IhsAdke.com

कैसे एक फिल्म स्कूल दर्ज करें

आपके पास फिल्म स्कूल में प्रवेश करने की सभी योग्यताएं हो सकती हैं, लेकिन यह केवल आधी लड़ाई है एक फिल्म स्कूल के लिए आवेदन प्रक्रिया के पेशेवरों और विपक्ष को जानने के लिए आपके प्रवेश के लिए महत्वपूर्ण है। इन सुझावों के बाद आपकी पसंद के फिल्म स्कूल में आने की संभावना बढ़ सकती है।

चरणों

फिल्म स्कूल ट्यूटोरियल में स्टेप 1 प्राप्त करें
1
सोचें कि फिल्म स्कूल आपके लिए सही बात है या नहीं ये स्कूल महंगे हैं और यह पैसा अपनी फीचर फिल्म बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इस बीच, एक फिल्म स्कूल में आप अन्य फिल्म निर्माताओं से मिलेंगे जो भविष्य में आपके साथ काम कर सकते हैं और यह आपके करियर के लिए समर्थन सुनिश्चित करता है - अपने आप को एक कठिन रास्ता लेना है
  • चित्र स्कूल में प्रवेश करें शीर्षक चरण 2
    2
    मूवी शो के लिए खोजें इससे पहले कि आप किसी भी फिल्म स्कूल में दाखिला शुरू करें, उन वर्गों का विचार रखना महत्वपूर्ण है जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। अधिकांश वर्ग फिल्मों के विभिन्न शैलियों के बारे में विशेष जानकारी प्रदान करते हैं। यदि आपको यकीन नहीं है कि आप किस शैली को सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं जब आप उपलब्ध कक्षाओं को खोजते हैं तो इसे स्पष्ट किया जा सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक फिल्म फिल्म में प्राप्त करें चरण 3
    3



    पता करें कि साइन अप करने के लिए क्या ज़रूरी है विभिन्न फिल्म स्कूलों को एक प्रविष्टि पर विचार करने के लिए अलग-अलग योग्यता की आवश्यकता होती है। कुछ एक विशिष्ट बिंदु औसत के लिए पूछ सकते हैं, अन्य आपको एक प्रवेश पैटर्न लेने के लिए कह सकते हैं
    • सभी आवश्यक जानकारी इकट्ठा करने के लिए समय के लिए अग्रिम आवश्यकताओं की समीक्षा करें।
    • यदि आपको एक प्रवेश परीक्षा लेनी होती है, तो पहले से ही करें- प्रवेश प्रक्रिया से कई महीनों पहले। इस परीक्षा में अपने अंक को अपनी पसंद के स्कूलों के लिए भेजा जाता अनुमति देता है और आप एक बार परीक्षण की तुलना में अधिक करने के लिए आप एक स्कूल में नामांकन करने से पहले परिणामों में सुधार करना चाहते हैं तो मौका देती है।
  • पिक्चर का शीर्षक फिल्म फिल्म में ले जाएं चरण 4
    4
    कई नौकरियां उपलब्ध हैं स्कूल सिर्फ आपके अनुभवों के बारे में नहीं जानना चाहते हैं और अगर आप एक अच्छे उम्मीदवार हैं तो वे इसे देखना चाहते हैं।
    • आपके द्वारा तारांकित, निर्देशित और / या उत्पादित सभी फिल्मों की एक सूची बनाएं
    • आप बेहतरीन पलों के साथ एक टेप भी बना सकते हैं, जिससे आपके पास विभिन्न प्रकार के सिनेमाई कौशल का अवलोकन हो।
  • पिक्चर का शीर्षक फिल्म फिल्म में प्राप्त करें चरण 5
    5
    आवेदन सामग्री में अपना समय निवेश करें।
    • आवेदन प्रक्रिया के किसी भी भाग में जल्दी मत आना, भले ही आप सब कुछ बहुत आसान लगता है। आपका नमूना टेप महत्वपूर्ण हैं, आपकी समीक्षा महत्वपूर्ण है, और शिलालेख स्वयं महत्वपूर्ण है। प्रत्येक चरण के माध्यम से जाने में अपना समय निवेश करना सावधानी से आपको किसी भी गलती से बचने में मदद करता है। शिक्षकों, सहकर्मियों, मित्रों और परिवार के सदस्यों से आपकी आवेदन सामग्री में अन्य राय देने के लिए पूछना एक अच्छा विचार है।
  • पिक्चर का शीर्षक फिल्म फिल्म में ले जाएं चरण 6
    6
    अग्रिम में साइन अप करें अगर समय सीमा बहुत दूर है, तो फिल्म स्कूल के लिए साइन अप करने के लिए अंतिम सेकंड तक इंतजार न करें। समय सीमा पंजीकरण के लिए अंतिम दिन है, लेकिन रजिस्ट्रेशन को समय सीमा से पहले सप्ताह और महीने भी स्वीकार किए जाते हैं।
    • कुछ शैक्षिक कार्यक्रम भी पहले एनरोलीज़ स्वीकार कर प्रवेश प्रक्रियाओं का संचालन कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि प्रवेश की प्रक्रिया समाप्त हो जाती है जब सभी पदों पर भरोसा होता है, समय सीमा की परवाह किए बिना। किसी भी तरह, अग्रिम में साइन अप केवल एक फिल्म स्कूल में आवेदन प्रक्रिया के दौरान आपको फायदा हो सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com