IhsAdke.com

एक उच्च-रेटेड मूवी कैसे देखें

क्या वह फिल्म आप के लिए उम्मीद कर रहे थे, अंत में शुरू हुआ? उन्होंने फिल्मों में जाने के लिए कुछ फिल्मों को एक साथ रखा और फिल्म देखना, लेकिन क्या आपने देखा कि यह संकेत वर्गीकरण के लिए बहुत नया है? अब क्या?

चरणों

विधि 1
टिकट खरीदने के लिए किसी और से पूछना

एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
1
सिनेमा की राजनीति और कठोरता के बारे में पता करें पूछें कि क्या वे एक बच्चे को एक उच्च संकेतक रेटिंग के साथ फिल्म में प्रवेश करने की अनुमति देते हैं, जब तक कि वयस्क टिकट खरीदता है यदि यह संभव नहीं है, तो देखें कि आप अनुरक्षित सत्र में शामिल हो सकते हैं। ब्राजील के कानून के मुताबिक, बच्चों और किशोर उम्र के ऊपर सूचक रेटिंग के साथ सत्र में प्रवेश कर सकते हैं, बशर्ते वह किसी वयस्क के साथ या अधिकृत हो। यदि फिल्म 18 साल से अधिक लोगों के लिए है, तो दूसरी तरफ, आप इतनी आसानी से नहीं मिल पाएंगे।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    2
    अपने माता-पिता से बात करें पूछें कि क्या वे आपके साथ फिल्म देख सकते हैं या कम से कम वे टिकट खरीद सकते हैं। अगर वे कहते हैं कि यह फिल्म देखने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, तो कहना है कि संकेतक रेटिंग प्रणाली असंगत है। एक फिल्म के बारे में सोचो जो आप देख सकते हैं और दिखा सकते हैं कि यह अभी तक फिल्म के रूप में "बुरे" है - यदि संभव हो, तो अपने माता-पिता आपके साथ देखी गई एक फिल्म को याद करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, फिल्मों की तरह स्टार वार्स और इंडियाना जोन्स एक परिवार के दर्शकों के उद्देश्य हैं, लेकिन अत्याचार, बहिष्कार और कई मौतों का प्रदर्शन
    • अपने माता-पिता के स्वाद और विचारों को जानें। यदि आप पहले से ही जानते हैं कि फिल्म में सेक्स, हिंसा या आपको पसंद नहीं है, तो उन्हें समझाने की कोशिश न करें।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    3
    किसी अन्य रिश्तेदार की मदद के लिए पूछें यदि आपके पास एक चाचा या चाची है जो आपके माता-पिता की अनुमति नहीं देते हैं, तो उन्हें आपको फिल्मों में लेने या आपके लिए टिकट खरीदने के लिए कहें।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    4
    एक बड़े भाई की ओर मुड़ें यदि आपके पास बड़े भाई हैं, तो आपको फिल्मों में लेने और टिकट खरीदने के लिए कहें। जाहिर है, उसके साथ अपने संबंध को ध्यान में रखें:
    • यदि आपके पास एक अच्छा संबंध है, तो उसे याद दिलाने के लिए उसे मनाने की कोशिश करें कि वह शायद उसी स्थिति से अतीत में रहा है।
    • यदि आप अच्छी तरह से नहीं मिलते हैं, तो कुछ सौदा पेश करने की कोशिश करें, जैसे दिन पर व्यंजन करें या जब वह कुछ करना चाहता है, तब वह आपको ढंकता है।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    5
    पुराने दोस्तों के साथ फिल्मों पर जाएं यदि आपके पास पुराने दोस्तों का एक समूह है, तो भीड़ के साथ मिश्रण करने और किसी का ध्यान नहीं जाने के लिए उनके साथ जाना सर्वोत्तम है। बड़ा समूह, बेहतर होगा
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    6
    फिल्मों में एक वयस्क के लिए पूछें टिकट खरीदने के लिए पर्याप्त व्यक्ति के लिए देखो और आप सिक्का के अपने पक्ष को भी देख सकते हैं। यदि आवश्यक हो, तो एक पॉपकॉर्न या कुछ और के लिए धन्यवाद देने के लिए भुगतान करें।
    • यदि बॉक्स ऑफिस एक खुले स्थान पर है, तो फिल्म क्लर्कों के दृश्य से दूर रहें, लेकिन एक अजीब वयस्क के साथ एक छिपी हुई जगह पर न जाएं।
    • बहुत ज्यादा बातचीत न करें और उस व्यक्ति को थोड़ा अतिरिक्त पैसा न दें। किसी अजीब वयस्क के पक्ष में करने के लिए कभी भी सहमत न हो, कोई बात नहीं, हालात चाहे कितना निर्दोष हो।
    • पूछने से डरो मत आपके लिए फिल्म की टिकट खरीदने के लिए किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। सबसे खराब है कि हो सकता है आप एक "नहीं" सुनते हैं
  • विधि 2
    अपने लिए टिकट खरीदना

    एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    1
    ब्लफ पर कैपिरी यदि कोई भी आपके लिए टिकट खरीदने नहीं आता है, तो एक गहरी श्वास लें और अपनी किस्मत का प्रयास करें। याद रखें कि आप केवल एक फिल्म देखेंगे, यह किसी भी तरह से अवैध पेय या सिगरेट खरीदने की तरह नहीं होगा। बॉक्स ऑफिस पर पहुंचें और प्रक्रिया में घबराहट या ज्यादा दिलचस्पी दिखाने के बिना सामान्य रूप से ऑर्डर करें। याद रखें कि आप इसके लिए किसी भी परेशानी में नहीं जाएंगे - जो सबसे खराब हो सकता है क्लर्क आपके अनुरोध को अस्वीकार कर देता है।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    2
    अपने आप को ठीक से व्यवस्थित करें कोई कपड़े और केशविन्यास नहीं है जो आपको कम से कम दिखता है। जाहिर है एक वयस्क की तरह पोशाक की कोशिश कर नहीं है! यह विचार केवल उस पोशाक के रूप में होना चाहिए, जिसकी फिल्म को देखने के लिए न्यूनतम आयु वाले व्यक्ति की पोशाक होगी।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    3
    कुछ सूक्ष्म स्पर्श जोड़ें अगर आपके बड़े भाई के पास हाईस्कूल की एक स्वेदशर्ट होती है जो आपको फिट होती है, तो इसे उधार लेना ढीले वस्त्र न पहनें, या आप संदिग्ध दिखेंगे कैपेरिशे जब स्नीकर्स चुनते हैं, तो थोड़ा अधिक ऊंचाई हासिल करने के लिए और पुराने देखने के लिए थोड़ा श्रृंगार खर्च करते हैं। जाहिर है, अतिरंजित मत करो!
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    4



    अपने आप को पहले से तैयार करें अपने नकली जन्मदिन को याद रखें यदि परिचर पूछता है कि जब आप पैदा हुए थे तो बिना सोच के जवाब देने का यह सबसे अच्छा विकल्प है। यदि आप दोस्तों के एक समूह के साथ हैं, उन विषयों के बारे में बात करने की कोशिश करें, जो आपके द्वारा अनुकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, एक स्कूल फुटबॉल गेम के बारे में बात करें, पर जोर दें कि आपकी टीम हाईस्कूल से संबंधित है
  • विधि 3
    कार्ड का उपयोग करना

    एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    1
    कार्ड को वरीयता दें, क्योंकि वे आपको पुराने देखने में मदद करते हैं। क्रेडिट, डेबिट कार्ड या उपहार कार्ड का उपयोग करें फिल्म नेटवर्क के आधार पर सुपरमार्केट, सुविधा स्टोर और फार्मेसियों में फिल्मों के लिए उपहार कार्ड खरीदने संभव है।
    • फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक टिकट खरीदना भी संभव है, लेकिन संदेह से बचें और उसी दिन टिकट न खरीदें, जिस दिन आप फिल्म देख रहे हैं।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    2
    ऑनलाइन टिकट खरीदने या स्वयं सेवा कियोस्क में मानव संपर्क से बचें यह फिल्म कार्यकर्ताओं के साथ आपके संपर्क को कम कर देता है: आपको टिकट की जांच करने वाले कर्मचारी को केवल टिकट दिखाने की जरूरत होती है और सवाल में सत्र के कमरे को इंगित करता है। उम्र के उपयुक्त कपड़ों को पहनें, जो आप का आभास कर रहे हैं और आलिंगन के लिए दौड़ रहे हैं।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    3
    कमरे के सामने कतार फार्म डालें व्यस्त कर्मचारी, टिकट इकट्ठा कर रहा है, किसी का ध्यान न जाने की उनकी संभावना अधिक होती है। अगर कोई कतार अभी तक नहीं है, तो इसे थोड़ी देर तक लपेटें जब तक कि कुछ लोग कमरे में नहीं चलते।
  • विधि 4
    अन्य तकनीकों के साथ प्रयोग करना

    एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    1
    पहले से हाइलाइट किए गए टिकट का उपयोग करें अगर कोई बूढ़ा व्यक्ति टिकट खरीदने के लिए तैयार है, लेकिन आप फिल्मों में जाने नहीं देंगे, तो व्यक्ति को कुछ मिनट के लिए आने के लिए कहें और कमरा छोड़ दें फिर कमरे में प्रवेश करने के लिए पहले से ही चेक किए गए टिकट का उपयोग करें, जैसे कि आप बाथरूम जाना चाहते थे या पॉपकॉर्न खरीदते थे।
    • कर्मचारियों को पहले से देखिए, अगर वे पहले ही हाइलाइट किए गए टिकटों को विस्तार से देखें या लोगों को वापस एक साधारण दृश्य चेक के साथ कमरे में वापस कर दें। मामले के आधार पर, आप पुराने टिकट का उपयोग करके कमरे में प्रवेश कर सकते हैं।
    • इस चाल को कई कमरों और कई कर्मचारियों के साथ परिसरों के लिए आरक्षित किया जाना चाहिए। सिनेमाघरों से बचें जहां टिकट की जांच के लिए केवल एक कर्मचारी जिम्मेदार है, क्योंकि वह आपको याद रखेगा।
    • फ़ॉर्म के लिए एक पंक्ति की प्रतीक्षा करें कर्मचारी नए टिकटों की जांच करने में व्यस्त होगा और अपने सिर को उस टिकट को देखने के लिए ज़्यादा गरम नहीं करेगा जो बाथरूम में जाने के लिए निकल गए।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    2
    दूसरे कमरे में टिकट खरीदें। एक फिल्म चुनें जिसे आप दर्ज कर सकते हैं और जो वास्तव में देखना चाहते हैं उसके पहले थोड़ी सी शुरुआत होती है। ट्रेलरों को देखो और दूसरी फिल्म शुरू होने से पहले कमरे में जायें!
    • अगर फिल्मकार कमरे के द्वार पर खड़े होते हैं, तो ट्रेलर और विज्ञापनों में जाकर देखें। फिर बाहर निकलें और देखें कि क्या टिकट संग्रहकर्ता पहले से ही अपने स्टेशन छोड़ चुके हैं और दूसरे कमरे में जा रहे हैं। यदि कर्मचारी अभी भी वहां हैं, तो बाथरूम जाएं और पुनः प्रयास करें।
    • अगर कर्मचारी सिनेमा के प्रवेश द्वार पर टिकट जमा करता है और आपको अपने दम पर कमरा ढूंढने देता है, तो उनका धन्यवाद करें और उस सत्र में प्रवेश करें जो आप वास्तव में देखना चाहते हैं। यदि सिनेमा ने जगहों को चिह्नित किया है, तो दूसरे कमरे में एक खाली जगह मिलना मुश्किल हो सकता है, यद्यपि।
    • यह बड़े सिनेसों के लिए इस विकल्प को आरक्षित करना सर्वोत्तम है, जिसमें कोई चिह्नित स्थान नहीं है। यदि आप एक भीड़ भरे कमरे में प्रवेश करते हैं, तो आप दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए समाप्त कर सकते हैं
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    3
    भुगतान के बिना दर्ज करें एक फिल्म के अंत तक इंतजार करें और दर्शक कमरे को छोड़ दें। बड़े मूवी थियेटर में आमतौर पर एक-तरफा आउटपुट होते हैं दर्शकों के साथ मिक्स करें क्योंकि यह कमरे से बाहर आ रहा है, जैसे कि आपने अभी फिल्म देखी है, और सत्र में वापस आकर, फिल्मों में कुछ भूल गए हैं।
    • अच्छी तरह से समय की गणना करें मूवी थियेटर के बाहर खड़े न हों क्योंकि किसी व्यक्ति को सुरक्षा कैमरे के बारे में आपका संदिग्ध व्यवहार दिखाई दे सकता है। सत्र के समय को यह जानने के लिए कि फिल्म कब खत्म हो जाएगी और सही समय पर सही जगह पर जाए।
    • किसी समूह में इस तकनीक का उपयोग न करें। एक बच्चा जो कुछ वे भूल गए हैं, उन्हें ढूंढने के लिए वापस आ रहा है, एक बात है, लेकिन एक ही बात कर रहे युवा लोगों का एक समूह काफी संदेहास्पद होगा। अगर इसके साथ, समूह का इंतजार करें और केवल कमरे में वापस जाएं जब भीड़ नष्ट हो जाती है, कमरे में बच्चे को बाकी के लिए दरवाजा खोलना चाहिए।
    • पता है कि यह तकनीकी रूप से चोरी है अगर आपको पकड़ा जाए तो आपको शायद मुसीबत में पड़ेगा।
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    4
    एक गुप्त सहायक है व्यक्ति को टिकट खरीदने और थिएटर में प्रवेश करने के लिए कहें। फिल्म के बाहर निकलने पर उसके लिए रुको और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहें।
    • सिनेमा को अच्छी तरह से जानें, सुरक्षा कैमरे पर नज़र रखें और सावधान रहें कि अग्नि का उपयोग न करें जब ध्वनि खोले जाने पर अलार्म निकल जाए
    • याद रखें कि यह चोरी करने में विचार किया जा सकता है और आप मुसीबत में पा सकते हैं
  • एक मूवी में जाओ आप शीर्षक में चित्र` class=
    5
    एक निजी सत्र पर जाएं कुछ नेटवर्क प्रीमियर के पहले रात में घंटे के बाद फिल्मों को फिल्में दिखाते हैं। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो फिल्मों में काम करता है, तो पूछें कि क्या आप सत्र में जा सकते हैं?
  • युक्तियाँ

    • वितरकों को संघीय सरकार के निर्देशों के बाद फिल्म को वर्गीकृत करने के लिए बाध्य है, लेकिन माता-पिता और संरक्षक अपने बच्चों को फिल्म देखने के लिए अधिकृत कर सकते हैं।
    • जब आप टिकट खरीदते हैं, तो फोन को देखो ताकि आप टिकट क्लर्क पर ध्यान न दें।
    • स्वाभाविक रूप से, इस तथ्य के बिना, कि आप ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं जो आपको करना चाहिए
    • उच्च आयु वर्ग की फिल्म देखने की कोशिश करना आम तौर पर एक गतिविधि होती है जो पारित होने का एक संस्कार होता है: कोई भी आपको कोशिश करने के लिए दोषी नहीं ठहराएगा कुछ फिल्मकार आप टिकट खरीद सकते हैं, भले ही आप जानते हों कि आप पुरानी नहीं हैं।
    • यदि आप इस अधिनियम में पकड़े गए हैं, तो इसे लें। जब तक आप मूवी थिएटर को बिना भुगतान के दर्ज करते हैं, तब तक ऐसा होने वाला सबसे खराब स्थान स्थल से निकाल दिया जा रहा है। एक घोटाले मत करो, या आप को भविष्य में प्रतिबंधित कर्मचारियों के साथ फ़्लैग कर सकते हैं।
    • बड़े लोगों के लिए मूवी देखने के लिए फिल्मों में जाने का सबसे आसान तरीका यह है कि अपने माता-पिता के साथ जाना।

    चेतावनी

    • पता है कि टिकट खरीदने के बिना फिल्मों में प्रवेश करना, तकनीकी रूप से, चोरी। यदि अधिनियम में पकड़ा गया, तो आप मुसीबत में पा सकते हैं।
    • आप संभवत: उन 18 से अधिक सत्रों के साथ जुड़ने में सक्षम नहीं होंगे, जिनके साथ वयस्कों के साथ या अकेले नहीं।
    • याद रखें कि कुछ फिल्में वास्तव में वे आयु रेटिंग प्राप्त करने के योग्य हैं, क्योंकि उनमें युवाओं के लिए छवियां और थीम अयोग्य हैं। इस बारे में जागरूक होना हमेशा अच्छा होता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com