राजकुमार के लिए एक वास्तविक भावना है, और आपको छाती के झटके का पीछा करने या लागू करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है।
    • यद्यपि यह लेख प्रधान, लेबल, डेटिंग और तकनीकों के बारे में कई वास्तविक तथ्यों का उपयोग करता है, यह एक विनोदी तरीके से लिखा गया है। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
    • इस अनुच्छेद का इस्तेमाल पहले से ही विवाहित या किसी भी तरह से अप्रासंगिक राजकुमारों का पीछा करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए।

    आवश्यक सामग्री

    • इंटरनेट एक्सेस
    • पासपोर्ट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com