IhsAdke.com

कैसे एक Airbnb की समीक्षा करें

एयरबैंक एक ऐसा साइट है जो लोगों को अपने घरों से विज्ञापन पोस्ट करने के लिए यात्रियों को किराये की जगह के रूप में अनुमति देता है। Airbnb के साथ आप लोगों और घरों को खोज और चुन सकते हैं जिनके साथ आप यात्रा करते समय रहना या साझा करना चाहते हैं। यदि आपके पास एक सुखद रहने का मौका है, तो आप मेजबान और उसके घर के बारे में समीक्षा छोड़ सकते हैं। यदि एक आवासीदार विशेष रूप से अच्छा था, तो आप उस अनुभव के बारे में भी लिख सकते थे समीक्षा भविष्य में अन्य एयरबैब उपयोगकर्ताओं के लिए एक संदर्भ के रूप में काम करती है। Airbnb पर समीक्षा छोड़ने का तरीका जानने के लिए, चरण 1 पर जाएं

चरणों

एक एयरबैंक रिव्यू चरण 1 छोड़ें शीर्षक वाला चित्र
1
Airbnb वेबसाइट पर जाएं अपने कंप्यूटर पर एक वेब ब्राउज़र खोलें और airbnb.com टाइप करें। Airbnb लॉगिन पृष्ठ पर निर्देशित करने के लिए Enter कुंजी दबाएं।
  • एक एयरबैंक रिव्यू चरण 2 छोड़ें शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपने एयरबैंक खाते में प्रवेश करें। अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें, या यदि आपने अपने फेसबुक अकाउंट को एयरबन्ब से लिंक किया है, तो अपने खाते को एक्सेस करने के लिए "फेसबुक में लॉग इन करें" टैब पर क्लिक करें।
    • यदि आपके पास पहले से कोई एयरबैंक खाता नहीं है, तो बस "साइन अप" बटन पर क्लिक करें और खाता खोलने के लिए आवश्यक सभी व्यक्तिगत जानकारी भरें।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 3 छोड़ें शीर्षक चित्र
    3
    अपने खाते में संपादित करें अनुभाग पर जाएं ऐसा करने के लिए, पृष्ठ के शीर्ष दाईं ओर अपने खाते के नाम पर क्लिक करें अपनी खाता जानकारी के लिए संपादन अनुभाग को एक्सेस करने के लिए "प्रोफ़ाइल संपादित करें" चुनें।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 4 छोड़ें शीर्षक चित्र
    4



    "समीक्षा" पर क्लिक करें" एक बार जब आप प्रोफाइल संपादित करें अनुभाग में होते हैं, तो पृष्ठ के बाएं मेनू में स्थित समीक्षा टैब पर क्लिक करें। यह आपके खाते और आपके खाते द्वारा बनाए गए सभी विश्लेषण खोल देगा।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 5 छोड़ें शीर्षक चित्र
    5
    "आपके द्वारा समीक्षाएं" टैब पर क्लिक करें यह आपके द्वारा लिखी गई सभी नवीनतम समीक्षाओं को प्रदर्शित करेगा, साथ ही आपके द्वारा पहले से ही रहने वाले सभी होस्ट या अतिथियों के साथ और जो विश्लेषण के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 6 छोड़ें शीर्षक चित्र
    6
    अपनी राय दें ऐसा करने के लिए, समीक्षा अनुभाग के तहत समीक्षा के तहत प्रोफ़ाइल चुनें। अपनी समीक्षा को दिए गए पाठ क्षेत्र में छोड़ दें जब आप अपनी समीक्षा सबमिट करने के लिए तैयार हों तो Enter दबाएं
    • हालांकि, कृपया याद रखें कि विश्लेषण लिखने से पहले आपको अपना आरक्षण पहले (आरक्षण से चेक-आउट तक) पूरा करना होगा, ताकि इसे सही और मान्य माना जा सके।
  • एक Airbnb समीक्षा चरण 7 छोड़ें शीर्षक चित्र
    7
    यह देखने के लिए जांचें कि आपकी समीक्षा प्रकाशित की गई है या नहीं। आपके द्वारा अपनी समीक्षा करने के बाद, खाता या आवास का नाम "लिखने के लिए लिखना" अनुभाग से "आपके द्वारा लिखी गई पिछली समीक्षाओं" में स्थानांतरित किया जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • आप साइट को चेक करने के 14 दिनों के भीतर, या अपने अतिथि के छोड़ने के बाद केवल एक विश्लेषण लिख सकते हैं। जितनी जल्दी हो सके समीक्षा लिखें।
    • एक विश्लेषण लिखने के बाद, आप अभी भी प्रकाशन के समय के 48 घंटों के भीतर इसे संपादित कर सकते हैं। दिनों के बाद, वापस जाना और विश्लेषण में बदलाव करना अब संभव नहीं है।

    सूत्रों का कहना है उद्धरण

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com