IhsAdke.com

TripAdvisor पर एक समीक्षा कैसे करें

TripAdvisor

यात्रियों के लिए एक साइट है, जो हजारों स्थलों, आकर्षण, होटल, रेस्तरां, संग्रहालयों की रेटिंग और दुनिया भर में बहुत अधिक है। यदि आप किसी जगह का दौरा करते हैं और अपने अनुभवों, विचारों और सिफारिशों को अन्य पर्यटकों के साथ साझा करना चाहते हैं, तो मूल्यांकन क्यों नहीं लिखें? यह लेख आपको यह सिखाना होगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

ट्रिप एडवाइस चरण 1 पर एक समीक्षा लिखें
1
TripAdvisor वेबसाइट पर जाएं मुख्य पृष्ठ पर, "मूल्यांकन" टैब पर क्लिक करें

महत्वपूर्ण - अगर आप कोई खाता बनाते हैं या फेसबुक में लॉग इन करते हैं, तो आप केवल एक मूल्यांकन सबमिट कर सकते हैं, लेकिन यह केवल लेखन और मूल्यांकन सबमिट करने के बाद ही स्पष्ट किया गया है।
  • ट्रिप एडवाइवर चरण 2 पर समीक्षा लिखें
    2
    वह स्थान चुनें जिसे आप मूल्यांकन करना चाहते हैं यह एक होटल, मौसम के लिए एक संपत्ति, एक आकर्षण या रेस्तरां हो सकता है ऐसा करने के लिए, इसे चुनने के लिए एक विकल्प पर क्लिक करें और खोज पट्टी में कुछ खोजशब्द टाइप करके वांछित स्थान खोजें। फिर उस जगह का चयन करें जिसे आप मूल्यांकन करना चाहते हैं और "बनाओ एक रेटिंग" पर क्लिक करें
    • अगर आपको वांछित स्थान नहीं मिल सकता है, तो आप अपने नाम को गलत तरीके से दर्ज कर सकते हैं या ट्रिपएडवाइसर में अभी तक सूचीबद्ध स्थान नहीं है। यदि यह सूचीबद्ध नहीं है, तो कृपया समीक्षा के बारे में यात्रा के बारे में जानकारी दें और वे स्वीकार किए जाने पर आपको एक ईमेल भेज देंगे।
    • ऐसा करने के लिए आपके पास एक खाता होना चाहिए।
  • TripAdvisor चरण 3 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    मूल्यांकन करें जहां आपने यात्रा की थी या यात्रा की थी क्या आप इसे अच्छा, बुरा या सिर्फ उचित मानते हैं? उदाहरण के लिए, आप हयात सांता बारबरा होटल में रह सकते हैं। आप जिस कमरे में थे, वह ठीक था, लेकिन सेवा केवल उचित थी - "भयानक" नहीं, लेकिन निश्चित रूप से उत्कृष्ट नहीं है आपको TripAdvisor रेटिंग स्केल भी ध्यान में रखना चाहिए।
    • 1-स्टार - भयानक
    • 2 सितारे - खराब
    • 3 सितारों - उचित
    • 4 सितारों - बहुत अच्छा
    • 5 सितारों - उत्कृष्ट
    • आप "इसे रेट करें" के तहत मंडलियों पर क्लिक करके स्थान को रेट कर सकते हैं।

  • ट्रिप एडवाइवर चरण 4 पर एक समीक्षा लिखें
    4
    समीक्षा के लिए एक शीर्षक लिखें उसे अपनी यात्रा का संक्षेप में वर्णन करना चाहिए, जिसमें आपके द्वारा यात्रा की गई / देखी गई जगह और "विशिष्ट" चीजें जो अच्छे या बुरे थे, के बारे में जानकारी के बारे में जानकारी शामिल है। उदाहरण के लिए, "भयानक यात्रा !!!" लिखने के बजाय लिखने की कोशिश "यात्रा था भयंकर - खराब सेवा और नींद की परेशान गुणवत्ता। "आपकी यात्रा को पढ़ने वाले अन्य यात्री आपकी राय को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे यदि" भयानक यात्रा "और" बहुत, बहुत अच्छी यात्रा "जैसी चीज़ों के बजाय एक विशिष्ट, संक्षिप्त शीर्षक है।
  • ट्रिप एडवाइवर चरण 5 पर एक समीक्षा लिखें



    5
    समीक्षा लिखें आप किस यात्रा के बारे में जानकारी और अपनी यात्रा के कारण के बारे में जानकारी शामिल करना शुरू करें यात्रा के बारे में जानकारी के साथ आगे बढ़ो और ऐसी चीज़ों की गुणवत्ता जैसे पैसे का मूल्य और सेवा पर आपके विचार। यदि आप होटल या किराये की संपत्ति का मूल्यांकन कर रहे हैं तो आप कुछ अतिरिक्त जानकारी भी प्रदान कर सकते हैं, यदि आप एक होटल या किराये की संपत्ति का मूल्यांकन कर रहे हैं, तो आप उन पर्यटकों / चीजों के बारे में आपकी राय अगर आप आकर्षण का मूल्यांकन कर रहे हैं, एक रेस्तरां का मूल्यांकन आपके द्वारा देखी गई जगह पर आपने क्या किया, इसके बारे में जानकारी प्रदान करें, क्योंकि यह उन वस्तुओं में से एक है जो अन्य यात्री जानना चाहते हैं।
    • शामिल करने की कोशिश न करें बहुत अतिरिक्त जानकारी। आपके पाठकों को यात्रा के बारे में जानना चाहते हैं

  • ट्रिप एडवाइवर चरण 6 पर एक समीक्षा लिखें
    6
    पता करें कि आपके साथ यात्रा किसने किया और आपकी यात्रा का कारण आप परिवार के साथ यात्रा कर सकते हैं, व्यापार पर या अकेले अपने लिए कुछ समय निकालने के लिए। पाठकों को अपनी यात्रा के कारण "आप किस तरह की यात्रा करनी थी?" विकल्प निम्नानुसार हैं: "व्यापार", "रोमांटिक", "परिवार", "मित्र" और "अकेले"
  • ट्रिप एडवाइवर चरण 7 पर एक समीक्षा लिखें
    7
    याद रखें जब आपने यात्रा की थी एक चीज जो पाठकों को पसंद करती है वह यात्रा का समय और दिनांक है। जिस माह में आपने यात्रा की थी उस चयन के लिए चयन बार पर क्लिक करके उन्हें दर्ज करें
  • ट्रिप एडवाइवर चरण 8 पर एक समीक्षा लिखें
    8
    यात्रा के अन्य पहलुओं का मूल्यांकन करें (वैकल्पिक)। यह मूल्यांकन आपके विचारों को प्रत्येक पहलुओं (मूल्य, सफाई, सेवा आदि) पर सूचित करेगा। आप प्रत्येक विकल्प के नीचे स्थित मंडलियों पर क्लिक करके यह कर सकते हैं "क्या आप हमें इसके बारे में अधिक बता सकते हैं? (वैकल्पिक)"
  • ट्रिप एडवाइवर चरण 9 पर एक समीक्षा लिखें
    9
    जब किया जाए तो "अपनी समीक्षा सबमिट करें" पर क्लिक करें अगर आप इसे देखना चाहते हैं, तो "अपना रेटिंग देखें" पर क्लिक करें।
    • बॉक्स को याद रखना याद रखें जो आपके ज्ञान की पुष्टि करता है कि "ट्रिपएडवाइसर को गलत रेटिंग के लिए शून्य सहिष्णुता है।" यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आप गलत मूल्यांकन (एक जगह के बारे में जो आपने कभी नहीं देखा है, या किसी निश्चित जगह पर जाने के बारे में झूठ के साथ एक मूल्यांकन) लिखते हैं, तो आपको समस्याएं हो सकती हैं
    • आप आप की जरूरत है 13 वर्ष या उससे अधिक उम्र के होने और उनके मूल्यांकन के प्रकाशन के लिए एक खाता होना है। यदि आपके पास एक नहीं है, तो इसे "अभी पंजीकृत करें" पर क्लिक करके बनाएं! और निर्देशों का पालन करें।

  • युक्तियाँ

    • यदि आप होटल का मूल्यांकन कर रहे हैं, तो अच्छे या बुरे कमरों के लिए युक्तियां शामिल करें उदाहरण के सुझावों में "दूसरा मंजिल कक्ष चुप हैं" और "यदि आप शांति से सोते रहना चाहते हैं, तो पहली मंजिल पर एक कमरे को बुक न करें" आप इन युक्तियों में से एक को पाठ के नीचे फ़ील्ड में लिखकर "यात्रियों को एक अच्छा कमरा चुनने में मदद करने के लिए एक टिप दें"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com