IhsAdke.com

गोधूलि श्रृंखला में बेला की तरह कैसे कार्य करें

बेला प्रसिद्ध गोधूलि श्रृंखला के सुंदर और अद्भुत मुख्य चरित्र है। वह कुलेन परिवार को प्यार करता है और एडवर्ड कल्लेन को और भी प्यार करता है!

चरणों

ट्वाइलाइट चरण 1 से एक्ट की तरह बेला का शीर्षक चित्र
1
याद रखें कि आपको एडवर्ड कल्लेन की ज़रूरत नहीं है बेला को जब तक उसे मिल गया तब तक एक प्रेमी होने में भी दिलचस्पी नहीं थी धीरज रखो: अंततः सही आदमी दिखाई देगा।
  • ट्वाइलाइट चरण 2 से अधिनियम की तरह बेला एक्शन शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्कूल में अच्छा काम करें और अच्छे ग्रेड बनाएं बेला एक उत्कृष्ट छात्र है: फीनिक्स में रहने वाले पुस्तकों में इसका उल्लेख उस कॉलेज के स्तर के विषयों पर किया गया है। कठिन अध्ययन करें और अपना होमवर्क करें
  • ट्वाइलाइट चरण 3 से एक्ट की बेला एक्शन शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    घर पर सहायता करें और हमेशा मदद प्रदान करें यदि आपको लगता है कि किसी और की जरूरत है। बेला चार्ली को अक्सर पूछने के बिना भी, अक्सर मदद करता है अपने कमरे को साफ रखें और रात के खाने के बाद व्यंजन करें। वह हर रात रात के खाने को तैयार करती है, चूंकि चार्ली कुछ भी खाने योग्य नहीं बनाती।
  • ट्वाइलाइट चरण 4 से एटल विट बेला शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    कई किताबें पढ़ें जेन ऑस्टेन, शेक्सपियर, चौस और फाल्ककर सभी लेखकों को पुस्तक में बेला पढ़ने के रूप में वर्णित हैं, और वह अक्सर पढ़ना पसंद करते हैं। "वाटरिंग हाइट्स" या "ऐनी स्वीटहेर्ट्स" पढ़ने की कोशिश करें - ये दोनों अद्भुत क्लासिक्स हैं, न कि ये पढ़ना आपको स्मार्ट बनाती है।
  • ट्वाइलाइट चरण 5 से एक्ट की तरह बेला का शीर्षक चित्र
    5
    कुछ अच्छे दोस्त हैं जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं। बेला फीनिक्स या फोर्क्स में बहुत लोकप्रिय नहीं है, लेकिन उसके पास कुछ अच्छे दोस्त हैं जिन पर वह विश्वास कर सकती है, जैसे ऐलिस, जैकब, एरिक, एंजेला, माइक और जेसिका भले ही वह बहुत स्वतंत्र है, बेला के साथ कुछ समय के लिए बात करने और पास करने के लिए कुछ दोस्त हैं।



  • ट्वाइलाइट चरण 6 से अधिनियम की तरह बेला एक्शन शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने आप में भरोसा रखें बेला में बहुत अधिक आत्मसम्मान नहीं है, लेकिन उसे खुद का बचाव करने और उस पर विश्वास करने का विश्वास है जो उसने मान लिया। उसे अक्सर ज़बान के रूप में वर्णित किया जाता है, खासकर एडवर्ड द्वारा।
  • ट्वाइलाइट चरण 7 से एटल विट बेला शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    अनाड़ी और दुर्घटना प्रवण हो यदि आप वास्तव में बेला की तरह कार्य करना चाहते हैं, तो यह मुद्दा बहुत महत्वपूर्ण है निश्चित रूप से उद्देश्य पर चीजों को तोड़ने या तोड़ने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप गिर जाते हैं या ठोकर खाते हैं, तो उसे जाने दें और इसके बारे में चिंता न करें। बेला को भी बेहद गैर-एथलेटिक के रूप में वर्णित किया जाता है, वह किस तरह से उसे अजीब रूप से मैच करता है
  • ट्वाइलाइट चरण 8 से अधिनियम की तरह बेला एक्ट शीर्षक
    8
    बार को सुंदर बनाने के लिए मजबूर न करें बेला सुंदर है, लेकिन वह ज्यादा समय व्यतीत नहीं करता है। वह ज्यादा फैशन पसंद नहीं करती है, इसलिए रोशनी या तटस्थ रंगों में अपने जींस और टी-शर्ट से छेड़ें, साथ ही स्नीकर्स (कन्वर्ज़ और फ्लैट जूते)। वह लंबे, काले भूरे रंग के बाल हैं किताबों में, वह सीधे बाल है, लेकिन फिल्मों में उसके बालों को घुंघराया जाता है, इसलिए आप किसी एक को चुन सकते हैं, लेकिन अपने बालों को यथासंभव प्राकृतिक रखने की कोशिश करें। बालों को अपने चेहरे से दूर करने के लिए एक बैंड या छोटे cleats का उपयोग करें मेकअप वैकल्पिक कुछ है, लेकिन अगर आप इसका उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो प्राकृतिक देखने का प्रयास करें: नींव, होंठ चमक और थोड़ा मस्कारा आपको ज़रूरत है एक साफ और स्पष्ट रूप से छोड़ दें - प्रयास के बिना सुंदरता यहाँ मुख्य है, क्योंकि बेला स्वाभाविक रूप से सुंदर है, बस आप की तरह
  • ट्वाइलाइट चरण 9 से एक्ट की बेला एक्शन शीर्षक वाली तस्वीर
    9
    बेला में पीली त्वचा है यह वास्तव में जरूरी नहीं है, खासकर अगर आपके पास गहरा त्वचा की टोन है, लेकिन हमेशा सुबह और रात में अपना चेहरा धोने के लिए याद रखना और सनस्क्रीन को कभी नहीं भूलना रक्षक केवल त्वचा कोमल रखने में मदद नहीं करेगा बल्कि यह त्वचा के कैंसर और सूरज-ट्रिगर उम्र बढ़ने के संकेतों के खिलाफ भी रक्षा करेगा।
  • ट्वाइलाइट चरण 10 से एक्ट लीज बेला शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    शर्मीली और शांत रहें बेला बहुत शर्मीली है और थोड़ा अंतर्मुखी है: उसे बहुत अधिक ध्यान नहीं मिलता है और हमेशा भीड़ के साथ मिश्रण करने की कोशिश करता है। हालांकि, यदि आप बहिर्मुखी हो गए हैं, तो अपने व्यवहार को दबाने की कोशिश न करें और समझें कि यह कितना बेवकूफ़ है, वह ऐसा करने के लिए है जो आप नहीं हैं।
  • युक्तियाँ

    • चुप रहो और एक शर्मीली सौंदर्य हो, क्योंकि बेला एक व्यस्त और आउटगोइंग व्यक्ति नहीं है।
    • शैली में रहने की कोशिश न करें - एक अधिक बुनियादी शैली का उपयोग करें
    • बेला सीधे जीन्स और बेल-पैट्स पहनती है
    • अपने स्वरूप का ख्याल रखना
    • हमेशा सनस्क्रीन पहनें

    चेतावनी

    • हमेशा अपने असली दोस्तों की मदद करें
    • कभी भी अपने दोस्तों को एक प्रेमी के लिए नहीं छोड़ें इसके लायक नहीं
    • कभी भी, अपने आप को बदलने की कोशिश कभी नहीं ध्यान रखें कि बेला एक किताब में केवल एक काल्पनिक चरित्र है और उसके पास कई दोष हैं अगर वह आपके साथ सहमत नहीं है, तो बंद करो और एक पल के लिए सोचें: क्या एडवर्ड को बेला की इच्छा थी कि वह उसे कुछ करने की कोशिश कर रही थी, वह असली के लिए नहीं थी? आपकी असली दुल्हन आपसे प्यार करेंगे, आप कौन हैं, आपको नहीं लगता कि आपको कौन होना चाहिए।
    • हमेशा आप के लिए सच हो, और विश्वास करना शुरू न करें कि आप बेला हैं - अपने काल्पनिक जीवन को फिर से बदलने की कोशिश न करें। पता है कि आप कौन हैं, और इसे बदलने की कोशिश मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com