IhsAdke.com

कैसे Yelp पर गलत मूल्यांकन की पहचान करने के लिए

Yelp एक साइट है जो विभिन्न शॉपिंग स्थानों की समीक्षा एकत्र करती है। वहां आपको रेस्तरां, प्लंबर और तकनीकी सहायता की दुकानें मिल सकती हैं। कंपनियां इस प्रकार की वेबसाइट पर करीब ध्यान देती हैं क्योंकि वे अच्छे और बुरे दोनों रेटिंग्स दिखाती हैं ये खराब समीक्षा कंपनी वास्तव में बनाई गई गलती का एक परिणाम हो सकती है, लेकिन वे कंपनी की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए नकली प्रोफाइल के साथ प्रतिस्पर्धा के द्वारा बनाई जा सकती हैं। अगर आप एक उपभोक्ता हैं, तो किसी विशेष कंपनी के बारे में जानकारी तलाशते समय यह भ्रमित हो सकता है तो यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं कि कैसे जांच करें कि क्या आप किसी और की असली आलोचना पढ़ रहे हैं और प्रतिस्पर्धी द्वारा उस कंपनी को बदनाम करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं।

चरणों

स्पॉट फैक येलिप समीक्षा शीर्षक स्टेप्स 1 चित्र
1
प्रोफ़ाइल चित्र देखें। वह बहुत कह सकती है! यदि नकारात्मक रेटिंग पोस्ट करने वाले व्यक्ति के पास कोई प्रोफ़ाइल फ़ोटो नहीं है, तो यह इस बात पर संदेह करने वाला पहला संकेत है कि दर्ज़ा।
  • स्पॉट नकली येलिप समीक्षा शीर्षक स्टेज 2 चित्र
    2
    शिकायत दर्ज करने वाले व्यक्ति के मित्र और अन्य समीक्षा देखें। यदि आपको पता है कि उस व्यक्ति के पास कुछ या कोई मित्र नहीं हैं और केवल 1 या 2 मूल्यांकन किए हैं, तो यह बहुत संभावना है कि यह खराब रेटिंग केवल एक प्रतिस्पर्धी कंपनी से घोटाला होगी।
    • आम तौर पर, कोई नकारात्मक रेटिंग पोस्ट करने के लिए उपयोगकर्ता नाम बनाने और पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने के लिए परेशान नहीं करता है। यही है, जब तक कि इसमें कुछ पाने के लिए कुछ न हो, जैसे प्रतियोगी से ग्राहकों को चोरी करना।



  • स्पॉट फैक येलिप समीक्षा शीर्षक स्टेज 3 चित्र
    3
    उस व्यक्ति की प्रोफ़ाइल की समीक्षा करें जिसने आकलन लिखा। यदि प्रोफ़ाइल गलत है, तो संभवत: आपके पास बहुत कम या कोई जानकारी नहीं है, और रुचि और शौक जैसे क्षेत्रों को खाली रखा जाएगा। आखिरकार, प्रोफ़ाइल को भरने के लिए इसके पास कोई कारण नहीं है, क्योंकि यह प्रतिस्पर्धी की प्रतिष्ठा को कम करने की कोशिश कर रहा है।
  • स्पॉट फैक येलिप समीक्षा शीर्षक पृष्ठ 4 चरण
    4
    अपनी रेटिंग्स पढ़ें यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप `हौशी सेवा जैसे अस्पष्ट वाक्यांशों को नोट करते हैं, तो मैं वहां वापस नहीं जाऊँगा`, यह आमतौर पर सच नहीं है।
    • जब लोग समीक्षा पोस्ट करते हैं, तो वे अनुभव को विस्तार से वर्णन करते हैं। वे नाम, कीमतों और तथ्यों का उपयोग करते हैं, जब वे उस स्थान पर गए थे।
    • यह चार चरणों का सबसे आसान तरीका यह बताने के लिए है कि आप जो मूल्यांकन पढ़ रहे हैं वह सही है या नहीं। यदि आप इन दो या अधिक संकेतों की पहचान करते हैं, तो यह प्रतियोगी को बदनाम करने की संभावना है।
  • युक्तियाँ

    • नकली रेटिंग की रिपोर्ट करने के लिए आप येलिप साइनेज प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं और वे समीक्षा करेंगे और इसे हटा देंगे, यदि कोई हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com